GLIBS
भाजयुमो को मिला 10 लाख युवाओं को जोड़ने का टारगेट

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक सोमवार को भाजपा कार्यालय में हुई। बैठक में राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय,  भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणजीत दास, प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा समेत प्रदेश पदाधिकारी व जिला प्रभारी  मौजूद रहे। इस बैठक में युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारियों व प्रकोष्ठों को सम्मेलनों के जरिए 10 लाख युवाओं को पार्टी में जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है। प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष विजय शर्मा  ने बताया कि पार्टी में संगठन को बनाए रखने के लिए सभी युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। बैठक में युवाओं को पार्टी से अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने पर विशेष जोर दिया गया।
रायपुर में निगम मंडल के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह ने छ्त्तीसगढ़ के 22 हजार बूथों पर 1 लाख 25 हजार युवा कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारी सौपी। उन्होंने सभी को अलग अलग अभियान चलाकर 1 लाख 25 हजार कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने को कहा।

युवा मोर्चा की बैठक शुरू, सौदान समेत युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी मौजूद 

 

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक भाजपा कार्यालय में शुरू हो गई है। बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय,  भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणजीत दास, प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा समेत प्रदेश पदाधिकारी व जिला प्रभारी  मौजूद हैं। बता दें कि एक दिन पहले भाजपा के आला नेताओं की बैठक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हो हुई थी। दोनों ही बैठकों में विशेष रूप से सौदान सिंह उपस्थित हैं। बताया जा रहा है कि सौदान सिंह पार्टी नेताओं से लगातार मैदानी हकीकत की जानकारी ले रहे हैं। जहां कमियां है, उसे सुधारने के निर्देश भी दे रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजयुमो की महत्वपूर्ण भूमिका को देखते हुए आज की बैठक में युवा नेताओं को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है। वहीं आगामी चुनाव को देखते हुए विपक्ष के प्रहार को असरहीन करने और जनता को भाजपा से जोड़ने रणनीति बनाने पर मंथन हो सकता है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक में संगठन को मजबूत करने किए विचार-विमर्श

भोपाल। प्रदेश के गुना में शनिवार को एक निजी होटल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला कार्यसमिति एवं मण्डल अध्यक्षो की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। जिसमे भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राधेश्याम पारीक,जिला महामंत्री अशोक शर्मा,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जिले के प्रभारी भरतेश बंसल,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गौरव गर्ग, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शुसील दहीफले मंच पर उपस्थित रहे। बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष राधेश्याम पारीक ने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों से जन संवाद करते हुए कहा कि हमारी सरकारें इतनी महत्वपूर्ण योजनाएं चला रही है कि उसमे केंद्र की भाजपा सरकार ने देश के झुग्गी झोपड़वासियों की समस्या को ध्यान में रखकर हर व्यक्ति को अपना पक्का मकान हो इसके लिए प्रधानमंत्री आवास योजना मैं वर्ष 2022 तक सबको मकान उपलब्ध कराने की बात कही है। साथ देश में स्वच्छता और महिलाओं की सम्मान की चिंता करते हुए शौचालय और उज्ज्वला योजना गैस चूल्हा देने की योजना चलाई हैं। आज मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार भी हर वर्ग की चिंता करते हुए अनेकों योजनाओं का संचालन कर रही है ऐसी 
 प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं जिले के प्रभारी भरतेश बंसल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गांव गरीब और किसान मजदूर की भलाई के लिए समर्पित है प्रदेश में महिलाओं के लिए सरकारी नौकरी में 33 परसेंट आरक्षण सुनिश्चित किया है शिवराज जी ने महिलाओं के लिए भाई की तरह काम कर रहे है। सामान्य अनुसूचित जनजाति पिछड़े वर्गों के अजीवन छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए मेधावी छात्र योजना आरंभ की गई है। ऐसी सरकार की कितनी योजनाएं हैं जिनके दम पर हम 2018 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे युवा मोर्चा पार्टी साथ में कंधे से कंधा मिला कर युवा मोर्चा की 11 सदस्य टीम जल्द गांव-गांव में होगी और केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाएं जनता तक पहुंचाएगी यह काम युवा मोर्चा करेगा गुना युवा मोर्चा को बधाई देते हुए कहा की 56 जिलों में मेरे दीनदयाल प्रतियोगिता में गुना युवा मोर्चा ने सबसे अच्छा काम किया है ग्वालियर संभाग में गुना तीसरे नंबर पर रहा है।

बैठक में कार्यकर्तों को बताया घर-घर जाकर गिनाए सरकार की उपलब्धियां

शनिवार को राजगढ़ जिले की सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र के संड़ावता मंडल की भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक पाडल्या माता मे आयोजित की गई। बैठक मे राजगढ़ जिला भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शफीक अंसारी मुख्य अतिथि एंव सांसद प्रतिनिधि जगदीश नागर ,संड़ावता भाजपा मंडल अध्यक्ष घनश्याम नागर,विशैष अतिथि एंव अध्यक्षता संड़ावता अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष मोहम्मद मुख्तार मंसुरी ने की। बैठक मे कार्यकर्ताओ को घर-घर जाकर भाजपा सरकार की योजनाओ की जानकारी आम जनता को देकर भाजपा से जोड़ने की कार्ययोजना बनाईं गई।

बैठक में कार्यकर्तों को बताया घर-घर जाकर गिनाए सरकार की उपलब्धियां


भोपाल। शनिवार को राजगढ़ जिले की सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र के संड़ावता मंडल की भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक पाडल्या माता मे आयोजित की गई। बैठक मे राजगढ़ जिला भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शफीक अंसारी मुख्य अतिथि एंव सांसद प्रतिनिधि जगदीश नागर ,संड़ावता भाजपा मंडल अध्यक्ष घनश्याम नागर,विशैष अतिथि एंव अध्यक्षता संड़ावता अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष मोहम्मद मुख्तार मंसुरी ने की। बैठक मे कार्यकर्ताओ को घर-घर जाकर भाजपा सरकार की योजनाओ की जानकारी आम जनता को देकर भाजपा से जोड़ने की कार्ययोजना बनाईं गई।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.