GLIBS
01-08-2020
प्रधानमंत्री को सुशांत की बहन ने लिखा पत्र,कहा-मेरे भाई का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुला पत्र लिखा है। पत्र में श्वेता ने मामले को लेकर की जा रही जांच में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की आशंका जताते हुए मोदी से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है। अपने पत्र में उन्होंने यह भी दावा किया है कि सुशांत का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था, ना ही उसके परिवार का अभी कोई है। श्वेता ने पत्र को अपने सत्यापित फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए पत्र में आगे लिखा है, “प्रिय महोदय, मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ खड़े हैं और हम एक बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था और ना ही अभी हमारे पास अभी कोई है। मेरा अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि इस मामले में सारी चीजों को एक साफ तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की जीत की उम्मीद है।” प्रधानमंत्री को ये खुला पत्र उनकी उस फेसबुक पोस्ट के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने अपने दिवंगत भाई के हाथों से एक व्हाइटबोर्ड पर लिखी योजनाओं को साझा किया था। इनसे पता चलता है कि अभिनेता 29 जून से ही ऊंचे स्तर का मेडिटेशन शुरू करने की योजना बना रहे थे।

 

12-07-2020
Breaking: ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

मुंबई। बॉलीवुड में अमिताभ बच्च्न और अभिषेक बच्चन के बाद रविवार को ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बता दें कि कल देर रात अमिताभ और अभिषेक बच्च्न की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ के फैंस लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे है। 

 

05-07-2020
निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा खिलाफ दर्ज हुआ केस..

मुंबई। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वजह है उनकी आने वाली अगली फिल्म मर्डर। जिसे निर्माता-निर्देशक एक कथित ऑनर किलिंग की सच्ची घटना पर बनाने वाले है। ये घटना साल 2018 में तेलंगाना में हुई थी। प्रणय पेरुमाला मर्डर केस से इन्सपायर इस कहानी को लेकर राम गोपाल वर्मा फिल्म बनाने का ऐलान कर चुके थे। इस खबर के सामने आते ही प्रणय पेरुमाला के पित बालास्वामी ने कोर्ट का रुख कर लिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया है। राम गोपाल वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने बिना परिवार की मंजूरी के उनकी फोटोज का इस्तेमाल किया है और उनकी जानकारी के बिना उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे है। इसके बाद खुद निर्माता-निर्देशक ने एक लंबी ट्वीट सीरीज के जरिए ये बात साफ करने की कोशिश की है ये फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित जरुर है लेकिन सच्ची घटना नहीं है। राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी फिल्म मर्डर पर दर्ज हुए मुकदमे को लेकर मीडिया में चल रही अटकलों पर मैं ये बात दोहराना चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित और प्रेरित जरुर है लेकिन यह सच नहीं है। 

 

04-07-2020
फिल्म की शूटिंग के पहले योगा की ट्रेनिग ले रहीं है दीपिका

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी नई फिल्म की शूटिंग के पहले योग सीख रहीं है। बॉलीवुड में चर्चा है कि दीपिका ने शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करने से पहले योग सीखना शुरू कर दिया है। फिल्म में दीपिका के किरदार की जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन उन्होंने इस फिल्म की तैयारी के लिये योग शुरू कर दिया है। इसके अलावा दीपिका हर रोज स्क्रिप्ट के कुछ हिस्सों को पढ़ रही हैं। अब दीपिका पादुकोण जल्द ही शूटिंग की शुरुआत कर सकती हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है।

26-06-2020
मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म का पोस्टर रिलीज

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड में राजनेताओं पर आधारित बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक बनायी जा रही है। फ़िल्म का शीर्षक है “मैं मुलायम सिंह यादव। ” फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष कर रहे हैं।
फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है,जिसमें मुलायम सिंह को काफी सशक्त रूप में दिखाया गया है। नए पोस्टर को रिलीज करते हुए बताया गया है “मुलायम सिंह यादव वो शख्सियत हैं, जिन्होंने राजनीति में कदम तब रखा जब पूंजीवाद और ब्यूरोक्रेसी का बोलबाला था। ”फिल्म में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक जैसे कलाकार अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

