GLIBS
20-09-2019
'खलनायक' के रीमेक में नजर आ सकते है टाइगर श्रॉफ

मुंबई। बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त बीते दिनों से ही अपनी फिल्म प्रस्थानम को लेकर चर्चा में थे। फिल्म का प्रमोशन संजय दत्त पिछले काफी वक्त से कर रहे थे। अब आखिरकार उनकी ये फिल्म आज रिलीज हो गई है। ये फिल्म संजय दत्त के लिए बेहद खास है और उन्हें इस फिल्म से बहुत उम्मीदें भी हैं। दरअसल संजू बाबा की ये फिल्म उन्हीं के होम प्रोड्क्शन में बनी हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर खुद संजय की वाइफ मान्यता दत्त हैं। उनके होम प्रोड्क्शन की ये पहली फिल्म है।' वहीं खबर है कि संजय दत्त प्रस्थानम के  बाद एक और फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त जल्द ही अपनी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म खलनायक का रीमेक बनाना चाहते हैं। हाल ही में एक लीडिंग रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि, संजू बाबा अपनी फिल्म खलनायक के रीमेक की पूरी तैयारी कर चुके हैं। फिल्म के लिए संजू बाबा ने सबकुछ प्लान कर रखा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि संजय दत्त अपनी इस फिल्म के सीक्वल में किसी और को नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ को लेना चाहते हैं। बताया गया है कि इस फिल्म के सीक्वल में टाइगर की एंट्री चाहते हैं संजू बाबा। हालांकि अभी सिर्फ वो प्लानिंग ही कर रहे हैं। फिल्म पर काम भी जल्द ही शुरू हो जाएगा। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म के राइट्स को लेकर खुद खलनायक डायरेक्टर रहे सुभाष घई ने बात की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि, इस सुपरहिट फिल्म के लिए संजय दत्त के अलावा कई प्रोड्यूसर्स ने हमसे संपर्क किया था। हमने अभी तक 'खलनायक' के राइट्स किसी को नहीं बेचे है। अब ऐसे में हो सकता है कि फिल्म के राइट्स जल्द ही संजू बाबा को मिल जाएं और फिल्म पर काम शुरू हो जाए। बता दें कि, खलनायक 1993 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में संजय के साथ माधुरी दीक्षित नजर आईं थीं। फिल्म में संजू बाबा का निगेटिव रोल था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

 

19-09-2019
रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का खिताब, मुंबई में सजी आईफा की महफ़िल

मुंबई। बीती शाम मुंबई में आईफा अवॉर्ड्स के नाम रही है। आईफा की शाम में कल कई सितारों ने अपना जलवा दिखाया। आईफा 2020 में इस बार पूरा बॉलीवुड एक ही छत के नीचे नजर आया। दरअसल मौका ही इतना खास था, तो ऐसे में सितारे क्यों ना आते। स्टार्स का ग्लैमर्स लुक आईफा के ग्रीन कारपेट पर नजर आया। हर किसी ने यहां सबका ध्यान खींचा। वहीं इस अवॉर्ड शो में स्टार्स अवॉर्ड्स भी जीते हैं। अवॉर्ड्स की लिस्ट में बेस्ट एक्टर का खिताब रणवीर सिंह के रहा तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब आलिया को मिला। आइए जानते हैं कि किस स्टार को कौन सा अवॉर्ड मिला  है।

बेस्ट फिल्म अवॉर्ड- मेघना गुलजार की फिल्म राजी को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है।

बेस्ट एक्टर- रणवीर सिहं ने बेस्ट एक्टर का खिताब जीता है। रणवीर को फिल्म पद्मावत के लिए ये अवॉर्ड मिला है।

बेस्ट एक्ट्रेस- आलिया भट्ट ने फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता।

बेस्ट डायरेक्टर- अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है।

बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस- पद्मावत के लिए अदिति राव हैदरी ने ये अवॉर्ड जीता।

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर- संजू के लिए विक्की कौशल ने ये अवॉर्ड जीता।

बेस्ट डेब्यूटेंट फीमेल- केदारनाथ के लिए सारा अली खान ने ये अवॉर्ड जीता।

बेस्ट डेब्यूटेंट मेल- धड़क और बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए ईशान खट्टर ने ये अवॉर्ड जीता।

