GLIBS
21-12-2019
राजधानी में निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भिड़े

रायपुर। रायपुर नगर निगम के महंत लक्ष्मीनारायण दास वार्ड में निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थकों में झूमाझटकी हो गई। आज सुबह से जारी मतदान के बाद शीतला मंदिर के पास गहमा गहमी का माहौल था। दोपहर में निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद वहां झूमाझटकी हो गई। हंगामे के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत कराया। जिसके बाद मतदान शांतिपूर्व जारी है।

11-11-2019
3 नाबालिग लड़कियां लापता, मामला दर्ज  

रायपुर। अलग-अलग थाना क्षेत्रो से तीन नाबालिग लड़कियों के लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 10 नवंबर साहू पारा खमतराई से 17 साल 9 माह की नाबालिग लड़की के लापता हो जाने की रिपोर्ट खमतराई थाने में दर्ज की गई है। पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की धारा 363 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है। इसी तरह अंबेडकर चौक गुढ़ियारी निवासी ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी की बेटी उम्र 13 साल 4 माह पिछले 25 दिन से घर से बिना बताए कहीं चली गई है। प्रार्थी ने आशंका जाहिर की है कि किसी ने नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया है। वहीं शीतला मंदिर के पास मोवा निवासी एक पिता ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी की बेटी उम्र 17 साल 8 माह को किसी ने बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया है। जांच के बाद पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 363 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

13-05-2019
पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों पर चाकू से हमला

रायपुर। बीती रात काशीराम नगर स्थित शीतला मंदिर के पास 4 लोगों ने दो सगे भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बता दें कि संकेत तांडी अपने बड़े भाई भावेश तांडी के साथ अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी आरोपी निलेश, विनोद, लक्ष्मण व राजा तांडेकर आया और पुरानी रंजिश के चलते दोनों भाइयों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के बाद सभी आरोपी वहां से भाग निकले। गंभीर रूप से घायल भावेश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।
 

14-04-2019
भेंडरी के शीतला मंदिर में दुर्गाअष्टमी में हुआ हवन पूजन

नवापारा। दुर्गा अष्टमी के अवसर पर समीपस्थ ग्राम भेण्डरी के मां शीतला मंदिर में हवन पूजन किया गया। पंडित दाऊ महाराज द्वारा मत्रोच्चरण कर विधि विधान पूर्वक पूर्ण आहुति दी। साथ ही माता की महाआरती के साथ 21 कन्याओं का भोज कराकर आशीर्वाद लिया। हवन पूजन में ग्राम के सरपंच प्रीतराम देवागंन, उपसरपंच सुरेश साहू, रोहित पटेल, डोसन सिन्हा, केवल सिन्हा, रामेश्वर सेन, सुनील साहू सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद थे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804