GLIBS
14-09-2019
गणेश विसर्जन को लेकर हुआ था विवाद, चाकू मारकर युवक की हत्या

रायपुर। राजधानी में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी गणेश पंडाल के पास नशे में धुत होकर गाली-गलौच कर रहा था, जिसका विरोध करने पर उसने चाकू से हमला कर दिया। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। यह घटना पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक की है, जहां हत्या के आरोप में जितेंद्र उर्फ गजनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले के संबंध में पुरानी बस्ती थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी गणेश पंडाल के पास नशे में धुत होकर उपद्रव कर रहा था, जिसका विरोध बिट्टू साहू नाम के युवक ने किया। इसके बाद आरोपी को वहां से भगा दिया गया थोड़ी देर के बाद आरोपी चाकू लेकर वापस आया और बिट्टू साहू के न मिलने पर गोलू नायक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया, जिससे गोलू नायक की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। 

 

 

01-09-2019
सड़क पर साइड मांगने पर युवक ने भाई-बहन से की मारपीट

रायपुर। गुढ़ियारी थाना इलाके के कर्मा चौक के पास सड़क पर साइड देने के विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। सड़क पर विवाद कर रहे कार चालक ने मोपेड पर आए भाई-बहन से मारपीट की। पुरानी बस्ती निवासी किशन सोनी ने मामले में शिकायत की है। किशन अपनी बहन के साथ राम नगर से घर लौट रहा था। कर्मा चौक पर आरोपी रवि साहु बीच रास्ते में कार खड़ी कर अन्य व्यक्ति से मारपीट कर रहा था। किशन ने मोपेड का हॉर्न बजाया तो आरोपी रवि ने गाली गलौज करते हुए किशन और उसकी बहन से मारपीट की। इस दौरान वहां खड़े अन्य लोगों ने बीच बचाव कर रवि को अलग किया। मामले की शिकायत पर पुलिस अपराध कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

28-08-2019
कंकाली तालाब में मिली युवक की लाश

रायपुर। राजधानी के आजाद चौक थाना इलाके के कंकाली तालाब में युवक की लाश मिलने का मामला सामने आया है। आज बुधवार शाम लाश मिली है। लाश की शिनाख्त नहीं की जा सकी है। लोगों ने लाश तैरते देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर मौजूद है। जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ कंकाली तालाब के पास जमा है।

16-08-2019
आपसी रंजिश में युवक पर चाकू से हमला, अपराध दर्ज

रायपुर। पण्डरी थाना इलाके के दलदल सिवनी में आपसी रंजिश में युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दलदल सिवनी निवासी कुबेर नारायण ने मामले में शिकायत की है। कुबेर ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व आरोपी सोनू निर्मलकर को गाली-गलौज से रोकने पर उसक साथ विवाद हुआ था। इसी विवाद में आरोपी सोनू ने जान से मारने की धमकी देकर चाकू से हमला कर दिया। चाकू कुबेर की कमर के नीचे लगा है। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

13-08-2019
युवक के पेट से डाक्टरों ने निकाले बोल्ट, चाकू सहित पांच किलो धातु के सामान

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद शहर के सिविल अस्पताल के डाक्टरों ने ऑपरेशन कर एक व्यक्ति के पेट से लोहे के बोल्ट, चाकू, नेल-कटर समेत लगभग पांच किलोग्राम धातु के सामान निकाले हैं।
अस्पताल के अधीक्षक एमएम प्रभाकर ने मंगलवार को बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त लगभग 28 साल के इस युवक को सांस लेने में तकलीफ के बाद चार दिन पहले यहां मानसिक अस्पताल से भेजा गया था। 
जांच के बाद डाक्टरों ने उसकी श्वांस नली से पहले धातु का एक सामान निकाला। बाद में उसने पेट दर्द की शिकायत शुरू कर दी तो ऑपरेशन कर 452 ऐसी चीजे जिनमें चाकू, नेल-कटर और नट बोल्ट आदि शामिल हैं, को निकाला गया जिनका वजन कुल मिला कर लगभग पांच किलो था।
उन्होंने बताया कि ऐसी चीजों को खाने अथवा निगलने की आदत एक विशेष प्रकार की मानसिक बीमारी से ग्रस्त लोगों को होती है। वह भविष्य में फिर ऐसी चीजें न खाये, इसके लिए मानसिक इलाज जरूरी है।

 

10-08-2019
दोस्तों की जान बचाते बचाते नदी में बहा युवक, 24 घंटे से चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

