GLIBS
14-04-2021
पत्नी की मिली जली हुई लाश, फंदे पर लटका मिला पति का शव, इलाके में सनसनी

बिलासपुर/रायपुर। न्यायधानी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पति-पत्नी की संदिग्ध अवस्था में बुधवार को लाश मिली है। महिला की लाश जली हुई अवस्था में मिली तो पति की लाश पुलिस ने फांसी के फंदे बरामद किया। मिली जानकारी के मुताबिक लोरमी थाना क्षेत्र के बुधवारा में रामधुन राजपूत का परिवार निवास करता है। बीती रात को रामधुन राजपूत की पत्नी दीपलक्ष्मी संदिग्ध अवस्था में जल गई। बताया जा रहा है कि दीपलक्ष्मी की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले। उन्होंने देखा कि दीपलक्ष्मी बुरी तरह आग की लपटों में घिरकर घर के कमरें में बेसुध हालत में पड़ी है। वहीं घर से दीपलक्ष्मी का पति रामधुन निकलकर कही भाग गया था। रात 3 बजे के करीब मृतिका के पिता उसके घर पहुंचे। इसी बीच सुबह गांव के लोगों को मृतिका के पति की लाश घर से कुछ दूरी पर पेड़ पर फांसी से लटकी हुई मिली। बता दें कि मृतक दंपत्ति की शादी कुछ ही वर्षों पहले हुई थी और उनके दो छोटी बच्चियां है। मामले में लोरमी पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों लाश को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस संभावना जता रही है कि पति रामधुन नें पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर लिया है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर  जांच में जुट गई है।

13-04-2021
चौकीदार ने बैंक में लगाई फांसी, कारण अज्ञात 

बिलासपुर/रायपुर। न्यायधानी में एक बैंक चौकीदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम शान्तनु साहू बताया जा रहा है। मामला पचपेढ़ी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार लोहर्सी के एक बैंक के चौकीदार ने बीती रात बैंक में ही फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पचपेढ़ी थाना प्रभारी प्रवीन राजपूत ने बताया कि घटना की जानकारी मंगलवार सुबह हुई। हमेशा की तरह साफ सफाई वाले सुबह 7 बजे के बाद  बैंक पहुंचे। इसी दौरान सफाई कर्मचारियों ने शान्तनु को फांसी पर लटका देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक ने रात को फांसी लगाया है। बताया जा रहा है कि वह कमर की पीड़ा से परेशान था। शायद परेशान होकर उसने आत्महत्या किया है। बहरहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले को विवेचना में ले लिया है। प्रवीन ने बताया कि जांच पड़ताल के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो जाएगा।

10-04-2021
युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात 

सरायपाली/रायपुर। एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम टोपसिंह यादव (30) ग्राम पिटूपाली निवासी बताया जा रहा है। मामला बलोदा चौकी क्षेत्र के ग्राम पिटूपाली का है। पुलिस ने बताया कि टोपसिंह यादव ने जहर सेवन कर लिया था। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उपचार के लिए शासकीय अस्पताल सरायपाली में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक के आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

09-04-2021
कन्नड़ अभिनेत्री ने की फिनाइल पीकर आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बंगलुरु। कन्नड़ बिग बॉस का हिस्सा रही कंटेस्टेंट चैत्रा कोटूर से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। उन्होंने फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चैत्रा ने अपने कोलार स्थित घर पर फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की है। लेकिन वक़्त रहते उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया,जहां उनकी हालात ठीक बताई जा रही है। चैत्रा ने इसके पीछे अपने ससुरालवालों को वजह बताई है। दरअसल चैत्रा कन्नड़ बिग बॉस 7 का हिस्सा रही चुकी हैं। उन्होंने बिजनेसमैन नागार्जुन से शादी रचाई थी। नागार्जुन के परिवार वालों ने इस रिश्ते को मनाने से इंकार कर दिया और चैत्रा को घर में नहीं आने दिया। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि चैत्रा ने नागार्जुन के परिवार वालों पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसे भला बुरा कहा था और जान से मारने की धमकी दी थी। इससे परेशान होकर चैत्रा ने कदम उठाया जबकि पुलिस ने इस घटना के बाद दोनों के परिवार को पुलिस स्टेशन बुलाया है।

 

 

08-04-2021
फिल्म निर्माता की पत्नी और बेटी की मौत, आग लगाकर आत्महत्या करने की आशंका

मुंबई। फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता गुप्ता और बेटी सृष्टि गुप्ता की जलकर मौत हो गई। रिपोर्ट्स हैं कि उन्होंने खुद को आग लगाकर जान दी है। पड़ोसियों को जब आग लगने की खबर हुई तो फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसके बाद अस्मिता और सृष्टि की आत्महत्या के कयास लगाए जाने लगे। वहीं आग घटना के तुरंत बाद दोनों को फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी को कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट की मानें तो यहां पर संतोष की पत्नी अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं इसके बाद 70 प्रतिशत तक जल चुकी उनकी बेटी सृष्टि बर्न सेंटर में भेजा गया, यहां पर इलाज के दौरान सृष्टि की भी मृत्यु हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि संतोष की पत्नी अस्मिता किडनी से जुड़ी बीमारी से परेशान थी। काफी समय से वो तकलीफ में थीं, बेटी से मां की ये तकलीफ देखी नहीं जा रही थी। माना जा रहा है कि इसी वजह के चलते दोनों ने ये आत्मदाह का कदम उठाया है।

 

