GLIBS
13-08-2019
बैटरी चोरी करने वाले एक अपचारी बालक सहित चार चोर गिरफ्तार 

रायगढ़। बैटरी चोरी करने वाले एक अपचारी बालक सहित 4 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार 11 अगस्त को  ग्राम उच्चभिट्ठी में रहने वाले चैतन्य प्रसाद चन्द्रा ने घर के बगल में खड़े  ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 13 एल 9953 की बैटरी को अज्ञात चोर द्वारा 5 अगस्त की रात्रि चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरे दिन 12 अगस्त को जिंदलकर्मी रामकुमार साहू हाल निवास उच्चभिट्ठी ने अपने स्कार्पियो क्रमांक सीजी 13 सीए 0389 के पीछे चक्का  09 अगस्त की रात्रि चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्टकर्ता ने उच्चभिट्ठी बस्ती के राजू चौहान, जीवन केंवट के ऊपर चोरी की शंका व्यक्त की थी। कोतरारोड पुलिस द्वारा संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में संदेही राजू चौहान (22), जीवन केंवट  (22) ने अपने दो साथी अमर लोहार (18) एवं अपचारी बालक सभी निवासी उच्चभिट्ठी ने साथ मिलकर उच्चभिट्ठी के चैतन्य प्रसाद चन्द्रा के ट्रैक्टर की बैटरी, जिंदलकर्मी रामकुमार साहू के स्कार्पियो का चक्का तथा उच्चभिट्ठी शांतिनगर के देवेन्द्र कुमार चन्द्रा  के पिकअप क्रमांक सीजी 13 एल 4282 की बैटरी को चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का सामान कुल कीमती 20,400 रुपए बरामद किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर आज न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

 

13-08-2019
पाकिस्तानी राजनयिक को शख्स ने सुनाई खरी खोटी, कहा-तुम सब चोर हो

नई दिल्ली। पाकिस्तान की राजनयिक मलीहा लोधी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में पाकिस्तान की अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती हुई है। कश्मीर पर चौतरफा हार से हताश एक पाकिस्तानी ने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तानी राजनयिक मलीहा लोधी को सरेआम चोर कह दिया। शख्स ने यह भी कहा कि आपको पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का कोई हक नहीं है। दरअसल संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोधी जब न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं तो एक पाकिस्तानी नागरिक ने कश्मीर पर उनकी नाकामियों का हिसाब मांग लिया। शख्स ने कहा कि 20 साल से आप कश्मीर पर पाकिस्तानी आवाम को बेवकूफ बना रहे हो, आपने पैसों की चोरी की है, चोर हो। इस घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

12-08-2019
शोरूम मालिक के घर चोरी, छत के रास्ते घुसे थे चोर

रायपुर। राजधानी के पण्डरी थाना इलाके के दलदल सिवनी निवासी शोरूम मालिक के घर चोरी का मामला सामने आया है। छत के रास्ते दरवाजे का ताला तोड़कर घुसा चोर नगदी पौने 2 लाख रुपए सहित अन्य सामान चोरी कर ले गया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। दलदल सिवनी निवासी मनिंदर सिंह भाठिया ने मामले में शिकायत की है। मनिंदर ने पुलिस को बताया कि उसका पत्थलगांव में गाडिय़ों का शोरूम है। 8 दिनों से वह परिवार सहित पत्थलगांव गया था। वापस आने पर घर का सारा सामान बिखरा मिला। अज्ञात आरोपी छत के रास्ते पीछे के दरवाजे में लगा ताला तोड़कर अंदर घुसा था। आरोपी अलमारी से 1 लाख 80 हजार रुपए नगद, एलईडी और साउंड सिस्टम चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामले में धारा 380, 457 के तहत अपराध कायम किया है।

 

22-04-2019
कांग्रेस अब भी अडिग है कि एक ही चौकीदार चोर है

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा राहुल गांधी के खेद प्रकट करने  को लेकर झूठ फैलाना बंद करे। वे अब भी अपने इस रुख पर कायम है कि एक ही चौकीदार चोर है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा है कि झूठ की कोई सीमा नहीं होती। गलत सूचना के प्रसार का कोई सीमित दायरा नहीं होता। उच्चतम न्यायालय को दिए गए राहुलगांधी के जवाब को भाजपा की ओर से गलत ढंग से पेश करना ही अपने आप में अदालती प्रक्रिया की अवमानना है। उन्होंने कहा कि मामला अदालत के विचाराधीन है, इसलिए इसपर अपना फैसला देना बंद करिए। हम फिर से दोहराते हैं कि एक ही चौकीदार चोर है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को उच्चतम न्यायालय में हलफनामा दायर कर राफेल मामले में शीर्ष अदालत के फैसले पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए खेद जताया। शीर्ष अदालत ने 15 अप्रैल को स्पष्ट किया था कि राफेल पर उसके फैसले में ऐसा कुछ भी नहीं था जिसके हवाले से यह कहा जा सके कि चौकीदार नरेन्द्र मोदी चोर हैं।  

 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804