GLIBS
07-03-2021
जी सिनेमा, एंड पिक्चर्स और जी-बॉलीवुड मना रहा भारतीय सिनेमा की सबसे दमदार महिला किरदारों का जश्न

रायपुर। मार्च के महीने में महिला दिवस मनाया जाता है और इस खास मौके पर जीके हिंदी मूवी चैनल्स महिलाओं के लिए ऐसी फिल्मों का गुलदस्ता लेकर आ रहे हैं, जिनमें दमदार महिला किरदारों ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। तो इस पूरे महीने जी सिनेमा, एंड पिक्चर्स और जी बॉलीवुड पर इन शानदार फिल्मों का मजा लीजिए। 'सूरज पे मंगल भारी में तुलशी राणे के रोल में फातिमा सना शेख' : महिलाएं हर इंडस्ट्री में सफलता हासिल कर रही हैं, यहां तक कि उन क्षेत्रों में भी, जो पहले पुरुषों के वर्चस्व वाले क्षेत्र कहलाते थे। फिल्म सूरज पे मंगल भारी में तुलशी राणे के रोल में फातिमा सना शेख ने एक लड़की की अटूट लगन दर्शाई गई है, जो डीजे बनने का सपना देखती है। अपने इस ख्वाब को पूरा करने के लिए वो समाज और शादी के दायरों से बाहर निकलती है। तो 14 मार्च को दोपहर 3:17 बजे जी सिनेमा पर इस फिल्म का मजा जरूर लीजिए, जिसमें दिलजीत दोसांझ ने सूरत सिंह ढिल्लों के रोल में और मनोज बाजपेयी ने मधुमंगल राणे के रोल में दर्शकों को खूब गुदगुदाया है।

गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल में गुंजन सक्सेना के रोल में जान्हवी कपूर गुंजन सक्सेना देश के युवाओं के लिए एक प्रेरणा है। जान्हवी कपूर ने इस फिल्म में एक फाइटर पायलट गुंजन का रोल बखूबी निभाया है। यहां तक कि जब गुंजन को दुनिया के बंधनों का सामना करना पड़ता है, तब भी वो लगातार संघर्ष करती हैं और जीत हासिल करती हैं। गुंजन की लगन और उनकी इच्छाशक्ति सभी को चुनौतियों से लड़ने के लिए प्रेरित करेगी, ताकि हम अपना मकसद हासिल कर सकें। देखिए ये प्रेरणादायक कहानी 20 मार्च को दोपहर 12:45 बजे, एंड पिक्चर्स पर।

खाली पीली में पूजा के रोल में अनन्या पांडे : वो दिन गए, जब एक हीरो अबला नारी की मदद किया करता था। फिल्म खाली पीली में पूजा के रोल में अनन्या पांडे इस बात की सटीक मिसाल हैं। वो नए जमाने की एक दबंग लड़की है, जो खुद गुंडों से लड़ाई करती है और निडर होकर अपनी जिंदगी जीती है। इस फिल्म में वो एक स्मार्ट चुलबुली और कॉमिक स्टाइल की लड़की है, जिनके साथ ब्लैकी के रोल में हैं ईशान खट्टर। यह एक लफड़े की सवारी है, जो आप जरूर करना चाहेंगे। तो देखने के लिए तैयार हो जाइए खाली पीली, 19 मार्च को रात 8 बजे सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

फिल्म क्रांतिवीर में मेघा दीक्षित के रोल में डिंपल कपाड़िया : सुपरहिट फिल्म क्रांतिवीर में डिंपल कपाड़िया ने मेघा दीक्षित की भूमिका निभाई है, जिन्हें प्रताप 'कलम वाली बाई' कहते हैं। यह एक जाना माना किरदार है, जिसे हम सभी ने खूब सराहा। एक पत्रकार के रूप में उनकी जोरदार परफॉर्मेंस ही फिल्म की खासियत है। उनके हौसले से ही नाना पाटेकर का किरदार प्रताप तिलक प्रेरित होता है और अपने आसपास बदलाव लाने की लड़ाई लड़ता है। फिल्म क्रांतिवीर में डिंपल कपाड़िया को देखिए एक यादगार परफॉर्मेंस में 15 मार्च को रात 8 बजे ज़ी बॉलीवुड पर।

05-03-2021
बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आएंगी नजर

रायपुर/मुंबई। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। रश्मिका बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'मिशन मंजनू' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी। यह फिल्म शांतनु बागची के डायरेक्शन में बन रही है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के अलावा शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 

 

