GLIBS
23-03-2020
फेसबुक पर दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाकर बनाया वीडियो,ब्लेकमेलिंग कर मांग रहा था रूपए

रायपुर। फेसबुक में महिला से दोस्ती करने के बाद प्रेमजाल में फंसाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बता दें कि मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। सरकंडा थाना क्षेत्र की 25 वर्षीय महिला से पहले फेसबुक पर जांजगीर-चांपा निवासी नवीन दुबे ने दोस्ती की। इसके बाद दोनों बीच संबंध इतना गहरा हो गया कि युवक ने प्रेम करने का झांसा देकर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे डरा-धमका कर दुष्कर्म करता रहा। युवक उससे पुराना बस स्टैंड स्थित एक लॉज में कमरा लेकर मिलने जाया करता था। लेकिन बाद में उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दिया। बीते 20 जनवरी को उसने महिला से अंतिम बार मुलाकात की और उसे ब्लेकमेल कर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उससे पैसों की मांंग भी करने लगा। उसकी हरकतों से तंग आकर महिला ने मामले की शिकायत तारबाहर थाने में की। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

14-03-2020
हनीमून से लौटी नवविवाहिता की सर्दी-खांसी से मायके में मौत, जाने क्या है मामला

रायपुर। देशभर में कोरोना का आतंक कायम है। छत्तीसढ़ प्रदेश में कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार लगातार पहल कर रही है। लेकिन बिलासपुर में सर्दी-खांसी और बुखार से महिला की मौत की खबर सामने आई है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से हनीमून मनाकर वापस लौंटे नवविवाहिता की सर्दी-खांसी और बुखार से मौत हो गई है। नवविवाहिता की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। विभाग द्वारा परिवार के लोगों को विशेष सतर्कता बरतने कहा गया है। उक्त घटना में विभाग ने नवविवाहिता के कोरोना वायरस से संक्रमित होने से इंकार किया है। बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना में रहने वाली मृतिका की शादी इसी साल 4 मार्च को दुर्ग जिले के भिलाई में रहने वाले एक युवक से हुई थी। विवाह के बाद दोनों हनीमून के लिए जम्मू-कश्मीर गए। होली के लिए नवविवाहिता वापस बिलासपुर अपने मायके पहुंची थी। उसे बुखार और फिर सर्दी-खांसी की शिकायत थी। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तबियत बिगड़ने के बाद 12 मार्च को उसे अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया गया,जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला के शव को पीएम के लिए सिम्स अस्पताल भेज दिया था। सिम्स अस्पताल के डॉ.विवेक शर्मा ने बताया कि महिला का पीएम सिम्स में किया गया है और उसकी रिपोर्ट सरकंडा थाना भेज दी गई है।

15-01-2020
मारपीट कर किसान से लूटे रुपए, दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। किसान से मारपीट कर 1 लाख रुपए की लूट करने का मामला सामने आया है। गांव के किसान के पास रुपए का बंडल देख कर दो युवकों की नियत खराब हो गई। रकम लूटने के लिए झूठे आरोप लगाकर किसान की जमकर पिटाई कर दी,फिर उसके पास से 1 लाख रुपए लूट लिया। इस बीच किसान ने भागकर अपनी जान बचाई। बता दें कि रिपोर्ट में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से 62 हजार रुपए और मोबाइल जब्त किया गया है। सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि सीपत क्षेत्र के वर्षा निवासी गुलाब प्रसाद यादव किसान हैं। मंगला चौक स्थित एचडीएफसी बैंक एक लाख रुपए किस्त की राशि को जमा करने जा रहे थे। किन्हीं कारणवश वह पैसे लेकर वापस लौट गया। इसी बीच यह घटना हुई।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804