GLIBS
10-07-2020
Breaking : नगरीय प्रशासन विभाग ने 25 अधिकारी कर्मचारियों का तबादला आदेश किया जारी

रायपुर। नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने 25 अधिकारी कर्मचारियों का तबादला आदेश जारी किया है। शुक्रवार को जारी इस आदेश में उप अभियंता, मुख्य नगर पालिका अधिकारी, राजस्व निरीक्षक, राजस्व अधिकारी, अधीक्षण अभियंता सहित अन्य को नई पदस्थापना मिली है।

27-02-2020
4 आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले, नवगठित जिले की संभालेंगे कमान

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ शासन में प्रशासनिक अफसरों के तबादले का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में प्रशासन ने गुरुवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों का तबादला आदेश जारी किया है। जारी आदेश में 4 अधिकारियों का नाम शामिल है। इन अफसरों को नए जिले गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में नई पदस्थापना दी गई है। यह आदेश नवा रायपुर स्थित मंत्रालय महानदी भवन के सामान्य प्रशासन विभाग से जारी किया गया है।

इन अफसरों का हुआ तबादला
देव सिंह उईके - डिप्टी कलेक्टर - गौरेला-पेंड्रा-मरवाही
डिगेश पटेल - डिप्टी कलेक्टर - गौरेला-पेंड्रा-मरवाही
बी.सी एक्का - संयुक्त कलेक्टर - गौरेला-पेंड्रा-मरवाही
बी.सी साहू - अपर कलेक्टर-गौरेला - पेंड्रा-मरवाही


 

10-12-2019
हाईकोर्ट ने लगाई अशोक कुमार चतुर्वेदी के तबादला आदेश पर रोक, शासन से मांगा जवाब

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने सोमवार को पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक अशोक कुमार चतुर्वेदी के तबादला आदेश के क्रियान्वयन पर रोक लगा दी है। इस मामले में हाईकोर्ट ने राज्य शासन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। दरअसल, जस्टिस गौतम भादुड़ी की एकलपीठ ने स्थानांतरण के खिलाफ लगी याचिका पर सुनवाई करते हुए 9 दिसंबर को अगली सुनवाई की तारीख तय की थी। मामले की सुनवाई करते हुए न्यायालय ने राज्य शासन से जवाब मांगा, लेकिन राज्य शासन के पास विधिक जवाब न होने की स्थिति में मामले को जनवरी प्रथम सप्ताह में नियत किया गया है। मामले की पैरवी उच्च न्यायालय के अधिवक्ता भास्कर प्यासी एवं आशुतोष पांडेय ने की।

04-12-2019
व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षकों के तबादला आदेश जारी, देखें लिस्ट...

रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग ने बुधवार 4 दिसंबर को 12 तबादला आदेश जारी किए हैं। इनमें व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक शामिल हैं। लिस्ट में प्रदेश के विभिन्न जिलों के शिक्षक शामिल हैं। स्कूल शिक्षा विभाग के अवर सचिव ई.आर. कपाले के हस्ताक्षर से यह आदेश जारी किया गया है।

10-09-2019
पुलिस अधीक्षक ने किए 5 निरीक्षकों के तबादले

महासमुंद। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ल ने 5 निरीक्षकों के तबादला आदेश जारी किए हैं। निरीक्षक दीपेश जायसवाल को थाना प्रभारी पिथौरा से रक्षित केन्द्र महासमुंद, राकेश कुमार खुटेश्वर को थाना प्रभारी बसना से रक्षित केन्द्र महासमुंद, वीणा यादव थाना प्रभारी सांकरा से थाना प्रभारी बसना, बीएल सोनी रक्षित केन्द्र महासमुंद से थाना प्रभारी सांकरा, कमला पुसाम रक्षित केन्द्र महासमुंद से थाना प्रभारी पिथौरा के पद पर नई पदस्थापना दी गई है।

 

 

20-09-2018
Transfer Order : 12 निरीक्षक और 14 उपनिरीक्षक इधर से उधर, PHQ ने जारी किए तबादला आदेश

रायपुर। पुलिस मुख्यालय ने 12 निरीक्षक और 14 उपनिरीक्षकों का तबादला सूची जारी किया है।

इन 12 निरिक्षकों के तबादले

जारी आदेश में हेमप्रकाश नायक को बालोद से बलौदाबाजार, रूपक शर्मा को बलरामपुर से रायगढ़, सुरेश कुमार कश्यप को रायपुर से बस्तर, कीर्ति कश्यप को रायपुर से बस्तर, दीपा केवट को बलरामपुर से महासमुंद, कन्हैया लाल यादव को जशपुर से बलौदाबाजार, वन टाइम विनोद साहू को बीजापुर से कोंडागांव, सुषमा चेलक को बिलासपुर से पुलिस मुख्यालय, रोशनी कुजूर को रायपुर से बिलासपुर, मुकेश सोम को बलरामपुर से कबीरधाम, शेर सिंह बन्दे को नारायणपुर से कबीरधाम और दिनेश चंद्राकर को बीजापुर से कोंडागांव भेजा गया है।

इन 14 उप निरीक्षकों के तबादले

इसी प्रकार वन टाइम प्रमोशन पाये मनोज साहू को सुकमा से कबीरधाम, ओमप्रकाश त्रिपाठी को बीजापुर से बलौदबाजार, सुभाष कुजूर को कोंडागांव से सूरजपुर, वंश नारायण शर्मा को रायपुर से जशपुर, नसरुद्दीन खान को बीजापुर से बेमेतरा, भुवनेश्वर साहू को सुकमा से बस्तर, अतारु राम मानिकपुरी को रायपुर से सूरजपुर,  मुनेश्वर सिंह को कांकेर से कोंडागांव, रामप्रताप साहू को रायपुर से सरगुजा, शालिनी वर्मा को धमतरी से पुलिस मुख्यालय, डोमनिक कुजूर को बस्तर से कांकेर, राजेश चंद्रवंशी को सुकमा से कोरबा और योगेश कुमार पटेल को बीजापुर से जांजगीर में पदस्थ किया गया है ।

 
 
 
 
 
17-09-2018
Transfer Order : 5 अफसरों का तबादला, भिलाई में डेंगू रोकने एसके सुंदरानी पर भरोसा, बनाए गए निगम आयुक्त

रायपुर। राज्य शासन ने नगरीय निकायों के पांच अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया है। मंत्रालय से जारी आदेश में रविवार को हटाए गए निगम कमिश्नर केएल चौहान की जगह एसके सुंदरानी को भिलाई को आयुक्त बनाया गया है। एस के सुंदरानी पूर्व में दुर्ग नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं। 3 माह पूर्व जगदलपुर में संयुक्त संचालक के पद से स्थानांतरित किया गया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804