GLIBS
13-06-2018
हसदेव नदी में मिली अज्ञात युवक की लाश, पुलिस जुटी जांच में

जांजगीर चाम्पा। गेमन पुल के पास एक अज्ञात युवक की लाश हसदेव नदी में तैरती हुई  लोगों को  दिखाई दी। राहगीरों ने इसकी सूचना में दी। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लाश को नदी से बाहर निकलवायी। मृतक के बढ़े हुए शेव और बाल होने की वजह से पुलिस मृतक के सिख समुदाय के होने का अंदाजा लगा रही है। मृतक के नाक से खून बह रहा है और वह निर्वस्त्र है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मृतक के आस-पास के थानों में फोटो भेजकर शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। फिलाहल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक के  मौत की असल वजह क्या थी इस संबंध में जानकारी मिल पाएगी। 

13-04-2018
लावारिस हालत में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

अंबिकापुर। जिले के घुटरापारा वार्ड क्रमांक 24 के एक खेत में अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही इस घटना के बाद से वार्ड वासियों में इस वक्त दहशत का माहौल व्याप्त है। फिलहाल, युवक की लाश मिलने की सूचना वार्ड वासियों ने स्थानीय पुलिस की दे दी है।

इधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच में जुट गई है। फिलहाल, पुलिस ने फोरेंसिक जांच के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही हो सकेगा। हालांकि युवक के गले पर निशान को देख पुलिस इस प्रथम दृष्टया हत्या मानकर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

मामले में स्थानीय निवासी सतीश बारी का कहना है कि शुक्रवार सुबह करीब 7.30 बजे उन्होंने खेत में पड़ी युवक की लाश को देखा था, जिसके तुरंत बाद उन्होंने घटना की सूचना कोतवाली को दे दी।

इधर, मामले में नगर पुलिस अधीक्षक आर. एन. यादव ने कहा कि युवक का गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल, सारी बातों का खुलासा पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही सकेगा।

 
 
Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.