GLIBS
07-05-2020
युवक ने माँ और बहन पर किया टंगिया से वार, एक की मौत, एक का इलाज जारी

मुंगेली। लॉक डाउन के समय शहर में दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई। बेटे ने माँ और बहन पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस हमले के बाद युवक की माँ की घटना स्थल पर मौत हो गई और बहन को जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसकी इलाज चल रही हैं। बता दें कि रामगोपाल तिवारी वार्ड निवासी धनीराम के बड़े बेटे अनिल यादव ने अपनी मां और बहन पर टंगिया से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमे मां की मृत्यु हो गई और बहन की भी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी 20 मिनट तक घर के बाहर टँगीया लहरा कर तांडव करता रहा। पुलिस के काफी समझाईश के बाद आरोपी ने टँगीया छोड़ा तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

22-02-2020
बहू ने की सास की हत्या, अब जेल की सलाखों के पीछे

रायपुर। प्रदेश के जशपुरनगर क्षेत्र में मामूली बात पर बहु ने सास पर टंगिया से हमला कर दिया, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इलाज के लिए सास को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान सास की मौत हो गई।
बता दें कि बहू ने कहासुनी के दौरान सास को टोनही कह दिया, जिसके कारण दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और बहू ने सास पर टंगिया से हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना आस्ता थाना क्षेत्र के ओरडीह की है। 15 फरवरी को सुबह 11 बजे ओरडीह निवासी टेंगली बाई, बहू भदनी बाई के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी। इसी दौरान दोनों के मध्य टोनही कहने के नाम पर विवाद हो गया था।

17-02-2020
चरित्र संदेह में पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। पत्नी के चरित्र पर संदेह कर पति ने वेलेंटाइन के दिन ही उसकी हत्या कर लाश खेत में फेंक दिया। यही नहीं पत्नी के पहने हुए गहनों को ले जाकर सोनार को बेच दिया। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भाटापारा ग्रामीण थाना के ग्राम कोनी बंजर की यह घटना है। 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे को ग्राम कोनीबंजर में बोरबाड़ी खेत में अज्ञात महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। लाश मिलने की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने लाश की शिनाख्ति के लिए जांच शुरू की। जांच में पता चला कि जीवन रजक के खेत में बबूल पेड़ के नीचे महिला की लाश मिली है। इसकी हत्या किसी धारदार हथियार से हुई थी। पुलिस की पूछताछ में चेतन ने पत्नी के हत्या को दोष स्वीकार करते हुए कहा कि मेरी पत्नी सुशीला वर्मा का अवैध संबंध था। वो बार-बार मना करने के बावजूद नहीं मान रही थी। 14 फरवरी को बोर बाड़ी कांटा घेरा लगाने के दौरान मेरी पत्नी सुशीला वर्मा झगड़ा करने लगी और मैं गुस्से में आकर हाथ में रखे टंगिया से उसके सिर व गले पर वारकर हत्या कर दी।  

30-01-2020
भाई, बहू, भतीजे की हत्या का मामला, आरोपियों ने किया आत्मसमर्पण

रायपुर। प्रदेश के बेमेतरा जिले के नवागढ़ के रनबोड गांव में एक किसान ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही भाई,बहू और भतीजे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी। गुरुवार को हत्यारे भाई ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। बता दें कि हत्या के पीेछे का कारण बेर का पेड़ था,जो कि दूसरे भाई के खेत के मेड़ पर था और इसके काटे जाने के कारण विवाद हुआ। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। घटना बीते दिन की है। जब नवागढ़ थाना क्षेत्र के रनबोड़ में संतराम साहू अपनी पत्नी निर्मला, बेटे कोमल, खूबन के साथ खेत में कचरा साफ कर रहे थे। तभी संतराम के भाई केजूराम अपने दोनों बेटों मोहन और जोहन के साथ खेत में पहुंचा। जोहन खेत की मेड़ पर लगे बेर के पेड़ को काटने लगा,जिसका संतराम ने विरोध किया।

इस बात को लेकर दोनों ही परिवारों में विवाद हो गया और आवेश में आकर जोहन ने संतराम की गर्दन पर टंगिया से वार कर दिया। संतराम गिरकर छटपटाता रहा और थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद चचेरा भाई विक्रम ने कुल्हाड़ी से हमला कर संतराम की पत्नी निर्मला की हत्या कर दी। जोहन ने छोटे बेटे खूबन की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी, वहीं आरोपियों के हमले में जैसे-तैसे कोमल जान बचाकर किसी तरह गांव की ओर भागा, जिसके कारण उसकी जान बच गई। मौके पर पहुंची बेमेतरा नवागढ़ पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,जिसके बाद तीनों आरोपियों ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है।

 

15-09-2019
आपसी रंजिश में ठेकेदार पर जानलेवा हमला, अपराध दर्ज

रायपुर। उरला थाना इलाके के सतनामी पारा में ठेकेदार पर टंगिया और लाठी से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने घेरकर हमला किया और वहां से भाग गए। गंभीर हालत में लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। बयान के आधार पर पुलिस ने मामले में अपराध कायम किया है। सतनामी पारा निवासी राजू चतुर्वेदी ने मामले में शिकायत की है। राजू लेबर ठेकेदार का काम करता है। रात का खाना खाने के बाद वह टहलने के लिए निकला। वह संतोष साहू और बलराम घृतलहरे के घर के पास पहुंचा था कि वहां पहले से आरोपी विजय, सुमित, विकास और छगन घृतलहरे लाठी, डण्डा, रॉड और टंगिया लेकर खड़े थे। राजू के पहुंचते ही आरोपियों ने हमला करना शुरु कर दिया। सिर पर ज्यादा चोट लगने से राजू वहीं बेहोश हो गया। जिसे आरोपी मरा समझकर वहां से भाग गए। आस-पड़ोस के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले में धारा 307, 34 के तहत अपराध कायम किया है।

23-02-2019
कमरे में बंद कर पति ने पत्नी पर किया टांगी से वार 
गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertise, Call Now - +91 76111 07804