National

सोने के साथ एयरपोर्ट पर पकड़ा गया PA तो शशि थरूर हुए हैरान

Share

बुधवार को दिल्ली एयरपोर्ट से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली कस्टम ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के असिस्टेंट को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गिरफ्तार किया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कस्टम ने शशि थरूर के असिस्टेंट को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में गिरफ्तार किया है। इस घटना के सामने आने के बाद से हर कोई हैरान है।

दिल्ली कस्टम ने शशि थरूर के असिस्टेंट शिवकुमार को पकड़ा है। कस्टम ने शिवकुमार को गोल्ड स्मगलिंग के मामले में पकड़ा है। कस्टम सूत्रों के मुताबिक, शिव कुमार आईजीआई एयरपोर्ट में अपने किसी आदमी से विदेश से लाए गोल्ड का हैंड ओवर ले रहा था । तभी उसे कस्टम ने पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक, शशि थरूर के असिस्टेंट के पास से जो सोना बरामद किया गया है उसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपये के करीब है। ये भी पता लगा है कि वह दुबई से आ रहा था। अब कस्टम अधिकारियों ने उससे पूछताछ की है। जानकारी के मुताबिक उससे पूछा गया है कि इस सोने का स्त्रोत क्या है। वह इस सोने को भारत लेकर क्यों आ रहा था।

इस मामले पर शशि थरूर ने कहा कि अभी मैं धर्मशाला में हूं। मुझे अपने स्टाफ के एक पूर्व सदस्य से जुड़ी एक घटना के बारे में सुनकर झटका लगा है। थरूर ने बताया कि पकड़ा गया शख्स हवाईअड्डे की सुविधा सहायता के मामले में उन्हें पार्ट टाइम मदद कर रहा था। थरूर ने बताया है कि संबंधित व्यक्ति 72 वर्षीय सेवानिवृत्त शख्स है जिसका बार-बार डायलिसिस होता है। उसे अनुकंपा के आधार पर पार्ट टाइम आधार पर रखा गया था। थरूर ने कहा कि मैं मामले की जांच के लिए कोई भी आवश्यक कार्रवाई करने के अधिकारियों के प्रयासों में उनका पूरा समर्थन करता हूं। कानून को अपना काम करना चाहिए।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button