GLIBS
13-02-2020
काम्या ने शादी के अगले दिन मनवीर गुर्जर से की दोस्ती खत्म, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

नई दिल्ली। टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी शादी के बंधन में बंध गयी है। इसके साथ ही शादी के बाद काम्या ने अपने खास दोस्त से दोस्ती खत्म कर ली है। काम्या के यह खास दोस्त मनवीर गुर्जर हैं, जो बिग बॉस 10 के विजेता भी रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि कई दिन से काम्या और मनवीर के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था, इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। 'बिग बॉस 10' के दौरान काम्या पंजाबी ने मनवीर गुर्जर का खूब समर्थन किया था। दोनों कलाकार अक्सर साथ में भी नजर आते थे, लेकिन अब दोनों में ही दरार बढ़ती नजर आ रही है। यहां तक कि काम्या ने मनवीर को अपनी शादी में भी नहीं बुलाया था। हालांकि दोनों दोस्तों के बीच किस बात पर दरार आई है, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। 

 

04-07-2019
शादी के बंधन में बंधने से पहले अपनाए ये ब्यूटी टिप्स, चेहरा करेगा ग्लो 

नई दिल्ली। अगर आप भी शादी के बंधन में बंधने ही वाली हैं तो ये ब्यूटी टिप्स आपके बहुत काम आने वाले हैं। यदि आप सोच रही हैं कि शादी के दिन केवल मेकअप ही अपना जादू चलाएगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेकअप अकेले ही कुछ नहीं कर सकता। अगर चेहरा अंदर से ग्‍लो करेगा तभी मेकअप का भी असर दिखेगा।

इस तरह रखें त्वचा का ध्यान

आज हम आपको कुछ ऐसे ब्‍यूटी टिप्‍स देंगे जिन्‍हें आपको अपनी शादी के 1 महीने पहले आजमाना शुरू करना होगा, तभी ये अपना रिजल्‍ट दिखाएंगे। शादी की भाग दौड़ में लड़कियां अपना ख्‍याल रखना ही भूल जाती हैं, जिससे उनके शरीर पर तनाव का असर साफ दिखाई देने लगता है। अगर आप शादी की टेंशन लेंगी तो आपका चेहरा दाग धब्‍बो से भर जाएगा और चेहरे का ग्‍लो एकदम गायब हो जाएगा। इसलिए आपको मेंटल टेंशन छोड़ कर नियमित चेहरे की क्‍लीनिंग, टोनिंग और मॉइस्‍चराइजिंग पर ध्‍यान देना होगा।

स्किन क्लिजिंग है सबसे जरूरी
साफ त्वचा के लिए रुटीन में स्किन की क्लिजिंग बेहद जरूरी है। सबसे बढ़िया रहेगा कि रात को सोने से पहले चेहरे की क्लीनिंग करके ही सोएं। शहद और नींबू का पेस्ट चेहरे को क्लीन करने के लिए सबसे बेस्ट ऑपशन है। शहद और नींबू के साथ चेहरे को साफ करने के बाद हल्के गर्म पानी के साथ चेहरा धो लें। 

चेहरे का मसाज है आवश्यकचेहरे की क्लिजिंग के बाद मसाज करना बेहद जरूरी है, हालांकि रोजाना मसाज की भी आवश्यकता नहीं है। आप चाहें तो हफ्ते में दो बार मसाज कर सकते हैं। ध्यान रखें मसाज ऊपर की ओर ही करें। 2 से 3 मिनट तक मसाज करने के बाद गीले कपड़े के साथ चेहरे को पोंछ लें।

ऐलोवेरा और शहद फेस पैक
चेहरे को कोमल बनाने के लिए एलोवेरा और शहद अपनी त्‍वचा मुलायम और साफ बनाने के लिए शहद और एलोवेरा जैल को 20 मिनट तक चेहरे पर लगा कर छोड़ दें और फिर धो लें। ऐसा एक महीने तक रोजाना करें। 

आंखों पर दे खास ध्यान
आंखों के आसपास की त्‍वचा काफी मुलायम होती है। अपनी अंडर आई एरिया को बादाम तेल से कम से कम 2 मिनट तक के लिये मसाज करें। आप चाहें तो अंडर आई क्रीम भी लगा सकती हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804