GLIBS
21-01-2020
27 साल की हुई कृष्णा श्रॉफ, हमेशा रहती है सुर्खियों में

मुंबई। बालीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ मंगलवार को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। कृष्णा बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन मीडिया में खूब चर्चा में रहती हैं। इन दिनों कृष्णा अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में है।

पिछले कुछ समय से कृष्णा बास्केटबॉल प्लेयर इबन ह्यमस को डेट कर रही हैं। इबन ह्यमस और टाइगर श्रॉफ अच्छे दोस्त हैं।  जानकारी के मुताबिक कृष्णा और इबन जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को कुछ महीने से डेट कर रहे हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी इबन से मिल चुकी हैं। श्रॉफ फैमिली को इबन ह्यमस और कृष्णा श्रॉफ के रिलेशनशिप से कोई आपत्ती नहीं हैं।

इबन और टाइगर श्रॉफ 5 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों पहली बार सोहो हाउस में मिले थे। इबन को लंबे समय तक ये ही नहीं पता था कि टाइगर की कोई बहन भी है। बीते दिनों इबान ने भी एक इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने कृष्‍णा को वाइफ लिखते हुए टैग किया था।

 

18-01-2020
दुर्घटनाग्रस्त हुई अभिनेत्री शबाना आजमी की गाड़ी, गंभीर अवस्था में ले जाया गया इलाज के लिए

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री व गीतकार-शायर जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी शनिवार को एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं। जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर कोल्हापुर के पास हुई है। एसपी अनिल परासकर ने जानकारी देते कहा कि यह हादसा शनिवार को मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब 3.30 बजे हुआ। जिस कार में वह सवार थीं, वह एक ट्रक से जा टकराई। उन्हें नवी मुंबई के एमजीएम अस्तपाल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। कार में शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी थे। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। आगे जाते ट्रक से टकराने के कारण कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है। 

 

 

 

18-01-2020
बेटी की फिल्म का ट्रेलर देख निराश हुए सैफ अली, कही ये बाते...

 

मुंबई। बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान बेटी सारा अली खान की मूवी का ट्रेलर देख निराश हुए। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आज कल मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्देशन इम्त‍ियाज अली ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग इसे सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की कॉपी बता रहे हैं। लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है। अब ओरिजनल फिल्म के एक्टर सैफ अली खान का भी रिएक्शन सामने आ गया है। सैफ ने सारा-कार्तिक स्टारर लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें 2009 में दीपिका पादुकोण संग आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। हालांकि, सैफ ने निर्देशक इम्त‍ियाज अली के इस  काम को भी सराहा है। उन्होंने सारा को उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 फरवरी को रिलीज होगी।

09-01-2020
कुछ तोड़ने में वक्त नहीं लगता, कुछ भी करने से पहले सोचें : जूही चावला

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने जेएनयू में हिंसक प्रदर्शनों को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने हिंसक प्रदर्शनों पर सवाल उठाते हुए कहा कि चीजों को तोड़ने में वक्त नहीं लगता है, लेकिन जोड़ने में समय लगता है। जूही चावला ने मुंबई में एक इवेंट में कहा, क्या हम रिऐक्ट करने की बजाय जवाब देना शुरू कर सकते हैं? क्या हम पहले यह समझ सकते हैं कि आखिर मसला क्या है, क्यों है और क्यों ऐसा किया गया। पहले समझिए और फिर बोलिए। किसी भी चीज को तोड़ने में कोई वक्त नहीं लगता, लेकिन जोड़ने में लगता है। इवेंट में जूही ने कहा,हम 125 करोड़ भारतीय हैं। हम सभी को साथ रखना एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि हम हर किसी से जवाब की उम्मीद नहीं कर सकते। हमें खुद के बारे में भी सोचने की जरूरत है कि आखिर हम क्या कर रहे हैं और क्या सोच रहे हैं।

07-01-2020
क्या पब्लिसिटी/मार्केटिंग राजनीति से ज्यादा महत्वपूर्ण है? क्या फ़िल्म की कमाई देश के नुकसान से ज्यादा सुकुन देगी?

