GLIBS
15-11-2019
भाजपा ने राज्य सरकार पर लगाया किसानों के साथ वादाखिलाफी का आरोप

जांजगीर-चाम्पा। जांजगीर-चाम्पा जिले में आज भाजपा ने जय स्तंभ चौक पर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए धरना-प्रदर्शन किया और राज्यपाल के नाम प्रशासन को 8 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। दरअसल प्रदेश में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी एक दिसंबर से शुरू होने को लेकर खरीदी केंद्रों में इसका निर्देश नहीं पहुंच पाया है। भाजपा राज्य सरकार पर 25 सौ रुपए समर्थन मूल्य में धान खरीदने सहित लेटलतीफी की वजह से होने वाली परेशानियों को आम जनता तक पहुंचाने प्रदर्शन कर रही है। आज भाजपाइयों ने कहा कि किसानों से बड़े बड़े वादे करके प्रदेश में सरकार बनाने वाली कांग्रेस अब किसानों को परेशान कर रही है। मंडियों में धान खरीदी नहीं होने की वजह से किसानों को भारी दिक्कतों का सामान करना पड़ रहा है। पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल मुख्यमंत्री हैं। उन्हें केंद्र के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। जनता ने उन्हें जनादेश दिया जिसका सम्मान करते हुए वादा निभाना चाहिए। इस दौरान भाजपा के कई नेताओं सहित भारी कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

13-09-2019
पूर्व मंत्री राजेश मूणत को झांकी में स्वागत मंच की अनुमति नहीं, कलेक्टर से मुलाकात आज

रायपुर। विगत कई वर्षों से गणपति विसर्जन के दौरान जय स्तंभ चौक पर पूर्व मंत्री राजेश मूणत का स्वागत मंच लगता आया है। लेकिन सत्ता जाने के बाद पहली बार आए गणपति विसर्जन के दौरान उन्हें झांकियों के स्वागत के लिए मंच की अनुमति नहीं मिली है। उन्होंने हमेशा की तरह जय स्तंभ चौक पर किरण बिल्डिंग के सामने मंच की मांग की थी जिस पर जिला प्रशासन ने उन्हें ना कह दिया है। इस मामले में पूर्व मंत्री राजेश मूणत के साथ समिति के सदस्य आज कलेक्टर से मुलाकात कर अपना पक्ष रखने वाले हैं।

25-11-2018
Road Accident : अनियंत्रित  ट्रक घर में घुसा, बाल-बाल बचे लोग

कोटा।  जय स्तंभ चौक मुख्य मार्ग के समीप रविवार को एक ट्रक नंबर सीजी04 जेसी 2238 अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने जगदीश जायसवाल के आवास में जा घुसा। जिससे घर के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उस वक्त घर के आस पास बच्चे खेल रहे थे जबकि आस पास  महिला धूप सेंक रही थी।
हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।  घटना में क्षतिग्रस्त हुए मकान मालिक जगदीश जायसवाल ने अपने घर की क्षति पूर्ति की मांग की है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804