GLIBS
23-06-2020
मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, 10 वर्दीधारी नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज

कांकेर। आमाबेड़ा क्षेत्र के ग्राम डुवाल में नक्सलियों ने बीती रात एक ग्रामीण की मुखबिरी की शक में हत्या कर दी है। नक्सलियों ने ग्रामीण पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए गला घोंटकर हत्या कर दी,जिसके बाद शव को गांव के पास ही फेंक चले गये। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर 10 से अधिक वर्दीधारी नक्सलियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में  जुटी है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात्रि 10 से अधिक की संख्या में वर्दीधारी नक्सली डुवाल गांव पहुंचे,जहां उन्होंने ग्रामीण सिंहराय कोरेटी 35 वर्ष निवासी डुवाल को घर से अगवा कर लिया। नक्सलियों ने ग्रामीण को जंगल की ओर ले जाकर उसकी डण्डों से पीटकर पीट पीटकर व गला दबा कर हत्या कर दी। वहीं फिलहाल अब पुलिस ने घटना की जानकारी होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुुंच कर मर्ग कायम कर जांच में लेते हुए 10 से अधिक नक्सलियों के खिलाफ भादवि की धारा 147, 148, 149, 302, 364 आईपीसी 25,27 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

 

06-04-2020
नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, पुलिस के अनुसार पुराने लेनदेन का मामला

राजनांदगांव। जिले के ओन्धी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तोड़के के ग्राम पटेल कोलू राम सलामे की धारदार हथियारों से लैस नक्सलियों ने 5 और 6 अप्रेल की दरम्यानी रात मारपीट करने के बाद हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार कोलू राम सलामे पिता स्व.सनकु राम सलामे उम्र 57 वर्ष की नक्सलियों से पुराने लेनदेन को लेकर कुछ विवाद था,जिसकी परिणति हत्या के रूप में हुई। घटना की सूचना मृतक के छोटे भाई सुकलु राम ने 6 अप्रेल को पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ जुर्म पंजीबद्ध कर लिया है।

 

02-02-2020
तीसरे चरण चुनाव के पहले नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या

बीजापुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में खलल डालने नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या कर दी। कल 3 फरवरी को कुटरू क्षेत्र में मतदान होना है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक ग्रामीण का नाम हडमो कुहरामि बताया जा रहा है। कल शाम से हडमो गुमसुदा था। नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या कर केतुलनार और दरबा के बीच सड़क में शव फेंक दिया था। मामला कुटरू थाना क्षेत्र का है।   

 

31-07-2019
नक्सलियों ने ग्रामीण की हत्या कर सड़क पर फेंका शव

सुकमा। चिन्तलनार थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर शव को मार्ग में फेंक दिया है। नक्सलियों जगरगुंडा मार्ग चिन्तलनार के पास ग्रामीण का शव फेंका है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों एक सप्ताह पहले ग्रामीण का अपहरण किया था। मृतक का नाम वंजाम हिड़मा, मर्कागुड़ा का निवासी है। नक्सलियों ने शहीदी सप्ताह के तीसरे दिन इस घटना को अंजाम दिया। 

 

10-07-2019
सुकमा में मुखबिरी के संदेह में ग्रामीण की हत्या

सुकमा। सुकमा जिले के पोलमपल्ली थाना क्षेत्र में पुलिस मुखबिर के आरोप में आज तडके नक्सलियों ने एक आदिवासी ग्रामीण की अगवा करके हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार पोलमपल्ली थाने के तहत पातापारा का निवासी कलमु भीमा के घर तड़के कुछ नक्सली आये और उसे घर से कुछ दूर ले जाकर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804