ChhattisgarhCrime

CG News : घर घुसकर महिला से छेड़खानी, आरोपी युवक गया जेल

Share

खैरागढ़। खैरागढ़ के पिपारिया में युवती को घर घुसकर छेड़खानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके पहले शिकायत की जांच के लिए आरोपी को नोटिस देकर बुलाया गया लेकिन वह नहीं आया। पुलिस ने आरोपी को गांव से हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की। शुरू में तो वह अपने किए पर मुकर गया। बाद में पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। उसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपारिया निवासी प्रार्थिया ने पुलिस को दिए लिखित में शिकायत में बताया कि एक अक्टूबर को शाम साढ़े 4 बजे वह अपने घर में बर्तान साफ कर रही थी। तभी गांव का पिन्टू पटेल उर्फ धर्मराज पटेल पिता राम अवतार पटेल उम्र 29 घर में घुस कर जबरदस्ती गला दबाकर, हाथ बांह पकड़कर उसे शादी करने दबाव बनाने लगा। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने और गांव में बदनाम करने की धमकी देने लगा। इसके बाद प्रार्थिया पुलिस में रिपोर्ट लिखाई। आरोपी के विरूद्व धारा 452,506,354(ख) के तहत मामला पंजीबद्व किया गया है।

पुलिस ने आरोपी को खैरागढ़ थाने में उपस्थित होकर विवेचना में सहयोग करने धारा 41(ए) सीआरपीसी के तहत नोटिस दिया गया किन्तु आरोपी नेा विवेचना कार्यवाही में सहयोग नही किया। आखिरकार टीम गठित कर आरोपी को उसके गांव से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। आरोपी द्वारा अपराध स्वीकार किए जाने के बाद उसे न्यायलय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय के आदेश पर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

GLIBS WhatsApp Group
Show More
Back to top button