GLIBS
26-03-2021
वरुण धवन निभाएंगे विकलांग पुलिस वाले का किरदार

मुंबई/रायपुर। एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'सनकी' में एक विकलांग पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडियावाला हैं। यह फिल्म साउथ की फिल्म का रिमेक है। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि वरुण एक काबिल पुलिस इंस्पेक्टर होते हैं,जो एक मिशन में अपाहिज हो जाते हैं। अब इस स्थिति में भी वे कैसे मुश्किल-मुश्किल केस सॉल्व करते हैं। यही इस फिल्म दिखाया जाएगा। अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस फिल्म में वरुण के अपोजिट किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा।

07-03-2021
जी सिनेमा, एंड पिक्चर्स और जी-बॉलीवुड मना रहा भारतीय सिनेमा की सबसे दमदार महिला किरदारों का जश्न

रायपुर। मार्च के महीने में महिला दिवस मनाया जाता है और इस खास मौके पर जीके हिंदी मूवी चैनल्स महिलाओं के लिए ऐसी फिल्मों का गुलदस्ता लेकर आ रहे हैं, जिनमें दमदार महिला किरदारों ने अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। तो इस पूरे महीने जी सिनेमा, एंड पिक्चर्स और जी बॉलीवुड पर इन शानदार फिल्मों का मजा लीजिए। 'सूरज पे मंगल भारी में तुलशी राणे के रोल में फातिमा सना शेख' : महिलाएं हर इंडस्ट्री में सफलता हासिल कर रही हैं, यहां तक कि उन क्षेत्रों में भी, जो पहले पुरुषों के वर्चस्व वाले क्षेत्र कहलाते थे। फिल्म सूरज पे मंगल भारी में तुलशी राणे के रोल में फातिमा सना शेख ने एक लड़की की अटूट लगन दर्शाई गई है, जो डीजे बनने का सपना देखती है। अपने इस ख्वाब को पूरा करने के लिए वो समाज और शादी के दायरों से बाहर निकलती है। तो 14 मार्च को दोपहर 3:17 बजे जी सिनेमा पर इस फिल्म का मजा जरूर लीजिए, जिसमें दिलजीत दोसांझ ने सूरत सिंह ढिल्लों के रोल में और मनोज बाजपेयी ने मधुमंगल राणे के रोल में दर्शकों को खूब गुदगुदाया है।

गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल में गुंजन सक्सेना के रोल में जान्हवी कपूर गुंजन सक्सेना देश के युवाओं के लिए एक प्रेरणा है। जान्हवी कपूर ने इस फिल्म में एक फाइटर पायलट गुंजन का रोल बखूबी निभाया है। यहां तक कि जब गुंजन को दुनिया के बंधनों का सामना करना पड़ता है, तब भी वो लगातार संघर्ष करती हैं और जीत हासिल करती हैं। गुंजन की लगन और उनकी इच्छाशक्ति सभी को चुनौतियों से लड़ने के लिए प्रेरित करेगी, ताकि हम अपना मकसद हासिल कर सकें। देखिए ये प्रेरणादायक कहानी 20 मार्च को दोपहर 12:45 बजे, एंड पिक्चर्स पर।

खाली पीली में पूजा के रोल में अनन्या पांडे : वो दिन गए, जब एक हीरो अबला नारी की मदद किया करता था। फिल्म खाली पीली में पूजा के रोल में अनन्या पांडे इस बात की सटीक मिसाल हैं। वो नए जमाने की एक दबंग लड़की है, जो खुद गुंडों से लड़ाई करती है और निडर होकर अपनी जिंदगी जीती है। इस फिल्म में वो एक स्मार्ट चुलबुली और कॉमिक स्टाइल की लड़की है, जिनके साथ ब्लैकी के रोल में हैं ईशान खट्टर। यह एक लफड़े की सवारी है, जो आप जरूर करना चाहेंगे। तो देखने के लिए तैयार हो जाइए खाली पीली, 19 मार्च को रात 8 बजे सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

फिल्म क्रांतिवीर में मेघा दीक्षित के रोल में डिंपल कपाड़िया : सुपरहिट फिल्म क्रांतिवीर में डिंपल कपाड़िया ने मेघा दीक्षित की भूमिका निभाई है, जिन्हें प्रताप 'कलम वाली बाई' कहते हैं। यह एक जाना माना किरदार है, जिसे हम सभी ने खूब सराहा। एक पत्रकार के रूप में उनकी जोरदार परफॉर्मेंस ही फिल्म की खासियत है। उनके हौसले से ही नाना पाटेकर का किरदार प्रताप तिलक प्रेरित होता है और अपने आसपास बदलाव लाने की लड़ाई लड़ता है। फिल्म क्रांतिवीर में डिंपल कपाड़िया को देखिए एक यादगार परफॉर्मेंस में 15 मार्च को रात 8 बजे ज़ी बॉलीवुड पर।

