GLIBS
12-10-2019
चेक बाउंस मामला: अभिनेत्री अमीषा को रांची कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजेनस पार्टनर कुणाल घूमर पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। तीन‌ करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले में रांची की निचली अदालत ने अमीषा पटेल और कुणाल घूमर दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है। रांची कोर्ट ने‌ यह वारंट बार-बार दोनों को अदालत में हाजिर होने के सम्मन की उपेक्षा करने और कोर्ट में हाजिर नहीं होने के चलते 4 अक्टूबर को जारी किया है। बताया जाता है कि तकनीकी कारणों के चलते यह वारंट रांची पुलिस को 9 अक्टूबर को प्राप्त हुआ है। ऐसे में अब रांची पुलिस द्वारा मुम्बई आकर अमीषा और कुणाल दोनों को गिरफ्तार करने की संभावना जताई जा रही हैै। बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल और कुणाल घूमर द्वारा प्रोड्यूस की गई अपनी पहली फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए उनके द्वारा लिया गया कर्ज नहीं लौटाने के‌ मामले में दोनों को 8 और फिर 17 जुलाई के दिन रांची के सत्र न्यायालय में हाजिर होने का आदेश जारी किया गया था। इसके बाद भी एक बार और रांची कोर्ट ने दोनों को अदालत में हाजिर का सम्मन जारी किया था, मगर फिर भी दोनों अदालत में हाजिर नहीं हुए। उल्लेखनीय है कि ये पूरा मामला तीन करोड़ रुपये के दो चेक के बाउंस हो जाने से संबंधित है। अमीषा पटेल और कुणाल घूमर ने अपनी फिल्म 'देसी मैजिक' को कम्प्लीट करने के लिए जनवरी, 2018 में अजय कुमार सिंह नामक फाइनेंसर/निर्माता से 2.5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था। अमीषा और कुणाल ने अपनी कंपनी के साथ हुए एक कानूनी समझौते के तहत वादा किया था कि अगर छह महीने में फिल्म बनकर रिलीज नहीं हुई, तो उन्हें 2.5 करोड़ रुपये की मूल रकम के साथ 50 लाख रुपये का ब्याज यानी कुल तीन करोड़ रुपये लौटाए जाएंगे। ऐसे में कर्ज लौटाने के नाम पर जब सितंबर, 2018 को 2.5 करोड़ और 50 लाख रुपये के दो चेक अजय कुमार सिंह के नाम पर जारी किए गए, तो अजय कुमार सिंह द्वारा जमा कराए जाने पर दोनों चेक बाउंस हो गए। बता दें कि इस फिल्म 'देसी मैजिक' में अमीषा पटेल खुद डबल रोल में हैं। उनके अलावा फिल्म में जाएद खान, साहिल श्रॉफ, रवि किशन और रणधीर कपूर अहम रोल में हैं. इस फिल्म की रिलीज की तारीख कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है।

 

11-10-2019
77 साल के हुए महानायक अमिताभ बच्चन, 5 दशकों से कर रहे लोगों के दिलो पर राज

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आज 77वां जन्मदिन मना रहे है। महानायक का जन्म 11 अक्टूबर 1942 को प्रयागराज ( उत्तर प्रदेश ) में हुआ था। अमिताभ बच्चन कई दशकों से पर्दे पर अपने दमदार अभिनय से अमिताभ करोड़ों लोगों के दिल में बसे हुए हैं। पर्दे पर अलग-अलग किरदार को जीवंत बना देने वाले अमिताभ के असल जीवन की कहानी भी किसी सुपरहिट फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन बीते 5 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाए हुआ हैं। साल 1969 में फिल्म 'सात हिन्दुस्तानी' से अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि ऐसा नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली ही फिल्म से कोई ऐसा कमाल कर दिया हो। अपने शुरुआती दौर में उन्हें एक या दो नहीं बल्कि 12 फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद जब अमिताभ की हिट फिल्मों का सिलसिला शुरू हुआ तो उन्होंने एक अलग ही रिकॉर्ड बना दिया। अमिताभ बच्चन के बाद इस इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार आए और गए। बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद के न जाने कितने ही रिकॉर्ड बने और टूटे लेकिन अमिताभ बच्चन की फिल्मों ने जो रिकॉर्ड बनाए वो कोई भी स्टार नहीं तोड़ पाया।

