GLIBS
04-12-2019
पुरानी रंजिश के चलते युवक पर प्राणघातक हमला, मामला दर्ज

रायपुर। पूर्व में हुई मारपीट को लेकर युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला किए जाने की रिपोर्ट सरस्वती नगर थाने में दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार उमंग कालोनी टिकरापारा निवासी सौरभ दास गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 3 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय स्वीमिंग पुल के पास जीई रोड पर पूर्व में आरोपियों ने प्रार्थी के साथ मारपीट की थी। इसी रंजिश को लेकर ओम दुबे व विनय रक्सेल एवं रजत व अन्य युवकों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर चाकू निकालकर प्राणघातक हमला कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  धारा 307, 34 के तहत अपराध कायम कर लिया है। 

 

01-12-2019
अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार, शराब जब्त

रायपुर। 20 पाव अवैध शराब के साथ युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार नेवरा थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर ग्राम सासाहोली में शनिवार को अवैध शराब के साथ अजीत चेलक निवासी ग्राम खरोरा तिल्दा-नेवरा को गिरफ्तार कर उसके पास से 20 पाव देशी शराब जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34 ए के तहत कानूनी कार्यवाही किया है।

 

30-11-2019
जांच की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गरियाबंद। रूठी पत्नी को मनाने गए युवक की संदिग्ध मौत से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीण ने झरगांव में शव को सड़क पर रखकर हंगामा किया। परिजनों ने मौके पर पहुंची पुलिस से युवक के ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग की और अंतिम संस्कार से मना कर दिया है। गरियाबंद जिले के झरगांव निवासी 27 वर्षीय हिमांशु नागेश अपनी रूठी पत्नी को मनाने के लिए ससुराल चनाभांटा बस्ती आया था। उसकी शुक्रवार को खेत में संदिग्ध अवस्था में फंदे में लटकती हुई लाश मिली थी। सूचना पर पहुंची देवभोग पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को मर्च्यूरी में रखवा दिया था क्योंकि देर शाम होने की वजह से पोस्ट मार्टम नहीं हो सका था। जांच कर रहे देवभोग थाना प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताते हुए पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच की दिशा तय होने की बात कही थी। मामले में मृतक के ससुराल पक्ष से की गई पूछताछ में पता चला कि हिमांशु की पत्नी उसे छोड़कर कुछ दिनों से अपने मायके चनाभांटा में रह रही थी, जिसे वह अपने साथ ले जाने आया था।

 

30-11-2019
चोरी कर रहे युवक ने पकड़ने पर पत्थर से किया वार, मामला दर्ज

रायपुर। मोटरसाइकिल से पेट्रोल चोरी करके भाग रहे युवक को पकड़ने पर पत्थर से मारकर सिर फोड़ दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीरगांव निवासी राधा कृष्ण पाण्डे ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मोटरसाइकिल से 29 नवंबर को एक युवक पेट्रोल चोरी कर रहा था। प्रार्थी को देखते ही भागने लगा, दौड़ाकर पकडऩे पर प्रार्थी को पत्थर से मारकर चोट पहुंचाया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अलग,अलग धाराओं में अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

18-11-2019
बैंककर्मी के साथ कैफे में मारपीट, तीन युवकों के खिलाफ जुर्म दर्ज

रायपुर। एक बैंककर्मी के साथ स्थानीय सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के ब्लू स्काई कैफे में तीन युवकों द्वारा शराब के नशे में मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है।  इस मामले में एक सामाजिक कार्यकर्ता के बेटे के अलावा  तीन युवकों के खिलाफ  जुर्म दर्ज कर लिया है। पीडि़त बैंककर्मी कविश पांडेय ने सिविल लाइन थाने में बताया कि हर्षवर्धन शर्मा नामक युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर ब्लू स्काई कैफे में उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। उस समय प्रार्थी वहां खाना खा रहा था। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने हर्षवर्धन शर्मा  और उसके दो  साथियों के खिलाफ धारा 294, 323, 327, 506 और 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

 

04-11-2019
तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से बाइक सवार घायल