 

22-06-2020
सोनू निगम ने भूषण कुमार से कहा, मेरे से पंगा मत लेना, नहीं तो कर दूंगा वीडियो शेयर

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड को दो भागों में बांट दिया है।  इस बीच सोनू निगम ने कुछ दिन पहले ही म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री से 'सुसाइड' की खबर आने की बात कहकर सभी को चौंका दिया था। अब एक और वीडियो में उन्‍होंने टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार का नाम लेते हुए धमकी दी है।उन्‍होंने कहा है कि अगर उन्‍होंने पंगा लिया तो मरीना का वीडियो यूट्यूब पर शेयर कर देंगे। इस वीडियो में पहली बार सीधा नाम लेते हुए सोनू निगम ने कहा, 'भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू 'तू' के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर, मेरे घर पर आकर 'भाई भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहाराश्री से मिलवा दो, भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो... याद है न अबु सलेम से बचा लो...याद है ने ये सब बातें...।उन्‍होंने आगे कहा,' मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना। 'मरीना कुंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई.. ? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तरह फंक्‍शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना...'।

 

22-06-2020
राखी सावंत के सपने में आए सुशांत सिंह राजपूत, कहा- तुम्हारी कोख से लूंगा पुनर्जन्म

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अभी एक हफ्ता ही बीता है। जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी लोग सदमे में हैं, तो वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ने एक दावा करके सभी को चौंका दिया है। बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे बात की है। राखी सावंत ने इस बार ऐसा दावा किया है, जिससे सुशांत के फैंस और परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। राखी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने के बाद उनके सपने में आए थे। दरअसल राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ ऐसा दावा किया है जिसे सुन सभी लोग हैरान रह जाएंगे।

राखी इस वीडियो में कहती हुई दिख रही हैं कि, 'रात को मैं सो रही थी और अचानक जोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। राखी सांवत के इस वीडियो को देख फैन्स का गुस्सा चरम पर पहुंच गया और उन्होंने खूब खरी-खोटी सुनाई। किसी ने कहा कि वह कोई सस्ता नशा करके बैठी हैं तो किसी ने कॉमेंट किया कि अब राखी हमारी नजरों में गिर गई।

22-06-2020
जानें सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर क्यों कहां जा रहा है भला-बुरा

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर की काफी आलोचना हो रही है। वही सुशांत सिंह की मौत के मद्देनजर ‘बाहरी बनाम भीतरी’ की बहस के बीच सोशल मीडिया पर अपशब्द कहे जाने की प्रतिक्रिया में सोनम कपूर ने रविवार को कहा कि फिल्म स्टार की बेटी होना उनके लिए सम्मान की बात है और उन्हें अपनी पहचान पर फक्र है। सोनम ऐसे परिवार से आती हैं, जिनमें फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं। उन्होंने अपशब्दों से भरे संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा किए। इनमें उनके बारे में, उनके पिता अनिल कपूर और निर्मात बहन रिया कपूर के बारे में अपशब्द कहे गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर कहा मुझ पर की गई यह कुछ कमेंट्स हैं। सारा मीडिया और जिन सब लोगों ने इस प्रकार के व्यवहार को बढ़ावा दिया और उकसाया वे इस सब के लिए जिम्मेदार हैं। जो लोग यह बात कर रहे हैं कि व्यक्ति को लोगों के साथ अच्छा व्यवहार कैसे करना चाहिए, वे अन्य से ज्यादा बदतर सुलूक कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा मैं आपसे कहती हूं कि जाइए मेरा कमेंट सेक्शन देखिए। मुझे यकीन है कि आप नहीं चाहेंगे ऐसा ही आपके साथ हो। मैं चाहूंगी कि आपके माता-पिता इस तरह की चीजें नहीं देखें। सोनम ने कहा कि उनकी टीम इस तरह की टिप्पणियों को अधिकारियों को रिपोर्ट कर रही हैं। “नीरजा” की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह एक फिल्म स्टार की बेटी हैं। उनके पिता ने फिल्म जगत में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने लिखा है आज पिता दिवस के मौके पर मैं एक और बात कहना चाहूंगी कि जी हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां यह मेरे लिए गौरव की बात है। एक्ट्रेस ने कहा यह अपमान की बात नहीं है। मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए बहुत मेहनत की है। यह मेरे कर्म है कि मैं कहां पैदा हुई और किस के यहां पैदा हुई। मुझे गर्व है इस पर और उनकी बेटी होने पर।

