GLIBS
15-12-2017
गुजरात की तर्ज पर भाजपा लड़ेगी छत्तीसगढ़ में चुनाव

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को करीब 1 साल बचे हैं। एेसे में भाजपा ने चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 65 सीट जीतने का लक्ष्य दिया है। एेसे में अब छत्तीसगढ़ में भी गुजरात की तर्ज पर चुनाव लड़ने की तैयारी है। 

गुजरात चुनाव को लेकर सभी एक्जिट पोल ने भाजपा के पक्ष में जीत दावा किया है और स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा किया है। इस चुनाव में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह से लेकर प्रदेश के मंत्री, विधायक और संगठन के ज्यादातर पदाधिकारियों ने भी प्रचार किया। भाजपा की रणनीति के तहत सभी ने अलग-अलग क्षेत्रों में प्रचार कर भाजपा को वोट देने की अपील की। अब गुजरात में भाजपा की जीत सुनिश्चित मानी जा रही है एेसे में अब छत्तीसगढ़ में भी गुजरात की तर्ज पर चुनाव लड़ने की तैयारी की जा रही है। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने बताया कि गुजरात चुनाव में करीबन सालभर तक काम करने का मौका मिला। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के विकास, सरोकार, समाजिक लोगों को जोड़ने के साथ सोशल मीडिया की बड़ी भूमिका रही है। इसी वजह से एक्जिट पोल में भाजपा आगे हैं। छत्तीसगढ़ के कई दिग्गज नेताओं की टीम गुजरात में काम किया है, इसमें कई गुजराती समाज के लोग थे जिन्होंने मोदी और भारतीय जनता पार्टी के काम को बताकर जनता से भाजपा में वोट डालने के लिए निवेदन किया। कांग्रेस की सरकार जीतना काम गुजरात में नहीं की उससे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी की सरकार गुजरात में काम कर दिखाई और इसी विश्वास से गुजरात के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया है। बेरोजार युवाओं को सरकार ने रोजगार दिया, कृषि के क्षेत्र में भी कई योजनाएं संचालित कर किसानों को फायदा पहुंचाया गया है। इसी वजह से अब छत्तीसगढ़ में गुजरात की तर्ज पर चुनाव लड़ने की रणनीति बनाई जा रही है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.