रायपुर। बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण का अचानक जेएनयू पहुंच जाना सुर्खियों में बना हुआ है। दीपिका पादुकोण 10 मिनट वहां रुकी मगर ना उन्होंने कुछ कहा और ना ही उस आंदोलन के बारे में अपनी राय जाहिर की। बस खामोश रही। अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और चली गई। कारण क्या था? यह वही जाने। लेकिन उनके वहां अचानक पहुंच जाने से बहुत से सवाल सामने आते हैं? क्या बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को इस तरह जाने अनजाने किसी आंदोलन को हवा देने के लिए पहुंच जाना? और बिना समर्थन दिए वहां से निकाल जाना जायज है? क्या अचानक किसी आंदोलन स्थल पर पहुंचना और उस आंदोलन के समर्थन पर कुछ न कहना? और वहां से निकालना? आपकी ईमानदारी पर सवाल नहीं खड़े करते? क्या शोमैनशिप के बिजनेस से जुड़े लोगों का इस तरह अचानक किसी भीड़ को अपने बिजनेस के लिए इस्तेमाल करना जायज है? क्या फिल्म स्टारों को इस तरह राजनीति का अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल करना जायज है? क्या आप किसी विचारधारा के समर्थक हैं? क्या आपने कभी इससे पहले इस विषय पर बात की है? या फिर आप राजनीतिक विचारधारा से जुड़ी हुई है? अगर आपके जवाब हां है तो आपको स्पष्ट करना पड़ेगा कि आप किस और खड़े हैं? आपको तय करना पड़ेगा कि आप किस और खड़े है? अगर आप यह नहीं तय कर पाते तो आपको अपनी फिल्म की पब्लिसिटी के लिए अपनी फिल्म की कमाई के लिए अपने फिल्म को हिट करने के लिए इस तरह एक बड़े महत्वपूर्ण राष्ट्रीय मुद्दे को इस्तेमाल करना कतई जायज नहीं ठहराया जा सकता। शर्मनाक ही कहा जा सकता है इस तरह एक फिल्म को पॉपुलर बनाने के लिए एक फिल्म को हिट बनाने के लिए एक फिल्म से जमकर कमाई करने के लिए किसी ज्वलनशील मुद्दे में अपनी उपस्थिति से घी डालना। 

 

05-01-2020
बर्थ डे पर विशेष: मिजाज से संजीदा और दिल से कोमल है दीपिका

मुंबई। कई फिल्मों में अपने शानदार अभियन से दर्शकों को कायल कर चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का 5 जनवरी को जन्मदिन है। आज दीपिका 34 साल की हो गई है। दीपिका ने फिल्म 'ओम शांति ओम' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। पिछले एक दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं और वे ना केवल देश भर में बल्कि इंटरनेशनल स्तर पर भी देश का नाम रोशन करने में कामयाब रही हैं। दीपिका पादुकोण की इमेज एक सपाट बोलने वाली महिला की है लेकिन काफी कम लोग जानते होंगे कि दीपिका दिल से कोमल, मिजाज से संजीदा और हृदय से काफी धार्मिक हैं।दीपिका की छवि उन लोगों में से है जो गलत को गलत और सही को सही बोलने का दम रखते हैं। वो सार्वजनिक स्थलों पर भी नारीवाद से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं। उन्होंने नारी की एक ऐसी सशक्त छवि को पेश किया है, जिसके पास इच्छा शक्ति, दिमाग और मजबूती है वो कमजोर और अबला नहीं है। अवसाद से दूर रहने के लिए चलाया जागरूकता अभियान दीपिका ने साल 2015 के एक इंटरव्यू में कहा था कि एक वक्त ऐसा था जब वो अवसाद ग्रस्त हो गई थीं लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी कोशिश के बाद उस बुरे वक्त का सामना किया इसलिए उन्होंने मानसिक विकारों से लोगों को बाहर निकालने के लिए एक मुहिम शुरू की है। दीपिका ने साल 2009 में विश्व 10k बैंगलोर मैराथन में हिस्सा लिया, जो कि एनजीओ की ओर से आयोजित किया गया था। साल 2010 में दीपिका ने महाराष्ट्र के एक गांव को गोद लिया और वहां रेगुलर बिजली आपूर्ति के लिए उन्होंने दिन-रात एक किया,जिससे अब गांव में काफी सुधार है। दीपिका ने एक्टिंग के लिए अनुपम खेर स्कूल ऑफ एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया था। इसके अलावा उन्होंने डांस सीखने के लिए मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर से ट्रेनिंग ली थी। वे साल 2007 में हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो 'नाम है तेरा' में नजर आईं थी। दीपिका फिलहाल अपनी फिल्म 'छपाक' और '83' को लेकर चर्चा में हैं।

 

 

