ChhattisgarhPolitics

मुख्यमंत्री साय के संकल्प को पूरा करने भाजयुमो ने लोकसभा के लिए कमर कस ली

Share

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने मंडल सशक्तिकरण अभियान बैठक के बाद अपनी टीम के साथ भाजयुमो की लोकसभा के लिए आगामी योजना बनाई।रवि भगत ने बताया आज भाजयुमो की कोर टीम की बैठक के बाद विभीन्न कार्यक्रमों की योजना बनी है।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी को भाजयुमो ने जो लोकसभा की 11 सीट जीताने का संकल्प दिया उस संकल्प को पूरा करने के लिए हम प्रतिबध्य है।
मुख्यमंत्री और भाजपा संगठन के आसा विश्वास जो भाजयुमो के ऊपर है वो पूरा कर के रहेंगे। जैसे हमने विधानसभा में किया है।
रवि भगत ने बताया लोकसभा चुनाव को ले कर छत्तीसगढ़ में विभिन्न योजनाए व कार्यक्रम हमने तय किया है।

  1. मंडल सशक्तिकरण अभियान को दो स्तर में करना है जो कि 26-31 दिसंबर 2023 को होना है। जिला स्तर और मंडल स्तर में यह अभियान होगा।
  2. पीएससी घोटाले को ले कर 1-5 जनवरी 2024 तक छ:ग के तमाम कोचिंग संस्थानों व अभियर्थियों से चर्चा,जिसमे जाँच के विषय की बिंदु तैयार करना।
  3. अक्षत वितरण श्रीराम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा गृह संपर्क अभियान के निर्मित तय समिति के सदस्यों के साथ बूथ स्तर तक घर-घर जाकर अक्षत व आमंत्रण पर देकर अयोध्या जाने हेतु आमंत्रित करना।

4 . युवा उत्साह स्वामी विवेकानंद की जन्म जयंती के अवसर पर 12-16 जनवरी 2024 के मध्य समस्त जिला केंद्रों में छत्तीसगढ़ी लोक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करना।

  1. प्रदेश स्तरीय क्रीड़ा संघोष्ठी छ:ग के खेल नीति में व्यापक सुधार के उद्देश्य से खेल संघ के पदाधिकारी व खिलाड़ियों के साथ 25-30 जनवरी 2024 तक चर्चा कर खिलाड़ियों को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर में प्रतिनिधित्व हेतु योजना बना के छः ग में भी खेल की प्रतिभा को बढ़ाना।
  2. नव मतदाता सम्मेलन लोकसभा के नियमित प्रत्येक विधानसभा में दो स्थानों में फरबरी माह में नवमतदाता सम्मेलन करना।

भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास मित्तल ने बताया भाजयुमो ने जो बोला वो कर के दिखाया है, पुनः उस चीज़ को चरितार्थ कर के जिन विधानसभा को हम हारे है उन विधानसभाओ में हमारा ज्यादा ध्यान है। 11 कि 11 लोकसभा सीट हम जीतेंगे।संगठन का काम सर्वोपरि है। भाजयुमो के इन कार्यक्रमों में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी व केंद्र मंत्री इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

GLIBS WhatsApp Group
Website | + posts
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button