GLIBS
13-08-2019
युवक के पेट से डाक्टरों ने निकाले बोल्ट, चाकू सहित पांच किलो धातु के सामान

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद शहर के सिविल अस्पताल के डाक्टरों ने ऑपरेशन कर एक व्यक्ति के पेट से लोहे के बोल्ट, चाकू, नेल-कटर समेत लगभग पांच किलोग्राम धातु के सामान निकाले हैं।
अस्पताल के अधीक्षक एमएम प्रभाकर ने मंगलवार को बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त लगभग 28 साल के इस युवक को सांस लेने में तकलीफ के बाद चार दिन पहले यहां मानसिक अस्पताल से भेजा गया था। 
जांच के बाद डाक्टरों ने उसकी श्वांस नली से पहले धातु का एक सामान निकाला। बाद में उसने पेट दर्द की शिकायत शुरू कर दी तो ऑपरेशन कर 452 ऐसी चीजे जिनमें चाकू, नेल-कटर और नट बोल्ट आदि शामिल हैं, को निकाला गया जिनका वजन कुल मिला कर लगभग पांच किलो था।
उन्होंने बताया कि ऐसी चीजों को खाने अथवा निगलने की आदत एक विशेष प्रकार की मानसिक बीमारी से ग्रस्त लोगों को होती है। वह भविष्य में फिर ऐसी चीजें न खाये, इसके लिए मानसिक इलाज जरूरी है।

 

07-05-2019
निगम जोन क्रमांक 4 की शिफ्टिंग खत्म, 8 मई से नए आफिस में कार्य होगा शुरू

रायपुर। रायपुर नगर निगम के मालवीय रोड स्थित जोन क्रमांक 4 कार्यालय को मोतीबाग पानी टंकी के नीचे शिफ्ट कर लिया गया है। बुधवार 8 मई से यहां कामकाज शुरू कर दिया जाएगा।
जोन क्रमांक 4 के जोन कमिश्नर चन्दन शर्मा ने बताया कि पुराने वाहन से शिफ्टिंग की प्रक्रिया 29 मई से शुरू की गई थी, जो 5 मई तक चली। शिफ्टिंग के दौरान किसी भी तरह के सामान या दस्तावेज गायब ना हो इसके लिए टीम बनाकर निगरानी भी की गई। शिफ्टिंग के बाद मंगलवार को  पूजा की गई। इसमें निगमायुक्त शिव अनंत तायल, अपर आयुक्त लोकेश्वर साहू तथा अन्य अधिकारी शामिल थे। मंगलवार को सामान व्यवस्थित करने के बाद बुधवार से कार्यालय की विधिवत शुरुआत की जाएगी।
 

16-04-2019
Election Commission : चुनाव आयोग हुआ सख्त, हैलीपैड पर कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा के सामान की चेकिंग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भारत निर्वाचन आयोग सख्त हो गया है। आम लोगों के साथ ही बड़े नेताओं की चेकिंग निर्वाचन आयोग का उड़नदस्ता कर रहा है। मंगलवार को 
कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के लगेज की चेकिंग आयोग के उड़नदस्ता ने की। आयोग के अधिकारियों ने उस वक्त चेकिंग जब येदियुरप्पा अपने हेलिकॉप्टर उड़ान भरने वाले थे। तभी चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड की टीम वहां पहुंची और येदियुरप्पा सामान की चेकिंग हेलीपैड पर की।  इस दौरान पूर्व सीएम हेलीकाप्टर पर बैठे रहे और हैलीपैड में उड़नदस्ता के अधिकारी उनके सामान की चेंकिग करते रहे।

07-04-2019
सामान से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, चालक फरार

रायपुर। टाटीबंध चौक के पास आज दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।  आमानाका पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ  अपराध दर्ज किया है। ट्रक क्रमांक सीजी 10 एएल 8145 का चालक ट्रक में सामान लोड कर रायपुर से टाटीबंध की तरफ  जा रहा था तभी अचानक ट्रक चौक के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने से सड़क के दोनों ओर चक्काजाम की स्थिति निर्मित हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची आमानाका पुलिस ने धीरे-धीरे यातायात व्यवस्था संभाली।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804