GLIBS
26-08-2021
Breaking : राजधानी में दिनदहाड़े युवक से लूट, मोबाइल छीनकर भागे बदमाश

रायपुर। राजधानी के प्रोफेसर कॉलोनी इलाके में पैदल जा रहे युवक से बंदूक दिखाकर लूट करने का मामला सामने आया है। दरअसल पैदल जा रहे राहगीर का दो बदमाशों ने रास्ता रोक कर मोबाइल लूट लिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने युवक से मारपीट भी की है। पीड़ित ने घटना के बाद घर पहुंचकर अपने घर वालों को मामले की जानकारी दी।

 

24-08-2021
दो अलग-अलग मामलों में युवक-युवती ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जुटी जांच में

जांजगीर-चांपा। जिला के पामगढ़ थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों में युवक-युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पहली घटना ग्राम हिर्री की है और दूसरी घटना ग्राम सिर्री की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जाँच कर रही है। एसडीओपी दिनेश्वरी नंद ने बताया कि ग्राम हिर्री निवासी नीलेश बंजारे उम्र 18 वर्ष ने 23 अगस्त को धनगांव और हिर्री के खेतों में पेड़ पर फांसी लगा ली। लोगों ने जब युवक की लाश फांसी के फंदे से लटकी देखी तो पुलिस को सूचना दी। घटना बीती शाम की बताई जा रही है। दूसरी घटना ग्राम सिर्री की है, जिसमें 22 वर्षीय युवती ने मंगलवार सुबह अपने घर के पीछे खेत में एक पेड़ में फांसी पर लटकी मिली। दोनों मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

18-08-2021
ब्राउन शुगर बेचने की फिराक में ग्राहक ढूंढ़ रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा, जब्त किया मादक पदार्थ

बिलासपुर। ब्राउन शुगर बेचने वाले एक आरोपी को सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप में बताया बिलासपुर के सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि महाराणा प्रताप चौक के पास एक व्यक्ति अवैध रूप से ब्राउन शुगर बिक्री करने के फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस ने टीम तैयार कर आरोपी को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। इसमें गोल्डन कालोनी हाईकोर्ट नयापारा निवासी निखिल कुमार साहू के कब्जे से 8 ग्राम ब्राउन शुगर पकड़ी। इसकी कीमत बाजार में 20 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ब्राउन शुगर जब्त किया। 

18-08-2021
युवक की अचानक मृत्यु पर परिजनों को विधायक अजय चंद्राकर ने दी आर्थिक सहायता राशि

कुरुद। गरीब परिवार के सदस्य की अचानक मृत्यु होने पर विधायक अजय चंद्राकर ने  5 हजार रुपए की आर्थिक सहयोग प्रदान की। संजय नगर कॉलेज रोड कुरूद निवासी जितेंद्र कुमार ध्रुव की मृत्यु पर उनके पिता उदयराम ध्रुव एवं उनकी माता को सहायता राशि प्रदान की गई। इस दौरान भोजराज चंद्राकर,वार्ड के पूर्व पार्षद विनोद चंद्राकर, सूरज देवांगन, प्रवीण शर्मा, सौरभ शर्मा, कमिथला साहू, विद्या शर्मा, भारती ध्रुव, गंगा वर्मा, परिधि देवांगन उपस्थित थे।

 

16-08-2021
Video: युवक की हत्या करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, आपसी विवाद बना वारदात का कारण

राजनांदगांव। युवक की हत्या मामले में पुलिस ने सोमवार को 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि कोतवाली थाना अंतर्गत 15 अगस्त को सांघातिक वार कर युवक की हत्या कर दी गई थी। मृतक का नाम प्रवीण यादव बताया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मठपारा में मारपीट हुई। इस पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। निरीक्षक वीरेन्द्र चतुर्वेदी ने घायल को अस्पताल भिजवाया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस तत्काल हरकत में आई और घटना में शामिल 5 युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपी कसाई पारा के बताए जा रहे हैं। एएसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि घटना रंजिश का परिणाम है।

 

16-08-2021
गांव में युवक की हत्या, हत्यारों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

दुर्ग। एक युवक की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक पूर्व सरपंच का नाती बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की। पूरे क्षेत्र की सघन चेकिंग की गई। इस दौरान सूचना मिली कि दो आरोपी पड़ोसी के छत पर छिपे हुए है। इनको पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा। तीसरा आरोपी को भी खोज कर पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त हथौड़ा और बोल्डर बरामद किया।  आरोपियों के विरूद्ध चौकी अंजोरा से कार्यवाही की जा रही है।

 

 

16-08-2021
धारदार हथियार से युवक की हत्या, पुलिस जुटी जांच में 

राजनांदगांव। जिले में धारदार हथियार से एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। घटना 15 अगस्त की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम प्रवीण यादव है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। युवक को घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मारने वाला कसाई पारा का बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

08-08-2021
नशे में धुत युवक ने मचाया हंगामा, पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी

बिलासपुर। नशे में धुत एक युवक ने पुलिस कर्मियों से बदसलूकी की। बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र में हंगामा मचा रहे युवक को पुलिस पकड़ने गई थी। इस दौरान युवक ने जमकर हंगामा मचाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। युवक आदतन अपराधी बताया जा रहा है। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804