GLIBS
18-01-2021
भूपेश बघेल पहुंचे कामाख्या मंदिर,छत्तीसगढ़ की खुशहाली और असम में कांग्रेस का परचम लहराने की पूजा

रायपुर गुवाहटी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय असम दौरे पर हैं। वे सोमवार दोपहर गुवाहाटी पहुंचने के बाद एयरपोर्ट से सीधे विश्व प्रसिद्ध मां कामाख्या मंदिर दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने मां कामाख्या का दर्शन कर छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए कामना की। साथ ही  असम चुनाव में कांग्रेस का परचम लहराने का आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री के साथ असम के प्रभारी सचिव व भूपेश सरकार में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, असम कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन वोरा, सांसद प्रद्युत बोरदोलोई, रायपुर से साथ आए रामगोपाल अग्रवाल,विजय भाटिया,महाराष्ट्र से राष्ट्रीय सचिव व असम प्रभारी पृथ्वीराज साठे सहित असम प्रदेश कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे।

18-01-2021
सीएम भूपेश बघेल असम रवाना, विकास उपाध्याय ने तैयारियों का लिया जायजा

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम के दो दिवसीय दौरे पर रवाना हुए। वे गुवाहाटी के दिसपुर जिला कांग्रेस कमेटी राजीव भवन में कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री बघेल के आने के पूर्व कार्यक्रम स्थल पहुंच कर राष्ट्रीय सचिव व असम प्रभारी विकास उपाध्याय ने जायजा लिया। उन्होंने पूरी व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश दिए।
इधर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनएसयूआई के अभियान की तारीफ की। 53 टन धान को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली रवाना किया। उन्होंने भजापा के आंदोलन पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार किसान आंदोलन को कुचलने के प्रयास कर रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम में पार्टी संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी है। मुख्यमंत्री कामाख्या मंदिर में दर्शन करने भी जाएंगे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804