New Delhi

AAP एक पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है : केजरीवाल

Share

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता इनका मकसद क्या था। मैं जेल के जिस सेल में था वहां 2 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। 13 अफसरों के पास मेरे सीसीटीवी की फीड जाती थी। 24 घंटे मुझे मॉनिटर कर रहे थे। सीसीटीवी की एक फीड पीएमओ में भी जाती थी…इन्होंने पूरी तरह से तोड़ने की कोशिश की।

भारत में इस समय तानाशाही चल रही है। यह देश को मंजूर नहीं है। ऐसा दौर भारत ने पहले कभी नहीं देखा। यहां रुस की तरह चुनाव कराये जा रहे हैं। विपक्षी नेताओं को जेल में डाल रहे हैं। इससे एक ही पार्टी बचेगी और एक ही नेता बचेगा। लेकिन इससे जनतंत्र नहीं बचेगा। मैं इस तानाशाही के खिलाफ संघर्ष कर रहा हूं और आप लोग भी बाबा साहब के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए अंतिम सांस तक लड़ते रहिएगा। सुप्रीम कोर्ट ने मुझे लोकसभा चुनावों में प्रचार करने के लिए जमानत दी है। जिसका मैं एक-एक क्षण अपने देश के लिए लगा रहा हूं।

2 जून को मैं वापस जेल जाऊंगा लेकिन आप लोगों को मेहनत जारी रखनी है और पंजाब की 13 सीटों पर जीत हासिल करनी है। 4 जून को मैं अपने Cell से नतीजे देखूंगा और वहां ये देखकर मुझे बड़ा सुकून मिलेगा कि पंजाब में हमने सभी सीटें जीती हैं। इन लोगों ने जेल में मेरी Insulin रोक दी। मेरी शुगर 300 के ऊपर पहुंच गई। मैंने इनसे कहा कि मुझे Insulin दे दो। इससे पहले भी कई बार हुआ है कि सरकारों ने अपने विपक्षी नेताओं को जेल में डालकर शारीरिक नुकसान पहुंचाया है। मेरे Cell में CCTV कैमरे लगे हुए थे, जिन्हें 13 अधिकारी 24 घंटे देखते थे। इसके साथ ही PMO में भी फीड भेजी जाती थी।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button