GLIBS
03-06-2020
भाजपा में गुटबाजी, खुलेआम विरोध प्रदर्शन पर ध्यान दे नवनियुक्त अध्यक्ष : विकास तिवारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष विष्णुदेव साय को उनकी नियुक्ति के लिए बधाई देते हुए कहा है कि अध्यक्ष को पहले अपने घर की चिंता करनी चाहिए फिर प्रदेश सरकार और कांग्रेस पार्टी पर बयान जारी करना चाहिए। प्रवक्ता विकास ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को लगातार तीन बार सरकार बनाने का मौका प्रदेश की जनता ने दिया। लेकिन भाजपा और रमन सरकार के पापों का घड़ा छलकने लगा तो प्रदेश की जनता ने चौथी बार मात्र 15 सीटों पर भाजपा को सिमटा कर रख दिया। इसके बाद भी लगातार हुए विधानसभा उपचुनावों,नगरी निकाय,नगर पालिका एवं पंचायतों के चुनाव में भी भाजपा का सूपड़ा साफ प्रदेश की जनता ने कर दिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकार के जन हितेषी कार्यों पर जनता ने मुहर लगाया और उन पर पूरा भरोसा किया,जिसके कारण कि हाल ही में देश में हुए सी वोटर सर्वे में प्रदेश के 8 जनता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ईमानदार नेतृत्व पर भरोसा जताया है और कोरोना कोविड 19 महामारी के संघर्ष के दिनों में उन्हें ईमानदार नेतृत्वकर्ता बताया है,जिसे देख भाजपा जो पहले ही रसातल में चली गई है और भी गहरे सदमे में आ गई है।

19-05-2020
सवाल आरएसएस से और जवाब भाजपा दे रही है,ये रिश्ता क्या कहलाता है : विकास तिवारी

रायपुर। आरएसएस पर सवाल उठाने पर भाजपा के जवाब पर कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से सवाल करने पर भाजपा जवाब देती है ये रिश्ता क्या कहलाता है। तिवारी ने कहा है कि कोरोना महामारी के समय जब लाखों मजदूर रोड में बेहाल चल रहे हैं,उनकी रोजी-रोटी छीन गयी है और आरएसएस इस कठिन समय में कहां है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने मोहन मरकाम के सवालों का जवाब देना मुनासिब समझा। प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ हर बार यह कहता है कि उसका कोई राजनीति से लेना देना नहीं है और ना भारतीय जनता पार्टी के कामों में वह दखलअंदाजी करती हैं ना ही भारतीय जनता पार्टी को कोई आदेश देती है लेकिन जब सवाल सीधे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से था तो जवाब भारतीय जनता पार्टी के द्वारा दिया जाना इसे स्पष्ट हो जाता है कि आरएसएस और भाजपा सिक्के के दो पहलू हैं और आरएसएस भाजपा को चुनाव जिताने में मदद करती है और बदले में अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब भाजपा से ही दिलवाती है।

 

07-05-2020
नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले बृजमोहन को शराब दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग की चिंता : विकास तिवारी

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुनील सोनी एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल के संयुक्त पत्रकारवार्ता पर सवाल उठाते हुए कहा है कि एक तरफ पूरा देश कोरोना महामारी के विपरीत परिस्थितियों में लड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ सांसद सुनील सोनी और विधायक बृजमोहन अग्रवाल लगातार जनता को गुमराह करने वाला बयान दे रहे है। तिवारी ने  कहा है कि सांसद सोनी लगातार प्रदेश के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल खड़ा कर रहे हैं लेकिन हकीकत कुछ और ही है। कोरोना की लड़ाई में प्रदेश ने सफलता ​हासिल की है। मरीजों की संख्या में भी भाजपा शासित राज्यों से कम मरीज है। इसका एक ही कारण है सीएम भूपेश बघेल की टीम का जी जान से मेहनत करना। वहीं सांसद को यह नागवार गुजर रहा है। इसलिए वे स्वास्थ्य व्यवस्था पर प्रश्न खड़ा कर रहे हैं जबकि उन्हें बताना चाहिए कि केंद्र सरकार से कोरोना महामारी से उबरने और राज्य की अर्थव्यवथा सुधारने के लिए प्रदेश के मुखिया ने 30 हजार करोड़ की राहत पैकेज की मांग प्रधानमंत्री से की है।

