Chhattisgarh

शराब घोटाला : EOW ने अनवर ढेबर और पुरोहित के बेटों को लिया हिरासत में

Share

रायपुर । शराब घोटाला मामले में ईओडब्ल्यू ने अनवर ढेबर के बेटे शोएब ढेबर और कारोबारी नितेश पुरोहित के बेटे को हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि अनवर ढेबर का बेटा है शोएब ढेबर जिसे मंगलवार को ईओडब्ल्यू ने शराब घोटाला मामले की पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया है। वही कारोबारी नितेश पुरोहित के बेटे को भी हिरासत में ले लिया है।

बता दें अनवर ढेबर अभी भी जेल में बंद है। इससे पहले प्रदेश में शराब घोटाले केस में जेल में बंद आरोपी अनवर ढेबर के जमानत याचिका को खारिज की गई थी।

जिसके बाद से वह अब तक जेल में हैं। वहीं इस बीच EOW की टीम ने शराब घोटाले मामलें में एक्शन लेते हुए इन दोनों कारोबारियों के बेटों को इस दौरान हिरासत में ले लिया गया है। बहुचर्चित शराब घोटाले में गिरफ्तार आरोप अनवर ढेबर और उनके सहयोगी अरविंद सिंह की मुश्किलें अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस दौरान स्पेशल कोर्ट ने सोमवार को दोनों आरोपियों को पिछले महीने यानि 12 अप्रैल तक ACB और EOW की हिरासत भेज दिया गया है। वहीं इन दोनों आरोपियों के रिमांड पूरी होने के बाद ब्‍यूरो उन्‍हें राजधानी रायपुर के एक स्‍पेशल कोर्ट में पेश किए गए थे।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button