बेस्ट स्टोरी अवॉर्ड- अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन, पूजा लोधा श्रुति, अरिजीत बिश्वास, योगेश चंदेकर और हेमंत राव ने ये अवॉर्ड जीता।

बेस्ट म्यूजिक अवॉर्ड- फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को ये अवॉर्ड मिला है।

बेस्ट लिरिक्स अवॉर्ड- धड़क के लिए अमिताभ भट्टाचार्य ने ये अवॉर्ड जीता।बेस्ट प्लेबेक सिंगर अवॉर्ड- फिल्म राजी में ऐ वतन सॉन्ग के लिए अरिजीत सिंह को अवॉर्ड मिला है।

आईफा स्पेशल अवॉर्ड-

पिछले 20 सालों में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दीपिका पादुकोण को मिला है। पिछले 20 सालों में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणबीर कपूर को मिला है। ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की फिल्म कहो ना प्यार है को पिछले 20 सालों की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला।
राजकुमार हिरानी को पिछले 20 सालों में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। प्रीतम को पिछले 20 सालों से बेस्ट म्यूजिक देने का अवॉर्ड दिया गया।ओवरऑल कल आईफा की शाम शानदार रही है औऱ सभी सितारों ने अवॉर्ड्स को जीतकर इसका जश्न भी मनाया है।

 

18-09-2019
मशहूर फिल्म निर्माता श्याम रामसे का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबई। बॉलीवुड से इस वक्त बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल खबर ये है कि मशहूर फिल्मेकर श्याम रामसे का निधन हो गया है। रामसे ब्रदर्स के नाम से ये इंड्स्ट्री मशहूर थे। लेकिन अब श्याम रामसे हमारे बीच नहीं रहे हैं। 80 और 90 के दशक में श्याम रामसे ने अपने भाई के साथ मिलकर कई फिल्में बनाई थीं। 67 साल की उम्र में श्याम रामसे का निधन हुआ है। बता दें कि श्याम रामसे को बीते दिनों सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां 18 सितम्बर को श्याम रामसे का निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक श्याम रामसे का अंतिम संस्कार विले पार्ले श्मशान में होगा। उनके निधन के बाद इंड्स्ट्री में भी शोक की लहर है। हर किसी का चेहरा मायूस हो गया है। 80 औऱ 90 के दशक में लगभग जितनी भी पॉपुलर हॉरर फिल्में थीं वो श्याम रामसे ने ही बनाई थीं। वीराना, पुराना मंदिर, पुरानी हवेली समेत कई पॉपुलर फिल्में वो अपने भाई के साथ मिलकर बना चुके थे। श्याम रामसे की फिल्म दो गज जमीन के नीचे को लोगों ने बहुत पसंद किया गया था। ये फिल्म भी एक हॉरर फिल्म थी। श्याम के बड़े भाई तुलसी रामसे ने ही वीराना को बनाया था। लेकिन पिछले साल उनका भी निधन हो गया था। बता दें कि श्याम, रामसे ब्रदर्स के नाम से मशहूर सात रामसे भाइयों में से एक थे। श्याम रामसे फिल्म वीराना का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे थे। वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी थे। रामसे ब्रदर्स पूरे बॉलीवुड में अपनी हॉरर फिल्मों को लेकर ही मशहूर थे। खैर अब तुलसी के बाद श्याम रामसे का भी निधन  हो गया है।

 

