GLIBS
01-08-2020
अवैध रूप से रेत परिवहन करने पर वाहनों को किया गया जब्त

गुंडरदेही। शहर में चेकिंग पॉइंट लगाकर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। चेकिंग के दौरान अवैध रूप से रेत का परिवहन तथा वैध कागजात नहीं होने पर कई वाहनों को जब्त कर खनिज विभाग बालोद भेजा गया। एक ट्रक के द्वारा खतरनाक ढंग से वाहन के ऊपर पीछे अगल-बगल बेतरतीब ढंग से भूसा भरकर ले जाने पर उस पर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई और न्यायालय में पेश किया गया l

शब्बीर रिजवी की रिपोर्ट

30-07-2020
धोखाधड़ी के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दंतेवाड़ा। थाना कुआकोण्डा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हितावर की निवासी मनकी कश्यप उम्र 30 वर्ष  द्वारा 18 जुलाई 2020 को दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक डॉ.अभिषेक पल्लव के पास जमीन हड़पने को लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा ने थाना प्रभारी कुआकोंडा को एफआईआर दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जायसवाल एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी के निर्देशन में कार्यवाही करने का निर्देश दिए। आरोपी नवल उम्र 59 वर्ष एवं कंवल उम्र 43 वर्ष दोनों निवासी हितावर थाना कुआकोंडा द्वारा अपने रिश्ते की बहन प्रार्थिया मनकी कश्यप के पिता मानसिंह जो अपनी पिता की इकलौती उत्तराधिकारी थी, उसके जगह अपने आप को नवल पिता मानसिंह 59 वर्ष एवं कमल पिता मानसिंह 43 वर्ष कर कूट रचना कर स्वयं को वैध वारिस बताते हुए प्रार्थिया के पिता के नाम की जमीन को अपने नाम पर हस्तांतरित कर दिया गया। समस्त साक्ष्य एकत्र कर 29 जुलाई को गिरफ्तार कर गुरुवार को को न्यायालय में पेश किया गया।

26-07-2020
बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझी, बड़ी माँ ने दिया था वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजनांदगांव/छुईखदान। बच्चे की हत्या कर शव पानी की टंकी में डालने के आरोप में लंबी छानबीन तथा पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ल के मार्गदर्शन के बाद रविवार को मृतक की बड़ी माँ मेहतरीन बाई साहू को गिरफ्तार किया गया। महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बताया गया कि मृतक विशाल सात बहनों में इकलौता भाई था। जलन के चलते और वंश खत्म कर देने की नीयत से उक्त महिला ने बच्चे को सूने मकान में ले जाकर पानी की टंकी में डुबा दिया था। बच्चा नहीं दिखा तो उसे ढूँढना शुरू किया गया शव पानी की टंकी में देख लोगों ने थाने में रिपोर्ट लिखाई। महिला को गिरफ्तार किए जाने के बाद धारा 302 भादवि के तहत न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804