GLIBS
07-03-2021
Video: एक ही परिवार के पांच लोगों की मिली लाश, गांव में फैली सनसनी 

भिलाई। गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दो लोगों की लाश फांसी के फंदे से झूलती मिली और पैरावट में तीन की लाश मिली है। मामला पाटन के बठेना गांव का है। पुलिस तफ्तीश में पता चला है कि फंदे पर मिली दोनों शव पिता-पुत्र के हैं। पैरावट में मिली तीनों लाशों में एक महिला और दो लड़कियों के शव हैं। पुलिस ने बताया कि ये पांचों शव एक ही परिवार के सदस्यों के हैं। जांच में ये भी पता चला है कि पिता-पुत्र की लाश से कुछ दूरी पर महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिले हैं। महिला और दो लड़कियों के शव अधजली अवस्था में मिले हैं। लाश घर से 50 मीटर की दूरी पर पैरावट में मिले। सूचना मिलने पर पुलिस, फॉरेंसिक एक्सपर्ट और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। आशंका जताई जा रही है कि महिला और दोनों बेटियों की हत्या के बाद पिता-पुत्र ने खुदकुशी की है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बठेना निवासी रामब्रिज, उसके पुत्र संजू गायकवाड़, पत्नी जानकी बाई, दोनों लड़की ज्योति और दुर्गा गायकवाड़ के रूप में की गई है। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि गांव से 2 किलोमीटर दूर गायकवाड़ परिवार रहता था। दोपहर में गांव वालों ने फंदे से झूलते बाप-बेटे की लाश देखी। वहीं पैरावट में तीन महिलाओं की अधजली लाश भी पाई गई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

06-03-2021
खेत में मिली अज्ञात लाश की हुई पहचान

कोरबा। हरदीबाजार चौकी क्षेत्र अंतर्गत खेत में स्थित एक बालक के शव को कुछ ग्रामीणों ने कुआं में तैरते हुए देखा था। इसकी सूचना हरदीबाजार चौकी प्रभारी रमेश पांडे को दी गई थी। सूचना मिलते ही पांडे अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे। शव को ग्रामीणों की मदद् से बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलते ही दर्री सीएसपी खोमनलाल सिन्हा घटना स्थल पर पहुंचे। बता दें कि कुसमुंडा थाना में तीन दिन पूर्व एक 6 वर्षीय बालिका स्वाती गोस्वामी की गुम होने की रिपोर्ट मेलाराम गोस्वामी ने गुमशुदगी दर्जा कराई थी। कुसमुंडा से पुलिस टीम लड़की के पिता मेलाराम गोस्वामी को शिनाख्त के लिए लेकर पहुंची। उसने अपने बेटी का शव देख पहचान लिया।

 

06-03-2021
पहाड़ी के ऊपर मिली दो महिलाओं की लाश, हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर। जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में पहाड़ के नीचे दो महिलाओं की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस टीम मौके व आधिकारी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्ती के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महमनंद थाना तोरवा जिला बिलासपुर निवासी समीर सिंह 19 वर्ष ने शिकायत दर्ज कराई कि प्रार्थी की मां शोभा सिंह श्रीराम फाईनेंस कंपनी में सेल्स आफिसर की काम करती है। रात में किसी के घर केयरटेकर का काम करती है। 5 मार्च को शाम 5.30 बजे रोज की तरह ड्यूटी जाने के लिये स्कूटी से निकली थी। शनिवार सुबह 6 बजे तक वापस नही लौटने पर प्रार्थी ने अपनी मां को कई बार कॉल किया लेकिन वह रिसीव नहीं की। इसके बाद प्रार्थी ने रतनपुर थाने में कॉल करके इसकी जानकारी दिया तब पता चला कि 2 महिलाओं का रतनपुर कोरबा बाईपास पहाड़ के उपर चट्टानों के बीच सांधीपारा में दो महिलाओं की लाश मिला है। पुलिस वालों ने उसे वाट्सप कर फोटो भेजा। फोटो देखने के बाद पीडि़त ने शव की पहचान अपनी मां एवं सौतली नानी अनीता सिंह के रूप में की। दोनों महिलाओं के शरीर में चोट के निशान मिले है। लाश को छुपाने का प्रयास किया गया है। फिलहाल फारेंसिक टीम घटना स्थल पर जांच कर रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

