GLIBS
15-04-2020
रुपए के लेनदेन पर हुई वारदात, हत्या के आरोपी को पुलिस ने 6 घंटे में किया गिरफ्तार

पेण्ड्रा। थाना गौरेला क्षेत्र में हत्या के आरोपी को मात्र 6 घण्टे में ही गौरेला पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। मामला गौरेला क्षेत्र का है,जहाँ के बिसाहूलाल कोल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसका साढ़ू भगवानदास कोल से आशीष तिवारी ने रुपये लेन देन पर विवाद करने लगा और अपने पास रखे चाकू से भगवान दास पर जानलेवा हमला कर दिया। आशीष तिवारी वहां से भाग गया और भगवान दास की मौके पर ही मौत हो गई। थाना गौरेला में अपराध दर्ज किया। आरोपी को पकड़ने के लिए टीम रवाना हुई। अमराइया टोला के एक सुनसान टूटे हुए घर मेें आरोपी के छिपे होने की जानकारी मुखबिर से थाना प्रभारी गौरेला को मिली। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी आशीष तिवारी को अपनी गिरफ्त में लिया। घटना में प्रयुक्त चाकू को जब्त किया गया। बता दें कि पिछले हफ्ते ही थाना गौरेला में आबकारी एक्ट के तीन प्रकरण एक ही दिन में पकड़े गए थे और हत्या के प्रयास के आरोपी को भी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया था।

03-04-2020
ठगी के वारदात को अंजाम देने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार,पांचवे की तलाश कर रही पुलिस

रायपुर। ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नंदन स्टील फैक्ट्री के सुपरवाइजर धीरेंद्र मिश्रा से सुंदरनगर मेन रोड पर दिनदहाड़े 26 लाख 50 हजार ठगी कर फरार आरोपी हेमंत सिंह यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी की गिरफ्तारी विधानसभा क्षेत्र से की गई। वारदात को अंजाम देने वाले एक अन्य आरोपी हरीश सेन की खोजबीन में पुलिस जुटी हुई है। गौरतलब है कि नवंबर 2019 में क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर नंदन स्टील के सुपरवाइजर धीरेंद्र मिश्रा को सुंदरनगर मुख्य मार्ग पर दो अज्ञात बाइक सवारों को रोककर जांच के बहाने 26 लाख 50 लाख रुपए से भरे बैग लेकर आरोपी भाग निकले थे। तफ्तीश के दौरान ठगी में शामिल अंकित मिश्रा को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के नैनी और चन्द्रशेखर तल्लोली को बडोदरा,गुजरात से गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया था

कि इस पूरे घटनाक्रम का प्लान नंदन स्टील के कैशियर आनंद सिंह ठाकुर ने बनाया था। उसी के कहने पर पांच लोगों ने मिलकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं अंकित ने ठगी के पैसों से पार्षद चुनाव लड़ने का प्लान बनाया था। पुलिस ने अंकित मिश्रा,चंद्रशेखर तल्लोली,आनंद सिंह ठाकुर को नकद 8 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि हेमंत सिंह यादव व हरीश सेन फरार थे। दोनों बदमाशों के पास ही 18 लाख रुपए थे। गुरूवार को विधानसभा इलाके में हेमंत के आने की सूचना पर पुलिस ने उसे धर दबोचा।  

 

14-03-2020
शराब दुकान में पॉकेटमारों ने युवक पर किया जोरदार हमला, मौत, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। शराब दुकान में आये दिन पॉकेटमारी आम बात हो गई है लेकिन बलौदाबाजार के लवण में एक युवक ने पॉकेटमारी करते वक्त पॉकेटमार को देख लिया और उससे उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पॉकेटमार युवक के साथियों ने युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस कारण से मौके पर युवक की जान चली गई। फिलहाल वारदात के बाद भाग रहे आरोपी युवकों को खरोरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

 

 

31-01-2020
सट्टे के विवाद में युवक पर चाकू से हमला, चार आरोपी फरार

रायपुर। शहर में चाकूबाजी की घटना रूकने का नाम नहीं ले रही है। मोमिन पारा में आधी रात क्रिकेट सट्टे के विवाद में चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है। बता दें कि नयापारा निवासी शाहनवाज को मोमिनपारा क्षेत्र में बुलाकर चाकू से वार करने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामल दर्ज कर अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

23-01-2020
ग्राहक बनकर पहुंची महिला ने उड़ाए जेवर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

