GLIBS
05-12-2019
सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 चुने गए ऋतिक रोशन, इस स्थान पर रहे शाहिद कपूर

मुंबई। ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी धमक दूसरे देशों में भी है। उनके चाहने वाले दुनिया के कोने-कोने में बसे हैं। अभी कुछ दिन पहले रिलीज हुई ऋतिक की फिल्म 'वॉर' बॉलीवुड में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। ऋतिक इस सफलता का आनंद ले ही रहे थे कि एक और बड़ा उपहार उनकी झोली में गिर गया है। ऋतिक रोशन को सेक्सिएस्ट एशियन मेल ऑफ 2019 चुना गया है। ब्रिटिश साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में ऋतिक शीर्ष पर हैं।

अभिनेता का चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है। ऋतिक रोशन ने कहा, ‘मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे वोट दिया है। मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आंकता हूं। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता।’ उन्होंने कहा, ‘किसी व्यक्ति में आकर्षक चीज क्या होती है, वह उसकी कहानी, यात्रा और उसका तरीका होता है जिसके जरिये वह व्यक्ति अपने जीवन में विभिन्न स्थितियों से निपटता है। मेरे पात्रों के लिए एक निश्चित रास्ता तलाशना मेरे काम का एक हिस्सा है, जिसमें बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।’ बता दें कि इस लिस्ट में शाहिद कपूर दूसरे, टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना तीसरे, टाइगर श्रॉफ चौथे और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सातवें स्थान पर रहे।

 

23-11-2019
जयललिता के किरदार में कंगना, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

मुंबई। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर बॉलीवुड में फिल्म बनाई जा रही है ये फिल्म जयललिता की बायोपिक होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत जयललिता के मुख्य किरदार को निभाएंगी। फिल्म से जयललिता का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इसमें कंगना को पहचान पाना मुश्किल है। कंगना रनौत हूबहू हरी साड़ी में जयललिता की तरह ही लग रहीं है। बता दें कि जयललिता के निधन को तीन साल होने वाले हैं। जयललिता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री थीं। वो दक्षिण भारतीय राजनैतिक दल ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्ना द्रमुक) की महासचिव थीं। जयललिता ने फिल्मी दुनिया से निकलकर अपना राजनीतिक सफर तय किया। जयललिता की जिंदगी से कई रोचक चीजें जुड़ी रही। जयललिता का अभिनेत्री से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसे जानने के लिए हमेशा लोगों में दिलचस्पी रही। जयललिता अपनी मौत के साथ भी कई रहस्य छोड़ गई। 

 

21-11-2019
शादी के 21 साल बाद इस अभिनेता का हुआ तलाक...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का शादी के 21 साल बाद आधिकारिक रूप से तलाक हो गया। बांद्रा के एक फैमिली कोर्ट ने आपसी सहमति से दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी। बता दें, दोनों ने 30 अप्रैल 2019 को कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी, जिसे जज ने करीब 6 महीने के बाद स्‍पेशल मैरेज ऐक्‍ट के तहत मंजूरी दे दी। उनकी दोनों बेटियां अब मां के साथ बांद्रा में रहेंगी। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की अलग होने की खबरें सबसे पहले 2011 में सामने आई थीं लेकिन इस बात को उन्‍होंने 28 मई 2018 को ऑफिशली अनाउंस किया। गौरतलब है कि अर्जुन को गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से एक बेटा है, जिसका नाम अरिक है। उसका जन्‍म इसी साल 18 जुलाई को हुआ था। जब अर्जुन से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'मैं इस बारे में क्‍यों बात करना चाहूंगा? इससे किसी को क्‍या मतलब? मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं।'

17-11-2019
भूमि ने कहा, साइज और कलर को लेकर हूं सहज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह कभी भी अपने साइज और कलर को लेकर असहज महसूस नहीं करती हैं। उन्होंने कहा इसको लेकर में काफी सहज हुई। भूमि ने फिल्मों के अलावा स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में बिल्कुल अलग तरह का बेंचमार्क सेट किया है। उन्होंने अपने फैशन और स्टाइल के बारे में बात की है। भूमि ने कहा कि उन्हें कभी भी उनके साइज या कलर को लेकर असहज महसूस नहीं हुआ। उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा ही खुद को सेक्सी महसूस किया है। भूमि ने कहा कि वह तब भी खुद को आकर्षक फील करती थीं जब उनका वजन 90 किलो हो गया था। आउटफिट के मामले में दूसरी एक्ट्रेसेज के साथ कंपेयर किए जाने को लेकर भूमि ने कहा कि इसमें कोई बुराई नहीं है। यदि जो मैंने पहना है वही किसी और के ऊपर ज्यादा बेहतर लग रहा है तो इसमें बुराई क्या है। भूमि की हाल ही में फिल्म बाला प्रदर्शित हुई है। उनकी अगली फिल्म पति-पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में भूमि, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी।

13-11-2019
इस अभिनेत्री ने किया अपने साथ हुए भेदभाव का खुलासा, बोलीं- ये बात...