06-03-2021
Video: 4 दिन से लापता युवती की जंगल में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस 

अंबिकापुर। 4 दिन से लापता युवती की जंगल में लाश मिली है। इससे क्षेत्र में हडकंप मच गया है। मृतिका का नाम शाहिना फिरदोषी बताया जा रहा है। पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंची और जाँच में जुट गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जामडीह के जंगल में शनिवार को एक 19 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ हैं। मृतिका शाहिना फिरदोषी निवासी जामडीह जो 2 मार्च से अपने घर से लापता थी। बताया जा रहा है कि युवती के लापता होने की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई हैं। युवती की मौत के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका हैं। पुलिस मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी हैं।

26-02-2021
Video: Breaking : पैरावट में मिली युवक-युवती की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

अंबिकापुर। पैरावट में शुक्रवार को युवक-युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम सुआरपारा का है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौेके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार गाँव के पैरावट में युवक युवती की सड़ीगली लाश मिली है। बताया जा रहा है कि दोनों दो दिनों से लापता थे।  

 

20-02-2021
विधानसभा क्षेत्र में मिली लाश की हुई शिनाख्त

रायपुर। राजधानी के सड्डू में मिले शव की शिनाख्त हो गई है। बता दें कि मृतक की पहचान जागृति नगर निवासी कुबरे साहू उर्फ गुड्डू के रूप में की गई है। वह देवेंद्र नगर स्थित एक टिंबर में काम करता था। घटना वाले दिन वेतन लेकर घर के लिए मृतक रवाना हुआ था। परिजनों ने देवेंद्र नगर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। विधानसभा पुलिस मामले की जांच कर रही है। विधानसभा थाना से मिली जानकारी के मुताबिक 12 फरवरी को चैतन्यग्रीन सोसायटी के पास एक युवक का शव मिला था। युवक की पहचान उस दौरान नहीं हो पायी थी। शिनाख्ति के लिए लगातार प्रयास करने के बाद युवक की पहचान कुबेर साहू के रूप में हुई है। देवेंद्र नगर थाने में इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है। मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके सिर पर चोट होना पाया गया है। बहरहाल मामले की जांच जारी है।

 

15-02-2021
प्रेमी ने उतारा प्रेमिका और उसकी बेटी को मौत के घाट, लाश फेंक दी सीवर में, रह रहे थे लिव-इन में

गांधीनगर। गांधीधाम में एक 37 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर व उसकी नाबालिग बेटी की झगड़े के बाद सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, शख्स ने हत्या करने के बाद मृतकों के शव को गुजरात के कच्छ जिले में एक सीवर में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान संजय सिंह के रूप में की है। पुलिस को जानकारी मिली है कि 10 साल पहले संजय की जान-पहचान अपने पड़ोस में ही रहने वाली महिला से हो गई थी। पुलिस के अनुसार, उस समय महिला के वैवाहिक जीवन में अपने पति के साथ विवाद चलता रहता था। ऐसे में वह 2009 में पति का घर छोड़कर अपनी दो बेटियों को लेकर आरोपी संजय के घर लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहने लगी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पेशे से प्लंबर संजय को दो लोगों की हत्या के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन दिन पहले वह अपनी 41 वर्षीय लिव-इन पार्टनर और उसकी 13 साल की बेटी को अपनी मोटरसाइकिल से पास के जंगल में ले गया और वहीं पर उनके सिर पर डंडे से कई बार वार किया, जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने दोनों के शव को एक सीवर में फेंक दिया।
पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की का शव रविवार को बरामद किया गया, जबकि उसकी मां का शव सोमवार को गांधीधाम शहर के पास सीवर लाइन से मिला। पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने सीवर लाइन से शवों को बाहर निकालने के लिए नगर पालिका की मदद ली।"
पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि मामले में महिला की 20 वर्षीय बड़ी बेटी ने अपनी शिकायत में कहा कि हाल ही में उसकी मां को सिंह के दूसरी महिला के साथ संबंध होने के बारे में पता चला था। एफआईआर के अनुसार, सिंह अपने लिव-इन पार्टनर के साथ लगभग रोजाना छोटे-छोटे मुद्दों पर लड़ाई-झगड़े करता था।
अधिकारी ने कहा, ‘12 फरवरी को आरोपी महिला और उसकी छोटी बेटी को किसी काम के लिए पास के गांव में चलने के लिए कहा। इसके बाद वह मां-बेटी को जंगल में ले गया और वहीं पर उन्हें मार डाला। 

