GLIBS
21-03-2020
सुरक्षा बलों और नक्सलियों में मुठभेड़, 9 जवान घायल, एक नक्सली का शव बरामद

सुकमा। नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच जिले के कसालपाड और मिनपा जंगल में मुठभेड़ होने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में 9 जवानों के घायल होना बताया जा रहा है वहीं 1 नक्सली का शव बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार सर्चिंग पर निकले सुरक्षा बलों के जवानों और नक्सलियों में कसालपाड एवं मिनपा जंगल में मुठभेड़ हुई। सुरक्षा बल को इस क्षेत्र में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्चिंग अभियान चलाया और जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 9 जवानों के घायल होने की खबर है और एक नक्सली का शव बरामद किया गया है।

 

17-03-2020
ढाबे से खाना खाकर निकले ही थे कि स्कार्पियो ने कार को मार दी टक्कर, एक की मौत, तीन गंभीर

कांकेर। कोतवाली थानांतर्गत माकड़ी के पास स्कार्पियो और कार में जबर्दस्त भिड़ंत गई। इसमें कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए व एक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनेश कुमार साहू 31 वर्ष निवासी तेलगरा अपने साथी राजकुमार उइके के साथी के साथ स्कार्पियों कार क्रमांक सीजी 17 बीएच 3831 में सवार होकर ग्राम माकड़ी स्थित एक ढाबा में खाना खाने आये थे। वापस लौटते वक्त ढाबा के पास ही सामने से आ रही स्विप्ट कार क्रमांक सीजी 17 केजे 3264 की जबरदस्त टक्कर हो गई। कार सवार चालक सुरेश पटेल, तामेश्वर पटेल, निरंजन जुर्री और शहीद कुरैशी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें शाहिद कुरैशी की मौत हो गई। घटना के बाद दोनो पक्षों ने पुलिस थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनो पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

 

15-03-2020
आपस में भिड़ी दो कार, घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

धमतरी। शहर के ग्राम मुजगहन में सड़क हादसे की खबर आ रही है। इसमें दो कार आपस में टकरा गई और हादसे में करीब 4-5 लोग घायल हो गये हैं। बताया गया कि रविवार की शाम यह हादसा शहर से लगे हुए ग्राम मुजगहन पुल के पास हुआ है। इसमें एक कार धमतरी से दुर्ग की ओर जा रही थी। वहीं दूसरी कार दुर्ग से धमतरी की ओर आ रही थी। इसी बीच यह हादसा हो गया। सूचना के बाद मौके पर 108 औऱ पुलिस भी पहुंची। दोनों परिवार के लोग हादसे में घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की पुष्टि नही हो पाई है। 

 

14-03-2020
बरातियों से भरी पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गिरी पुल से नीचे, आधा दर्जन लोग हुए घायल...

धमतरी। सिहावा थाना अंतर्गत ग्राम रानीगाँव से सांकरा मुख्यमार्ग पर रात तकरीबन ढाई बजे बरातियों से भरी पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर नदी में बने पुल के नीचे जा गिरी। इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए है, जिन्हें उपचार के लिए नगरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पिकअप में सवार दो लोग परस यादव 50 वर्ष और छन्नू 20 वर्ष को गंभीर रूप से घायल होने पर धमतरी जिला अस्पताल रिफर किया गया है। बताया गया की पिकअप में सवार सभी लोग कुरुद इलाके के ग्राम नारी के रहने वाले है। जो सिहावा इलाके के एक गॉव में बरात गए थे। जहाँ से वापस लौटते समय यह हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही सिहावा पुलिस मौके पर पहुँची।

 

13-03-2020
बाइक से गिरकर महिला की मौत, मामला दर्ज

रायपुर। तेज रफ्तार बाइक में पीछे बैठी महिला के गिर जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। मौत के बाद बाइक चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शंकरनगर रायपुर निवासी विकास पाण्डेय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 11 दिसंबर को खेमू विश्वकर्मा अपनी मोटर सायकल से पत्नी को लेकर ग्राम पिरदा खरोरा जा रहा था। तभी मोटर सायकल तेज रफ्तार होने के चलते पीछे बैठी पत्नी ललिता विश्वकर्मा बाइक की रफ्तार के कारण सड़क पर गिर गई। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।  

