GLIBS
30-07-2020
सुशांत सिंह राजपूत मामला:  सुप्रीमकोर्ट ने की सीबीआई से जांच कराने की याचिका खारिज, कहा-पुलिस को करने दें काम

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपे जाने की मांग करने वाली पीआईएल को सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को खारिज कर दिया। मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस को काम करने देना चाहिए।चीफ जस्टिस एसए बोबडे, जस्टिस एएस बोपन्ना और वी.रामासुब्रमण्यम की बेंच ने कहा, 'मुंबई पुलिस को उसका काम करने देना चाहिए और यदि कुछ है तो फिर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की जानी चाहिए।' अल्का प्रिया द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में मांग की गई थी कि सुशांत मामले की जांच को सीबीआई को सौंप देना चाहिए।सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने कहा, 'अगर आपके पास कुछ ठोस है, तो फिर बॉम्बे हाईकोर्ट जाएं।'

बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट, करण जौहर के सीईओ समेत कई प्रमुख हस्तियों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं, आने वाले दिनों में और कई एक्टर-एक्ट्रेस से पूछताछ हो सकती है।सुशांत मामले में पिता केके सिंह द्वारा पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया ने बुधवार को अपने वकील के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसके जरिए उन्होंने जांच को बिहार पुलिस से ट्रांसफर करके मुंबई पुलिस को देने की मांग की है।

29-06-2020
संजय दत्त और आलिया भट्ट अभिनीत सड़क 2 होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन का असर फिल्मों की रिलीज पर भी पड़ा है। ऐसे में तमाम मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि संजय दत्त और आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को अब मेकर्स यानी महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। मुकेश भट्ट ने साफ़ किया कि अब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। ऐसे में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। वैसे अभी फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो सकी है लेकिन मेकर्स ने इसको अभी से थियेटर की बजाये डिजिटल पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है। बता दें कि सड़क 2 संजय दत्त और पूजा भट्ट की साल 1991 में आई फिल्म सड़क का ही सीक्वल है। इसे पूजा भट्ट डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

10-06-2019
सड़क-2 की शूटिंग के दौरान इमोनशनल हुये संजय : महेश

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और महेश भट्ट फिल्म सड़क-2 की शूटिंग के दौरान इमोशनल हो गये। बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्ट वर्ष 1991 में प्रदर्शित अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल बना रहे हैं। फिल्म सड़क में संजय दत्त ,पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। सड़क- 2 से महेश भट्ट लंबे अरसे के बाद निर्देशन करने जा रहे हैं। सड़क -2 में संजय दत्त और पूजा भट्ट के अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में होंगे। फिल्म में मकरंद देशपांडे और गुलशन ग्रोवर भी महत्वपूर्ण किरदार में होंगे।

फिल्म सड़क- 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर मिलने के दौरान महेश भट्ट और संजय दत्त अपनी फिल्म 'सड़क' को याद कर काफी इमोशनल हो गए।'सड़क' एक टैक्सी ड्राइवर और प्रॉस्टीट्यूशन में फंसी एक लड़की की कहानी थी। बताया जा रहा है कि 'सड़क -2' में आलिया एक नकली गुरु का भांडाफोड़ करेंगी जो एक आश्रम चलाता है। यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804