GLIBS
11-07-2020
Video: पुलिस विभाग में 25 कर्मचारियों का प्रमोशन      

दुर्ग। जिला पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने शनिवार को 25 कर्मचारियों को बैच लगाकर उनके प्रमोशन होने पर बधाई दी। कार्यक्रम के बारे में एसपी ठाकुर ने बताया कि यह एक  विभागीय कार्यवाही है। इसमें समय-समय पर कर्मचारियों को प्रमोशन मिलता रहता है। इसके तहत दुर्ग जिले के 25 कर्मचारियों का प्रमोशन किया गया है। इस अवसर पर सीएसपी भिलाई रोहित झा  एवं अन्य अधिकारीग उपस्थित थे ।

 

30-06-2020
बीएसपी मैनेजमेंट ने जारी की प्रमोशन लिस्ट, देखें सूची..

भिलाई। बीएसपी प्रबंधन ने मंगलवार देर शाम अफसरों की प्रमोशन सूची जारी की। इसमें असिस्टेंट मैनेजर से डिप्टी मैनेजर 2954,डिप्टी मैनेजर से मैनेजर पद के लिए 274 और मैनेजर से सीनियर मैनेजर पद के लिए 178 अफसरों को प्रमोशन दिया गया। सीनियर मैनेजर से सहायक महाप्रबंधक और आगे के ग्रेड के अफसरों की प्रमोशन सूची कारपोरेट ऑफिस से मंजूरी मिलने के बाद जारी की जाएगी। ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार बंछोर में पदोन्नत होने वाले अफसरों को बधाई और शुभकामनाएं दी है। पहली सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें   दूसरी सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें  तीसरी सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें   

 

23-04-2020
Breaking: 57 एएसआई का प्रमोशन, डीजीपी ने जारी किया आदेश

रायपुर। डीजीपी डीएम अवस्थी ने 57 सहायक उपनिरीक्षकों के प्रमोशन का आदेश जारी किया है। प्रमोशन के बाद सभी उप निरीक्षक के पद पर पदस्थ किए गए हैं।

 

 

25-03-2020
Breaking : सुकमा के बाद दंतेवाड़ा जिले के 38 पुलिस जवानों को आउट आफ टर्न प्रमोशन

रायपुर। डीजीपी डीएम अवस्थी ने आज दंतेवाड़ा जिले के 38 पुलिस जवानों को आउट आफ टर्न प्रमोशन देने का आदेश जारी किया है। कल ही  सुकमा जिले के 61 जवानों को आउट आफ टर्न प्रमोशन दिया गया है। दंतेवाड़ा जिले में विभिन्न पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में अदम्य साहस एवं वीरता का परिचय देने पर उक्त कर्मियों को आउट आफ टर्न प्रमोशन का आदेश जारी किया गया है। उल्लेखनीय है कि नक्सल प्रभावित जिलों में पुलिसकर्मी विपरीत परिस्थितियों में भी साहस के साथ नक्सलियों से मुकाबला कर रहे हैं। नक्सल प्रभावित अन्य जिलों के  पुलिस कर्मियों के लिए शीघ्र ही इसी प्रकार पदोन्नति आदेश जारी किए जाएंगे। 
पुलिसकर्मियों को निरीक्षक, कमांडर, कंपनी कमांडर, प्लाटून कमांडर, सहायक उप निरीक्षक एवं प्रधान आरक्षक के पद पर पदोन्नति दी गई है। पदोन्नति पाने वालों में  संजय पोटाम, विजय कुमार, प्रकाश कांत, अनिल पटेल, अश्वनी सिन्हा, जयवीरेश, सुरेश कश्यप,चैतराम, राजेश कुमार, ताती मुकेश, चंदशेखर, आयतू राम, कोसा कुंजाम, राजेन्द्र प्रसाद, विनय मिश्रा, जयमंगल, कृष्णा राम, रेमन साहू, सोमारू कड़ती,प्याररस मिंज, लवकुश मरकाम, लेखराम, बुधराम, सुभाष मंडावी, अमृत लकड़ा, भूपेंद्र ठाकुर, रविन्द्र यादव, हरिनारायण, प्रेमलाल, नंदू हेमला, सगरू राम, कुटुंब राव, नेहरू भगत, घनेश सलाम, सोनू कड़ती, उमेश कुंजाम, आगेश्वर नागवंशी और भीमा कड़ती शामिल हैं।

18-02-2020
प्रमोशन में आरक्षण मामले में अगली सुनवाई 5 मार्च को

रायपुर। हाईकोर्ट ने प्रमोशन के मामले में आरक्षण के खिलाफ लगी जनहित याचिका पर सुनावई कर ली है। बीते दिन चीफ जस्टिस पी आर रामचंद्र मेनन व जस्टिस पीपी साहू की खंडपीठ ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है। वहीं शासन ने जवाब पेश करने के लिए मोहलत मांग ली है। खंडपीठ ने अगली सुनवाई के लिए 5 मार्च की तिथि तय की है। बीते सुनवाई के दौरान खंडपीठ के समक्ष महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने पैरवी की थी। इन्होंने माना था कि अधिसूचना जारी करने में अधिकारियों ने गलती की है। खंडपीठ से सप्ताहभर का समय मांगा है। शासन ने राज्य में प्रमोशन में आरक्षण देने के लिए 22 अक्टूबर को अधिसूचना जारी की थी। सरकार के अधिसूचना के खिलाफ वकील योगेश्वर शर्मा ने जनहित याचिका पेश की। आदेश को चुनौती देने वाली याचिका में कहा गया है कि आरक्षण के मामले में सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के निर्देशों का राज्य शासन पालन नहीं कर रही है।