शुरुआती करियर में कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद 1973 में ‘जंजीर’ फिल्म की सफलता ने अमिताभ बच्चन की ही नहीं हिंदी सिनेमा की भी तस्वीर बदल दी। उसके बाद तो करीब अगले 4 सालों में ही 1977 तक अमिताभ बच्चन ने ‘अभिमान’, ‘नमक हराम’, ‘कसौटी’, ‘मजबूर’, ‘दीवार’, ‘शोले’, ‘चुपके-चुपके’, ‘मिली’, ‘कभी-कभी’, ‘दो अनजाने’, ‘हेरा-फेरी’, ‘अदालत’, ‘खून पसीना’, ‘परवरिश’ और ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी 15 शानदार फ़िल्में देकर सफलता और लोकप्रियता का नया इतिहास लिख दिया।

इसके बाद 1978 में एक वह दौर आया जब अमिताभ बच्चन ने एक महीने में ही लगातार चार सुपरहिट फिल्में दीं। अमिताभ ने इस वक्त एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया जो अभी तक कोई भी दूसरा हीरो नहीं बना पाया है। ये 4 हफ्ते थे 21 अप्रैल से 12 मई 1978 तक के इस दौरान मुंबई में पहले 21 अप्रैल को अमिताभ बच्चन की ‘कसमे वादे’ रिलीज हुई. उसके अगले हफ्ते 28 अप्रैल को ‘बेशर्म’ रिलीज हुई। फिर 5 मई को ‘त्रिशूल’ लगी तो उसके बाद 12 मई को ‘डॉन’ रिलीज़ हुई. सबसे बड़ी बात ये है कि ये चारों फिल्में हिट रहीं।

 

07-10-2019
ईद 2020 में 'राधे' के साथ बड़े परदे पर आएंगे सलमान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म की है। फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों से ही चल रही थी और अब इस फिल्म की शूटिंग सलमान आखिरकार खत्म कर चुके हैं। दबंग 3 के बाद सलमान किस फिल्म में दिखेंगे, इस पर चर्चा बीते दिनों से ही रही है। दरअसल इंशाअल्लाह को छोड़ने के बाद बीते दिनों ही सलमान ये ऐलान जरूर कर चुके हैं कि वो ईद पर अपनी कोई ना कोई फिल्म जरूर लेकर आएंगे। लोगों के दिलों में सवाल है कि आखिर अब ईद 2020 पर कौन सी फिल्म सलमान लेकर आएंगे। बीते दिनों ही खबर आई है कि सलमान अगले साल ईद पर कोरियन फिल्म वेटरन के रीमेक को लेकर आएंगे। लेकिन इसके बाद खबरें आ रही हैं कि सलमान की आने वाली फिल्म का नाम राधे है।

फिल्म राधे को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म कोरियन फिल्म की रीमेक है। फिल्म को प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर बने नजर आएंगे। बताया गया है कि दबंग 3 के बाद राधे में भी सलमान का कॉप लुक देखने को मिलेगा। दबंग 3 के साथ साथ प्रभुदेवा ही राधे को भी डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया कि, यह एक दुविधा है कि अगर सलमान और संजय लीला भंसाली ने इंशाअल्लाह को अपनी ईद पर रिलीज़ करने से मना नहीं किया होता तो इससे बचा जा सकता था। अब दबंग 3 के ठीक बाद एक और पुलिस फिल्म के साथ आगे बढ़ने के अलावा कोई चारा नहीं है क्योंकि सलमान को वह कहानी पसंद आई जो उन्हें प्रभु देवा ने इंशाल्लाह बाद सुनाई थी। अब राधे में सलमान कैसे पुलिस ऑफिसर होंगे। इसका खुलासा नहीं हुआ है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि राधे कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिन्दी रीमेक है। फिलहाल सभी को इंतजार फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का है।

07-10-2019
विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सरी पर पूरी हुई 'दबंग 3' की शूटिंग  

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के चलते खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई हैं।  फिल्म दबंग 3 की शूटिंग पूरी हो गई हैं ये शूटिंग 6 अक्टूबर को खत्म हुई। खास बात ये है कि उनकी मूवी दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सिरी के दिन यानि 6 अक्टूबर को पूरी हुई। सलमान ने वीडियो में बताया है कि विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सिरी पर उनकी मूवी 'दबंग 3' की शूटिंग खत्म हुई। पूरी टीम उन्हें बहुत मिस करती है। इस बार फिल्म में उनके भाई प्रमोद उनका किरदार निभा रहे हैं। बता दे कि फिल्म दबंग 1, दबंग 2 में विनोद खन्ना, सलमान खान के पिता के रोल में नजर आए। फिल्म में विनोद खन्ना के किरदार का नाम प्रजापति पांडेय था। अब इस रोल में उनके भाई  प्रमोद नजर आएंगे। बीते दिनों फिल्म का दबंग- 3 का टीजर रिलीज हुआ था।

