GLIBS
28-06-2020
रहस्यमय तरीके से लापता हुई नाबालिग की कुएं में मिली लाश

रायपुर/बलरामपुर। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्ष की बालिका तीन दिन पहले लापता हो गई थी। जिस दिन वह गुम हुई उसकी बड़ी बहन की शादी थी। शाम तक उसे देखा गया था। शादी समारोह से ही उसके गायब हो जाने के बाद परिजन उसकी खोजबीन में लगे हुए थे, लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा था। बता दें कि बहन की शादी के दिन रहस्यमय ढंग से लापता नाबालिग की कुएं में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इस घटना की सूचना थाने में भी दर्ज नहीं कराई गई थी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आ सकेगी। मामले की सूचना शंकरगढ़ पुलिस को भी नहीं दी गई थी। आज गांव के ही कुएं में बालिका का औंधे मुंह शव देखा गया। गांव वालों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर शंकरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची थी। फिलहाल मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

26-06-2020
युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत, पड़ताल में जुटी पुलिस

लखनपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत टपकेला स्थित डीएवी स्कूल के समीप एक ग्रामीण युवक की लाश मिलने से आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। मृतक के संबंध में परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सरोज कुमार प्रजापति उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम मदनपुर इमली पारा अपने एक मित्र के साथ बीते 25 जून को घर में जानकारी देकर मोटरसाइकिल से ग्राम कंधई विश्रामपुर के लिए निकला था। देर शाम मित्र को घर छोड़ने मदनपुर पहुंचा था,परंतु मृतक अपने घर पहुंचा। शुक्रवार को को डीएवी स्कूल के कुछ फासले पर युवक को मृत हालत में देखा गया। आसपास के ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। खबर मिलने पर मृतक की बहन एवं अन्य ने 108 के जरिए मृतक को लेकर लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने युवक को देखते ही पूर्व मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में थाना लखनपुर पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में लखनपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल आरंभ कर दी है। फिलहाल युवक की मौत किन कारणों से हुई इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस का मानना है कि लाश के पोस्टमार्टम होने के बाद ही कारण का खुलासा हो पाएगा। काबिले गौर है कि युवक का मोटरसाइकिल घटना स्थल से गायब है। मोटरसाइकिल मिलने एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही घटना के संबंध में कोई पुख्ता जानकारी मिल सकने की पुलिस को उम्मीद है। पुलिस की माने तो लाश के ऊपर किसी प्रकार का संदेहास्पद  निशान नहीं मिला हैं। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार पुलिस को है। खबर लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था पुलिस मामले की जांच करने जुटी है।

24-06-2020
रेलवे ट्रैक में मिली शख्स की लाश, नहीं हो सकी शिनाख्त..

कोरबा। रेलवे ट्रैक के पास एक लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सीतामणी इमलीडुग्गु रेलवे फाटक के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घंटो बीत जाने के बाद भी शव की शिनाख्त नही हो सकी है। घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मृतक के शव की पहचान में पुलिस जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक सुबह से ही रेलवे ट्रैक के पास घूम रहा था कुछ देर बाद रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।

03-06-2020
पेट्रोल पंप के पास मिली युवक की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

कोरबा। दर्री थाना अंतर्गत साडा कॉलोनी में पेट्रोल पंप के पास एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लाश अटल आवास निवासी सहेत्तर चौहान की बताई जा रही है।
बताया जा रहा है कि मंगलवार को युवक घर से खाना खाकर निकला था। इसके बाद वह घर ही नहीं लौटा और आज उसकी लाश मिली हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।पुलिस लाश की पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है।

16-05-2020
खून से लथपथ मिली अज्ञात युवक की लाश, पुलिस जुटी जांच में

बीजापुर। भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के चिहका गांव में एक अज्ञात युवक की खून से लथपथ लाश मिली है। लाश को देखने के बाद ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच चुका है और जांच में जुट गया है। शव को देखने से लग रहा है कि किसी ने युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया है। उक्त मामले की जानकारी एसपी कमलोचन कश्यप ने दी।

15-05-2020
दस महीने से लापता युवक की पुलिस को मिली लाश, दोस्तों ने ही उतारा था मौत के घाट

जगदलपुर। शहर के रेलवे कालोनी में रहने वाला 23 वर्षीय युवक अचानक जुलाई 2019 में गायब हो गया था। पुलिस ने काफी प्रयास किया लेकिन युवक का कुछ भी पता नहीं चला। लेकिन अचानक 10 माह बाद बस्तर एसपी ने मामले को जल्द से जल्द हल करने और आरोपियों की पतासाजी करने की बात कही जिसके बाद बोधघाट पुलिस हरकत में आई और युवक के हत्या के मामले को हल करने में सफलता हासिल की। बताया जा रहा है कि हत्या करने में उसके साथियों का ही हाथ था। सूत्रों के अनुसार 9 जुलाई 2019 को रेल्वे कालोनी में रहने वाला शेखर सेना अपनी मोटर साइकिल लेकर घर से दोस्तों के साथ पार्टी मनाने जाने की बात कहते हुए निकल गया था। उसके बाद उसकी मोटरसाइकिल टूटी फूटी हालत में मोतीतालाब पारा के पास एक होटल के पास सड़क किनारे से बरामद की गई थी।

