GLIBS
13-10-2019
शराब के लिए पैसा न देना युवती को पड़ा महंगा

रायपुर। कार्य से वापस लौट रही युवती का रास्ता रोककर युवक ने शराब के लिए पैसे मांगे, जिस पर युवती का पैसा न देना महंगा पड़ गया। युवक गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। बीच बचाव करने गई प्रार्थियां की मां व पड़ोसी को भी आरोपी ने धारदार हथियार से वारकर घायल कर दिया। रिपोर्ट पर उरला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाजार चौक अछोली निवासी कुमारी प्रिया नेताम रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थिया डागा गर्ल्स कालेज मे बीए सेकेंड ईयर की छात्रा है। पार्ट टाइम कपड़े की दुकान मे काम करती है। 12 अक्टूबर की रात 9 बजे आटो से अपने घर जा रही थी तभी खिल्लू निषाद निवासी अछोली ने जबरन रास्ता रोक कर शराब पीने के लिए 2 सौ रूपए मांगा और नहीं है कहने पर आरापी गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। बीच-बचाव करने आई मां सुशीला बाई व पड़ोसी कमलेश को आरोपी धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 341, 323, 506, 327 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

13-10-2019
उधार पैसे मांगे नही देने पर किया मारपीट

रायपुर। उधार में दिए पैसे के लेनदेन के विवाद में युवक के साथ गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देकर सिर पर डंडे से प्रहार कर घायल कर चोट पहुंचाने की रिपोर्ट डीडी नगर थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक सतनामीपारा डीडी नगर निवासी सूबेदार भारती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 12 अक्टूबर को रात 9 बजे गुगलू मारकंडेय ने प्रार्थी को उधार में दिए रुपए को लेकर विवाद कर गाली गलौज करते हुए सिर पर डंडे से वार कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

05-10-2019
पोस्टमार्टम के बाद हुआ खुलासा, युवक ने नहीं की थी आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

कांकेर। भानुप्रतापपुर थानांतर्गत ग्राम साल्हे में दो दिन पूर्व हुई युवक की रहस्यमय मौत, जिसे लोग आत्महत्या मान रहे थे वह अब हत्या में तब्दील हो गई। पुलिस को 3 अक्टूबर को ग्राम साल्हे से दो किलोमीटर दूर युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली थी। शव के सिर में गहरी चोट थी और पूरा शरीर खून से लथपथ था। इस पर पुलिस को हत्या की आशंका हुई। जांच करने के बाद मृतक की चप्पल घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर तालाब के पार पर मिली। इस पर पुलिस का शक हकीकत में तब्दील हो गया। हत्या की पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद डाक्टर की प्राथमिक रिपोर्ट मिलने के बाद ही हुई। कच्चे चौकी प्रभारी एसआई पारस पटेल ने बताया कि डाक्टर ने मौत की वजह सिर में लगी चोट को बताया है न की घुटन को। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में धारा 302 व 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसआई ने कहा कि छानबीन जारी है। बहुत जल्द अपराधियों तक पहुँच जाएंगे।

 

29-09-2019
बाइक सवार आपस में भिड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

लखनपुर। लखनपुर अंतर्गत ग्राम बेलदगी रोड में बीते रोज एक हादसे में चालीस वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई, वहीं अन्य एक युवक गंभीर चोटें आई हैं। युवक को जिला अस्पताल रिफर किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक खेलसाय राजवाड़े आत्मज शम्भू राजवाड़े उम्र 40 वर्ष निवासी लटोरी महुआपारा अपने दो साथियों के साथ बेलदगी की तरफ से आ रहा था। विपरीत दिशा से आ रही अन्य दोपहिया सवार संजय राजवाड़े पिता फुलेश्वर राजवाड़े की गति नियंत्रण नहीं होने से आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसके बाद खेलसाय राजवाड़े के सिर पर चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साथ ही राजवारपारा निवासी संजय राजवाड़े को गंभीर चोंटे आई, जिसके बाद उसे प्रारंभिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। इस घटना से लखनपुर सहित लटोरी एवं आसपास के क्षेत्र में शोक का माहौल व्याप्त है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया तथा मामले की जांच कर रही है। घटना बाद दोनों ही दोपहिया वाहनों में सवार अन्य युवक मौके से फरार हो गए थे।

 

23-09-2019
रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत, ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज

रायपुर। रोड एक्सीडेंट में घायल युवक की मौत हो जाने पर पुलिस ने जांच के दौरान ट्रक चालक के खिलाफ मर्ग कायम कर धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार सिलतरा धरसींवा के पास सड़क किनारे खड़े मनोज कुमार वर्मा 37 वर्ष पिता अनिरूद्ध वर्मा 21 सितंबर को रामा उद्योग कंपनी सिलतरा के पास खड़ा था तभी तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेडी 4455 के चालक ने युवक को ठोकर मार दिया, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो जाने पर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने के जुर्म में अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