24-01-2021
द कपिल शर्मा शो बंद हो रहा है, जानें क्या है कारण

रायपुर/मुंबई। द कपिल शर्मा शो को हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं। इस शो में हर किरदार ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई हुई है। करोड़ों लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले इस कॉमेडी शो को लेकर खबर है कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। खबरों के मुताबिक यह शो बहुत जल्द अगले सीजन के साथ वापसी करेगा। कुछ दिनों के बाद कपिल फिर इस शो में वापसी करेंगे नए रंग रूप के साथ। ऐसे में फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं क्योंकि कपिल शर्मा जल्द ही फिर लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

20-11-2020
एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे पर भी बनेगी फिल्म, छोटे पर्दे के हीरो मनीष गोयल निभाएंगे किरदार

रायपुर/मुंबई। गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बन रही है। विकास दुबे की जीवनी पर आधारित फिल्म को अब बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा और फिल्म मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी। मोहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने मैं कानपुर वाला किताब के राइटस ख़रीद लिए हैं, जिसे राइटर मृदुल कपिल ने लिखा हैं जो गुंडे विकास दुबे की जीवनी पर लिखी गई हैं। इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया। लेकिन अब इस किताब की कहानी को बड़े पर्दे पर साकार करने का बीड़ा उठाया हैं। डायरेक्टर मनीष वात्सल्य ने जिसमें विकास दुबे का किरदार निभानेवाले हैं टीवी एक्टर मनीष गोयल।

बता दें कि विकास दुबे कानपुर का एक गैंगस्टर था, जो यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारा गया था। इस गैंगस्टर ने कई पुलिसवालों की हत्या की थी। ऐसा करने के बाद ये फरार था। मध्य प्रदेश पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था, जिसके बाद इसी कानपुर वापस लाने के दौरान गाड़ी पलट गई थी। भागने का प्रयास करने के दौरना विकास दुबे मारा गया था।

17-02-2020
फिल्म 'तेजस' का पोस्टर हुआ रिलीज, पायलट बनी कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक के बाद एक कई फिल्में अपने खाते में जोड़ रही हैं। वहीं अब कंगना की नई फिल्म तेजस का पहला लुक सामने आया है। इस लुक में कंगना तेजस के ठीक बगल में एयरफोर्स पायलट के रूप में खड़ी नजर आ रही हैं। कंगना ने बीते दिनों इस फिल्म की घोषणा की थी। कंगना ने कहा कि वो अपने इस नए किरदार को निभाने को लेकर उत्साहित हैं। आगे कहा, मैं हमेशा से पर्दे पर एक सोल्जर का किरदार निभाना चाहती थी। बचपन से ही मैं आर्म्स फोर्सेस की ओर काफी आकर्षित होती थी। मैंने अपने देश के जवानों के प्रति हमेशा अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। वो हमारे देश को सुरक्षित रखते हैं और हमारे लोगों की रक्षा करते हैं। कंगना रनौत अपनी इस फिल्म के लिए फिलहाल तैयारियां कर रहे हैं और इसकी शूटिंग जुलाई में शुरू होगी। फिल्म को लेकर अपनी तैयारियों को लेकर कहा, ''मैं इसके लिए काफी इंटेंस ट्रेनिंग लेनी होगी। मेरे डायरेक्टर चाहते हैं कि मैं प्रोफेशनल लोगों से ट्रेनिंग लेनी होगी। 

17-08-2019
रिलीज हुआ 'लाल कप्तान' का टीजर, सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में आएं नजर 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। सैफ के बर्थडे पर 'लाल कप्तान' के मेकर्स ने उन्हें एक शानदार तोहफा दिया है। मेकर्स ने लाल कप्तान का टीजर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे। 36 सेकंड के इस टीजर में वह अपने चेहरे पर भभूत लगाते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान के लुक और उनके दमदार डायलॉग को टीजर की यूएसपी कहा जा सकता है। टीजर के साथ इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। कुछ वक्‍त पहले इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी सामने आया था, जो काफी दमदार था। सैफ अली खान की ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी जिसमें उनका किरदार बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस फिल्म को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। 

 

21-05-2019
नागा साधु के किरदार में नजर आयेंगे सैफ

मुंबई । बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान आने वाली फिल्म लाल कप्तान में नागा साधु के किरदार में नजर आयेंगे।
सैफ अली खान ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। इस बीच सैफ की आगामी फिल्म लाल कप्तान का भी लुक सामने आ गया है। सैफ एक नागा साधु के अवतार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म से सैफ का पहला लुक है। लाल कप्तान को इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की कलर यलो प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है।
बताया जाता है कि लाल कप्तान की कहानी कहानी ड्रामा, बदला और धोखे पर आधारित है। पोस्टर में सैफ आखों में काजल लगाए नजर आ रहे हैं। उनके बाल भी साधुओं की तरह बंधे नजर आ रहे हैं।लाल कप्तान से पहले सैफ अली खान, बाजार में शेयर ब्रोकर के रूप में दिखे थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी।
इरोज इंटरनेशनल के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने कहा, सैफ अली खान एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं और फिल्म की यह स्क्रिप्ट उनके अंदर छिपे टैलेंट को लोगों के सामने लाएगी। इस फिल्म में ड्रेमैटिक कैरेक्टर्स हैं और इसकी कहानी बहुत मनोरंजक है। फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है। यह फिल्म छह सितंबर को रिलीज होगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804