सलमान खान ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जो फैंस को खूब पसंद आया। टीजर के बाद फैंस को ट्रेलर का इंतजार हो रहा है। बता दें कि ये फिल्म तीन भाषा में रिलीज होने वाली है। हिंदी, कन्नड़ और तमिल। सलमान खान की इस फिल्म में एक बार फिर रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। इसके साथ ही वरीना हुसैन भी आइटम नंबर करती दिखाई देंगी। फिल्म में सल्लू मियां एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। मालूम हो कि यह दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे । सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेइस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।

 

01-10-2019
एंजेलिना की 'मेलिफिसेंट 2'के हिंदी वर्जन में ऐश्वर्या देंगी आवाज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की 'मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल' के हिन्दी वर्जन में अपनी आवाज देने जा रही हैं। इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या डिज्नी वर्ल्ड से जुड़ गईं हैं। बता दें कि बीते दिनों ही मेलफिसेंट का ट्रेलर सामने आया था। इस ट्रेलर को खूब पसंद किया गया। एंजेलिना की ये फिल्म 2014 में आई मेलफिसेंट का सीक्वल है। इस फिल्म में एंजिलिना के साथ फिल्म में एली फैनिंग, सेम रिले, इमेल्डा स्टॉन्टन, जूना टेम्पल, लेसले मेनविले भी नजर आएंगे। फिल्म इंडिया के साथ साथ सभी देशों में 18 अक्टूबर को आ रही हैं।

30-09-2019
गांधी जयंती पर मैराथन, बॉलीवुड हस्ती शिरकत करेंगे

भिलाई। महात्मा गांधी की 150वी जयंती के अवसर पर ट्विनसिटी में कई आयोजन हो रहे हैं। इसी तारतम्य में राष्ट्रहित में समर्पित समाज सेवी संगठन एबीएनएस द्वारा मैराथन दौड़ आयोजीत किया जा रहा है। इस मैराथन की खासबात यह है कि इसमें शिरकत करने बॉलीवुड की एक हस्ती भिलाई पहुंच रही है। मैराथन के संबंध में प्रेसवार्ता के जरिए एबीएनएस के संयोजक अजहर अली व प्रदेश अध्यक्ष गुलाब सिंह पटेल ने बताया कि मैराथन की शुरुआत सेक्टर-9 चौक से सुबह 7 बजे की जाएगी। दौड़ के माध्यम से लोगों को नशामुक्ति, पॉलीथिन मुक्त शहर व स्वच्छता का संदेश दिया जाएगा। यह एक खुली मैराथन होगी और हर वर्ग के लोग इसमें हिस्सा ले सकेंगे। अजहर अली ने बताया कि मैराथन में विशेष रूप से बॉलीवुड के कलाकार एक्टर विशाल ओ शर्मा शामिल होंगे। विशाल शर्मा सुपरहिट फिल्म पिपली लाइव, जॉली एलएलबी, डैडी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

30-09-2019
फिल्म शोले के 'कालिया' का हुआ निधन, अपने घर में ली अंतिम सास

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विजू खोटे का सोमवार सुबह निधन हो गया है। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 77 वर्षीय अभिनेता ने मुंबई के अपने घर में अंतिम सांस ली। विजू खोटे ने फिल्म 'शोले' में 'कालिया' का किरदार निभाया था। हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने मराठी फिल्मों में भी काम किया है। विजू खोटे ने अपने करियर की शुरुआत साल 1964 में की। 'शोले' के अलावा फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' में उनके किरदार 'रॉबर्ट' को आज भी याद किया जाता है। निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल 3' में भी वो नजर आ चुके हैं। फिल्म में उन्होंने शम्भू काका का किरदार किया था। अपने करियर में विजू खोटे ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा विजू खोटे थियेटर में भी सक्रिय रहे। मराठी थियेटर में उन्होंने कई साल काम किया है।

29-09-2019
एस श्रीसंत भाजपा में होंगे शामिल, कहा - 2024 में शशि थरूर के खिलाफ लडूंगा चुनाव

नई दिल्ली। खिलाड़ियों और बॉलीवुड एक्टरों का राजनीति में आने का सिलसिला अब भी जारी है। इसी बिच एक और क्रिकेटर ने भाजपा का दामन थमने का ऐलान किया है। दरअसल आईपीएल में मैच फिक्सिंग के आरोप में सात साल की सजा भुगत रहे क्रिकेटर एस श्रीसंत ने भाजपा में शामिल होने की बात कही है। श्रीसंत ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह कांग्रेस नेता शशि थरूर को हराने के लिए 2024 में भाजपा के टिकट पर तिरुवनंतपुरम सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के चलते 13 सितंबर 2013 को भारतीय बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति ने श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था, लेकिन पिछले ही महीने बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लगे प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया।