18-09-2019
'रामायण' में रावण का रोल करेंगे बाहुबली प्रभास

मुंबई। साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों बॉलीवुड में भी डायरेक्टर की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। हाल ही में प्रभास फिल्म साहो में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने खूब कमाई की है। इसी बीच अब एक और खबर सामने आई हैं डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी अगली फिल्म 'रामायण' में 'रावण' के रोल में प्रभास को ले रहे हैं । ये फिल्म तीन हिस्सों में मैराथन फीचर सीरीज बनाने की तैयारी में हैं। बीते दिनों खबर थी कि 'रामायण' में राम और सीता के रोल में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण नदर आ सकते हैं तो वहीं अब खबर है कि रावण के रोल में प्रभास नजर आ सकते हैं । खबर के अनुसार इस बात का खुलासा 'रामायण' और निर्देशक नितेश तिवारी से जुड़े सूत्रों ने किया था । सूत्रों ने बताया, "निर्माताओं ने फिल्म के लिए 600 करोड़ रुपये का बजट निर्धारित किया है, जो कि भारतीय फिल्मों में अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी। यह फिल्म पूरे भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इसलिए फिल्म की टीम चाहती है कि 'बाहुबली' स्टार प्रभास 'रामायण' में रावण का किरदार अदा करें। क्योंकि टीम को लगता है कि वह 'रावण' का किरदार काफी अच्छे से निभा सकते हैं। हालाकि इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है । उन्होंने इस मामले पर केवल बातचीत ही शुरू की है । वहीं, किरदार को लेकर भी खुद प्रभास और उनकी टीम ही तय करेंगे वह फिल्म करना चाहते हैं या नहीं। बता दें कि फिल्म को तैयार होने में भी लगभग दो साल का समय लग सकता है । इस फिल्म को लेकर नितेश तिवारी ने बताया, 'हम इसे तीन भागों में बनाएंगे, क्योंकि यह बहुत लंबी कहानी है । तीनों फिल्मों एक के बाद एक थोड़े-थोड़े अंतराल पर रिलीज की जाएंगी ।

 

18-09-2019
कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 आएगी कियारा आडवाणी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों बुलंदियों पर हैं। फिल्म कबीर सिंह के हिट होने के बाद कियारा की झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में आ रही हैं । बीते दिनों उन्होंने खिलाड़ी कुमार के साथ लक्ष्मी बम की शूटिंग शुरु की थी। वहीं अब खबर हैं कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 के लिए फीमेल लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा आडवाणी को लिया हैं। अब कार्तिक के साथ भूल भुलैया में कियारा रोमांस करती नजर आएगी। फिल्म से जुड़े सोर्सेज की मानें तो फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। फिलहाल प्री-प्रॉडक्शन चल रहा है, शेड्यूल के आसपास ही रीडिंग सेशंस चलेंगे। इससे पहले पिछले हफ्ते से ही फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के नाम में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था, लेकिन इन सभी को पीछे छोड़ते हुए कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बाजी मार ली है।

भूल भुलैया के सीक्वल के अलावा कियारा आडवाणी के पास एक और फिल्म हैं इंदू की जवानी जिसकी शूटिंग उन्होंने 3 दिन पहले ही शुरु की हैं। इस बात की जानकारी कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। बता दें कि बीते दिनों भूल भुलैया 2 फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज हुए थे जिसमे कार्तिक भगवा कपड़ों में नजर आए थे । जो दर्शकों को काफी पसंद भी आए हैं । ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया की रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार नजर आए थे । खबर यह भी हैं कि दूसरे पार्ट में भी अक्षय को एक खास रोल के लिए अप्रोच किया गया है ।  मेकर्स चाहते थे कि अक्षय भी फिल्म का हिस्सा बनें । क्योंकि पहले पार्ट में उनके किरदार को काफी सराहाना मिली थी। भूषण कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं।

18-09-2019
इस हफ्ते बड़े पर्दे पर आएगी तीन धमाकेदार फिल्में

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है। इन तीनों ही फिल्मों का प्रमोशन बीते दिनों से ही चल रहा है। अब बताते हैं कि आखिर ये तीनों फिल्में कौन सी हैं। ये तीन फिल्में हैं, प्रस्थानम, द जोया फैक्टर और पल पल दिल के पास। ये तीनों ही फिल्में एक साथ ही दिन रिलीज होने जा रही है। पहले बात पल पल दिल के पास की करते हैं। इस फिल्म से सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रहे हैं। फिल्म को खुद सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है। करण के साथ इस फिल्म में सहर भांबा नजर आएंगी। सहर भांबा कोई स्टारकिड तो नहीं हैं लेकिन हां उन्हें सनी देओल ने हीरोइन बनाकर अपने बेटे के अपोजिट लिया है और वो सहर को भी लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म से देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी इंड्स्ट्री में लॉन्च हो रही है। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर कितना चलेगी या नहीं ये कहना मुश्किल है। हालांकि सनी के बेटे करण को भी ऐवरेज रिस्पॉंस ही मिला है। इसके बाद दूसरी फिल्म है द जोया फैक्टर। सोनम कपूर इन अपनी फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन्स में बिजी चल रही है। सोनम बैक टू बैक इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही आया है, जिसे खूब पसंद किया गया था।

