Chhattisgarh

कवर्धा सड़क हादसा पर उपमुख्यमंत्री शर्मा ने जताया दुख, तत्काल घटना स्थल के लिए हुए रवाना

Share

कवर्धा। थाना कुकदूर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बाहपानी के पास पिकअप खाई में गिर गई। पिकअप में लगभग 25 लोग सवार थे जो तेंदूपत्ता तोड़ने गए थे और वापस हो रहे थे सूचना मिली है पुलिस टीम घटनास्थल को रवाना हुई। पिकअप के खाई में गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई, बाकी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दुख जताया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही उपमुख्यमंत्री तत्काल घटना स्थल के लिए रवाना हुए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया “एक्स” पर ट्वीट करते हुए लिखा कि यह घटना अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है। उन्होंने सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और बताया कि राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

सीएम साय ने ट्वीट कर कहा, कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से ग्रामीणों के निधन एवं घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है. घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button