GLIBS
30-09-2020
नहीं रहे दिग्गज कांग्रेसी नेता इंदरचंद धाड़ीवाल, विकास उपाध्याय ने कहा कांग्रेस के लिए अपूर्णीय क्षति

रायपुर। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व पार्षद एवं वरिष्ठ काँग्रेस सदस्य इंदरचंद धाड़ीवाल का निधन हो गया। विधायक विकास उपाध्याय ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि कर्मठ कार्यकर्ता एवं मिलनसार हसमुख स्वभाव के धनी सदर बाजार निवासी इंदरचंद धाड़ीवाल का बीमारी के कारण बुधवार को आकस्मिक निधन हो गया है। कांग्रेस के लिए यह अपूर्णीय क्षति है। उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके परिवार को दुख की इस घड़ी में सबल प्रदान करने की कामना की है।

22-08-2020
राफेल सौदे को लेकर राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, बोले-सच को छिपाया नहीं जा सकता

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि सच को लाख कोशिश के बाद भी छिपाया नहीं जा सकता। राहुल गांधी ने सरकार के राफेल से जुड़ी सूचना कैग को नहीं देने संबंधी एक अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए कहा कि सरकार राफेल घोटाले पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है और तथ्य छिपा रही है। उन्होंने ट्वीट किया, राफेल के लिए भारत सरकार के खजाने से पैसा चुराया गया।” इसके साथ ही उन्होंने सच को लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के एक कथन का उद्धरण करते हुए लिखा, सच एक है, रास्ते कई हैं। उन्होंने राफेल विमान के चित्र के साथ ही इस संबंध में छपी खबर को पोस्ट किया,जिसमें कहा गया है कि नियन्त्रक एवं महालेखा परीक्षक-कैग ने राफेल ऑफसेट सौदे को लेकर सरकार को रिपोर्ट सौंपी है,जिसमें राफेल पर हुए खर्च का कोई ब्यौरा नहीं है क्योंकि रक्षा मंत्रालय ने कैग को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

 

01-08-2020
भीख मांगना पड़ा कांग्रेस नेता को भारी, एफआईआर दर्ज...

मनेंद्रगढ़/रायपुर। कांग्रेस नेता व मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी के खिलाफ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। बता दें कि एसडीएम मनेन्द्रगढ़ आरपी चौहान ने स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। धारा 144 और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। दो दिन पहले फुटकर व्यापारियों के समर्थन में पूर्व नपाध्यक्ष ने भीख मांगकर प्रदर्शन किया था। पूर्व नपाध्यक्ष पर धारा 186, 188, 269,270,283, महामारी अधिनियम की धारा 3, आपदा प्रबंधन की धारा 57 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804