GLIBS
20-09-2021
पत्नी की मौत के बाद साली से रचाना चाहता था ब्याह, ससुराल वालों ने इंकार किया तो 4 बेटियों को उतारा मौत के घाट

बाड़मेर/रायपुर। राजस्थान के बाड़मेर में साली से ब्याह रचाने के चक्कर में एक पिता ने अपनी ही चार बेटियों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पिता ने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसकी जान बच गई। घटना के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। दरअसल तीन महीने पहले उसकी पत्नी की कोरोना से मौत हो गई। इसके बाद उसके ससुराल वाले उसकी चारों बेटियों को अपने साथ ले गए। इसकी वजह से वह काफी डिप्रेशन में रहने लगा था। फिर उसने अपने ससुराल वालों के सामने प्रस्ताव रखा कि उसकी साली की शादी उससे करवा दी जाए। लेकिन ससुराल वाले नहीं माने और शादी करवाने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी अपनी चारों बेटियों को ससुराल से वापस अपने घर ले आया। उसने सभी मासूम बच्चियों को जहर दे दिया। फिर जब बच्चियां बेहोश हो गईं तो उसने सभी को एक वाटर टैंक में डाल दिया। इसके बाद उसने खुद भी जहर पी लिया। हालांकि शख्स को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया और उसकी जान बच गई।

30-08-2021
शादी की खुशियां बदली मातम में, दूल्हा विदा कर ले जा रहा था दुल्हन को, कार बही बाढ़ में

हैदराबाद। तेलंगाना के विकाराबाद और रंगारेड्डी जिलों में एक दुल्हन समेत पांच लोग बाढ़ में बह गए। मारपल्ली मंडल के थिम्मापुर धारा से तीन शव बरामद हुए हैं, जबकि चौथे की तलाश जारी है। नवविवाहित जोड़े सहित छह लोगों को ले जा रही एक कार रविवार रात नाले को पार करते समय बाढ़ के पानी में फंस गई। स्थानीय लोगों ने दूल्हे नवाज रेड्डी और उनकी बहन राधम्मा को कार का दरवाजा खोलने और धारा में उतरने के बाद बचाया। पुलिसकर्मियों ने मछुआरों और गोताखोरों की मदद से तीन लोगों के शव निकाले। उनकी पहचान दुल्हन प्रवालिका, दूल्हे की बहन श्रुति और ड्राइवर रघुवेंद्र रेड्डी के रूप में हुई है।


नवाज रेड्डी और प्रवालिका ने 26 अगस्त को शादी की थी। शादी के बाद यह जोड़ा रविवार को अपने रिश्तेदारों के साथ मोमिनपेट गया था। वे रविवार शाम रावुलापल्ली गांव के लिए निकले थे। हालांकि क्षेत्र में लगातार बारिश के कारण बाढ़ का पानी नाले से बह रहा था, कार चालक आगे बढ़ गया क्योंकि उसे विश्वास था कि वाहन बिना किसी समस्या के इसे पार कर सकता है। हालांकि, कार बाढ़ के पानी में फंस गई और उसमें सवार चार लोग बह गए। 

 

20-08-2021
शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। मामला बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार लाल खदान निवासी आरोपी राजा गोड़ से दो वर्ष पहले पीड़िता की पहचान हुई थी,जिससे दोनों के बीच प्रेम प्रसंग स्थापित हुआ। इसी बीच पीड़िता की शादी कही और हो गई लेकिन आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर वापस बुला लिया और शारीरिक शोषण किया। फिर युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। इसकी शिकायत पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज कर पुलिस ने कुछ ही घंटो में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा।

 

07-08-2021
शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाकर ले जाने और दुष्कर्म के फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा। थाना उरगा पुलिस ने डेढ़ वर्ष से फरार दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा। दरअसल थाना उरगा क्षेत्र के प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 28 जनवरी 2020 को उनकी नाबालिग पुत्री को ग्राम जाजंग निवासी सूरज सोनवानी बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर भगा कर ले गया और दुष्कम किया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। आरोपी घटना घटित कर फरार होकर स्थान बदल रहा था, कभी पंजाब कभी हरियाणा, उत्तर प्रदेश रह कर पुलिस को चकमा दे रहा था। आरोपी की पतासाजी के लिए मुखबिर लगाए गए थे। इस पर मुखबिर से पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली की आरोपी पंजाब से अपने घर चोरी छुपे जाजंग आया हुआ है। मुखबिर की सूचना पर आरोपी सूरज सतनामी को उसके निवास जाजंग से उरगा पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया। आरोपी सूरज सोनवानी पिता कृपाराम सोनवानी उम्र 22 वर्ष सा. जाजंग थाना सक्ती जिला जांजगीर चांपा का निवासी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रिमांड पर भेजा।

05-08-2021
मैट्रिमोनियल साइट पर शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण कर युवती से 7 लाख की धोखाधड़ी

