GLIBS
07-11-2019
छत्तीसगढ़ी फिल्म लव दीवाना का प्रदर्शन सिनेमाघरों में 8 से

रायपुर। माही फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के निर्माता मोहित साहू की छत्तीसगढ़ी फिल्म लव दीवाना का प्रदर्शन प्रदेश के 20 सिनेमाघरों में एक साथ 8 नवंबर को होगा। प्यार का एहसास, एक्शन का तड़का एवं सुमधुर संगीत से सजी उक्त फिल्म रोमांस प्रधान है। फिल्म में एक्शन स्टार दिनेश साहू, अभिनेत्री माया साहू, प्रगति राव, सीमा सिंह, हेमा शुक्ला, खलनायक क्रांति दीक्षित, पवन गुप्ता, धर्मेन्द्र अहिरवार, शैल सोनी दीक्षित, जयंती मनहर, मिथुन खोटे, नंदू चेलक, शानु ठाकुर, राजेश पाण्डया एवं विजय ने अपने प्रभावी अभिनय से दर्शकों के दिल में उतरने का पूर्ण प्रयास किए हैं। फिल्म में फाइट के प्रभावी सीन के लिए मधुबन हैदराबाद के फाइट मास्टर ने गजब की कलाकारी दिखाई है। उक्त जानकारी प्रेसक्लब रायपुर में आयोजित पत्रकारवार्ता में फिल्म के निर्देशक मोहित साहू एवं अन्य कलाकारों ने दी।

 

16-04-2019
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- लड़ेंगे मगर प्यार से

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार केरल के पथानामथिट्टा में चुनावी सभा की। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी, आरएसएस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। 
राहुल गांधी ने कहा कि अब वह यहां के लोगों का प्रतिनिधित्व करेंगे। लेकिन इसके पीछे उनका खुद का एक स्वार्थ छिपा है। वह यह कि वो यहां के लोगों से बहुत कुछ सीखना चाहते हैं।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेसमुक्त भारत बनाने की बात कहते हैं, लेकिन वो भाजपा और आरएसएस से न केवल लड़ेंगे बल्कि उनको हराकर भी दिखाएंगे। राहुल गांधी ने कहा कि हम उनसे लड़ेंगे, लेकिन प्यार महोब्बत के साथ।
उन्होंने कहा कि चौकीदार ने अनिल अंबानी का 30 हजार करोड़ रुपए दे दिए। अंबानी ने अपने जीवन में एक भी एयरक्राफ्ट नहीं बनाया। लेकिन उसको दुनिया का सबसे बड़ा डिफेंस कॉंट्रेक्ट दे दिया गया। फ्रांस के राष्ट्रपति ने बताया कि पीएम मोदी ने उनसे कहा था कि अगर वो भारत को रफाल बेचना चाहते हैं तो यह कांट्रेक्ट अंबानी को देना होगा।
राहुल गांधी ने कहा कि वह केरल से चुनाव लड़कर अपने आपके सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804