शुरुआत में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और परिजनों से लेकर उसके दोस्तों से पूछताछ की, लेकिन समय के साथ मामले पर अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया था। पुलिस ने परिजनों से लेकर दोस्तों तक का नार्को टेस्ट तक करने की बात कही थी, लेकिन लॉक डाउन के कारण मामला रुक गया था। बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने फिर से मामले की जांच शुरू कराई जिसके बाद वापस शेखर के 2 दोस्तों के साथ पूछताछ शुरू की। जहां 3 दिनों के बाद दोस्तों ने ही हत्या करने की बात कबूली। पुलिस एसडीआरएफ की मदद से शव को खोज निकालने में जुटी है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए बोधघाट थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि शेखर सेना और उसके दोस्तों के बीच गाँजा पीने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दिया, जिसके बाद शव को बोरे में भरकर उसे बैलाबाजार के पास बने अग्रसेन भवन के पीछे तालाब में फेंक दिया गया था।

13-05-2020
जंगल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवक की लाश

कोरबा। जंगल में एक व्यक्ति के फांसी लगाने की घटना सामने आई है। व्यक्ति ने जंगल में जामुन के पेड़ पर फांसी लगाई। युवक आठ दिन से लापता था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम प्रकाश चौहान उम्र 28 वर्ष और फर्टिलाइजर बस्ती निवासी है। सूचना पर दर्री पुलिस एवं एफएसएल के अधिकारी मौके पर पहुंचे। लाश जामुन के पेड़ से उतारी गई। शव को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि पांच सात दिन पुराना है। पुलिस जांच में जुटी है। 

 

 

23-04-2020
पति ने पत्नी की हत्या कर लाश को खेत में दफनाया, लाश को निकाल कर किया जा रहा है पोस्टमार्टम

गरियाबंद। छुरा विकास खन्ड में गुरुवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है। यहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को दफना दिया था। पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर आज मजिस्ट्रेट के सामने शव को निकालने की प्रक्रिया जारी है। आरोपी ने ऐसी घटना को क्यों की फिलहाल पुलिस इसकी जॉँच में जुटी है। मामला छुरा थाना क्षेत्र के कोठीगांव का है। कोठी गांव के रतनलाल यादव ने अपनी पत्नी गणेशिया बाई की हत्या कर शव को गढ्ढा खोदकर दबाया दिया। घटना 20-21 अप्रैल की बताई जा रही है। पुलिस को मुखबिर और ग्रामीणों से जैसे ही मामले की जानकारी मिली तो गुरुवार को छुरा मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में आरोपी की निशानदेही पर शव को जमीन से बाहर निकाला। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जिससे की मौत के राज खुलकर सामने आएंगा। घटना स्थल पर छुरा मजिस्ट्रेट, एसडीओपी संजय ध्रुव, थाना प्रभारी राजेश जगत घटनास्थल पर ही मौजूद है। आरोपी ने घटना को क्यों अंजाम दिया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। वही पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कह पाने की बात कही है। अचानक इस तरह की घटना सामने से आने से इलाके में संशय की स्थिति बनी हुई है।

01-02-2020
19 वर्षीय लड़की की संदिग्ध हालत में मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

महासमुन्द। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम कनेकेरा में एक 19 साल की लड़की की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई हैं। लाश की पहचान सुलोचना दीवान ग्राम कनेकेरा के रूप में कर ली गई है। सुलोचना कल घर से निकली थी जिसकी आज लाश मिली है। लाश को देख कर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने उसकी हत्या कर दी है। बहरहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

22-01-2020
ग्रामीणों में हाथी के दहशत का माहौल, हाथी ने कुचलकर की हत्या

रायपुर। बलरामपुर जिले के तुलसी गांव में दंतैल हाथी ने ग्रामीण को कुचलकर उसकी जान ले ली। कुचले हुए स्थिति में उसकी लाश बरामद हुई है। हालांकि मृतक ग्रामीण की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। हाथी का प्रकोप लगातार जारी है। इसके साथ ही इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। उल्लेखनीय है कि कुछ काम से जंगल की तरफ गए ग्रमीण का आमना-सामना हाथी से हो गया, जिसके बाद हाथी ने उसकी जान ले ली। कुचले हुए हालात में लाश देख ग्रामीणों में दहशत फैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और वन विभाग ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804