फिल्म में सोनम के साथ साउथ एक्टर दुलकर सलमान हैं। जोया फैक्टर फिल्म उपन्यासकार अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है और दोनों का शीर्षक भी एक ही है। 'द जोया फैक्टर' एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया सोलंकी है। अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी चलेगी, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। वहीं तीसरी फिल्म है संजय दत्त की प्रस्थानम। इस फिल्म की चर्चा भी काफी वक्त से हो रही है। फिल्म के संजय के अलावा मनीषा कोईराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे दमदार कलाकार नजर आ रहे हैं। मनीषा फिल्म में संजय की पत्नी का रोल करेंगी। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी नजर आएंगी। वाइफ मान्यता के साथ संजू इस फिल्म को अपने ही प्रोड्क्शन हाउस में बना रहे है। ये फिल्म तेलगू फिल्म प्रस्थानम का रीमेक है। ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म को देवा कट्टा ही डायरेक्ट करेंगे। जो इससे पहले ऑरिजिनल फिल्म प्रस्थानम को डायरेक्ट कर चुके हैं। इस हफ्ते रिलीज होने वाली इन तीनों ही फिल्मों का जोनर अलग है। एक लव स्टोरी है, तो दूसरी अंधविश्वास औऱ लकी चार्म जैसी कहानी बताती है। वहीं तीसरी फिल्म एक एक्शन और गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है। अब दर्शक किस फिल्म को ज्यादा प्यार देंगे, ये देखने वाली बात होगी।

17-09-2019
 पीएम मोदी को कंगना, संजय समेत कई सितारों ने दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। पीएम मोदी आज 69 साल के हो गए हैं। आज पीएम को हर तरफ से बधाईयां मिल रही है। उनके चाहने वाले ही नहीं कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने भी पीएम को बधाईयां भी दी हैं। वहीं बॉलीवुड से भी पीएम मोदी को खूब बधाईयां मिल रही है। बॉलीवु़ड के दिग्गज कलाकारों ने पीएम को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने भी पीएम को उनके बर्थडे पर विश किया है। कंगना ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी पीएम मोदी को जन्मदिन विश करने में पीछे नहीं रहें। उन्होंने भी नरेन्द्र मोदी को शुभकामनाएं दी। संजय दत्त ने पीएम मोदी को एक अच्छा नेता बताया। तो वहीं बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी। 

 

16-09-2019
विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'शकुंतला देवी' का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। फिल्म मिशन मंगल की सक्सेस के बाद विद्या एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जी हां विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म गणितज्ञ शकुंतला देवी के लिए पूरी तहर से तैयार है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म मेकर्स ने विद्या बालन का लुक शेयर किया है। इसमें विद्या बालन रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। उनके बाल छोटे हैं और वो माथे पर बिंदी लगाए हुए दिख रही हैं। विद्या के चेहरे पर जो कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है, वह शानदार है। विद्या अपने इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरु हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। शकुंतला देवी गणित के जीनियस के तौर पर मशहूर हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है।

खबरों की माने विद्या ने इस फिल्म को साइन करने के बाद चार महीने का वक्त लिया ताकि वह शकुन्तला देवी के कैरक्टर में पूरी तरह से ढल सकें और उन्हें अच्छी तरह से समझ सकें। चूकिं वह एक मशहूर मैथमैटिशन थीं इसलिए विद्या ने उनकी स्किल्स पर भी काफी मेहनत की है, जिसकी वजह से उन्हें 'ह्यूमन कम्प्यूटर' का टाइटल दिया गया था। उनके शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के भी लोग काफी कायल थे। अपने हालिया इंटरव्यू में विद्या ने कहा, 'अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बालों को बॉब कट कटवाया है। कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है। मुझे इस फिल्म का विषय शकुंतला देवी की मैग्नेटिक पर्सनैलिटी और उनकी जिंदगी की वजह से आकर्षक लगा। मैं उनके 20 की उम्र का होने से उनके करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हूं।'  बीते दिनों विद्या फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी। फिल्म मिशन मंगल में विद्या बालन के रोल को खूब पसंद किया गया था।