07-04-2021
Video: मजदूरों पर हमला करने वाले आरोपी ने लगाई फांसी

कोरबा। मजदूरों पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम पुरुषोत्तम साहू बताया जा रहा है, जो की राजमिस्त्री का काम करता था। मामला दर्री थाना क्षेत्र के सीएसईबी कॉलोनी का है। बता दें कि मंगलवार को सीएसईबी कॉलोनी में कार्य के दौरान मजदूरों के बीच किसी बात को लेकर तनाव बढ़ गया। इसके बाद पुरुषोत्तम साहू ने चाकू से एक महिला सहित दो युवकों पर प्राणघातक हमला कर फरार हो गया था। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही थी कि दूसरे ही दिन बुधवार सुबह आरोपी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

05-04-2021
Video: पुरानी रंजिश के कारण भाई-बहन की नृशंस हत्या कर फांसी पर लटका चाचा

 जांजगीर-चांपा। भाई-बहन की नृशंस हत्या कर चाचा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र के भैसों नवापारा का है। लोगों ने इसकी सूचना के पुलिस को दी। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची और जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार भैसों नवापारा निवासी मानेश गौरहा ने रंजिश के कारण  भतीजे-भतीजी आलोक गौरहा उम्र 10 साल और मधु गौरहा उम्र 19 की  लोहे के सरिए से पीट-पीटकर कर नृशंस हत्या दी। इसके बाद उसने फांसी के फंदे से लटका कर अपनी जान दे दी। मृतक भाई-बहन के माता-पिता रोजी मजदूरी के लिए दूसरे प्रदेश में रहते हैं। दोनों भाई-बहन घर में अकेले रहते थे। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है।
 

02-04-2021
प्रेमी-प्रेमिका ने डेम में लगाई छलांग, युवक की मौत, युवती अस्पताल में भर्ती

अंबिकापुर। प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या के इरादे से डेम में छलांग लगा दी। इससे युवक की मौत हो गई, जबकि युवती को बचा लिया है। मामला कोतवाली थाना अंतर्गत बाकी जलाशय का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाकी जलाशय में खुदखुशी के इरादे से प्रेमी युगल कुद गए। हादसे में युवक की मौत हो गई, वहीं युवती को लोगों ने डूबने से बचा लिया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

दरअसल खैरबार गाड़ाघाट निवासी संतोष शर्मा (22) के पड़ोस में रहने वाली विवाहिता संगीता जयसवाल के साथ मृतक का प्रेम संबंध चल रहा था। इस पर मोहल्ले वासियों ने आपत्ति की थी। इसके बाद दोनों लापता थे। शुक्रवार को दोनों ने बाकी जलाशय में छलांग लगा दी, जिसमें युवक की मौत हो गई। जबकि  युवती को बचा लिया गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने युवक का शव जलाशय से बाहर निकला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

24-03-2021
नींद नहीं आने से परेशान डॉक्टर ने की आत्महत्या

पटना/ रायपुर। डॉक्टर ने अपने सरकारी आवास पर पंखे से लटककर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला। सुसाइड नोट में लिखा था कि कोरोना संक्रमित होने के बाद याददाश्त काम नहीं कर रही थी, नींद नहीं आ रही थी,पागलपन जैसा महसूस हो रहा था, इसलिए मैं अपनी जान दे रहा हूं। बता दें कि डॉ.रामस्वरुप चौधरी को पिछले साल कोविड केयर सेंटर का प्रभार दिया गया था। इस दौरान डॉक्टर कोरोना से संक्रमित हुए थे और बाद में उन्हें काम करने में परेशानी होने लगी थी।

 

 

15-03-2021
भाजपा सांसद के घर के सामने उनकी बहू ने काटी हाथ की नस,आत्महत्या की कोशिश से पहले  जारी किया वीडियो

लखनऊ। लखनऊ में मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता सिंह ने उनके ही घर के सामने अपने हाथ की नस काट ली। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में उन्होंने सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। आत्महत्या की कोशिश से पहले अंकिता ने 5 मिनट 10 सेकंड का वीडियो जारी किया था,जो अब वायरल हो रहा है। इसमें सांसद की बहू अंकिता रोते हुए कह रही हैं कि मैं इस दुनिया से जा रही हूं। अंकिता ने कहा कि आयुष मेरी कोई गलती नहीं थी, लेकिन तुमने मेरे जीने की कोई वजह नहीं छोड़ी। तुम मुझे छोड़कर चले गए। एक बार भी यह नहीं सोचा कि मेरा क्या होगा? तुम्हारी मां विधायक है और बाप सांसद है तो मेरी कोई नहीं सुनेगा। अंकिता ने रविवार देर रात यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फिर स्कूटी से दुबग्गा स्थित सांसद के घर के बाहर पहुंचीं।

वहां आयुष को बुलाने लगीं। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो अंकिता ने हाथ की नस काट ली। रविवार को ही आयुष लखनऊ पुलिस के सामने हजरतगंज थाने में पेश हुआ था। इससे पहले वह फरार था और वीडियो वायरल कर अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए थे। बदले में अंकिता ने उसका नार्को टेस्ट कराने की अपील की थी। मडिय़ांव कोतवाली क्षेत्र में 2 मार्च की रात 2:10 बजे भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर फायरिंग हुई थी। बाद में इस मामले में आयुष के साले आदर्श को पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का दावा था कि आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए साले से खुद पर गोली चलवाई थी। आदर्श को पुलिस ने जेल भेज दिया था। आयुष रविवार को हजरतगंज पुलिस के सामने पेश हुआ था।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804