 

12-03-2020
सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की इलाज के दौरान मौत

रायपुर। सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो जाने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उसकी मौत हो जाने पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिंग रोड 3 मंदिर हसौद में पांच मार्च को सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल में पहुंचकर मृतक दिनेश साहू 23 वर्ष पिता दीनदयाल साहू निवासी धरसीवा को किसी तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल से जाते समय ठोकर मार दिया था। गंभीर रूप से घायल हो जाने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था,जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

12-03-2020
शहर के बीचों बीच हुआ सड़क हादसा, तीन युवकों की मौत....

धमतरी। शहर के मकई चौक के पास एक सड़क हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों युवक बाइक में सवार थे, तभी ट्रक की चपेट में आने से तीनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। इसमें तीनों युवकों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया गया कि तीनों युवक बासपारा निवासी है, युवक ऋषभ पिता बलराम नेताम 23 वर्ष, दीपेश यादव पिता रामदेव ओटी 26 वर्ष और पुष्पेंद्र नेताम बाइक में सवार होकर मकई चौक के पास से गुजर रहे थे। इस बीच उन्हें एक ट्रक के चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मौके में लोगी की भीड़ लग गई थी। तीनों घायल युवकों को मौके से उठाकर पास के मसीही अस्पताल ले जाया गया, जहां पर युवक दीपेश ने दम तोड़ दिया, जबकी दो अन्य युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बहरहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को थाने ले आई आगे की कार्यवाही जारी है।

04-03-2020
अंतिम संस्कार कार्यक्रम में मधुमक्खियों का हमला, मासूम सहित 7 घायल

रायपुर। जशपुर जिले में अंतिम संस्कार कार्यक्रम में मधुमक्खी के हमले से 7 ग्रामीणों के घायल होने की खबर सामने आई है। घायलों में एक ढाई साल का मासूम भी शामिल है। बता दें कि बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम भड़िया निवासी मोकन का बीते दिन दशकर्म का कार्यक्रम था। इसके लिए स्थानीय ग्रामवासियों के साथ मृतक के रिश्तेदार भी शामिल हुए थे। इसी दौरान घर के पास पेड़ से मधुमक्खियों ने लोगों पर हमला कर दिया, जिसके कारण लोगों में अफरा-तफरी मच गई अपनी जान बचाने के लिए लोग इधर-उधर भागने लगे मधुमक्खियों का झुंड मौके पर मंडराता रहा।

 

03-03-2020
रोड में पड़ी रेत औऱ गिट्टी ने ली युवक की जान, एक गम्भीर...

धमतरी। जिले के आमदी नगर पंचायत भवन के सामने सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई और एक घायल हुआ है। बता दें कि सोमवार की रात करीब 8 बजे धमतरी से काम खत्म कर दो युवक बाइक में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। उस वक्त आमदी नगर पंचायत के पास सड़क में रेत औऱ गिट्टी बड़ी मात्रा में डंप कर रखी हुई थी। रफ्तार की वजह से युवको की गाड़ी अनियंत्रित होकर गिट्टी में जा घुसी, जिसमें से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार जारी है। दोनों ही युवक आमदी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

 

29-02-2020
अनियंत्रित होकर पलटा मालवाहक, 19 मजदूर घायल....

धमतरी। बालोद जिला अंतर्गत ग्राम जगतरा गांव के पास मालवाहक अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें सवार 19 मजदूर घायल हो गए। इसमें 5 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें जिला अस्पताल धमतरी और मसीह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बालोदगहन गांव के लोग रोजगार गारंटी योजना के तहत काम करने के लिए पास के गांव नईपूरा गए थे। वही काम होने के बाद सभी मनरेगा मजदूर मालवाहक चालक से लिफ्ट मांगा और उसमें सवार होकर वापस अपने गांव बालोदगहन आ रहे थे। इसी दौरान जगतरा गांव के पास वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें सवार 19 लोगों को चोट आई है, जिसमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

Advertise, Call Now - +91 76111 07804