महासमुन्द। जिले के सरायपाली ब्लॉक में सुरंगी नदी में एक युवक के बह जाने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घटना के 24 घंटे बाद पेरिस्कोप टीम को लापता युवक नहीं मिल पाया है।ग्रामीणों के सहयोग से लगातार लापता युवक की तलाश पुलिस प्रशासन के द्वारा की जा रही है घटना ग्राम छिबर्रा की है। बताया जा रहा है कि तीन युवक 9 अगस्त को छुट्टी होने की वजह से सुरंगी नदी पर बने छिबर्रा के एनीकट में नहाने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान नदी के तेज बहाव में दो युवक डूबने लगे, जिन्हें बचाने के लिए अमन नाम का तीसरा युवक नदी में कूद गया। दोनों युवकों को अमन के द्वारा बचा तो लिया गया, लेकिन वो खुद पानी के तेज बहाव में बह गया। लापता युवक अमन प्रधान कक्षा 12वीं का छात्र बताया जा रहा है। नदी में पानी के तेज बहाव में अमन बह गया। अमन के दोनों दोस्त गांव पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवारजनों द्वारा पुलिस को सूचित कर लापता युवक की तलाश शुरू कर दी गई, लेकिन नदी में पानी का बहाव काफी तेज होने की वजह से लापता युवक का कहीं कोई पता नहीं चल पाया है। गोताखोरों द्वारा लापता युवक अमन की तलाश की जा रही है गोताखोर टीम द्वारा लगभग 15 किलोमीटर तक सुरंगी नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन पिछले 24 घंटे से चल रहा है, लापता युवक का कहीं कोई पता नहीं चल पाया है नदी के बहाव में बहने वाला युवक अमन प्रधान कृषक परिवार से है । घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण नहाने आए गांव के दो युवक बाहर आए थे जिन्हें बचाने के लिए अमन प्रधान नदी में कूद गया, लेकिन अपने दोस्तों को बचाने के बाद वह स्वयं नदी के तेज बहाव से निकल नहीं पाया और बह गया। युवक की तलाश में जुटे रेस्क्यू टीम में सराईपाली थाना प्रभारी सहित पुलिस के जवान ग्रामीणों के साथ जुटे हुए हैं।

 

10-08-2019
युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस 

जांजगीर चांपा। युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस से मिली जानकारी उक्त मृतक युवक का नाम रमेश प्रधान है और जांजगीर चांपा जिले के ग्राम तुस्मा का निवासी है। मृतक रमेश प्रधान बलौदाबाजार जिले के सोनाखान में काम करता था। बीती रात अज्ञात कारण से मृत पाया गया। मृतक के शव को उसके परिजनों के ग्राम तुस्मा पहुंचाया गया। पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची शिवरीनारायण पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आगे की जांच की जुटी है।

 

08-08-2019
रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, मची अफरा तफरी

रायगढ़। रायगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की लाश मिलने से अफरातफरी मच गई। लोगों का हुजूम रेलवे स्टेशन की ओर उमड़ पड़ा। तत्काल रेलवे पुलिस मौके पर पहुंचीं। मृतक की शिनाख्त दीपक यादव निवासी खरसिया के रूप में हुई। खरसिया में रहने वाला दीपक खाने कमाने अपने बाल बच्चों के साथ रायगढ़ आया हुआ था। परन्तु युवावस्था में ही वह मौत के आगोश में समा गया। पुलिस के अनुसार युवक की लाश रेल की पटरी पाई गई है और युवक की मौत ट्रेन से कट कर हुई है। यह घटना दोपहर लगभग 2 से 3 बजे की बताई जा रही है। लोगों ने जागरूकता दिखाते हुए स्टेशन मास्टर को रेलवे पटरी पर लाश पड़ी होने की जानकारी दी। जीआरपी के जवान मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों का पता कर उन्हें बुलवाया गया और उसके बाद शव का पंचनामा कर अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। 

 

08-08-2019
सड़क हादसे में युवक की मौत 

जगदलपुर। डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती पिता के लिए खाना लेकर जा रहे पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक प्रदीप कुमार कश्यप अपने मोटर सायकल से ग्राम बालेंगा से अपने पिताजी के लिये खाना लेकर डिमरापाल मेडिकल कॉलेज जा रहा था, कि तभी सामने से आ रही ट्रेलर के चालक ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। पीएम के बाद शव परिजन के हवाले किया गया है। उक्त मामले में ट्रेलर चालक के विरूद्ध 304 के तहत उपराध पंजीबद्ध किया गया है। 

08-08-2019
अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार

रायपुर। अवैध रूप से शराब के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 14 पाव देसी शराब जब्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा थाना पुलिस ने जीरो पाइंट के पास चैतराम मारकंडेय 26 वर्ष पिता प्रेमदास को 14 पांव अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है आरोपी के खिलाफ 34 एक्ट के तहत अपराध कायम कर कार्रवाई किया गया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804