31-01-2021
दीवान में मिली पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश

रायपुर। राजधानी के खम्हारडीह इलाके में डबल मर्डर की खबर से हड़कंप मच गई है। घटना खम्हारडीह इलाके के सतनाम चौक का है। मिली जानकारी के अनुसार खम्हारडीह इलाके के एक मकान में शनिवार शाम मां-बेटी की लाश दीवान के अंदर मिली है। मृतका और उसकी बेटी जोगी सरकार में पूर्व वनमंत्री रहे स्व. डीपी घृतलहरे की बहू और पोती बताई जा रही हैं। मृतका का पति तरुण घृतलहरे अपने गांव गया हुआ था, जब मृतका की छोटी बहन ने दरवाजा नहीं खुलने पर आसपास के लोगों की मदद से जैसे तैसे दरवाजा खोलकर अंदर गई तो पूजा वाले कमरे में नंदोई आनंद राय और उसका साथी छिपे मिले। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर संदेहियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दोनों मां-बेटी की जूते के लेस से गला घोंटकर मारा गया है।

26-01-2021
VIDEO: खेत के दलदल में मिली सरपंच की लाश, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर/बालोद। खेत के दलदल में एक युवक की लाश मिली है। मृतक का नाम ओमकार साहू बालोद जिले के करहीभदर का सरपंच बताया जा रहा है। ग्रामिणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार बालोद जिले में खेत के दलदल में एक  सरपंच की लाश मिली है। इससे सरपंच संघ और ग्रामीणों में आक्रोशित है। पुलिस ने जैसे तैसे आक्रोशित भीड़ को काबू किया। पुलिस ने बताया कि लाश को बाहर निकाला गया तो लाश के सिर से खून बह रहा था। जमीन विवाद के कारण हत्या की आशंका बताई जा रही है। वहीं सोमवार शाम पुलिस ने 7 संदिग्ध लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है। इन संदिग्ध लोगों में 2 महिलाएं भी शामिल है। फिलहाल लाश को खेत से निकलकर मरचुरी गृह में रखा गया है।

22-01-2021
पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, हसदेव नदी के रेत में दबी मिली थी महिला की लाश

जांजगीर-चांपा। हसदेव नदी के रेत में दबी मिली महिला की लाश के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को चांपा थाना क्षेत्र के हथनेवरा गांव के करीब हसदेव नदी के रेत में महिला की लाश मिली थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरु की तो यह चौंकाने वाली बात सामने आई। पता चला कि महिला के पति ने ही हत्या की है। बताया जा रहा है कि खाना बनाने की बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। विवाद के बाद आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह फरार हो गया था। लौटने पर शव को हसदेव नदी की रेत में दबा दिया था। इसके बाद बच्ची को रिश्तेदार के घर छोड़ा और फिर फरार हो गया। पुलिस ने खोजबीन के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीओपी तंवर ने बताया कि बम्हनीडीह महामाई चौक निवासी युवक तरूण पटेल करीब सात-आठ साल पहले कमाने खाने के लिए जम्मू कश्मीर गया था। वहां उसकी मुलाकात बिलासपुर की पूजा वर्मा से हुई थी। दोनों में प्रेम संबंध हो गया। दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। इन दोनों की ढ़ाई साल की एक बेटी भी है। वे लोग वहीं रहने लगे थे, लेकिन कोरोना के कारण लॉक डाउन में काम नहीं मिलने पर वह अपनी पत्नी पूजा और बेटी को लेकर लौट आया। हथनेवरा में नदी किनारे झोपड़ी बनाकर रहने लगा। हथनेवरा के कोटवार ने नदी की रेत में महिला की लाश होने की सूचना दी थी। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को निकलवाया। शव को देखकर आसपास के लोगों ने उसकी पहचान पूजा वर्मा के रूप में की। पुलिस ने उसके घर का मुआयना किया तो घर में उसका पति नहीं मिला। खोजबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804