GLIBS
19-11-2020
राजधानी के थाना प्रभारियों का तबादला, एसएसपी ने जारी किया आदेश

रायपुर। राजधानी के थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है।  एक को लाइन भेजा गया है। इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव ने आदेश जारी किया है। जारी आदेश के मुताबिक निरीक्षक संजीव मिश्रा को थाना प्रभारी टिकरापारा, निरीक्षक याकूब मेनन को थाना प्रभारी पंडरी, निरीक्षक गौतमचंद गावडे को थाना प्रभारी सरस्वती नगर और निरीक्षक कमला पुसाम को थाना मुजगहन भेजा गया है। थाना मुजगहन निरीक्षक राकेश नारायण पांडेय के 30 नवंबर को सेवानिवृत्त होने के बाद वे थाना प्रभारी का पदभार संभालेंगी। इसी तरह थाना प्रभारी सरस्वती नगर निरीक्षक रमेश मरकाम को लाइन भेजा गया है।

 

 

19-11-2020
बांकीमोंगरा थाना प्रभारी सहित 9 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला

कोरबा। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने जिले के बाकीमोंगरा थाना प्रभारी एसआर सोनवानी को रक्षित केंद्र भेज दिया है। उनके स्थान पर रामेंद्र सिंह को बाकी मोगरा का नया थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है। उन्हें जल्द ही नई पदस्थापना पर कामकाज संभालने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा नौ पुलिसकर्मियों को भी नई जगह पर नियुक्त किया गया है।

 

09-11-2020
भूपेश सरकार ने आईएफएस अधिकारियों का किया तबादला, आदेश जारी

रायपुर। राज्य की भूपेश सरकार ने भारतीय वन सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है। 9 आईएफएस अधिकारी इधर से उधर किए गए हैं। इस संबंध में छत्तीसगढ़ शासन वन विभाग के अवर सचिव आरके चंचलानी ने आदेश जारी किया है। विभाग ने सूची जारी की है। सूची में संबंधित अधिकारियों का नाम, उनकी वर्तमान पदस्थापना और नवीन पदस्थापना की विस्तृत जानकारी दी गई है।

 

31-10-2020
भूपेश सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसरों का किया तबादला, विनीत नंदनवार होंगे सुकमा कलेक्टर

रायपुर। भूपेश सरकार ने शनिवार शाम भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसरों का तबादला किया है।  साथ ही अभिनव अग्रवाल (भा.रा.से प्रतिनियुक्ति पर)संचालक खाद्य  नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण को उनके वर्तनान कर्तव्यों के साथ-साथ प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ राज्य वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन रायपुर का अतिरिक्त प्रभार दिया है। आईएएस अफसरों के तबादले की लिस्ट में शामिल अपर कलेक्टर रायपुर विनीत नंदवार को कलेक्टर सुकमा के पद पर पदस्थ किया गया है। तबादलों के संबंध में छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह ने आदेश जारी किया है।

 

  

 

24-10-2020
पुलिस अधीक्षक ने 10 पुलिसकर्मियों का किया तबादला, देखिए लिस्ट...

कोरबा। जिले में शनिवार को 10 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने 10 पुलिसकर्मियों का तबादला आदेश जारी किया है। देखिए लिस्ट...

19-10-2020
देवभोग तहसीलदार का कलेक्टर ने किया तबादला,नए तहसीलदार होंगे कृष्णमूर्ति दीवान

गरियाबंद। लिपिक आत्महत्या मामले में देवभोग  तहसीलदार का तबादला कर दिया गया है।  कलेक्टर छतर सिंह डेहरे ने तबादला ओदश जारी किया हैं और तबादले का कारण प्रशासनिक बताया है। देवभोग का नया तहसीलदार कृष्णमूर्ति दीवान को बनाया है। लिपिक ने अपने सुसाइड नोट में तहसील कार्यालय के अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इसके बाद आक्रोशित लिपिकों ने हड़ताल पर जाने की चेतावनी भी दे दी थी। मामले को लेकर गुस्साए लिपिक न्यायिक जांच की मांग पर अड़े हुए हैं। 

06-10-2020
आबकारी विभाग में तबादले के बाद भी अधिकारी टिके हुए

धमतरी। जिले के आबकारी विभाग में कुछ अधिकारी तबादले के बाद भी अपनी जगह पर जमे हुए हैं। सूत्रों की माने तो आबकारी विभाग में कार्य का विभाजन भी ठीकठाक तरीके से नहीं किया जा रहा है। एक ही अधिकारी को जिले के ज्यादातर कार्यों का प्रभार सौंप दिया गया है। दो अधिकारियों को कार्य दायित्व नहींं सौंपा गया है। यह भी चर्चा में है कि आबकारी विभाग के एक अधिकारी का तबादला गरियाबंद जिले में हो चुका है लेकिन अभी तक जिले में ही टिके हुए। इस संबंध में जिला आबकारी अधिकारी मोहित जायसवाल से चर्चा का प्रयास किया गया मगर उनसे संपर्क नहीं हो पाया है।