20-06-2020
श्रुति शशिधरन ने ऐसे किया था बॉलीबुड में डेब्यू, अरिजित सिंह के साथ गाया पहला गाना

मुंबई। बॉलीवुड में गाना हर किसी का सपना होता है। रिएलिटी शो जीतकर निकले सिंगर की चाहत भी यही होती है कि उसे बॉलीबुड में ब्रेक मिले। लेकिन ये चाहत पूरी होनी इतनी भी आसान नहीं है। हालांकि, मालयालम फिल्म इंडस्ट्री से अपनी सिंगिंग को शुरू करने वाली श्रुति शशिधरन को भी पता नहीं था कि उनका हिंदी डेब्यू जाने-माने प्लेबैक सिंगर अरिजित सिंह के साथ होगा। अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म कंमाडो -3 गाना ‘अखियां मिलावांगा’  को श्रुति शशिधरन और अरिजित सिंह दोनों ने गाया है। श्रुति का बॉलीवुड में ये डेब्यू गीत है।

ऐसे शुरू हुआ सिंगिंग का सफर :

केरल की रहने वाली श्रुति की सिंगिंग करियर की शुरूआत तब हुई जब साल 2015 में उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग ख़त्म की। सिंगिंग में दिलचस्पी रखने वाली श्रुति की आवाज़ को मलयालम फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर ने सुना। जिसके बाद श्रुति को डेमो वर्क के लिए बुलाया गया और यहीं से उनके सिंगिग करियर की शुरुआत हुई। श्रुति ने अपनी सिंगिंग की शुरुआत मलयालम फिल्मों से की। हालांकि, इसके बाद उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़कर सिंगिग करना शुरू कर दिया।

जब कंमाडो-3 में गाने के मिला मौका :

फिल्म म्यूज़िक डायरेक्टर मनन शाह ने श्रुति के कई गानें सुने हुए थे। दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। जिसके बाद मनन शाह ने उन्हें बॉलीवुड में गाने के लिए पूछा। दिलचस्प बात ये थी कि श्रुति को इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं था कि वे अरिजित सिंह के साथ गाने वाली हैं। अपने एक्पीरियंस को याद करते हुए श्रुती बताती हैं कि ये उनके लिए बहुत चैलेंजिंग रहा था। चूंकी ‘अखियां मिलावांगा’ के बोल पंजाबी में थे। हालांकि, श्रुती बताती हैं कि मनन ने उनके इस काम को और आसान कर दिया, जिससे उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई।

अरिजित सिंह की फीडबैक का था इंतज़ार :

अरिजित सिंह के साथ गाने के बाद श्रुति को एक और बात का इंतज़ार था और वो था उनकी फीडबैक। अरिजित सिंह ने फीडबैक दिया भी। उन्होंने म्यूज़िक डायरेक्टर मनन शाह को बताया, “श्रुति की आवाज़ बहुत शानदार” है। बता दें कि श्रुति ने मराठी, तमिल, तेलेगु और कन्नड़ भाषाओं में भी गाना गाया है। फिलहाल श्रुति के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं। इतना ही नहीं, उनको कई फिल्मों के भी ऑफर आए हैं, लेकिन वो अपना फोकस सिंगिंग में ही रखना चाहती हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804