Chhattisgarh

प्रख्यात समाजसेवी अजय तिवारी का हीरक जयंती वर्ष का आयोजन

Share

रायपुर। शहर के कई प्रतिष्ठित महाविद्यालयो को संचालित करने वाली संस्था के अध्यक्ष, प्रख्यात समाजसेवी एवं शिक्षाविद अजय तिवारी का 75वाँ जन्मोत्सव अमृत महोत्सव के रूप में 16 मई को मनाया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व विधायक सत्यनारायण शर्मा ने तिवारी के जीवन के बारे में उल्लेख करते हुए बताया कि वे शहर के विभिन्न प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थानों में अपनी निःस्वार्थ सेवाएं देते हुए संस्थाओं को स्थापित किया और निरंतर उसे आगे बढ़ाने के लिए हमेशा प्रयास करते हैं।

कार्यक्रम में समिति के उपाध्यक्ष एवं प्रख्यात आर्किटेक्ट आर. के. गुप्ता ने कहा कि अजय तिवारी केवल एक नाम नहीं बल्कि एक सख्सियत हैं जो हमेशा गरीब व पिछड़े लोगों के बारे में सोचते हैं। वहीं कार्यक्रम में उपस्थित सुरेश शुक्ला ने उनके शतायु होने की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में विभिन्न महाविद्यालय के प्राध्यापक एवं कर्मचारियों ने जन्मोत्सव की शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना की।

शिक्षा प्रचारक समिति द्वारा संचालित महन्त कॉलेज,वामनराव लाखे विद्यालय गाँधी चौक, हीरापुर एवं एस पी एस एस इंगलिश मीडियम स्कूल हीरापुर एवम बाल आश्रम,खादी ग्रामोद्योग , कचहरी चौक सहित विभिन्न संस्थाओं में भी जन्मोत्सव कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से लोकायुक्त टी पी शर्मा , दुर्ग विश्विद्यालय के कुलपति डॉ अरुणा पलटा ,पंकज शर्मा, पूर्व विधायक कुलदीप जुनेजा, देवीचंद माल, गोकुलदास डागा, डॉ कमलेश अग्रवाल, शिवराज भंसाली एवम विभिन्न महाविद्यालय के प्राचार्य ,प्राध्यापक सहित शहर के गणमान्य जन उपस्थित रहे।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button