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा है कि वह बॉलीवुड में कई बार भेदभाव का सामना कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि एक बार एक मेल को-स्टार को काम के लिए जितने पैसे दिए गए थे उन्हें उसका सिर्फ 5 फीसदी मिला था जबकि दोनों का करियर ग्राफ सेम था। हालांकि, भूमि ने कहा कि बॉलीवुड में अब बदलाव आ रहा है। भूमि पेडनेकर ने कहा कि सभी ने कभी न कभी भेदभाव का सामना किया है। उन्होंने कहा कि वह बचपन में थोड़ी मोटी थीं, जिसे लेकर उन्हें चिढ़ाया जाता था। उन्होंने कहा कि हर चीज समस्या है, चाहे आप छोटे हाइट के हैं या आप बहुत लंबे हैं या आपके चेहरे का रंग डॉर्क है। भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है।

12-11-2019
अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी के लिए करण जौहर रखेंगे पार्टी, कई सितारे होंगे शामिल

मुंबई। फेमस अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी के भारत आने से जितने खुश उनके लाखों फैंस हैं, उतने ही बॉलीवुड के बड़े सितारे भी हैं, जिन्हें कैटी पेरी के गाने बेहद पसंद हैं। बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार्स की ख्वाहिश पूरी करने के लिए मुंबई में एक बड़ी पार्टी आयोजित करने का मन बनाया है। इसमें कैटी पेरी को बुलाया जाएगा और इस दौरान रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर समेत कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के शिरकत करेेंगे। उल्लेखनीय है कि कैटी पेरी 16 नवंबर को मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित होने वाले वनप्लस म्यूजित फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाली हैं। कैटी पेरी के साथ ही डुआ लीपा, रित्विज और द लोकल ट्रेन बैंड के सिंगर वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल 2019 में परफॉर्म करने वाले हैं। इस म्यूजिक फेस्टिवल में हजारों लोगों के मौजूद होने की संभावना है और लगभग सारे टिकटें बिक चुकी हैं।

 

11-11-2019
'तानाजी' के साथ फिल्मों का शतक पूरा करने जा रहे अजय देवगन, किंग खान ने कहा...

मुंबई। अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ उनके करियर की 100वीं फिल्म है। अजय देवगन ने साल 1991 में 'फूल और कांटे' से अपने करियर की शुरुआत की थी। अजय देवगन की इस उपलब्धि पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने उन्हें बधाई दी है। शाहरुख, अजय देवगन को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं और उन्होंने अजय देवगन के लिए बढ़िया सा संदेश भी लिखा है। शाहरुख खान ने अजय देवगन के 100वीं मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''दोस्त अजय देवगन के आगे और 100 फिल्मों को लेकर आशान्वित हूं। एक ही साथ दो मोटरसाइकिल पर सवारी कर आप काफी लंबी दूरी तय कर चुके हैं। आगे बढ़ते रहें और तानाजी फिल्म के लिए शुभकामनाएं।''

फिल्म में अजय देवगन तानाजी के किरदार में होंगे। बता दें कि तानाजी मलुसारे छत्रपति शिवाजी के जनरल थे जो कि मराठाओं के लिए मुगलों से लड़ते हुए सिंहगढ़ के युद्ध में मारे गए थे। तानाजी कोंढाणा के किले को जीतने के दौरान मारे गए थे। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। फिल्म को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार तीनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल की शुरुआत में 10 जनवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म 3D में भी रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी दिखेंगे। दोनों की साथ में ये चौथी फिल्म है। इससे पहले कच्चे धागे, एलओसी और ओमकारा जैसी फिल्मों में दोनों अभिनेता साथ में दिखाई दे चुके हैं। हालांकि लंबे समय से दोनों की साथ में कोई फिल्म नहीं आई है।

 