इस पर सांसद सोनी ने किसी प्रकार की कोई पहल नहीं की है। प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल शराब दुकान में उमड़ी भीड़ और सोशल डिस्टेंस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं लेकिन 1 मई को उनके सरकारी बंगले में इससे ज्यादा भीड़ उमड़ी हुई थी सैकड़ों गाड़ी बंगले के बाहर खड़े हुए थे लोगों का तांता लगा हुआ था और सोशल डिस्टेंस तार-तार हो रही थी। कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रश्न किया कि पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को यह बताना चाहिए कि 1 मई के दिन उनके बंगले में सैकड़ों हजारों की तादाद में भीड़ क्यों आई हुई थी और अगर उनके आरोप निराधार हैं तो क्या पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल 1 मई के सीसीटीवी फुटेज को जनता के समक्ष प्रस्तुत करेंगे ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके और क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जारी देश के 600 से अधिक रेड, ग्रीन, ऑरेंजऔर ऑरेंज जोन जिलों में हो शराब बिक्री के विरोध में प्रेसवार्ता करेंगे।

05-05-2020
विकास तिवारी ने कहा आप के दिखावे के विरोध का भी स्वागत है त्रिलोकीनाथ, मेरी चुनौती स्वीकार करें बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा है कि हे बसई के भामाशाह बृजमोहन अग्रवाल, आप 43 दिन के बाद आलीशान बंगले से बाहर आये और ये दिखावे का सांत्वना दे रहे हैं। आप पहले ये बताइए की 15 साल शराब दुकान में लोगों को केम्पकोला, मठा, बादाम मिल्क, ठंडाई पिलाया क्या जो अब दुःख व्यक्त कर रहे हैं। शराब भट्ठी खुलवाने वाले आप की पार्टी के और देश के प्रधानमंत्री मोदी है, राज्य में दारू पीकर मार-पीट होगा और बाकी भाजपा शासित राज्यों में शराब पीकर डिस्को-डांस होगा, सुख शांति होगी, गजब करते हैं लोगों को पेट भर खाना अब मिल रहा है और चावल के गबन का काम "नान" में आप की भाजपा सरकार ने किया। खैर, मैं फिर एक चुनौती देता हूं की अगर कांग्रेस पार्टी ने गंगाजल की सौगंध लेकर शराबबंदी की बात की होगी। तो मैं भाजपा के कोष में 2 लाख रु दूंगा और आप साबित नहीं कर पाये तो जितना पैसा कर्नाटक प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष ने दिया उतना आप मुख्यमंत्री राहत कोष में कैश देंगे, चुनौती मंजूर....?

04-05-2020
विकास तिवारी ने कहा मैं गलत हूँ तो भाजपा मीडिया विभाग एफआईआर करवाएं और आरोप सही है तो मैं दो लाख नकद दूंगा

रायपुर। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी भाजपा मीडिया विभाग को चुनौती देते हुए कहा है कि यदि मैं गलत हूँ तो मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएं। एफआईआर सही पाएं जाने पर 2 लाख रुपए नकद दूंगा। उन्होने कहा है कि साल भर पहले बिना कारण भयभीत भाजपा ने मुझ पर लाइव  डिबेट में बैन लगाया और जिस विषय के कारण बैन लगा उस व्यक्ति को दिल्ली विधानसभा में टिकट दिया। मैं आज भी भाजपा से निवेदनपूर्वक और चुनौती देते हुए कह रहा हूं कि मेरे किस डिबेट पर तिलमिला कर बैन लगाया उसे सार्वजनिक करें और अगर मैंने प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय मंत्री ईरानी, गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह उनके किसी भी पूर्व मंत्री के खिलाफ बिना तथ्य के डिबेट में कुछ भी अपशब्द, अमर्यादित कहा हो तो मुझे धारा 499/500 का नोटिस भेजे और IPC/CRPC की धाराओं के तहत केस दर्ज करवाएं। मैं जनेऊ धारी ब्राह्मण हुँ प्रण लेकर कहता हूं मैं न्यायालय में जमानत याचिका भी नही लगाऊंगा। भाजपा का मीडिया विभाग साबित कर दे कि मेरे किस डिबेट में किस बड़े नेता को अपशब्द/अमर्यादित बाते कही गई तो मैं भाजपा के कोष में 2 लाख रुपया नकद राशि दान में प्रेषित करूंगा।