01-01-2020
साधारण लड़की के किरदार में फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' में नजर आएंगीं उर्वशी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने साल 2017 में आई तमिल सुपरहिट 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है। हिंदी में यह फिल्म अभी तक शीर्षकहीन है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों संग इस खबर को साझा किया। वीडियो में अभिनेत्री को वाराणसी में गंगा में नौकायन का आनंद लेते देखा जा सकता है। सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इसी शहर में हुई है। उर्वशी ने लिखा, "फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है! सुशी गणेशन द्वारा निर्देशित तमिल सुपरहिट 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक के इस खास सफर पर अपने दो हीरो विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय के साथ किए गए पागलपंती को पोस्ट करने के लिए मैं धन्य हूं।
उर्वशी इस फिल्म में बिल्कुल भी ग्लैमरस अवतार में नजर नहीं आएंगी। उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा,यह दूसरी बार है जब मैं डी-ग्लैम अवतार में दिखूंगी। फिल्म में मैं वाराणसी की रहने वाली एक साधारण-सी लड़की के किरदार में हूं, जिसे सोशल मीडिया की लत है। लोगों को मैं एक नए अवतार में नजर आऊंगी और इस फिल्म को लेकर मैं वाकई में रोमांचित हूं।

 

26-12-2019
सनी लियोनी की जिंदगी में एक ख़ास मिस्टर वी की एंट्री ?, कौन हैं मिस्टर वी....

रायपुर। यदि सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं का यकीन किया जाए तो सनी लियोनी की जिंदगी में किसी ख़ास मिस्टर वी का आगमन हुआ है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वीडियो कालिंग चैट फीचर  का स्क्रीन शॉट शेयर किया। इस पर लिखा था हाँ, तुम ही  हो,जिसके साथ में अपना नववर्ष मानना चाहती हूँ, मेरे मिस्टर वी। इस पोस्ट के बाद सनी के फैंस यह जानने को बहुत उत्सुक हैं कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है। वो किसी न किसी तरह से इस नए पुरुष के बारे में जानने का प्रयास कर रहे हैं। क्या इसका मतलब यह है कि 2019 की समाप्ति के साथ सनी की एक नई जिंदगी की शुरुआत हो रही है? हाल ही में सर्नी जी 5 ऐप पर लोकप्रिय वेब सीरीज़ रागिनी एमएमएस सीज़न 2 में निशांत सिंह मल्कानी के साथ एक पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर के किरदार में दिखाई दीं। इसके अलावा वो एमटीवी के स्पिटसविला सीज़न 12 में रणविजय सिंह की को-होस्ट भी रहीं। बिग बॉस शो में सफलतापूर्वक काम करने के बाद वो बॉलीवुड मूवी से लेकर अनेक टीवी शोज़ एवं करजीत कौर जैसी वेब सीरीज़ में काम कर चुकी हैं। सनी जॉन अब्राहम,रणदीप हुडा जैसे अभिनेताओं के साथ भी काम कर चुकी हैं। इसलिए हमें उम्मीद है कि  मिस्टर वी उन्हीं में से कोई होंगे, जो उन्हें अपने किसी प्रोजेक्ट के दौरान मिले होंगे। या फिर हो सकता है कि वो मनोरंजन की दुनिया से बिल्कुल अलग हों। अभी तो हम केवल अनुमान ही लगा सकते हैं। मिस्टर वी हर किसी की उत्सुकता का विषय बन गए हैं। क्या सनी मिस्टर वी.से हमारा परिचय जल्द ही करवाएंगी या फिर वो ऐसा कभी न होने देंगी? जहां हम अनुमान पर अनुमान लगा रहे हैं, वहीं सनी की टीम ने इन अफवाहों पे चुप्पी साध रखी है। सनी बॉलीवुड में एक लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी हैं। उनके कॅरियर का ग्राफ लगातार ऊपर की ओर जा रहा है। वो बहुत दयालु हैं और अनेक अवसरों पर उन्होंने समाज को अपना बहुमूल्य योगदान दिया है। हाल ही में सनी ने केरला बाढ़ पीडि़तों को 1200 किलोग्राम फूड की सपोर्ट दिया था। 

 

25-12-2019
इन फिल्मी हस्तियों को पीछे छोड़कर कंगना बनी नंबर 1

मुंबई। बॉलीवुड के अखाड़े में कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' की एंट्री क्या हुई कि हर जगह सिर्फ पंगा का डंका बज रहा है। दबंग, सुपर 30 और स्ट्रीट डांसर जैसे बड़ी फिल्मों के ट्रेलर को पछ़ाड 'पंगा' का ट्रेलर 2019 का एक दिन में सबसे ज्यादा देखा जानेवाला ट्रेलर बन गया है। कंगना रनौत की फिल्‍म 'पंगा' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। लोगों ने इस ट्रेलर को शानदार रिस्‍पांस दिया। इस फिल्‍म में कंगना रनौत एक कबड्डी की खिलाड़ी है,जो शादी के बाद अपने सपने को अधूरा छोड़ देती है। हालांकि शादी के बाद फिर से सपना पूरा करने की अलख जगती है और वो एक बार फिर मैदान में उतरती है। शादी और बच्चे के बाद एक महिला की कबड्डी खेलने के सपने को साकार करने की इस कहानी को कंगना के चाहने वालों ने सिर आंखों पर बिठाया। ट्रेलर को इतना प्यार दिया कि फ़िल्म पंगा का ट्रेलर साल 2019 का अब तक सबसे कम वक़्त में सबसे ज्यादा देखे जानेवाला ट्रेलर बन गया है। फिल्‍म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 


