GLIBS
आईपीएल 2018 का ताज चेन्नई के नाम, तीसरी बार जीता खिताब

नई दिल्ली। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर आइपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आइपीएल 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया। धौनी की कप्तानी में चेन्नई ने तीसरी बार आइपीएल खिताब पर कब्जा जमाया।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर छह विकेट पर 178 रन बनाये। उसकी तरफ से कप्तान केन विलिमयसन ने 36 गेंदों पर 47 रन बनाये जबकि यूसुफ पठान ने 25 गेंदों पर 45 रन की नाबाद पारी खेली। शिख्रर धवन ने 25 गेंदों पर 26, शाकिब उल हसन ने 15 गेंदों पर 23 रन और कार्लोस ब्रेथवेट ने 11 गेंदों पर 21 रन का योगदान दिया

दूसरी पारी में चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज फॉफ डू प्लेसिस ने 11 गेंदों पर 10 रन बनाए और संदीप शर्मा की गेंद पर उन्हें ही कैच थमा बैठे। सुरेश रैना ने 24 गेंदों पर 32 रन की पारी खेली और वो ब्रेथवेट की गेंद पर विकेट के पीछे श्रीवत्स गोस्वामी के हाथों लपके गए। रैना ने वॉटसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी कर टीम के जीत की नींव रखी। शेन वॉटसन ने टीम के लिए 57 गेंदों पर 117 रन की नाबाद तूफानी शतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिला दी। अंबाती रायडू 19 गेंदों पर 16 रन बनाकर नाबाद रहे। 

सुरेश रैना ने मनाया बेटी का जन्मदिन, CSK ने ट्विटर पर दी बधाई

नई दिल्ली। बीती रात मंगलवार को  सुरेश रैना ने अपनी बेटी ग्रेसिया रैना का जन्मदिन सेलीब्रेट किया। बर्थडे की एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है, जिसमें सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, ड्वेन ब्रावो और टीम के अन्य खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं। पार्टी में हरभजन की पत्नी गीता बसरा अपनी बेटी के साथ पार्टी में पहुंची।

आपको बता दें कि सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का 15 मई को दूसरा जन्मदिन था इस मौके पर सुरेश रैना ने एक छोटी सी पार्टी आॅर्गनाइज की थी जिसमें चुनिंदा मेहमान शामिल हुए। ग्रेसिया का जन्म 15 मई, 2016 को एम्स्टर्डम (नीदरलैंड्स) में हुआ था। जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें ग्रेसिया अधिकतर समय अपनी दादी की गोद में ही दिखाई दे रही हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम फिलहाल दिल्ली में है। उसे अगला मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 18 मई यानी शुक्रवार को खेलना है। धोनी की कप्तानी वाली टीम प्लेआॅफ में पहुंच चुकी है। फिलहाल सीएसके 12 मैचों में 8 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। यह 9वां मौका है, जब धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम प्लेआॅफ में पहुंची है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.