GLIBS
06-03-2021
गांजा तस्कर गिरफ्तार, डेढ़ किलो मादक पदार्थ जब्त

रायपुर। शहर के कालीबाड़ी ऑटो स्टैण्ड में पुलिस ने एक किलो 700 ग्राम गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस ने कालीबाड़ी ऑटो स्टैण्ड में गांजा तस्करी की सूचना पर घेराबंदी कर मोहम्मद लतीफ खान को गिरफ्तार कर उससे 1 किलो 700 ग्राम गांजा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नाकोटिक्स एक्ट की धारा 20 बी के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

06-03-2021
ईवेंट मैनेजर को बंधक बनाकर किया अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल/रायपुर। ईवेंट मैनेजर युवती को बंधक बनाकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने युवती को होटल के कमरे में शराब पिलाकर दरवाजा बंद कर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। अशोका गार्डन क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय युवती को फरदीन (22) के पिता अक्सर इवेंट का काम दिलाते रहते थे। इस वजह से युवती का फरदीन से परिचय था। युवती ने पुलिस को बताया कि 23 फरवरी को फरदीन युवती को एक बड़े इवेंट का काम दिलाने की बात कहकर कोहेफिजा स्थित एक होटल में ले गया, युवती को शराब पिलाई। युवती को नशा होने पर फरदीन ने डरा धमकाकर अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। फरदीन ने युवती को घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर धमकी दी। इसके बाद युवती पुलिस थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

06-03-2021
नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को 20 साल की सजा

भोपाल/रायपुर। 13 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उससे दुष्कर्म के आरोपी युवक को  अदालत ने 20 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। जिला अभियोजन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक न्यायाधीश वंदना जैन ने किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोप में प्रदीप(22) को 20 वर्ष के सश्रम करावास और दो हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया। शासन की ओर से अभियोजन का संचालन अति. जिला अभियोजन अधिकारी अनिता सिंह और एडीपीओ सीमा अहिरवार ने किया। उन्होंने बताया कि 27 जनवरी 2019 को किशोरी दुकान के लिए निकली थी। रात में घर नहीं लौटने पर उसकी मां ने बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 29 जनवरी को पुलिस ने आरोपित प्रदीप को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद किया था। पीड़िता ने अपने बयान में कहा था कि प्रदीप उसे बहला फुसलाकर अशोका गार्डन क्षेत्र में एक दवा की दुकान में ले गया था। यहां दीपक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

04-03-2021
हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग। दिसंबर 2020 में छोटी सी बात को लेकर हुए विवाद में लकी नामक युवक के छह दोस्तों ने मिलकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड की चर्चा पूरे शहर में हो रही थी। हत्या के चंद घंटों के अंदर ही मोहन नगर पुलिस ने एसपी प्रशांत ठाकुर और थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा के मार्गदर्शन में आरोपियों को हत्या के 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया था। 6 आरोपियों में से एक आरोपी फरार था,जिसे आज मोहन नगर पुलिस ने थाना प्रभारी के मार्गदर्शन में गिरफ्तार किया गया। आरोपी का नाम लल्ला सारथी उम्र 19 वर्ष है। लल्ला घटना के बाद से फरार था। वह अपनी मौसी के यहां जाकर छुपा था। बृजेश कुशवाहा के दिशा निर्देश अनुसार उनकी टीम गठित करके उस हत्यारे को धरदबोचा।

 

04-03-2021
प्रेम संबंध से नाराज पिता ने की बेटी की हत्या, कटा सिर लिए घूम रहा था सड़क पर

नई दिल्ली/रायपुर। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय बेटी का सिर काट दिया। उसके बाद वह कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने की तरफ चल दिया। इसे देखकर लोग दंग रह गए। इसके बाद किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को थाने लेकर आई और उसे गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना हरदोई जिले के मंझिला थाने इलाके के अंतर्गत आने वाले पांडेतारा गांव की है। आरोपी का नाम सर्वेश कुमार है। बताया जा रहा है कि सर्वेश अपनी बेटी के प्रेम संबंधों से नाराज था। इसके चलते उसने गंडासे से उसका सिर काट दिया और कटे हुए सिर को लेकर पैदल थाने की तरफ जाने लगे। यह देखकर लोग सन्न रह गए और इलाके में दहशत का माहौल हो गया।