जगदलपुर। ठाकुर रोड स्थित मानक ज्वेलर्स के यहां ग्राहक बनकर पहुंची एक महिला ने जेवर पार कर दिए और दुकानदार को हवा तक नहीं लगी। महिला के जाने के बाद जब उसे जेवर कम लगे तो उसने सीसीटीवी खंगालना शुरू किया तब जाकर दुकानदार को जानकारी लगी महिला ने जेवर पार कर दिए हैं। इसके बाद दुकानदार कोतवाली पहुंचा और इसकी शिकायत की है। वहीं पुलिस भी जांच में जुट गई है सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला और पुरुष जेवर खरीदने के बहाने दुकान में घुसते हैं काफी देर तक वे कान की बालियां देखते रहते हैं कुछ देर बाद जब और बालिया दिखाने की मांग की और जैसे ही दुकानदार सामन लेने के लिए अपनी नजर फेरी वैसे ही महिला ने सोने की 18 नग बालियों और तीन सोने की चैन को कमर में दबा लिया। इसके कुछ देर बाद दुकान से चले गए। यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार को इस चोरी की भनक ग्राहक बनकर आए चोरों के जाने के बाद हुई। इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन लोग सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं।

 

22-01-2020
किसान से हजारों की लूट, वारदात सीसीटीवी में कैद

जांजगीर-चाम्पा। जिले में फिर एक बार लूट का मामला सामने आया है,जहाँ किसान शिवकुमार गभेल से लगभग 49 हजार की लूट हुई है। वही सक्ती थाना मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। दरसअल पूरा मामला सक्ती के कंचनपुर गांव के पेट्रोल पम्प में हुआ है। जब सहकारी  बैंक से 49 हजार रुपए निकालकर गांव लौट रहे किसान जाजंग निवासी शिवकुमार बघेल से लूट की घटना हो गई। दरसअल किसान बैक से पैसे निकाल कर बाइक सवार से लिफ्ट लेकर वापस गांव आ रहा था कि बाइक सवार ने कंचनपुर पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरवाने रुका। इसके बाद किसान बाइक से उतर गया। वही दूसरे बाइक में सवार 2 लोग आये और  पेट्रोल पंप में खड़े किसान शिवकुमार बघेल के पास रखे पैसे को लूट कर फरार हो गए। सारी लूट की वारदात पेट्रोल पम्प में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सक्ती पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के ऊपर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

 

 

21-01-2020
पत्नी व प्रेमी की हत्या के फरार आरोपी ने राउलकेला में किया समर्पण,अवैध संबंध के संदेह के चलते गई तीन जान

भिलाई। तालपुरी में एक युवक के साथ पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी ने राउलकेला पुलिस के समक्ष आत्मसमपर्ण कर दिए जाने की जानकारी मिली है। आरोपी ने हत्या के बाद दोनों के शव को आग के हवाले कर दिया था। हत्या की इस वारदात में उसके डेढ़ साल के मासूम की भी धुएं में दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस फिलहाल हत्या के कारणों की पतासाजी कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस टीम को राउलकेला रवाना कर दिया गया है। मामला भिलाई नगर कोतलावी क्षेत्र का है। मंगलवार की सुबह पुलिस ने इंटरनेशनल कॉलोनी तालपुरी स्थित एक मकान से एक युवती का शव युवक के साथ बरामद किया था। उनके पास एक डेढ़ वर्ष के मासूम का शव भी बरामद हुआ था। इस मकान में पेशे से कारपेंटर रवि शर्मा अपनी पत्नी मंजू तथा डेढ़ वर्ष की बच्ची के साथ रह रहा था। प्रारंभ में युवक-युवती के शवों को पति-पत्नी का होने का अंदाजा लगाया जा रहा था।

बाद में युवती की शिनाख्त मंजू शर्मा (सूर्यवंशी) (30वर्षं) के रुप में हुई और मासूम की शिनाख्त उसकी डेढ़ वर्षीय पुत्री निशा के रूप में की गई। पड़ताल में जानकारी सामने आई युवती के साथ बरामद युवक का शव उसका पति नहीं है और पति रवि शर्मा मौके से फरार है। इसके बाद इस वारदात पति रवि शर्मा द्वारा अंजाम दिए जाने का खुलासा हुआ। मृत युवक की शिनाख्त करने में पुलिस को अब तक सफलता हाथ नहीं लगी है। प्रारंभिक तौर पर ऐसा समझा जा रहा है कि रवि शर्मा ने इस वारदात को अंजाम पत्नी मंजू के अवैध संबंध होने के शक में दिया है। साथ मिले युवक का शव उसके प्रेमी का होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। शवों के मुंह पर टेप लगा हुआ था और हाथ पैर बंधे हुए थे। प्राथमिक पड़ताल में युवक,युवती की हत्या किए जाने के बाद पहचान छुपाएं जाने के उद्देश्य से शवों को जलाए जाने की जानकारी सामने आई है। अब तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 

