GLIBS
02-08-2020
मोबाइल दुकान में सेंधमरी कर चोरी करने वाले पकड़ाएं

अंबिकापुर। मोबाइल दुकान सहित किराना एवं कपड़ा दुकान में सेंध मार कर चोरी वालों को पुलिस ने धरदबोचा है। उदयपुर के मोबाइल दुकान संचालक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 31 जुलाई की रात अज्ञात चोरों ने दुकान में सेंध मार कर मोबाइल चोरी कर लिए है। 29 जुलाई की रात को भी किराना एवं कपड़ा दुकान में अज्ञात चारों ने सेंध मार कर चोरी की थी। चोरी की घटना को देखते हुए उदयपुर थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा ने दो अलग अलग टीम बनाई। मुखबिरों के माध्यम से जानकारी प्राप्त करने के साथ साथ पुराने चोरों एवं कुछ संदेहियों को धर पकड़ कर पूछताछ की गई। इसी बीच शनिवार रात को मुखबिर के माध्यम से पता चला कि ग्राम ललाती निवासी शातिर चोर बिपिन सिंह उम्र 23 वर्ष मोबाइल बेच कर शराब पी रहा है। इस पर पुलिस दल एवं ग्रामीण मौके पर पहुंच कर आरोपी को पकड़ा। थाने लाकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया गया। आरोपी ने 13 मोबाइल चोरी करना स्वीकारा किया। आरोपी पूर्व में भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। आरोपी से 6 मोबाइल एवं आरोपी के निशानदेही पर मोबाइल खरीदने वाले विष्णु उम्र 32 वर्ष, राधेश्याम उम्र 40 वर्ष से चोरी का सात मोबाइल जब्त कर तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 457,380,411 के तहत अपराध दर्ज कर रिमांड पर भेजा गया।

 

01-08-2020
घर से मोबाइल पार करने वाले को पुलिस ने धरदबोचा, खरीददार को भी किया गिरफ्तार

गुंडरदेही। मोबाइल चोरी करने के आरोप में चोर और खरीददार को पुलिस ने धरदबोचा है। मोबाइल चोरी की रिपोर्ट 20 मार्च को प्रार्थी कुलेश पटेल ने दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वो अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम पर गया था तब उसके घर से दो मोबाइल चोरी कर लिए गए और साथ ही नगदी पार हुई है। पुलिस ने रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। साइबर सेल बालोद से तकनीकी सहायता प्राप्त कर चोरी के आरोपी पुरुषोत्तम विश्वकर्मा को पकड़ा। साथ ही खरीददार घग्गर यादव व गुमान विश्वकर्मा के कब्जे से मोबाइल जब्त किए। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा।

शब्बीर रिजवी की रिपोर्ट

 

26-07-2020
Video: निर्माणाधीन मकान से छड़ और पानी टंकी चुराने वालों को पुलिस ने धरदबोचा

रायगढ़। कोतरा रोड थाना अंतर्गत कृष्णापुर निवासी बालकराम ने 20 जुलाई की रात उसके निर्माणाधीन मकान से 8 बंडल छड़ और पानी टंकी चोरी हो जाने की रिपोर्ट थाना में दर्ज करवाई थी। इस पर कोतरा रोड थाना प्रभारी ने मुखबिरों का जाल बिछाया। उन्हें सूचना मिली कि मुख्य आरोपी नवी लाल एवं उसके अन्य साथियों का हाथ है।  इसपर उसे थाना लाकर पूछताछ करने पर उसने बताया कि अन्य 5 साथियों का मिलकर उसने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है।  कोतरा रोड पुलिस ने उसके साथ बाकी सभी साथी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। निशानदेही पर माल भी बरामद किया गया। सभी को कार्यवाही कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

 

15-07-2020
ट्रकों से बैटरी चोरी करने वालों को पुलिस ने धरदबोचा

रायगढ़। जूट मिल चौकी में बैटरी चोर युवकों को पुलिस ने धर दबोचा है। पिछले कई दिनों से जूटमिल थाना प्रभारी अमित शुक्ला को क्षेत्र में खड़े वाहनों से बैटरी चोरी होने की शिकायते मिल रही थी। इसके मद्देनजर अमित शुक्ला ने मुखबिर तंत्रों को सक्रिय कर दिया था। उन्हें इन चोरियों में झोपड़ीपारा के युवकों का हाथ होने की सूचना मिली। तब युवकों को थाने में तलब किया गया। सख्ती के बाद उन्होंने बैटरी चोरी करना स्वीकार कर लिया। उनके कब्जे से 4 नग ट्रकों की बैटरियां जब्त की गई, जिनकी कीमत लगभग 38 हजार रुपए है। चूंकि उन युवकों की अन्य चोरियों में संलिप्तता पाई जा सकती है। इसलिए पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश कर 15 दिनों की रिमांड मांगा है।

 

31-05-2020
Video: बंद मोबाइल दुकान से चोरी करने वालों को पुलिस ने धरदबोचा

 रायगढ़। मोबाइल दुकान में हुई चोरी में शामिल चोरों को पुलिस ने ग्राहक ढूढ़ते समय धर दबोचा। इस सबंध में चक्रधर नगर पुलिस थाना के टीआई विवेक पाटले ने बताया कि विगत 14 मई को राजपूत कॉम्लेक्स के एक मोबाइल की बंद दुकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर हजारों रुपयों का मोबाइल चोरी कर फरार हो गए थे। दुकान संचालक सोनू मखीजा ने 14 मई को चक्रधर नगर थाना में मोबाइल चोरी की रिपार्ट दर्ज करवाई थी इस पर पुलिस ने मुखबिर का जाल फैलाया और चोरों को पकड़ा। पुलिस ने तीन चोरों को मुखबिर की सूचना पर ग्राहक ढूढ़ते वक्त घेराबन्दी कर पकड़ा। इसमें सतीश यादव उम्र 18 वर्ष,सोनू साहू 19 वर्ष,अमीर खान उम्र 30 वर्ष को धर दबोचा। इनके पास से 18 नग मोबाइल फोन, कीमत 60 हजार रुपए बरामद किए। चोरों के खिलाफ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804