रायपुर। तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार तरूण बाजार, कृष्णा नगर टिकरापारा निवासी कृष्ण कुमार सेन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि टाटीबंध चौक पर तेज रफ्तार ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी जिसके कारण मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त होने के साथ  ही प्रार्थी घायल हो गया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ  धारा 279, 337 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

 

04-11-2019
युवक ने आफिस में घुसकर महिला तहसीलदार को लगाई आग, मौके पर मौत

हैदराबाद। तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश में आई है। जिले में सोमवार को एक महिला तहसीलदार को जिंदा जला दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति तहसीलदार ऑफिस में आया और तहसीलदार विजया पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस हादसे में महिला अधिकारी की जलकर मौत हो गई है। तहसीलदार को बचाने के प्रयास में एक शख्स बुरी तरह झुलस गया। अभी आरोपी फरार है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहरकी है, जब सिरफिरा हमलावर अब्दुल्लापुरम में महिला तहसीलदार विजया रेड्डी के चैंबर में यह कहते हुए घुस गया कि उसको कुछ काम है। गवाह के अनुसार, हमलावर ने विजया रेड्डी पर पेट्रोल की एक कैन खाली कर आग लगा दी। तहसीलदार को आग की लपटों में छोड़कर भाग गया।

13-10-2019
शराब के लिए पैसा न देना युवती को पड़ा महंगा

रायपुर। कार्य से वापस लौट रही युवती का रास्ता रोककर युवक ने शराब के लिए पैसे मांगे, जिस पर युवती का पैसा न देना महंगा पड़ गया। युवक गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। बीच बचाव करने गई प्रार्थियां की मां व पड़ोसी को भी आरोपी ने धारदार हथियार से वारकर घायल कर दिया। रिपोर्ट पर उरला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाजार चौक अछोली निवासी कुमारी प्रिया नेताम रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थिया डागा गर्ल्स कालेज मे बीए सेकेंड ईयर की छात्रा है। पार्ट टाइम कपड़े की दुकान मे काम करती है। 12 अक्टूबर की रात 9 बजे आटो से अपने घर जा रही थी तभी खिल्लू निषाद निवासी अछोली ने जबरन रास्ता रोक कर शराब पीने के लिए 2 सौ रूपए मांगा और नहीं है कहने पर आरापी गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। बीच-बचाव करने आई मां सुशीला बाई व पड़ोसी कमलेश को आरोपी धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 341, 323, 506, 327 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

13-10-2019
उधार पैसे मांगे नही देने पर किया मारपीट

रायपुर। उधार में दिए पैसे के लेनदेन के विवाद में युवक के साथ गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देकर सिर पर डंडे से प्रहार कर घायल कर चोट पहुंचाने की रिपोर्ट डीडी नगर थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक सतनामीपारा डीडी नगर निवासी सूबेदार भारती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 12 अक्टूबर को रात 9 बजे गुगलू मारकंडेय ने प्रार्थी को उधार में दिए रुपए को लेकर विवाद कर गाली गलौज करते हुए सिर पर डंडे से वार कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

05-10-2019
पोस्टमार्टम के बाद हुआ खुलासा, युवक ने नहीं की थी आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

कांकेर। भानुप्रतापपुर थानांतर्गत ग्राम साल्हे में दो दिन पूर्व हुई युवक की रहस्यमय मौत, जिसे लोग आत्महत्या मान रहे थे वह अब हत्या में तब्दील हो गई। पुलिस को 3 अक्टूबर को ग्राम साल्हे से दो किलोमीटर दूर युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली थी। शव के सिर में गहरी चोट थी और पूरा शरीर खून से लथपथ था। इस पर पुलिस को हत्या की आशंका हुई। जांच करने के बाद मृतक की चप्पल घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर तालाब के पार पर मिली। इस पर पुलिस का शक हकीकत में तब्दील हो गया। हत्या की पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद डाक्टर की प्राथमिक रिपोर्ट मिलने के बाद ही हुई। कच्चे चौकी प्रभारी एसआई पारस पटेल ने बताया कि डाक्टर ने मौत की वजह सिर में लगी चोट को बताया है न की घुटन को। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में धारा 302 व 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसआई ने कहा कि छानबीन जारी है। बहुत जल्द अपराधियों तक पहुँच जाएंगे।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804