GLIBS
18-10-2020
लौह नगरी बचेली में दशहरा उत्सव-रावण दहन हुआ स्थगित

रायपुर/दंतेवाड़ा। जिले के लौह नगरी बचेली में कोरोना संक्रमण के कारण इस वर्ष दशहरे में रावण दहन का आयोजन नहीं किया जाएगा। इस वर्ष नवरात्रि में कोरोना संक्रमण के कारण कई स्थानों में दुर्गा प्रतिमा स्थापित नहीं की जा रही है। छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक एवं क्रीड़ा समिति ने दशहरा उत्सव एवं रावण दहन स्थगित कर दिया है। गौरबतल है कि नगर में नवरात्रि उत्सव को लेकर अच्छा खासा माहौल देखने को मिलता था। बचेली नगर में रावण दहन एवं मेले का आनंद लेने अन्य जिलों से भी लोग शिरकत करने आते थे। आकर्षक दुकाने एवं खाने पीने की विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाए जाते थे। लेकिन इस बार आयोजन नहीं होने को लोगों में निराशा है। इसी कड़ी में  बचेली नगर पालिका परिषद के सभा कक्ष में एक बैठक की गई, जिसमें दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी के दिशा निर्देश अनुसार कोविड-19 को देखते हुए इस वर्ष दशहरा उत्सव नहीं मनाने का निर्णय लिया है। बैठक में मुख्य रूप से नगर पालिका अध्यक्ष पूजा साव, उपाध्यक्ष उस्मान खान, नगर पालिका अधिकारी आई एल पटेल, इंजीनियर प्रवीण साहू एवं छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक एवं कीड़ा समिति के सदस्य उपस्थित थे।

26-08-2020
गीदम में 26 अगस्त से 1 सितंबर तक धारा 144 लागू, बढ़ रहे कोविड-19 के मामले

गीदम। नगर में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने के कारण दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी ने दंतेवाड़ा जिले की नगर पंचायत गीदम में 26 अगस्त से 1 सितंबर तक धारा 144 लागू किया है। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है।

 

11-04-2019
पहले चरण का मतदान शुरू, दंतेवाडा कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा दिए मतदान

पहले चरण का मतदान आज शुरू हो गया है। दंतेवाड़ा कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने परिवार के साथ मतदान केन्द्र पहुंचकर मतदान किया और लोगों को घरों से निकलकर मतदान करने के संदेश दिए।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804