 

21-09-2020
Breaking : राज्य सरकार ने पुलिस अधिकारियों का किया तबादला, विभाग के उपसचिव ने जारी किया आदेश 

रायपुर। राज्य सरकार ने सोमवार को तीन पुलिस अधिकारियों का तबादला किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व उप पुलिस अधीक्षक स्तर के तीन अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। इस संबंध में गृह (पुलिस) विभाग के उप सचिव मुंकुं द गजभिये ने आदेश जारी किया है। जारी आदेश के मुताबिक नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) कोतवाली रायपुर देवचरण पटेल को रायपुर का प्रभारी जोनल पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। इसी तरह एएसपी विशेष शाखा सरगुजा नरेंद्र वर्मा को उप सेनानी दूसरी वाहिनी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल सकरी बिलासपुर डिप्टी कमांडेंट और प्रतापपुर एसडीओपी राकेश पाटनवार को विशेष शाखा सरगुजा में डीएसपी बनाया गया है।

21-09-2020
Breaking : भूपेश सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 अधिकारियों का किया तबादला, आदेश जारी 

रायपुर। भूपेश सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग छत्तीसगढ़ शासन के उप सचिव जेएस राजपूत ने आदेश जारी किया है। जारी आदेश के मुताबिक 13 अधिकारियों को उनके वर्तमान पदस्थापना स्थान से नए स्थान पर पदस्थ किया गया है।

 

15-09-2020
Breaking : भूपेश सरकार ने लोक निर्माण विभाग में किए तबादले, आदेश जारी

रायपुर। भूपेश सरकार ने मंगलवार को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों के तबादले किए हैं। इस संबंध में विभाग के अवर सचिव केके भूआर्य ने आदेश जारी किया है। विभाग के मुख्य अभियंता अनुविभागीय अधिकारी, कार्यालय कार्यपालन अभियंता व उप अभियंता को नए स्थानों पर भेजा गया है। तबादले दो कैटेगरी प्रशासनिक और स्वयं के व्यय पर के आधार पर किए गए हैं। 1. आदेश की कॉपी देखने के लिए क्लिक करें...2. आदेश की कॉपी देखने के लिए क्लिक करें...

 

 

10-08-2020
डी श्रवण ने सम्हाली राजनांदगांव एसपी की कमान, जिले के 34वें पुलिस अधीक्षक

राजनांदगांव। हाल ही में प्रशासनिक फेरबदल के तहत राजनांदगांव के नए एसपी नियुक्त किए गए डी. श्रवण ने सोमवार को विधिवत रूप से अपना पदभार ग्रहण कर लिया। 2008 बैच के आईपीएस डी. श्रवण का मुंगेली से राजनांदगांव तबादला हुआ है। वह पुलिस महकमे में सीनियर आईपीएस की श्रेणी में है। बतौर एसपी यह उनका 6वां जिला है। वह राजनादगांव जिले के 34वें एसपी होंगे। उन्हें नक्सल क्षेत्र में अच्छा अनुभव है, बेहतर प्रशासनिक कार्यशैली की वजह से राजनादगांव जैसे बड़े जिले की जिम्मेदारी मिली है। वह कोंडागांव, सुकमा, कोरबा, बस्तर, मुंगेली के बाद राजनांदगांव में पदस्थ किए गए हैं। आज उन्हें निवर्तमान एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने  प्रभार सौंपा। शुक्ला को 17वीं बटालियन का कमांडेंट बनाया गया है। बताया जा रहा है कि नए एसपी श्रवण नक्सल मोर्चे में काफी अनुभवी हैं। उन्होंने सुकमा, बस्तर जैसे घोर नक्सल जिलों में पूरी दमदारी के साथ काम किया। 

इधर राजनांदगांव पहुंचने पर एसपी जितेन्द्र शुक्ला, एएसपी गोरखनाथ बघेल, एएसपी सुरेशा चौबे, यातायात एएसपी गजेन्द्र सिंह, आरआई भूपेन्द्र गुप्ता,  प्रशिक्षु डीएसपी रूचि वर्मा, मयंक रणसिंह, कोतवाली टीआई विरेन्द्र चतुवेर्दी समेत अन्य अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। दोनों अफसरों के बीच विभागीय कार्यों को लेकर लंबी चर्चा भी हुई।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804