 

03-03-2021
Video: फरियादी सिपाही बना आरोपी, थानेदार ने कहा होंगी विधिवत जाँच

अंबिकापुर। 27 फ़रवरी के रात थाना में घुसकर सिपाही के साथ मारपीट किए जाने के मामले में अंबिकापुर नगर कोतवाली पुलिस ने कांग्रेस पार्षद समेत 9 लोगों  पर जुर्म दर्ज किया था। पुलिस ने मंगलवार को घटना से जुड़े 3 आरोपियों की गिरफ़्तारी भी किया। वहीं आज अनावेदक पक्ष द्वारा अंबिकापुर कोतवाली पहुंच कर सिपाही के विरुद्ध शराब के नशे में अपने भतीजे के साथ मारपीट किये जाने की लिखित शिकायत दर्ज कराई हैं। आवेदक अभिषेक सिंह ने अपनी लिखित शिकायत में उल्लेख किया हैं कि उसका भतीजा संकल्प सिंह (19) वाहन चेकिंग के दौरान गाड़ी का कागजात नहीं होने पर पुलिस द्वारा अंबिकापुर थाना भेजा गया। जब मेरा भतीजा थाना में गाड़ी का कागजात घर से आने के इंतजार में बैठा था इसी दौरान रात नौ से सवा नौ के बीच सतेंद्र दुबे जो नगर कोतवाली में आरक्षक के पद पर हैं सादे ड्रेस में शराब के नशे में धुत होकर आया और मेरे भतीजा और उसके दो अन्य दोस्तों को गाली गलौज करते आकरण मारपीट करने लगा। इस मारपीट के दौरान मेरा भतीजा गंभीर रूप से जख़्मी हो गया। इसे बेहोशी की हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अपनी लिखित शिकायत में आवेदक अभिषेक सिंह  ने सिपाही सतेंद्र दुबे पर कार्यवाही की मांग की हैं ।

03-03-2021
साइको सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, ऐसे करता था महिलाओं का शिकार

नोएडा/रायपुर। साइको सीरियल रेपिस्ट आरोपी को यूपी पुलिस ने एक मुठभेड़ में दबोचा है, जिस पर 25 हजार का इनाम था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह 3 साल में 6 से अधिक महिलाओं के साथ रेप और लूटपाट कर चुका है। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल आरोपी का नाम हरिशंकर निवासी हमीरपुर है। फिलहाल वह ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ईटा वन में किराए के मकान में अपने भाई के साथ रह रहा था। डीसीपी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी साइको सीरियल रेपिस्ट है। अश्लील वीडियो देखकर महिलाओं को शिकार बनाता था। आरोपी लूट के एक मामले में जमानत पर 6 दिन पहले ही बाहर आया था। उसके बाद सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में आरोपी ने 25 फरवरी को एक महिला से रेप और लूट की। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई और उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया।

03-03-2021
महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, दो आरोपी गिरफ्तार

अंबिकापुर। महिला के घर में जबरदस्ती घुस कर दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने धरदबोचा है। मामला अंबिकापुर के मैनपाट थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुदारीडीह का है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुदारीडीह की एक महिला के घर जबरन दो युवक घुस गए। महिला का आरोप है कि इन दोनों युवकों ने बलपूर्वक उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब महिला ने शोर-शराबा किया तो उसकी आवाज सुनकर उसके परिजन उसके कमरे में पहुंच गए। इसके बाद दोनों युवक भाग गए। महिला ने इसकी शिकायत मैनपाट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई। मंगलवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान घुठल माझी और टिंगू माझी निवासी कुदारीडीह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

02-03-2021
पुलिस से मारपीट करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

अंबिकापुर। नगर कोतवाली परिसर में घुसकर सिपाही के साथ मारपीट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। 27 फ़रवरी की रात को कांग्रेसी पार्षद समेत अन्य लोगों द्वारा थाना परिसर मे घुसकर हंगामा मचाने और एक सिपाही को पीटे जाने के मामले में अंबिकापुर पुलिस ने पार्षद समेत 9 आरोपियों पर अपराध पंजीबद्ध किया था। इसी कड़ी में अंबिकापुर पुलिस ने आरोपी प्रनुत मौर्य (19), आयुष  वैष्णव (19) और अजय कुमार प्रसाद को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा।

 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804