30-04-2020
अस्पताल के लिए दान की जमीन पर कॉम्लेक्स खड़ा करने बृजमोहन और सुनील को सवाल करने का अधिकार नहीं : विकास तिवारी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के रायपुर सांसद,पूर्व महापौर सुनील सोनी और रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा है कि एक ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उनका पूरा मंत्रिमंडल और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूरी टीम कोरोना महामारी के लड़ाई लड़ने की लिए दिन-रात जुटे हुए है। इसका की सुखद परिणाम पूरे देश के सामने आया है कि छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या भाजपा शासित राज्य उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, उत्तराखंड, बिहार, गुजरात बहुत कम है और एक भी मरीज की मौत नही हुई है। इसका श्रेय उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का त्वरित निर्णय और लोकहित फैसलों को तत्काल लागू करना बताया है।प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा सांसद पूर्व महापौर सुनील सोनी और रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर कोरोना महामारी के समय सस्ती राजनीति का आरोप लगाया है। तिवारी ने कहा कि भाजपा के दोनों नेताओं को यह बताना चाहिए कि उनके संसदीय क्षेत्र और रायपुर दक्षिण विधानसभा में उनके घर के पास की जमीन जिसे स्व. राजाराम तिवारी द्वारा दान की गई उस सरकारी जमीन जिस पर केवल अस्पताल ही रहना चाहिए था उसे दोनों नेताओं ने आपसी सांठगांठ करके आलीशान कमर्शियल कॉम्पेक्स तान दिया।

भारतीय जनता पार्टी के नेता राज्य में कोरोना महामारी की लड़ाई के समय केवल बयान वीर बने हुए हैं जबकि रायपुर सांसद सुनील सोनी को जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा मांगे गए 30 हजार करोड़ राशि को तत्काल राज्य के खजाने में हस्तांतरित करवाने की पहल करनी चाहिए।प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि अगर दक्षिण विधानसभा स्थित दानवीर स्वर्गीय राजाराम तिवारी की राम दान में दी गयी जमीन पर आज अगर 100 बिस्तरों का अस्पताल पूर्व महापौर सांसद सुनील सोनी और पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बनवाया होता तो निश्चित तौर पर कोरोना महामारी से ग्रसित 100 मरीजों का इलाज इस अस्पताल में बहुत आसानी से हो सकता था। लेकिन भाजपा नेता,कार्यकर्ता को दुकान दिलवाने की लालच में दान दी गई सरकारी जमीन पर कामर्शियल कांप्लेक्स का निर्माण इन्हीं दोनों नेताओं द्वारा करवाया गया और अभी कोरोना महामारी के समय में राज्य सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाकर केवल बयानवीर बन रहे हैं।

22-04-2020
लॉक डाउन है विधायक बृजमोहन अग्रवाल और मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर बयानवीर बन रहे : विकास तिवारी