 

18-12-2019
स्वागतिका ने जीता मिस टीआरा क्वीन ऑफ़ भारत का ताज

रायपुर। छत्तीसगढ़ का पहला वर्क बेस्ड मॉडलिंग एवं एक्टिंग कम्पटीशन मिस टीआरा क्वीन ऑफ़ भारत का सफलतापूर्वक समापन हुआ। मिस टीआरा क्वीन ऑफ़ भारत का ताज स्वागतिका ने जीता। इस शो के आयोजक संचय सान्याल थे। वे बॉलीवुड में कास्टिंग डायरेक्टर का कार्य करते हैं। उनका इस मॉडलिंग एवं एक्टिंग कम्पटीशन को आयोजित करने का एकमात्र उद्देश्य था की छत्तीसगढ़ में एक ऐसा शो लाया जाए,जिससे यह के की प्रतिभाओं को सही तरीके से बॉलीवुड तक पहुंचने का रास्ता प्रदान किया जाए। शो में छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों के बच्चों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आयोजन कृति ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशंस रायपुर में किया गया। यहां कॉलेज के फैशन डिज़ाइनर बच्चों ने अपने परिधानों को प्रदर्शित किया। बेस्ट डिज़ाइनर का अवार्ड ख़ुशी मिश्रा को दिया गया।

मिस टीआरा क्वीन ऑफ़ भारत स्पर्धा में द्वितीय स्थान पर पलक एवं तृतीय स्थान पर नियति रहीं। इन्हें एमएस क्रिएशन्स प्रोडक्शन हाउस की तरफ से आगामी बॉलीवुड फिल्म्स एवं वेब सीरीज में काम करने का अवसर दिया गया। इसके लिए इन्हें बॉलीवुड स्टैंडर्ड्स पर ऑडिशन तैयार करना होगा, जिसकी ट्रेनिंग भी इन्हें ग्रूमिंग के दौरान दी गई। अन्य प्रतिभागियों को भी विभिन्न टाइटल्स से नवाज़ा गया और बेस्ट वाक की विजेता अंकिता दुबे रहीं। उन्हें एक्टिंग के लिए चुना गया।

05-12-2019
सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 चुने गए ऋतिक रोशन, इस स्थान पर रहे शाहिद कपूर

मुंबई। ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी धमक दूसरे देशों में भी है। उनके चाहने वाले दुनिया के कोने-कोने में बसे हैं। अभी कुछ दिन पहले रिलीज हुई ऋतिक की फिल्म 'वॉर' बॉलीवुड में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। ऋतिक इस सफलता का आनंद ले ही रहे थे कि एक और बड़ा उपहार उनकी झोली में गिर गया है। ऋतिक रोशन को सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 चुना गया है। ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में ऋतिक शीर्ष पर हैं।

अभिनेता का चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है। ऋतिक रोशन ने कहा, ‘मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे वोट दिया है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आंकता हूं। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता।’ उन्होंने कहा, ‘किसी व्यक्ति में आकर्षक चीज क्या होती है, वह उसकी कहानी, यात्रा और उसका तरीका होता है जिसके जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपटता है। मेरे पात्रों के लिए एक निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।’ बता दें कि इस लिस्ट में शाहिद कपूर दूसरे, टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना तीसरे, टाइगर श्रॉफ चौथे और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सातवें स्थान पर रहे।

 

23-11-2019
जयललिता के किरदार में कंगना, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

मुंबई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बॉलीवुड में फिल्म बनाई जा रही है ये फिल्म जयललिता की बायोपिक होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत जयललिता के मुख्य किरदार को निभाएंगी। फिल्म से जयललिता का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इसमें कंगना को पहचान पाना मुश्किल है। कंगना रनौत हूबहू हरी साड़ी में जयललिता की तरह ही लग रहीं है। बता दें कि जयललिता के निधन को तीन साल होने वाले हैं। जयललिता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री थीं। वो दक्षिण भारतीय राजनैतिक दल ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्ना द्रमुक) की महासचिव थीं। जयललिता ने फिल्मी दुनिया से निकलकर अपना राजनीतिक सफर तय किया। जयललिता की जिंदगी से कई रोचक चीजें जुड़ी रही। जयललिता का अभिनेत्री से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसे जानने के लिए हमेशा लोगों में दिलचस्पी रही। जयललिता अपनी मौत के साथ भी कई रहस्य छोड़ गई। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804