 

 

09-02-2020
दिशा पटानी ने कहा, किसी ने आज तक प्रपोज नहीं किया

मुंबई। अभिनेत्री दिशा पाटनी का कहना है कि उन्हें आज तक किसी लड़के ने प्रपोज नहीं किया है। दिशा पाटनी की फिल्‍म ‘मलंग’ हाल ही में रिलीज हुई है। ‘मलंग’ के प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी से पूछा गया कि उन्‍हें अब तक लाइफ में कितने प्रपोजल मिले हैं और उन्‍होंने कितने दिल तोड़े हैं। इस सवाल के जवाब में दिशा पाटनी ने कहा, ‘किसी ने मुझे प्रपोज ही नहीं किया। दिशा पाटनी ने कहा,'मेरे पिता पुलिस में थे। किसी ने प्रपोज नहीं किया। फिर कॉलेज में भी किसी ने प्रपोज नहीं किया और फिर इधर आ गई। मैं इधर किसी पार्टी में नहीं जाती हूं इसलिए किसी से मिली नहीं। दिशा पाटनी ने अपनी लवलाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, “प्यार बहुत महत्‍वपूर्ण चीज होती है। यह प्रेरणा देने वाली शक्ति होती है। आप जो कुछ भी जीवन में करते हैं, वो या तो प्‍यार के लिए होता है और या फिर प्‍यार की वजह से होता है। आप प्‍यार के बिना कैसे रह सकते हैं? मुझे भी पहली नजर में प्‍यार हुआ था। मेरे लिए प्‍यार में पड़ना बहुत महत्‍वपूर्ण है। मैं पहले दिन तितलियों के समान फीलिंग से प्‍यार करती हूं। यदि ऐसा पहले दिन नहीं होता है, तो वहां प्‍यार नहीं होता। मैं उसे खोजती हूं जो मुझे मेरे लड़की होने का एहसास कराए।” 

 

09-02-2020
अब एक्शन फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अब एक्शन मूवी में नजर आएंगे। बता दें कि इन दिनों कार्तिक अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ साराअली खान मुख्य भूमिका में है। दोनों मिल इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। रिपोर्टस के अनुसार कार्तिका के हाथ एक और नई फिल्म लग गई है। बताया जा रहा है कि  कार्तिक ने यह फिल्म साइन कर ली है। तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की नई फिल्म थ्री डी एक्शन-थ्रिलर है। ओम राउत के साथ काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन बताया कि मैंने जब तान्हाजी फिल्म देखी थी तो उसमें न केवल शानदार सीन, बल्कि नैरेशन के स्टाइल को देखकर भी काफी प्रभावित हुआ था। वहीं जब वो एक्शन फिल्म की बात आती है तो 3 डी का उपयोग करते हुए उनकी नजर कमाल की है।
कार्तिक ने कहा कि  मैं उनके साथ काम करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। फिल्म की शूटिंग इस साल तक शुरू हो सकती है।

 

09-02-2020
छपाक के बाद अब माइथोलॉजिकल स्टोरी बेस्ड महाभारत में काम करेगी दीपिका

मुंम्बई। छपाक के बाद अब 'महाभारत' में काम करेंगी दीपिका पादुकोण। सच्ची कहानी पर आधारित छपाक करने के बाद अब दीपिका पादुकोण पौराणिक कहानी आधारित महाभारत में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी। महाभारत फिल्म को लेकर चार महीने पहले ही खबर सामने आ चुकी थी लेकिन उसके बाद से फिल्म पर कोई चर्चा नहीं हुई। फिल्म को लेकर अब दीपिका पादुकोण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म महाभारत को लेकर बात की है। दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैं फिल्म का बज बनाने के लिए अनाउंसमेंट करने में विश्वास नहीं रखती। मैंने इस प्रोजेक्ट को काफी सोच-समझकर लिया है। मैं छपाक के प्रमोशंस में व्यस्त थी, इसलिए इस फिल्म के लिए बैठकर डिस्कशन करने का वक्त नहीं था। हमें अभी कास्ट और क्रू भी फाइनल करने हैं। महाभारत में दीपिका दूसरी बार बतौर प्रोड्यूसर भी काम करेंगी। उन्होंने फिल्म की जिम्मेदारी पर बयान देते हुए कहा कि महाभारत को बनाना दूसरी फिल्मों की तरह नहीं है। प्रोडक्शन स्केल से लेकर बजट और कॉस्ट्यूम्स तक इसमें पांच गुना ज्यादा मेहनत लगेगी। मैं कम समय में इसे नहीं कर सकती। ये मेरी अब तक का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को दीपिका मधु मंटेना के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगी।

07-01-2020
प्रमोशन पर आरक्षण मामले में सुनवाई कल

रायपुर। राज्य सरकार के द्वारा प्रमोशन पर आरक्षण देने के निर्णय पर हाईकोर्ट ने दिसंबर में रोक लगा दी थी सोमवार को इस मामले पर कई हस्तक्षेप याचिका दायर की गई है। हाईकोर्ट ने हस्तक्षेप याचिका पर सुनवाई के लिए 8 जनवरी यानी कल की तारीख तय की है। राज्य में प्रमोशन पर आरक्षण देने वाले राज्य शासन के द्वारा 22 अक्टूबर को जारी की गई। अधिसूचना को अधिवक्ता योगेश्वर शर्मा और अधिवक्ता विवेक शर्मा ने अलग-अलग याचिकाओं के माध्यम से चुनौती दी है मामले की सुनवाई हाई कोर्ट चीफ जस्टिस पी आर रामचंद्र मेनन व जस्टिस टीपी साहू के डिवीजन बेंच में चल रही है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804