GLIBS
21-01-2021
सुशांत सिंह राजपूत का आज जन्म दिन, बहन ने शेयर की मां की गोद में माथे पर कला टिका लगाए बालक सुशांत की तस्वीर

मुंबई/रायपुर। सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री मैं अभी तक कुछ हुआ नहीं है, लेकिन आज उनका जन्मदिन आ गया। जन्मदिन पर उनका पूरा परिवार उन्हें याद कर रहा है। मिस कर रहा है और उनकी बहन श्वेता ने तो उनके बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर सुशांत की याद को ताजा कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की माता का तब निधन हो गया था जब वे 16 साल के थे। सुशांत अपनी मां के बेहद करीब थे और अपनी मां को बहुत प्यार करते थे। उन्हें हमेशा मिस करते थे। श्वेता ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सुशांत अपनी मां की गोद में हैं और उनके माथे पर काला टीका लगा है जो उन्हें नजर से बचाने के लिए उनकी माता ने लगाया था शायद। जब तक उनकी मां रही सुशांत बुरी नजर से तो बचते रहे लेकिन शायद बाद में सुशांत के माथे पर उनकी मां काला टीका नहीं रहा और उन्हें पता नहीं किस की बुरी नजर लग गई।

20-12-2020
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे और सांड की आंख का प्रदर्शन होगा भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में

रायपुर/मुंबई। फिल्म'सांड की आंख' और सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी। सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने घोषणा की कि ‘सांड की आंख’ और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘छिछोरे’ सहित 20 गैर-फीचर और 23 फीचर फिल्में 51वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) भारतीय पैनोरमा वर्ग में प्रदर्शित की जाएंगी। नौ दिवसीय फिल्म महोत्सव गोवा में 20-28 नवंबर तक होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया और अब यह महोत्सव 16 जनवरी से 24 जनवरी तक आयोजित होगा।

21-11-2020
सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच ने फिर पकड़ी रफ्तार मिला एक फ़िल्म के लिए 17 करोड़ के पेमेंट का क्लू

रायपुर/मुंबई। ईडी की जांच एक बार फिर तेज हुई सुशांत सिंह राजपूत केस में। ईडी के हाथ सुशांत को किए गए करोड़ों रुपये की पेमेंट को लेकर एक सुराग लगा है। जांच में सामने आया है कि सुशांत को उनकी एक फिल्म के लिए पेमेंट किया गया था, जो 17 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

इस फिल्‍म के लिए सुशांत को हुआ था 17 करोड़ रुपए का पेमेन्‍ट

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी एंगल की जांच करते हुए, करोड़ों रुपये का संदिग्ध भुगतान पाया है, 17 करोड़ का यह पेमेंट 2017 में सुशांत की फिल्म 'राब्ता' के लिए किया गया था। फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान से अक्‍टूबर माह में ईडी इस बारे में पूछताछ कर चुकी है। फिल्‍म प्रोड्यूसर दिनेश विजान को सुशांत को किए गए पेमेंट संबंधी कुछ पेपर जमा करने को कहा गया था लेकिन दिनेश विजान हंगरी में शूट हुए फिल्म के ओवरसीज शूट बजट की ड‍िटेल ही जमा नहीं कर पाए।

 

28-10-2020
सुशांत सिंह राजपूत की बहनों को सताने लगा सीबीआई की गिरफ्तारी का डर,हाईकोर्ट में दायर की याचिका

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में नया ट्विस्ट आ गया है। सुशांत की बड़ी बहनों प्रियंका और मीतू सिंह को सीबीआई की गिरफ्तारी का डर लग रहा है। उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में गिरफ्तारी से बचने के लिए याचिका दायर करते हुए जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की है। सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर दर्ज कराई थी। अपनी याचिका में उन्होंने रिया की एफआईआर को रद्द किए जाने और अंतरिम राहत दिए जाने की मांग की है।
रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस एमएस करणी ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पूछा कि मामले में सुनवाई की इतनी जल्दी क्या है? इसके जवाब में सुशांत की बहनों के वकील माधव थोराट ने कहा कि पहले ही याचिकाकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज है और वह मामले में आरोपी बनाए गए हैं ऐसे में उन्हें किसी भी समय गिरफ्तारी का डर है।
वकील माधव थोराट के तर्क सुनने के बाद कोर्ट ने सीबीआई और मुंबई पुलिस के वकील अनिल सिंह से बुधवार तक जवाब दाखिल करने को कहा है। इस मामले पर अगली सुनवाई 4 नवंबर को होगी। बता दें कि सितंबर में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ धोखाधड़ी और गैर-कानूनी तरीके से सुशांत को दवाएं देने का केस दायर किया था। रिया ने अपनी शिकायत में प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉ.तरुण कुमार को आरोपी बनाया है। यह एफआईआर बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी और बाद में इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया।