02-03-2021
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग नजर आएंगे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह

रायपुर/मुंबई। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इस होली पर एक धमाकेदार गाना लेकर आ रहे हैं। इस गाने में पवन सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी के साथ नजर आएंगे। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर सलीम-सुलेमान है। पवन सिंह ने इंस्टाग्राम के माध्यम से इस बात का ऐलान किया है। इस गाने का टाइटल 'बबुनी तेरे अंगने में' है। बता दें कि यह पहली बार होगा जब कोई बॉलीवुड का म्यूजिक डायरेक्टर भोजपुरी में होली गाना रिकॉर्ड करेगा। खबरों के अनुसार, पवन सिंह ने जनवरी में ही सलीम मर्चेंट के साथ फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि वो कुछ खास करने वाले हैं।

 

02-03-2021
बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं सुशांत सिंह के दोस्त सुरजीत सिंह, जानिए किस फिल्म से करेंगे डेब्यू 

रायपुर/मुंबई। दिवंगत शुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुरजीत सिंह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, वह फिल्म 'दबंगई-ए डिफरेंट म्यूजिकल स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस के डायरेक्टर साजन अग्रवाल हैं। साथ ही यही फिल्म के राइटर भी हैं। वहीं ज्ञानचंद देवपति इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में सुरजीत के अलावा एजाज खान और पल्लवी सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म राजस्थानी लव स्टोरी पर आधारित है। जो एक सच्ची प्रेम कहानी है।

28-02-2021
इस दिन रिलीज होगी साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म

मुंबई/रायपुर। बॉलीवुड में लंबे समय से भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को लेकर चर्चा चल रही थी। साइना नेहवाल की लाइफ पर फिल्म बन रही है। पिछले कई दिनों से फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार हो रहा था। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी। अब तक इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। इस फिल्म में साइना नेहवाल का रोल एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा निभाएंगी। फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद का रोल एक्टर मानव कोल निभाएंगे। इसके साथ ही परेश रावल भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले हैं। बता दें कि साइना लंबे समय से विश्व की नंबर 1 खिलाड़ी रही हैं। इस दौरान इन्होंने बहुत से पदक, अवार्ड्स एवं अचीवमेंट हासिल की। साल 2015 में साइना वर्ल्ड रैंकिंग में पहले स्थान पर थीं। इस जगह पहुँचने वाली ये पहली भारतीय महिला थीं, और प्रकाश पादुकोण के बाद दूसरी भारतीय।साइना ने बैडमिंटन में कई मुकाम हासिल किए। सबसे सफल भारतीय महिला खिलाड़ी के रूप में साइना को जाना जाता है।

23-02-2021
नागार्जुन लौटने वाले हैं बॉलीवुड में, जानिए किस फिल्म से कर रहे हैं वापसी

रायपुर/मुंबई। साऊथ इंडियन स्टार अक्किनेनी नागार्जुन करीब 17 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, नागार्जुन अमिताभ बच्चन, रबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत और अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही है। खबरों के अनुसार, नागार्जुन ने फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में अमिताभ के साथ इनका कोई सीन नहीं है। बता दें कि इससे पहले नागार्जुन बॉलीवुड की 'एलओसी : कारगिल' में नजर आए थे। जो साल 2003 में रिलीज हुई थी।

 

21-02-2021
करीना कपूर बनी दूसरी बार मां, फिर दिया बेटे को जन्म 

मुंबई/रायपुर। बॉलीवुड स्टार करीना कपूर और सैफ अली खान एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं। करीना कपूर ने 20 फरवरी की रात मुंबई के ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। करीना साल 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म देकर पहली बार मां बनी थी। दूसरे बेटे को जन्म देकर वह दूसरी बार मां बन गई हैं। बताया जा रहा है कि डिलीवरी के पहले भी करीना ने काम करना बन्द नहीं किया था। शनिवार को उन्हें अपनी टीम और मेकअप आर्टिस्ट के साथ रवाना होते देखा गया था।

17-02-2021
बॉलीवुड के एक और स्टार आए कोरोना की चपेट में, जानिए कौन है वो...

मुंबई/रायपुर। बॉलीवुड के कई स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और उन्होंने कोरोना को मात भी दे दिया है। लेकिन अब बॉलीवुड के एक और स्टार रणवीर शौरी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट करके बताया है। रणवीर ने ट्वीट में लिखा कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूँ। लक्षण माइल्ड है। मैं क्वारंटीन में हूँ।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804