GLIBS
26-03-2020
अच्छी पहल : आपको रायपुर में डोर स्टेप डिलीवरी चाहिए तो निगम जोन वार नंबर जारी, सभी को करें फॉरवर्ड 

रायपुर। कोरोना के संक्रमण के प्रसार को रोकने और नियंत्रण के लिए घोषित लॉकडाउन की वजह से आम नागरिकों को असुविधा ना हो, इसके लिए रायपुर स्मार्ट सिटी व नगर निगम ने जिला प्रशासन की देखरेख में महत्वपूर्ण "फूड सप्लाई कंट्रोल" रूम स्थापित किया है। कहा गया है कि ऐेसे परिवार जिन्हें भोजन, दवा जैसी जरूरी आवश्यकताओं की जानकारी चाहिए। वह भी इस कॉल सेंटर में कॉल कर सहायता प्राप्त सकते हैं। साथ ही किराना, दवा, दुग्ध उत्पाद के होम डिलीवरी के लिए संस्थानों की एक सूची जारी की गई है। बताया गया कि कंट्रोल रूम नंबर (0771- 4055574) पर कॉल कर ऐसे सभी नागरिक जो विषम परिस्थितियों में अपने योगदान से अनाज जिसमें सभी जरूरी खाद्य आदि शामिल हैं,प्रदान करने के लिए कॉल कर सकते हैं। यह कॉल सेंटर उन लोगों तक जिन्हें भोजन-अनाज आदि की जरूरत है, अपने विशेष वाहनों के जरिए सुलभ कराएगा। 

जिला प्रशासन के निर्देश पर नगर की सामाजिक संस्थाएं व स्व सहायता समूह के सदस्य इस कंट्रोल रूम के जुड़कर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इस कंट्रोल रूम के माध्यम से नगर निगम के सभी जोन में उपलब्ध दवा-दुकानें, जिनसे ऑनलाइन दवाईयां मंगाई जा सकती हैं, उसकी भी जानकारी दी जा रही है। कोई भी व्यक्ति या संस्था जो दान की इच्छुक हैं वह भी इस कॉल सेंटर पर कॉल कर अपनी सहायता प्रदान कर सकते हैं। इसके अलावा उन परिवारों तक जिन्हें भोजन, दवा जैसी जरूरी आवश्यकताओं की जानकारी चाहिए वह भी इस कॉल सेंटर में कॉल कर सहायता प्राप्त सकते हैं। जारी नं. की लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें...

 

14-09-2019
‘ड्रीम गर्ल’ ने की धमाकेदार ओपनिंग, फिल्म में कॉमेडी का भरपूर डोज.....

मुंबई। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई और पहले ही दिन इसने धमाकेदार ओपनिंग की है। फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना एक पढ़े-लिखे बेरोजगार का किरदार निभा रहें है। वे एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कियों की आवाज में दूसरे पुरुषों से बात करता है। आयुष्मान पैसों की तंगी के चलते अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है और कॉल सेंटर में ‘पूजा’ बनकर काम करने लगता है। करम कॉल सेंटर में पूजा बनकर बातें करना शुरू करता है तो लोगों को उसकी बातें इतनी पसंद आ जाती हैं कि वो ‘पूजा’ के प्यार में पड़ने लगते हैं। पूजा से बात करने के बाद उसके कॉलर्स आशिक बन जाते हैं, जो उसे पाने के लिए अपनी जान दे सकते हैं, बीवी को छोड़ सकते हैं और यहां तक कि अपना धर्म भी बदल सकते हैं। दरअसल, पूजा ही इस फिल्म की ‘ड्रीम गर्ल’ है जिसे हर कोई पाना चाहता है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी। फिल्म में कॉमेडी का भरपूर डोज है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804