18-01-2020
चोरी की वारदात का हुआ खुलासा, 3.50 लाख के मोबाईल समेत 3 चोर गिरफ्तार  

भिलाई। पुलिस ने शहर की एक मोबाइल दुकान में हुई चोरी की वारदात का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया है। आरोपियों के कब्जें से लगभग साढ़े तीन लाख रु. की कींमत के मोबाइल जब्त किए गए है मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है। 16-17 जनवरी की दरम्यानी रात गंजपारा स्थित एक मोबाइल दुकान में सेंधमारी की वारदात हो गई थी। इस वारदात में चोर दुकान का शटर काट कर, वहां रखे 15 नग विभिन्न कंपनियों के मोबाइल सेट के साथ 3 हजार रु. की नगदी रकम पर हाथ साफ कर दिया था। दुकान संचालक महावीर जैन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी प्रारंभ की थी। पड़ताल में पुलिस के हत्थें तीन संदिग्ध चढ़े। इन आरोपियों ने इस चोरी की वारदात को अंजाम देने स्वीकार किया। विवेचक हरप्रसाद पांडेय ने बताया कि इसके अलावा आरोपियों ने सुभाष नगर के एक मकान का ताला तोडऩे की वारदात को अंजाम देने का भी खुलासा किया है। हालांकि चोरी की इस वारदात में आरोपियों के हाथ कुछ नहीं लगा था। पुलिस ने गिरफ्त में आए आरोपी सुरेन्द्र सिंह (24वर्ष), सुजीत यादव (19 वर्ष) तथा किरण रात्रे (30 वर्ष) के खलिाफ दफा 457, 380 के तहत कार्रवाई की है। सभी आरोपी वृंदानगर (छावनी) क्षेत्र के निवासी है।

 

22-10-2019
दसवीं क्लास के छात्र से मारपीट, बच्चों में डर का माहौल

जांजगीर चाम्पा। जिले के नवागढ़ ब्लॉक के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शिवरीनारायण में मारपीट का मामला सामने आया है। यहां बाहर से आए 3 लोगों ने स्कूल परिसर के बाहर ले जाकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दे डाली। दसवीं में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ स्कूल परिसर से बुलाकर मारपीट की गई। पीड़ित छात्र के अनुसार रोज की तरह वो पढ़ने के लिए स्कूल गया था। खाने की छुट्टी तीन लोगों ने बुलाकर बाहर ले गए और बाहर ले जाकर बिना कारण बताते हुए मारपीट की। छात्र ने बताया कि कारण पूछने पर तीनों बता भी नहीं रहे थे और जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इससे पीड़ित को गंभीर चोट भी आई। वही अब इस मामले की शिकायत स्कूल स्टाफ एवं छात्र द्वारा शिवरीनारायण थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले में रिपोर्ट कायम कर विवेचना में जुट गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना की बात कही है। स्कूल में इस तरह की वारदात ने छात्रों की सुरक्षा पर सवाल पैदा कर दिया है। 

 

18-10-2019
हिंदू समाज पार्टी के कमलेश तिवारी को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है, यहां दिन दहाड़े किसी की भी हत्या कर दी जाती है और प्रशासन हाथ पे हाथ रख कर बैठा रहता है। इस बार बेखौफ हत्यारों ने यूपी की राजधानी लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की  चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दो हत्यारे शुक्रवार दोपहर मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आए थे। तिवारी के शरीर में चाकू के 15 से अधिक वार हैं। घायल अवस्था में परिजनों ने तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। डॉक्टरों के मुताबिक जब वह अस्पताल लाए गए थे तो गंभीर अवस्था में थे और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी और फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर भी किया। इसके बाद तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था। उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फैल गया है। कमलेश के समर्थक खुर्शीदबाग कॉलोनी में प्रदर्शन कर रहे हैं। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की तैनाती की गई है। 

संदिग्ध कातिल सीसीटीवी में कैद
कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग मिला है। वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध कातिल सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस जल्द ही इस मामले में खुलासे का दावा कर रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई हैं।

कमलेश पर लग चुका है रासुका
पैगंबर साहब पर टिप्पणी की वजह से कमलेश पर रासुका भी लग चुका है। उस समय एक मुस्लिम संगठन ने सर कलम करने का फतवा भी जारी किया था। बिजनौर के उलेमा अनवारुल हक और मुफ्ती नईम कासमी पर कमलेश तिवारी का सिर कलम करने का फतवा जारी करने का आरोप लगा था।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804