14-09-2019
गणेश विसर्जन को लेकर हुआ था विवाद, चाकू मारकर युवक की हत्या

रायपुर। राजधानी में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी गणेश पंडाल के पास नशे में धुत होकर गाली-गलौच कर रहा था, जिसका विरोध करने पर उसने चाकू से हमला कर दिया। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। यह घटना पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक की है, जहां हत्या के आरोप में जितेंद्र उर्फ गजनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले के संबंध में पुरानी बस्ती थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी गणेश पंडाल के पास नशे में धुत होकर उपद्रव कर रहा था, जिसका विरोध बिट्टू साहू नाम के युवक ने किया। इसके बाद आरोपी को वहां से भगा दिया गया थोड़ी देर के बाद आरोपी चाकू लेकर वापस आया और बिट्टू साहू के न मिलने पर गोलू नायक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया, जिससे गोलू नायक की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। 

 

 

01-09-2019
सड़क पर साइड मांगने पर युवक ने भाई-बहन से की मारपीट

रायपुर। गुढ़ियारी थाना इलाके के कर्मा चौक के पास सड़क पर साइड देने के विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है। सड़क पर विवाद कर रहे कार चालक ने मोपेड पर आए भाई-बहन से मारपीट की। पुरानी बस्ती निवासी किशन सोनी ने मामले में शिकायत की है। किशन अपनी बहन के साथ राम नगर से घर लौट रहा था। कर्मा चौक पर आरोपी रवि साहु बीच रास्ते में कार खड़ी कर अन्य व्यक्ति से मारपीट कर रहा था। किशन ने मोपेड का हॉर्न बजाया तो आरोपी रवि ने गाली गलौज करते हुए किशन और उसकी बहन से मारपीट की। इस दौरान वहां खड़े अन्य लोगों ने बीच बचाव कर रवि को अलग किया। मामले की शिकायत पर पुलिस अपराध कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

28-08-2019
कंकाली तालाब में मिली युवक की लाश

रायपुर। राजधानी के आजाद चौक थाना इलाके के कंकाली तालाब में युवक की लाश मिलने का मामला सामने आया है। आज बुधवार शाम लाश मिली है। लाश की शिनाख्त नहीं की जा सकी है। लोगों ने लाश तैरते देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर मौजूद है। जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ कंकाली तालाब के पास जमा है।

16-08-2019
आपसी रंजिश में युवक पर चाकू से हमला, अपराध दर्ज

रायपुर। पण्डरी थाना इलाके के दलदल सिवनी में आपसी रंजिश में युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दलदल सिवनी निवासी कुबेर नारायण ने मामले में शिकायत की है। कुबेर ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व आरोपी सोनू निर्मलकर को गाली-गलौज से रोकने पर उसक साथ विवाद हुआ था। इसी विवाद में आरोपी सोनू ने जान से मारने की धमकी देकर चाकू से हमला कर दिया। चाकू कुबेर की कमर के नीचे लगा है। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

13-08-2019
युवक के पेट से डाक्टरों ने निकाले बोल्ट, चाकू सहित पांच किलो धातु के सामान

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद शहर के सिविल अस्पताल के डाक्टरों ने ऑपरेशन कर एक व्यक्ति के पेट से लोहे के बोल्ट, चाकू, नेल-कटर समेत लगभग पांच किलोग्राम धातु के सामान निकाले हैं।
अस्पताल के अधीक्षक एमएम प्रभाकर ने मंगलवार को बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त लगभग 28 साल के इस युवक को सांस लेने में तकलीफ के बाद चार दिन पहले यहां मानसिक अस्पताल से भेजा गया था। 
जांच के बाद डाक्टरों ने उसकी श्वांस नली से पहले धातु का एक सामान निकाला। बाद में उसने पेट दर्द की शिकायत शुरू कर दी तो ऑपरेशन कर 452 ऐसी चीजे जिनमें चाकू, नेल-कटर और नट बोल्ट आदि शामिल हैं, को निकाला गया जिनका वजन कुल मिला कर लगभग पांच किलो था।
उन्होंने बताया कि ऐसी चीजों को खाने अथवा निगलने की आदत एक विशेष प्रकार की मानसिक बीमारी से ग्रस्त लोगों को होती है। वह भविष्य में फिर ऐसी चीजें न खाये, इसके लिए मानसिक इलाज जरूरी है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804