जगदलपुर। मेट्रिमोनियल साइट के माध्यम से शादी का झांसा देकर युवती से धोखाधड़ी और दुष्कर्म करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने बेंगलुरू कर्नाटक से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने मैट्रिमोनियल साइट पर जीवनसाथी की खोज कर रही युवती को अपने झांसे में लेकर करीब 7 लाख रूपये की धोखाधड़ी की और उसके साथ दुष्कर्म किया। कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि कोतवाली थाने में युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जेम्स विन्सटन नाम के व्यक्ति ने मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण कर 7 लाख रूपये की धोखाधडी की। मामले में पुलिस ने एक टीम का गठन किया और मोबाइल लोकेशन के जरिये आरोपी की पता तलाश शुरू की। आरोपी को  पुलिस टीम ने हुसकुर गेट, बेंगलुरु से हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर  उसने अपराध करना स्वीकार किया। आरोपी को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर जगदलपुर लाया गया। आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया।

 

01-08-2021
दुष्कर्म और मारपीट के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी 

रायपुर। राजधानी में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और साथी के साथ मिलकर मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकात पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने  16 जुलाई को अपने प्रेमी अमित घृतलहरे के खिलाफ थाना खरोरा में शिकायत की थी। पीड़िता की ओर से शादी की बात पर आरोपी अमित घृतलहरे ने अपने साथी दो अन्य महिलाओं के साथ मिलकर पीड़िता को गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। उसके साथ मारपीट कर चोट पहुंचाई। पीड़िता के लिखित आवेदन पर आरोपी अमित धृतलहरे सहित तीन महिलाओं के खिलाफ  धारा 294, 323, 506, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया गया था। पीड़िता का महिला पुलिस अधिकारी ने कथन लिया। इसमें पता चला कि पीड़िता से उसके प्रेमी अमित घृतलहरे ने शादी का प्रलोभन देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाए। प्रकरण में आरोपी के खिलाफ धारा 376 भादवि भी जोड़ी गई। आरोपियों की तलाश में आरोपी अमित घृतलहरे (23)निवासी भैसमुड़ी थाना खरोरा जिला रायपुर को 1 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। प्रकरण की विवेचना जारी है।

29-07-2021
प​त्नी को हुआ देवर से प्यार तो पति ने करा दी दोनों की शादी

गिरिडीह/रायपुर। झारखंड के एक शख्स ने अपने अपनी पत्नी की शादी छोटे भाई से करा दी। ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल गिरिडीह जिले में तिसरी प्रखंड के लचकन गांव में शादी के बाद शख्स की पत्नी को अपने देवर से प्यार हो गया, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया है। जब उसे पत्नी और अपने भाई के संबंधों के बारे में पता चला तो उसने सहमति से भाई की शादी अपनी पत्नी से करा दी। महिला दो बच्चों की मां भी है। शख्स ने इस मामले में भाई और पत्नी का पक्ष जानना चाहा और तब दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने का अपना फैसला सुनाया। इसके बाद उसने खुद अपनी पत्नी और भाई की शादी करा दी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट कर दीं। महिला के पति ने कहा कि शादी के बाद मुझे पता चला कि मेरी पत्नी गांव में रिश्ते के मेरे भाई को पसंद करती थी। जब मुझे इसके बारे में पता चला तो मैंने दोनों के बीच न आने का फैसला किया और उनकी शादी करा दी।

21-07-2021
दूल्हे ने शादी के बाद दुल्हन को किया प्रेमी के हवाले, पढ़े पूरी खबर

रांची/रायपुर। रांची से अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल शादी के दूसरे सप्ताह बाद दुल्हन भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई है। प्रेमी भी अपनी शादीशुदा प्रेमिका को अपने पास रखने के लिए तैयार है। घटना हरमू रोड न्यू आनंद नगर रांची थाना क्षेत्र के चिपरा गांव का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार युवती की शादी 3 जुलाई को हुई थी। लेकिन दुल्हन पति के घर से भागकर प्रेमी के पास चली गई। लड़का पक्ष किसी तरह दुल्हन को मनाकर 19 जुलाई को अपने घर ले आया लेकिन इसके बाद भी लड़की ससुराल में रहने को तैयार नहीं थी। इसके बाद दोनों पक्ष के परिजनों ने निर्णय लिया कि अब लड़की को उसके प्रेमी के साथ ही रहने दिया जाए। 20 जुलाई को प्रेमी को रातू प्रखंड मुख्यालय परिसर में बुलाया गया। प्रेमी-प्रेमिका और दूल्हा पक्ष की ओर से एक एग्रीमेंट पेपर पर मसौदा तैयार कर पति ने पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया। प्रेमी ने बताया कि उनका प्रेम संबंध डेढ़ साल से था, इस बात की जानकारी प्रेमिका के परिजनों को भी थी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804