GLIBS
13-01-2021
तालाब में मिली अज्ञात लाश, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर/बिलासपुर। जरहा गांव थाना क्षेत्र के ग्राम भथरी के तालाब में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। जरहागांव थाना प्रभारी राजकुमार साहू ने जानकारी दी है कि ग्राम भथरी के खदान के तालाब में एक अज्ञात शव मिला है, जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है। सुबह वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। तब थाना प्रभारी राजकुमार साहू आदि स्टाफ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला। अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है, वहीं मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

 

12-01-2021
एटीएम फ्रॉड का मामला आया सामने, अज्ञात व्यक्ति द्वारा निकाल लिया गया हजारों रुपए

धमतरी। एटीएम के भीतर से फिर ठगी का मामला सामने आया है। अपना एटीएम कार्ड दूसरे के हाथ में देना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। अज्ञात व्यक्ति द्वारा 48 हजार का चूना लगा है। मिली जानकारी के अनुसार 28 दिसंबर को ग्राम पेंडरवानी निवासी नरेंद्र कुमार साहू भखारा स्थित स्टेट बैंक के एटीएम में अपनी रकम निकालने के लिए गया। रकम निकालते समय उसे कुछ दिक्कत आई तो एटीएम के भीतर खड़े एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी मदद की और एटीएम से करीब 20 हजार रुपये निकालकर भी उसे दे दिया। इधर रकम निकालने के बाद नरेंद्र कुमार अपने गांव आ गया । उसके बाद उसके मोबाइल में अलग-अलग दिनों में मैसेज आने लगे कि आपके खाते से रकम निकल गई है। यह मैसेज देख वह सकते में आ गया क्योंकि उसने तो केवल एक ही बार 20, हजार रकम निकाली थी और उसके खाते में 49 हजार से ज्यादा रकम शेष बची भी थी। उसमे से अज्ञात व्यक्ति ने करीब 48 हजार से ज्यादा रकम निकाल कर उसका खाता खाली कर दिया था। जब उसे ठगे जाने का अहसास हुआ तब उसने भखारा थाना पहुच कर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस संबंध में भखारा थाना प्रभारी कोमल सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 420 468 471 मामला दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

12-11-2020
अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कांगड़ा के एसएसपी विमुक्त रंजन ने इस खबर की पुष्टि की है। पुलिस की टीम छानबीन में जुट गई हैं। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनके सुसाइड करने का कारण क्या है। कांगड़ा के एसएसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाए गए। उन्होंने फांसी लगाई है। फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसिफ अपनी एक विदेशी महिला दोस्त के साथ धर्मशाला के एक किराए के मकान में रह रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे। इसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की रस्सी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। बता दें कि आसिफ बसरा आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज होस्टेज के दूसरे सीजन में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने इस साल रिलीज हुई अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज पाताल लोक में अहम भूमिका निभाई थी। आसिफ 'जब वी मेट', 'वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई', 'कृष 3', 'एक विलेन' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

 

 

18-10-2020
परसाभाठा साप्ताहिक बाजार में लटका मिला शव,शिनाख्त में जुटी पुलिस

कोरबा। कोरबा बालको नगर क्षेत्र के परसाभाठा साप्ताहिक बाजार में एक अज्ञात पुरूष का शव फंदे पर लटका मिला है। शेड के एंगल में शव को लटकता हुआ पाया गया। लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति को रविवार को इस स्थिति में आस-पास के लोगों ने देखा। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। थाना प्रभारी बालको राकेश मिश्रा ने कहा कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है। आस-पास में मृतक की फोटो जारी की गई है।

04-10-2020
नकाबपोश डकैतों ने सुरक्षा में तैनात गार्डों को बंधक बनाकर लूट लिए लाखों रुपए, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा। दीपिका थाना क्षेत्र अंतर्गत एक एसीबी कंपनी में अज्ञात नकाबपोश डकैतों ने रविवार को लाखों रुपए की चोरी कर भाग गए। चोरों ने सुरक्षा में तैनात गार्डों को बंधक बनाकर लाखों रुपए ले भागे। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर सहित जिले के तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी। चोरों ने लगभग 30,00,000 रुपए से अधिक की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस लूट की वारदात के बाद जिले में सनसनी फैल गई है और पुलिस के अधिकारियों की टीम मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट होगा कि डकैती की वारदात में कितने लोग थे और रकम कितनी थी।

