GLIBS
06-08-2020
बदमाशों में पुलिस का खौफ नाममात्र का भी नहीं, देर रात ताबड़तोड़ चाकूबाजी

रायपुर। शहर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। बता दें कि ऑटो गैरेज संचालक हरीश तांडी पर चार बाइक सवार बदमाशों ने हत्या की नीयत से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में गंभीर रुप से घायल हरीश तांडी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इससे पहले भी शहर में पिछले 3 दिनों में 5 बड़ी चाकूबाजी की घटनाओं घट चुकी है।

 

02-08-2020
बदमाशों ने मां-बेटी का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म,पीड़ित परिवार बिलासपुर जिले का रहने वाला

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में 40 वर्षीय एक महिला एवं उसकी 12 वर्षीय बेटी का हथियारबंद छह बदमाशों ने कथित रूप से अपहरण कर दोनों के साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 21 किलोमीटर दूर शाहपुर थानांतर्गत ग्राम बोदरली के पास शुक्रवार-शनिवार रात को घटी।खरगोन रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक तिलक सिंह ने रविवार को बताया, ‘जंगल से लगे एकांत में स्थित गिट्टी के क्रेशर प्लांट पर शुक्रवार-शनिवार रात को आए   हथियारबंद छह बदमाश परिवार के मुखिया को बंधक बनाकर उसकी पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि बदमाश परिवार के पास से नगद राशि और मोबाइल भी लूटकर ले गए हैं। सिंह ने बताया कि घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दल गठित किए गए हैं। इन दलों को घटनास्थल से लगे महाराष्ट्र के बुलढाणा और जलगांव जिले के कई स्थानों पर भेजा गया है। पुलिस उपमहानिरीक्षक तिलक सिंह ने कहा कि इन बदमाशों के महाराष्ट्र की ओर भागने की आशंका है। तिलक सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का रहने वाला है और लंबे समय से यहां रह रहा है। शाहपुर पुलिस थाना प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि इस संबंध में शनिवार को छह अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 347, 363 और अन्य संबंधित धाराओं के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है। 

 

23-07-2020
लॉक डाउन के बीच देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने लहराए चाकू, पुलिस की कार्यप्रणाली पर लग रहे सवालिया निशान

रायपुर/बिलासपुर। शहर में देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने चाकू लहराकर आतंक फैलाने की कोशिश की। बता दें कि सरकंडा में आधा दर्जन युवकों की गुंडागर्दी सामने आई है। सभी बदमाश चाकू लेकर लोगों को धमकाते हुए नजर आए। इतना ही नहीं बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई। बहरहाल मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 6 के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। सूत्रों की माने तो सभी युवक अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। लॉक डाउन के बीच एक साथ इन युवकों की करतूत ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

08-05-2020
 शराब के नशे में धुत बदमाशों ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश,विरोध करने पर किया आग के हवाले

रायपुर/बिलासपुर। शराब के नशे तीन बदमाश एक घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। महिला के विरोध करने पर बदमाशों ने मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। इसके कारण वह बुरी तरह से झुलस गई। फिलहाल सिम्स में महिला का उपचार चल रहा, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार घटना मोरगा चौकी क्षेत्र के एक गांव की है। 27 वर्षीय महिला घर पर किराना दुकान चलाती है। दो दिन पहले वह रात लगभग 10 बजे घर पर अकेली थी। इस बीच तीन बदमाश महिला के घर पहुंचे और सामान खरीदने के बहाने दरवाजा खुलवाया।

इसके बाद उसके पति के बारे में पूछताछ की। महिला ने युवकों को बताया कि उसका पति बाहर गया है। यह सुनकर तीनों युवकों ने बदनियती से छेड़छाड़ करने लगे और उसके घर के अंदर घुस गए। आरोपियों ने महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास किया, महिला के विरोध करने पर मिट्टी तेल महिला पर डालकर तीनों वहशियों ने आग लगा दी। चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग को बुझाया। सूचना मिलने के बाद उसका पति भी घर लौटा। करीब 60 फीसदी झुलस चुकी महिला को सिम्स बिलासपुर में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर दूर गिद्धमुड़ी गांव के शरद मसीह उम्र 35, प्रीतम पैकरा 22 साल और सरोज कुमार 33 को गिरफ्तार किया है।

31-08-2019
बदमाश को गिरफ्तार करने गई पुलिस से झूमा झटकी

रायपुर। पण्डरी थाना इलाके के सड्डू स्थित ईरानी डेरा में निगरानीशुदा बदमाश को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर डेरे की महिलाओं ने हमला कर दिया। मौके का फायदा उठाकर बदमाश वहां से भाग गया। पुलिस ने अन्य थानों से फोर्स बुलाकर आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर पण्डरी थाने लाया गया। विधानसभा थाना इलाके में दर्ज मामले में पुलिस आरोपी यासिन को गिरफ्तार करने सड्डू ईरानी डेरा गई थी। यहां आरोपी को बचाने के लिए इलाके की महिलाएं पुलिस से झूमाझटकी करने लगी। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाकर पुलिस गिरफ्त से आरोपी यासिम अली को भगाने वाली 24 ईरानी महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी यासिम अली थाना विधानसभा एवं थाना पंडरी के प्रकरणों में फरार चल रहा था। यासिम अली की बीएसयूपी कालोनी ईरानी डेरा में उपस्थिति की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस की टीम पकड़ने गई थी। यासिम अली को पकड़कर वाहन में बैठाने के दौरान ईरानी डेरा की 24 महिलाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमला किया गया। महिलाओं द्वारा पुलिस जवानों के साथ लाठी, डण्डा एवं हाथ मुक्का से मारपीट कर घायल किया गया। 24 महिलाओं के विरूद्ध थाना पंडरी में अपराध क्रमांक 346/19 धारा 147, 148, 149, 186, 335, 353, 294, 506 भादवि. के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। इलाके में बल तैनात किया गया है। फिलहाल स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804