11-11-2019
बबीता फोगाट बंधेगी शादी के बंधन में, शुरू हुई शादी की तैयारियां

नई दिल्ली। दंगल गर्ल और अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट एक दिसंबर को अपने मंगेतर विवेक सुहाग के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगी। बिना दहेज की यह शादी बबीता के पैतृक गांव बलाली में ही संपन्न होगी। विवेक महज 21 लोगों की बारात लेकर बबीता की डोली लेने पहुंचेंगे। शादी समारोह में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आमिर खान, सनी देओल समेत अन्य बॉलीवुड और खेल हस्तियों को निमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है। बबीता के भाई राहुल फोगाट ने इसकी पुष्टि की है। राहुल के अनुसार 18 मई को झज्जर जिले के मातनहेल निवासी विवेक सुहाग से बबीता की सगाई हुई थी। अब विवेक के परिजनों से बातचीत के बाद शादी की तारीख एक दिसंबर तय हुई है। महज 21 बारातियों के साथ विवेक बलाली पहुंचेंगे और शादी की रस्में वहीं पूरी होंगी।
इस दौरान डीजे का भी कोई शोर नहीं होगा। 2 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन होगा। शादी समारोह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। गौरतलब है कि बबीता जहां कुश्ती में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान दर्ज करवा चुकी हैं वहीं विवेक भी अखाड़े से जुड़े हैं और भारत केसरी रह चुके हैं।

लड़ा था विधानसभा चुनाव

बबीता फोगाट खेल कोटे से हरियाणा पुलिस में एसआई भर्ती हुई थीं। 12 अगस्त को पिता महाबीर फोगाट के साथ बबीता ने जननायक जनता पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली थी। 10 सितंबर को एसआई पद से बबीता का त्यागपत्र मंजूर हो गया था। इसके बाद बबीता को पार्टी ने दादरी हलके से विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके लिए चुनाव प्रचार करने आए थे। हालांकि चुनाव परिणाम आने पर बबीता तीसरे स्थान पर रहीं।

शुरू हुईं शादी की तैयारियां

विवेक के परिजनों की सहमति से तारीख तय होने के बाद शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। राहुल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष मेहमान के तौर पर निमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है। साथ ही दिल्ली में 2 दिसंबर को होने वाली रिसेप्शन के लिए राजनीतिक, बॉलीवुड और खेल जगत की हस्तियों को भी निमंत्रण दिया जाएगा।

09-11-2019
सलमान खान की आवाज में दबंग 3 का नया गाना रिलीज

मुंबई। सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 का नया गाना शनिवार को रिलीज किया गया। ..यू करके.. गाने की खासियत ये है कि इसे सलमान खान ने खुद गाया है। गाने के लिरिक्स काफी अजीब है। सलमान के अलावा इस गाने को सिंगर पायल देव ने गाया और साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है। गाने का वीडियो जारी नहीं हुआ है लेकिन फोटो से साफ है कि ये गाना सोनाक्षी सिन्हा के किरदार रज्जो और सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे पर फिल्माया गया है।
बता दें सलमान खान की इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले आया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके बाद से अभी तक फिल्म के काफी गाने रिलीज हो चुके हैं। दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, साउथ स्टार किच्चा सुदीप हैं। अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म डायरेक्टर प्रभु देवा हैं।

 

06-11-2019
कार्तिक आर्यन बने हेयर रिमूवल प्रोडक्‍ट् वीट के ब्रांड एंबेस्डर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन वीट के ब्रांड एंबेस्‍डर बनाए गए हैं। बाल हटाने वाले उत्‍पादों में वैश्विक अग्रणी वीट अब भारत में मेल ग्रूमिंग सेगमेंट में एक नया कीर्तिमान स्‍थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वीट ने भारतीय बाजार में वीट मेन हेयर रिमूवल क्रीम को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कंपनी ने वीट मेन के लिए कार्तिक को ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाने का ऐलान किया है।

कार्तिक ने कहा, “हेयर रिमूवल प्रोडक्‍ट्स में वीट एक ऐतिहासिक ब्रांड है और मैं नए वीट मेन रेंज उत्‍पादों के साथ जुड़कर काफी रोमांचित हूं। मैं खुद साफ और चिकना लुक पसंद करता हूं और देख रहा हूं कि यह ट्रेंड तेजी से काफी लोकप्रिय हो रहा है। मैं नए विज्ञापन के लिए काफी उत्साहित हूं, जो पुरुषों को नए उत्‍पाद को उपयोग करने और यह उनके लिए क्‍या काम करता है यह देखने के लिए प्रोत्‍साहित करता है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804