रायपुर। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर छात्र-छात्राओं को जो कोटा राजस्थान एवं अन्य जगहों में कोरोना महामारी के लॉक डाउन के कारण फंसे हैं। उन्हें प्रदेश वापस आने की अनुमति देने के लिए पत्र लिखा है। कोरोना महामारी जो कि पूरे विश्व में फैली हुई है और गत एक माह से अधिक समय से देश और प्रदेश के नागरिक मोदी सरकार और भूपेश बघेल सरकार के आदेश अनुसार अपने-अपने घरों में रहकर लॉक डाउन के नियमों का कड़ाई से पालन कर रहे हैं। जैसे कि खुद भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल अपने बंगले में लॉक डाउन है कही भी आना-जाना नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर केवल बयानवीर बनने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं जबकि कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने के लिए उसे नियंत्रण में रखने के लिए वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन (डब्ल्यूएचओ) और भारत सरकार ने कड़े निर्देश जारी किया है कि कोरोना संक्रमण को रोकने का एकमात्र और सटीक उपाय लोगों को अपने घरों में रहना है,जिसके लिए धारा 144 और कर्फ्यू तक का सहारा लिया गया। इसके कारण लोग एक दूसरे के संपर्क में ना आएं पूरे प्रदेश के सटे राज्यो के बॉर्डर को सील कर दिया गया है ताकि एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में लोगों की आवाजाही ना हो सके और कोरोना का संक्रमण छत्तीसगढ़ राज्य में न फैल सके,जिसमें काफी हद तक सफलता भी मिली है। 

15-04-2020
डॉ. रमन सिंह पंद्रह साल मुख्यमंत्री रहे है और कितनी सहायता राशि दी खुलासा करें : विकास तिवारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से कहा है कि छत्तीसगढ़ के करीब एक लाख मजदूर 15 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में फंसे हुए है। इनमें उत्तरप्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, उत्तराखंड, दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, गुजरात, मध्यप्रदेश में ज्यादा मजदूर फंसे है। इनमें से अधिकतर राज्यों में भाजपा की ही सरकारे है। प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार मजदूरों के सदा संपर्क में है और हजारों मजदूरों को चिन्हित कर उनको भोजन राशन एवं पैसों की व्यवस्था करवा रहे है। उनसे सतत संपर्क में है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की भी चिंता जायज ठहराते हुए प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि केंद्र में भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार है और लगातार पीएम केयर में हजारों करोड़ दान राशि प्राप्त हो रही है तो दिल्ली से ही तत्काल छत्तीसगढ़ राज्य के एक लाख मजदूर जो 15 राज्यों में फंसे है उनके जनधन खातो में तत्काल दस हजार रुपयों की सहायता राशि ट्रांसफर करवाना चाहिए और उन राज्यों में भाजपा की ही सरकार है और डॉं रमन सिंह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जैसे बड़े पद में विद्यमान है।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जो खुद राजनांदगांव से विधायक है और लगातार पंद्रह सालों से प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे है। उनकी जवाबदारी ज्यादा बनती हैं कि वो अधिक से अधिक राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करें। विकास तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री से आव्हान किया है कि कोरोना COVID -19 संक्रमण के महामारी के समय राजनीति से ऊपर उठकर अपनी शक्तियों का प्रयोग करके और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहकर विभिन्न प्रदेशों में फंसे एक लाख से अधिक छत्तीसगढ़ राज्य के मजदूरों के जनधन खातों में दस हजार रुपये तत्काल पीएम केयर से ट्रांसफर करवाने में मदद करें। और खुद भी मुख्यमंत्री राहत कोष में व्यक्तिगत रूप से राशि प्रदान करे ताकि इन मजदूरों की मदद की जा सके।

10-04-2020
विकास तिवारी ने कहा- कांग्रेस विधायक फील्ड में, अब बृजमोहन अग्रवाल को क्षेत्र में निकलना चाहिए

रायपुर। एक ओर देश और दुनिया में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा हुआ है, सरकारें इससे निपटने के हर प्रयास कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर एक बार फिर निशाना साधा है। रायपुर में पीलिया की बात कहकर विकास तिवारी ने कांग्रेस विधायकों के फील्ड में होने और बृजमोहन अग्रवाल का बंगले में होना कहा।  प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव का समय है और अब यहां पीलिया फैल गया है। कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा, कुलदीप जुनेजा, विकास उपाध्याय अपने क्षेत्र की जनता के बीच फील्ड में हैं लेकिन भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल सरकारी बंगले के वातानुकूलित कक्ष में हैं। उन्हें क्षेत्र में निकलना चाहिए, उनके बिना लोग निराश, हताश दु:खी हैं।

09-04-2020
विकास तिवारी का बृजमोहन पर निशाना, विश्व विजेता-ब्रह्मांड नायक की उपमा देकर कही यह बात...