 

14-09-2019
ऋतिक बेहद सपोर्टिंग और बेहतरीन इंसान : वाणी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ऋतिक रौशन बेहद सपोर्टिंग कलाकार और बेहतरीन इंसान हैं। वाणी कपूर इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘वॉर’ में काम कर रही है। वॉर में ऋतिक रौशन और टाइगर श्रॉफ की भी अहम भूमिका है। वाणी कपूर ने बताया कि वह फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि भले ही फिल्म में ज्यादातर फोकस ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर किया गया हो, उनका पार्ट छोटा है, लेकिन कहानी में पूरी तरह फिट होता है। फिल्म में मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रही हूं। इससे पहले मैंने ऐसा कैरेक्टर प्ले नहीं किया है। सिद्धार्थ आनंद ने मेरे कैरेक्टर को बहुत अच्छे से लिखा है। ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर वाणी कपूर ने कहा कि वह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी है। वह अपने को-स्टार के साथ काफी फ्रेंडली होते हैं। वो सेट पर एक नॉर्मल इंसान की तरह आते हैं, वे काफी सपोर्टिंग हैं। फिल्म ‘वॉर’ के एक्शन सीक्वेंस बहुत ही कूल और यूनिक हैं।

 

12-09-2019
कुली नंबर 1 फिल्म की पूरी टीम को पीएम मोदी ने सराहा, ये है वजह....  

नई दिल्ली। फिल्म कुली नंबर-1 के सेट पर पीएम मोदी की मुहिम के बाद प्लास्टिक के इस्तेमाल का बहिष्कार किया गया, जिसकी खुद प्रधानमंत्री मोदी ने तारीफ की है। पीएम ने की तारीफ फिल्म कुली नंबर-1 के सेट पर वरुण धवन, सारा अली खान, डेविड धवन सहित फिल्म के पूरे क्रू ने सेट को प्लास्टिक फ्री कर दिया और लोगों ने प्लास्टिक की बोतल की जगह स्टील की बोतल का इस्तेमाल किया। फिल्म के सेट पर क्रू मेंबर्स ने एक तस्वीर भी पीएम मोदी की मुहिम का समर्थन करते हुए साझा की है, जिसे रीट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने इसकी तारीफ की है। पीएम मोदी ने लिखा है कि कुली नंबर-1 की टीम का जबरदस्त प्रयास है। मैं यह देखकर खुश हूं कि फिल्म जगत भी भारत को सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल से मुक्त कराने के लिए अपना योगदान दे रहा है।

इससे पहले वरुण धवन ने फिल्म के सेट से इस तस्वीर को साझा किया था और लिखा था कि देश को प्लास्टिक फ्री बनाना हमारी आज की जरूरत है, जिसके लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक मुहिम शुरू की है, हम सभी अपना छोटा योगदान इस मुहिम के लिए दे सकते हैं। बता दें कि कुली नंबर 1 पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है, जहां पर प्लास्टिक फ्री सेट का इस्तेमाल किया जा रहा है। फिल्म की प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख ने 1 सितंबर को इसका ऐलान किया था। फिल्म के क्रू ने यह फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लिया है, जिसका समर्थन फिल्म के पूरे क्रू ने किया है।

11-09-2019
दबंग 3 का पोस्टर रिलीज, 20 दिसंबर को होगी तीन भाषाओं में प्रदर्शित

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी वाली फिल्म ‘दंबग 3’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस मोशन पोस्टर में सलमान खान ‘दंबग’ स्टाइल में चलते नजर आ रहे हैं और उनके साथ फिल्म का टाइटल म्यूजिक चल रहा है। सलमान ने इंस्टग्राम पर पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने फैंस को स्वागत करन के लिए कहा है।

पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, आ रहे हैं चुलबुल रॉबिन हुड पांडे.. ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा! ‘दंबग 3’ हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। ‘दबंग 3’ से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवडु में डेब्यू करने वाली हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804