GLIBS
10-01-2018
चरौदा मैदान में युवक की चाकू मारकर हत्या, जीआरपी भी मौजूद

भिलाई। चरौदा के रेलवे मैदान में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है। सूचना मिलते ही जीआरपी थाना चरोदा की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की पतासाजी शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बुधवार की सुबह दुर्ग रायपुर फोरलेन पर चरोदा स्थित जीआरपी थाना के आगे रेलवे मैदान में रोड से लगे झाड़ियों में युवक की लाश मिली। युवक को चाकू मारकर हत्या की गई है। मृतक की उम्र लगभग 25-28 साल के बीच है। फिलहाल जीआरपी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर पतासाजी शुरू कर दी है, मृत युवक की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है।

नव विवाहिता की मिली लाश, गला घोंटकर हत्या का संदेह

भिलाई। सुपेला के फरीद नगर के पास गांधी कॉलोनी में एक नवविवाहिता की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है सुपेला पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा का मामले की पतासाजी में जुट गई है।

गुरुवार की सुबह सुपेला थाना क्षेत्र फरीद नगर में गांधी कॉलोनी स्थित मुरम खदान के पास रहने वाली नवविवाहिता यामिनी साहू (24) की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। बताया जा रहा है मृतिका का एक माह पूर्व ही विवाह हुआ था। पुलिस को घटना स्थल के पास एक रस्सी भी मिली है। उस रस्सी से ही मृतिका का गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। संदेह है कि रात 2 बजे के आसपास हत्या हुई है। घटनास्थल पर मौजूद सुपेला पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

07-10-2017
टिकुलिया के पास मिली युवक लाश
मौके पर पहुंची ग्रामीण थाना पुलिस, विवेचना जारी
06-10-2017
बरारी के जंगल में मिली रुद्री से गुम युवक की लाश
मौके पर पहुंचे डीएसपी और अर्जुनी थाना प्रभारी
संदिग्ध अवस्था में मिली व्यक्ति की लाश, हत्या की आशंका

धमतरी। रुद्री रोड स्थित देशी शराब दुकान के पास डबरी में एक व्यक्ति की लाश तैरती पाई गई जिससे आस पास के लोग सकते में हैं। वार्ड वासियों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतक की पहचान की। मृतक की पहचान बमलाई चौक निवासी संतोष यादव के रूप में हुई। मृतक आदतन शराबी बताया जा रहा है।

 बताया जा रहा कि घटना स्थल पर जो सबूत मिले हैं वह हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं, हालांकि पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।   

चेला ही निकला गुरु का हत्यारा
झाड़फूंक में हिस्सा नहीं दिया तो कर दी हत्या   
अज्ञात महिला की मिली लाश 

धमतरी। केरेगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बन बगौद धोबी नाला के पास एक अज्ञात महिला की लाश मिली है। केरेगांव पुलिस थाना प्रभारी वी दरियों ने बताया कि महिला की लाश पुरानी है जिसकी वजह से वह सड़ने लगी थी महिला के गले में फंदा भी है। फिलहाल हत्या या आत्महत्या यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। महिला की पता तलाशी जा रही है। केरेगांव पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।

संतोष हत्या कांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, पूजा सचदेवा के घर मिली थी लाश

रायपुर। राजधानी के ओसीएम चौक पर लेडी डान पूजा सचदेवा के घर पर युवक की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार। रायपुर गांधी नगर निवासी संतोष दुबे की लाश गुरुवार रात ओसीएम चौक पर पूजा सचदेवा के घर पर मिली थी।

जानकारी के मुताबिक संतोष दुबे कल देर रात पूजा सचदेवा से उसके घर ओसीएम चौक आया था। काफी देर हो जाने के बाद भी जब संतोष घर वापस नहीं आया तब उसके परिवार वाले पूजा के घर पहुंचे, जहां उन्हें संतोष की लाश संदिग्ध हालत में मिली। 

पुलिस ने मामले को जांच में लिया था, जिसके बाद शुक्रवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

होटल सोना में मिली युवक की लाश
धान खरीदी बिक्री का करता था काम, कीटनाशक की बोतल भी मिली
Visitor No.