रायपुर। एक ओर दुनियाभर के देश कोरोना महामारी से निपटने की कोशिश में जूझ रहे हैं वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और भाजपा को राजनीति से फुर्सत नहीं है। कोई प्रधानमंत्री के कदमों पर निशाना साध रह है तो कोई मुख्यमंत्री के कार्यों पर सवाल उठा रहा है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने इस बीच पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल को विभिन्न उपमा देकर जनता के लिए मदद की अपील की। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने विधायक बृजमोहन अग्रवाल को विभिन्न उपमा देकर घेरने की कोशिश की है। विकास तिवारी ने उन्हें  त्रिलोकीनाथ, विश्व विजेता, ब्रह्मांड नायक, चुनाव मैनेजमेंट के जनक जैसी कई उपमा दे दी। विकास तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और उनकी टीम प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने जी-जान से जुटे हुए हैं और उसका परिणाम भी सामने आ रहा है।

उन्होंने रायपुर दक्षिण विधानसभा के राशन दुकानों में शीतल छाया के लिए पंडाल एवं बैठने के लिए 20 कुर्सियों की व्यवस्था की है। इससे राशन दुकान में जाने वाले हितग्राही जिनमें महिलाओं की संख्या अधिक है, उन्हें बहुत राहत मिलेगी। कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ने के लिए यह कदम बेहद आवश्यक है। बृजमोहन अग्रवाल पर निशाना साधते हुए तिवारी ने कहा है कि बृजमोहन अग्रवाल का मैनेजमेंट केवल चुनाव के समय दिखता है बाकि समय उनके विधानसभा के नागरिकों को तकलीफों का सामना करना पड़ता है। विधायक  को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लोगों की मदद करनी चाहिए और आवश्यक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी निर्देशित करना चाहिए। साथ ही राशन दुकानों में शीतल छाया एवं बैठने की समुचित व्यवस्था भी करवाएं।

08-04-2020
बृजमोहन अग्रवाल का मेनेजमेंट केवल चुनाव में काम आता है उन्हें जनता की तकलीफों से कोई मतलब नहीं : विकास तिवारी

रायपुर। राज्य में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत पूरा मंत्रिमंडल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं उनकी पूरी टीम जी-जान से जुटी हुई है। इसका परिणाम विश्व स्तर पर सामने आया है और महज एक ही पेशेंट कोरोना वायरस से संक्रमित शेष है, जिसका इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा है। प्रदेश कांंग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास ने कहा है कि सरकार के द्वारा राशन दुकानों में वितरित किए जाने वाले राशन को लेने के लिए लगातार हजारो-लाखों की संख्या में हितग्राही आ रहे हैं। जहां पर सोशल डिस्टेंस को सुचारू रूप से नियंत्रित नहीं हो रहा है।

इसके लिए रायपुर दक्षिण विधानसभा के राशन दुकानों में शीतल छाया के लिए पंडाल एवं बैठने के लिए 20 कुर्सियों की व्यवस्था की गई है। इससे राशन दुकान में जाने वाले हितग्राही जिनमें महिलाओं की संख्या अधिक है, उन्हें बहुत राहत मिलेगी। कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ने के लिए यह कदम बेहद आवश्यक है। दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर निशाना साधते हुए तिवारी ने कहा है कि बृजमोहन अग्रवाल मैनेजमेंट केवल चुनाव के समय दिखता है बाकि समय उनके विधानसभा के नागरिकों को तकलीफों का सामना करना पड़ता है। विधायक बृजमोहन अग्रवाल को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लोगों की मदद करनी चाहिए और आवश्यक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी निर्देशित करना चाहिए। साथ ही राशन दुकानों में शीतल छाया एवं बैठने की समुचित व्यवस्था भी करवाएं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804