उनपर से प्रतिबंध 2020 के अगस्त में खत्म होगा। एस श्रीसंत ने कहा कि मैं शशि थरूर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वही एक व्यक्ति हैं, जो मुझे समझते हैं और मुश्किल वक्त में उन्होंने मेरा साथ दिया, लेकिन मैं उन्हें तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से चुनाव में हराऊंगा। सुप्रीम कोर्ट ने 15 मार्च को तेज गेंदबाज पर लगे आजीवन प्रतिबंध को समाप्त कर दिया था। अदालत ने बीसीसीआई लोकपाल से तीन महीने के भीतर श्रीसंत की सजा का पुन: निर्धारण करने के लिए कहा था। मामले को देख रहे जस्टिस डीके जैन ने 24 अगस्त को सजा का पुन: निर्धारण करते हुए श्रीसंत की सजा सात साल कर दी।

 

26-09-2019
प्रियंका पहुंचीं अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए डांस इंडिया डांस के सेट पर

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में लग चुकी हैं। प्रियंका अपने आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन में जोर शोर से लगी हुई हैं। प्रियंका की इस फिल्म का ट्रेलर काफी वक्त पहले ही आ चुका है वहीं अब इन दिनों फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। हाल ही में प्रियंका अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए डांस इंडिया डांस 7 के सेट पर पहुंची। अब सब जानते हैं कि इस शो को करीना कपूर खान जज कर रही हैं। करीना और प्रियंका को एक साथ इस शो पर देखना फैंस के लिए एक तोहफे के जैसा रहा।  दोनों ने सेट पर ढेर सारी मस्ती की। बता दें कि ये दोनों फिल्म ऐतराज और डॉन 2 में साथ काम कर चुकी हैं। कभी दोनों की दुश्मनी बॉलीवु़ड में खूब मशहूर हुआ करती थी। हालांकि अब दोनों में एक फिर दोस्ती हुई और इसी साल करण जौहर के शो में साथ नजर आईं। दोनों कॉफी विद करण के छठे सीजन में नजर आईं थीं। प्रियंका की फिल्म की बात करें तो वो द स्काई इज पिंक में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ नजर आएंगे। फिल्म 11 अक्टूबर को आ रही है।

25-09-2019
हाउसफुल 4 का पहला पोस्टर रिलीज, डबल रोल में दिखें अक्षय

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर हर फैंस में इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म को रिलीज होने में अभी कुछ दिन बाकी है, लेकिन उनके फैंस फिल्म के पोस्टर देखने की मांग कर रहे हैं जो आज से पूरे हो रही हैं। मंगलवार को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। आज हाउसफुल 4 का पहला पोस्ट रिलीज हो गया हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार का डबल रोल नजर आ रहे हैं। वे एक फोटो में 1419 के राजकुमार बाला के रोल में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे पोस्टर में लंदन के हैरी। इस फिल्म में अक्षय के साथ साथ रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी नजर आएंगे। फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर कृति सेनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को चुना गया है। फिल्म में राणा दग्गूबती भी नजर आएंगे। हाउसफुल 4 में अक्षय और राणा दग्गूबती का मुकाबला होगा।

 

24-09-2019
जोया की गैंगस्टर ड्रामा में काम करेंगे रणवीर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म निर्देशक जोया अख्तर की गैंगस्टर ड्रामा में काम करते नजर आयेंगे। रणवीर ने इस वर्ष प्रदर्शित जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय में काम किया था। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। कहा जा रहा है कि गली ब्वॉय के बाद निर्देशक जोया अख्तर की अगली फिल्म में भी रणवीर सिंह नजर आएंगे। जोया ने इस प्रोजेस्ट पर काम भी शुरू कर दिया है। जोया फिल्म की स्क्रिप्ट पर तेजी से काम कर रही हैं। जोया की यह फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा होगी। इस फिल्म को लेकर वह पिछले कुछ समय से योजना बना रही हैं। इस फिल्म का फर्स्ट आइडिया तैयार है। जोया ने यह फिल्म अपने पसंदीदा पसंदीदा रणवीर सिंह को ऑफर की है। वहीं रणवीर ने फिल्म का कांसेप्ट सुना और वह फिल्म करना चाहते हैं। यदि सबकुछ सही रहा तो यह तीसरा मौका होगा जब रणवीर-जोया किसी फिल्‍म के लिए एकसाथ आएंगे। इससे पहले दोनों ने ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली ब्वॉय’ में काम किया था।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804