Politics

मोदी और नीतीश ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, रोड शो के बाद गदगद दिखी जदयू-भाजपा

Share

Lokshabha Elections 2024 : जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मु्ख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना में हुए रोड शो ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए। आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री के बिहार में हुए रोड शो ने सफलता के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि रोड शो में उमड़ी भीड़ को देख विपक्ष का हौसला पस्त हो चुका है।

तीन चरणों के चुनाव के बाद जहां राजद के युवराज सहारे पर चलने लगे हैं, वहीं कांग्रेस के नेता अपना आपा खोकर बेसिर-पैर की बयानबाजी पर उतर आए हैं। आज के रोड शो में नरेंद्र मोदी व नीतीश की जोड़ी ने यह दिखा दिया कि एनडीए का जोश और दोगुना हो चुका है। रोड शो की भीड़ यह बता रही कि वह विपक्ष के हर झूठ पर भारी है।भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने कहा कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पटना आगमन और रोड शो बिहार की राजनीति में एक ऐतिहासिक पल बन गया।

उन्होंने कहा कि मोदी ने पटना में रोड शो करके यह प्रमाणित कर दिया है कि जिस तरह से उनके लिए उनके संसदीय क्षेत्र काशी यानी कि बनारस है, उसी तरह से उनके लिए पटना है।शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो में अपार जन समर्थन को देखते हुए ऐसा लग रहा था, वह अपने बनारस में है।

सही मायनों में तो प्रधानमंत्री ने बिहार वासियों को काशी वासी होने का एहसास कराया है।मनोज शर्मा ने बिहार और गुजरात के बीच संबंधों की व्याख्या करते हुए कहा कि भले प्रधाममंत्री का जन्म गुजरात में हुआ हो, लेकिन, उनका स्नेह बिहार वासियों से हमेशा रहा है, जब वह पीएम नहीं थे तब श्रद्धेय कैलाशपति मिश्र के निधन पर पटना आए थे और उनके पार्थिव शरीर का दर्शन किया था।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button