27-07-2020
पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, आत्महत्या का कारण अज्ञात

रायपुर। कटोरा तालाब क्षेत्र के गली नंबर-2 में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  थाने से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने सोमवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच जारी है। वहीं परिजनों का आरोप है कि महिला के पति ने उसकी हत्या कर फांसी पर चढ़ाया है और इसे सुसाइड का मामला दर्शा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुँच गई है। फॉरेंसिक टीम के मौके पर पहुँचने पर पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा। परिजनों के आरोप के कारण महिला के पति विनोद सचदेव को शक के आधार पर पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

17-06-2020
युवक ने लगाई फांसी, कारण अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस

रायगढ़। शहर के बोईरदादर स्थित पंचवटी कॉलोनी में एक 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम सागर परमार। मृतक युवक शाजापुर मध्यप्रदेश का रहने वाला है। सागर परमार पिछले डेढ़ साल से रायगढ स्थित पंचवटी कॉलोनी में रह रहा था,जो कि नेशनल फर्टीलिज़र लिमिटिड में डिस्ट्रिक मैंनेजर के पद में नियुक्त था। घटना की जानकारी पुलिस को मृतक युवक के मकान मालिक के द्वारा दी गई थी। मकान मालिक ने बताया कि उनके द्वारा आज सुबह उनके द्वारा मृतक को आवाज़ दी गई परंतु अंदर से कोई आवाज़ नहीं आने पर दरवाज़े को धक्का दिया गया। दरवाजा खुलने पर मकान मालिक का पूरा परिवार स्तब्ध रह गया जब उन्होंने अपने किराएदार का शरीर फंदे में लटका हुआ मिला। सागर परमार की आत्महत्या करने की जानकारी मिलने के बाद चक्रधरनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को फंदे से उतारा और पंचनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। मृतक की आत्महत्या का कारण अज्ञात है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पुलिस जांच के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि आखिर डिस्ट्रिक मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत रहते हुए एक नौजवान युवक को आखिर ऐसी क्या समस्या थी, जो उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है।

 

15-05-2020
खल्लारी थाना क्षेत्र में मिली अज्ञात महिला की लाश, नहीं हुई शिनाख्ती

महासमुन्द। खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम कोमा में कल एक अज्ञात 40-45 वर्षीय महिला की लाश मिली है, जिसकी शिनाख्ती 18-19 घंटे बाद भी नहीं हो पाई है। खल्लारी पुलिस महिला की शिनाख्ती के लिए लगातार प्रयास कर रही है। सोशल मीडिया में मृत महिला की फ़ोटो भी वारयल की गई है लेकिन कोई भी महिला की शिनाख्ती के लिए नहीं पहुंचा है। प्राप्त जानकारी अनुसार कल महिला की लाश कोलदा कोमा पुलिया के पास मिली है। उक्त महिला को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला मानसिक रूप से विकक्षिप्त है और भूख प्यास से उसकी मौत हो गई होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही महिला की मौत के सही वजह सामने आएगा,  बहरहाल खल्लारी पुलिस महिला की शिनाख्ती में लगी हुई है और मामले की जांच कर रही है। खल्लारी पुलिस ने लोगों से अपील की है कि कोई भी मृत महिला के बारे में जानकारी रखता है तो मोबाइल नं 9479192315,9479229629 जानकारी दें।

26-03-2020
बुजुर्ग ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, कारण अज्ञात

रायगढ़। सिटी कोतवाली में उस समय हड़कंप मच गया जब यह खबर आई कि दीनदयाल कॉलोनी के एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। गुरुवार को मुहल्ले में यह बात फैलते ही कुछ जागरूक लोगों ने पार्षद को इस बात की जानकारी दी। वार्ड पार्षद संजय देवांगन ने तत्काल  पुलिस को इस घटना से अवगत कराया। फाँसी की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फाँसी के फंदे से उतारा। मृतक 65 वर्षीय राधे बसदेवा दीनदयाल कॉलोनी के निवासी था। राधे बसदेवा ने आत्महत्या क्यों की इस बात का पता अब तक नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर मर्ग कायम कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804