GLIBS
वनवासियों की खुशियां भूपेश बघेल को बर्दाश्त नहीं हो रही – भाजपा 

रायपुर| भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को तेंदुपत्ता संग्राहक विरोधी बताते हुए कहा कि राज्य सरकार के जनहितैषी कार्यो को कांग्रेस नापसंद करती है और वनवासियो  की खुशियां भूपेश बघेल को बर्दाश्त नही हो रही है । अपने शासनकाल में दंतेवाड़ा से तेंदुपत्ता की पूरी कमाई नक्सलियों के लिये छोड़ने वाले भूपेश बघेल हमको बोल बच्चन ना दे । 

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को अच्छे चिकित्सक की सलाह लेने की राय दी है । उन्होंने कहा कि कुछ दिन और ऐसे ही भूपेश बघेल अनर्गल आरोप  लगाते रहे तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ सकता है । सुबह अखबार में अपनी बकवास पड़ने की बीमारी के चलते प्रतिदिन प्रेस वार्ता करना पड़ रहा है । यह बहुत ही गंभीर बीमारी है और हम ईश्वर से प्रार्थना करते है कि उन्हें जल्द स्वस्थ करे अन्यथा एक होनहार नेता यु ही बीमारी का शिकार हो जाएगा ।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह रोग कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी लगा है क्योंकि 3 अप्रेल को कर्नाटक में केंद्र सरकार के खिलाफ वे भी बक़वास करते सुनाई पड़े । सत्ता लोलुपता के चक्कर में रायपुर से दिल्ली तक कांग्रेस कार्यकर्ता का एक समान हाल नजर आ रहा है और शायद भूपेश बघेल को यह बीमारी दिल्ली से ही लगी है जिसका इलाज वे जल्दी करा लें अन्यथा बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ रहेगा ।

सत्ता के लिए कितने नीचे आएंगे कांग्रेसी : संजय श्रीवास्तव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केन्द्र से लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश तक चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने का प्रयास कर रहे हैं जो लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है। कांग्रेस पार्टी केन्द्र के लिए कैम्ब्रिज एनालिटिका का सहारा ले रही है वहीं छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जीतने के लिए फर्जी सीडी का सहारा ले रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल व कांग्रेस पार्टी फर्जी सेक्स सीडी बनाने के अरोपों से घिरी हुई है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता के साथ देश की जनता देख रही है कि किस प्रकार कांग्रेस बिना सत्ता, बिन पानी के मछली के समान तड़प रही है। कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल व सोशल मीडिया सेल कार्यकर्ता विनोद वर्मा पर सीबीआई जाँच चल रही है और उम्मीद है कि जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया अपने अंदर झांके और देखे कि उनके प्रभार लेने के बाद कांग्रेस पार्टी और कितना नीचे गिरेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ मंच साझा ना करने की बात उन्हें नहीं हमें करनी चाहिए क्योंकि कांग्रेसियों पर सीबीआई जाँच चल रही है।

समर्पण दिवस के रूप में पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि: संजय श्रीवास्तव

रायपुर ।  दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को पूरे प्रदेश में समर्पण दिवस के रूप में मनायी गई। इस दिन भारतीय जनता पार्टी के आजीवन सहयोग निधि अभियान के अंतर्गत देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राशि अर्पित की। पं. दीनदयाल उपाध्याय के पुण्यतिथि के अवसर पर रायपुर के 16 मंडलों में आजीवन सहयोग निधि संग्रहित की गई। वहीं समर्पण दिवस के रूप में रायपुर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के उपस्थिति में शंकर नगर मंडल में विभिन्न स्थानों पर जाकर आजीवन सहयोग निधि संग्रहित किये। इस अवसर पर प्रमुख रूप से अनुप खेलकर, योगेन्द्र वर्मा, लता चैधरी, ऋतु शर्मा, गुलाम फिरोज, राजेश गुप्ता, मखमुर खान, रितेश सहारे, सुनील चौधरी, आलोक शर्मा, यावर अली, प्रितम महानंद, मधु शर्मा, आनंद गायधने मौजूद थे। 

मेहनत का मूल्य नहीं जानते हैं कांग्रेसी : भाजपा 

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस द्वारा मेहनतकश लोगों का मजाक उड़ाने पर प्रतिक्रिया व्यक्ति करते हुए कहा कि कांग्रेस की संस्कृति बिना मेहनत भ्रष्टाचार के माध्यम से और परिवारवाद के सहारे आराम तलब तरीके से जीवन गुजारने की रही है। इसी कारण वो कभी चाय बेचने का तो कभी पकौड़े बेचने का मजाक बनाने का घृणित  कार्य करते हैं। उन्होंने कहा किन्तु देश की जनता श्रम की सार्थकता को सम्मान देती है तभी उसने एक साधारण चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी सौंप दी है। संजय श्रीवास्तव ने कहा कि अपने आकाओं को खुश करने कांग्रेस के कार्यकर्ता जिस तरह नुक्कड़ों पर पकौड़ा बेचने का प्रदर्शन कर रहे हैं, वह मेहनतकश वर्ग का अपमान है तथा जनता समय आने पर इसका उचित जवाब देगी। 

Loading
Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.