22-09-2020
रिया की मुसीबत बढ़ी, 6 अक्टूबर तक रहना होगा जेल में, जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार को

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती पिछले 14 दिनों से मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं। मंगलवार को रिया को कोर्ट में पेश किया गया,जहां से उन्हें 6 अक्टूबर तक के लिए जेल भेज दिया गया। रिया के अलावा शौविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा भी 6 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे। इसी बीच रिया के वकील ने मुंबई हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी।
सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती पर ड्रग्स प्रोक्योर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 14 दिन जेल में काटने के बाद मंगलवार को रिया को कोर्ट में पेश किया गया,जहां से उन्हें 6 अक्टूबर तक के लिए जेल भेज दिया गया। अब रिया को मुंबई हाईकोर्ट से दरकार है। बता दें इससे पहले रिया की जमानत याचिका दो बार सेशन कोर्ट से खारिज हो चुकी है।
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। बता दें 8 सितंबर को रिया को सुशांत के लिए ड्रग प्रोक्योर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट में पेशी के बाद रिया को जेल भेज दिया गया था। हालांकि रिया खुद पर लग रहे आरोपों को शुरुआत से ही बेबुनियाद बता रही हैं।

22-09-2020
ड्रग्स नेट मामले में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने,एनसीबी के हाथ लगे सबूत

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद अब इस केस में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच ‘माल’ के सिलसिले में हुई बातचीत की चैट सामने आई है। दीपिका पादुकोण भी ड्रग रैकेट में संलिप्त पाई गई हैं।व्हाटसएप चैट सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण की मैनेजर और जया साहा की दोस्त करिश्मा प्रकाश एनसीबी की रडार पर है। एनसीबी ने मंगलवार को करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों की माने तो ये चैट साल 2017 की है,जिसमें दीपिका माल मांग रही हैं। ये चैट इस तरह का है । इस चैट में D दीपिका हैं और के KWAN की मैनेजर करिश्मा।

D  - क्या तुम्हारे पास माल है ?
K- हां घर पर है, मैं अभी बांद्रा में हूं।
K-  कहो तो मैं अमित को बोलूं इसके लिए।
D- हां !! प्लीज
K - अमित के पास है, वो कैरी किए हुए है।
D- हैश है नाम ?
D- वीड तो नहीं है।
K- तुम कोको कब आ रही हो ?
D- 11.30 से 12 बजे के बीच
D- कितने बजे तक शैल वहां होगी ?
K - मुझे लगता है 11.30 तक क्योंकि 12 बजे उसे कहीं और जाना है।

दीपिका के इस चैट की एनसीबी छानबीन कर रही है। अगर करिश्मा और क्वान के सीईओ से पूछताछ में दीपिका के खिलाफ और सबूत मिलते हैं तो उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। वहीं जया साहा के मोबाइल पर एक और बड़ी एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स को लेकर चैटिंग की बात सामने आई है। वो दूसरी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं।  वहीं इस मामले में नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आया है नम्रता और जया की चैट भी सामने आई है। नम्रता शिरोडकर 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं । उनकी शादी साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू से हुई है। वो दो बच्चों की मां हैं लेकिन अब उनका भी ड्रग्स मामले में नाम आ रहा है। चैट्स के आधार पर एनसीबी ने KWAN कंपनी के सीईओ ध्रूव को भी समन जारी किया है। मंगलवार को ध्रूव को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। KWAN  वही कपंनी है जिसमें जया, करिश्मा और ध्रूव काम करते हैं। इन तीनों से ही पूछताछ होगी। रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड की इन हसीनाओं को भी सवाल जवाब के लिए बुलाया जाएगा।
 बता दें इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने भी एनसीबी के सामने दिए गए बयान में कई ‘ए’ लिस्ट एक्टर्स के नाम लिए थे जो नशाखोरी में संलिप्त हैं। 

 

08-09-2020
सुशांत सिंह राजपूत केस : एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को किया अरेस्ट , तीन दिन से चल रही पूछताछ

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। उनसे तीन दिन से एनसीबी पूछताछ कर रही थी। मंगलवार को रिया को एनसीबी ने हिरासत में लिया हैै। रिया चक्रवर्ती से सोमवार को भी लगातार 8 घंटे पूछताछ की गई थी। इस लंबी पूछताछ में रिया अपनी बात पर अड़ी रही हैं कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया है। सूत्रों के अनुसार हिरासत में लेने के बाद रिया चक्रवर्ती का एनसीबी) मेडिकल टेस्ट करा सकती है। रिया का कोरोना टेस्ट भी होगा। रिया का भाई शोविक और सुशांत का स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा पहले से ही एनसीबी की कस्टडी में है। आज रिया से शोविक और मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। बुधवार को शौविक, सैमुअल, दीपेश और दो कथित ड्रग पेडलर्स को कोर्ट में पेश किया जाना है। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804