GLIBS
18-03-2021
तेज रफ्तार बाइक ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को मारी ठोकर, अस्पताल में मौत

रायपुर। तेज रफ्तार बाइक ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को मारी ठोकर मार दी, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार धरसींवा थाना क्षेत्र में 16 मार्च को तेज रफ्तार बाइक क्रमांक सीजी 04 एमवाय 6185 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क किनारे पैदल जा रहे फागुदास मानिकपुरी 60 वर्ष को ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर दिया। इससे बुजुर्ग को गंभीर चोट लगने पर रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मर्ग कायम कर मामले को जाँच में लिया है।

01-03-2021
मॉर्निंग वाक पर निकले अधेड़ को तेज रफ्तार बाइक ने मारी ठक्कर, मौके पर मौत

कुरूद। मॉर्निंग वाक पर निकले एक अधेड़ को तेज रफ्तार बाइक ने ठक्कर मार दी। इससे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार भी घायल हो गया है। दुर्घटना भखारा थाना क्षेत्र के भेंडरवानी रोड में हुआ। मिली जानकारी के अनुसार भेंडरवानी-चिरपोटी रोड में भेंडरवानी के रहने वाले 55 वर्षीय चोवाराम पटेल मॉर्निंग वाक पर निकले थे। तभी पीछे से चोवाराम को एक बाइक सवार ने ठोकर मार दी। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बाइक सवार भी घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए गुजरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार धनीराम ध्रुव हंकारा से सामाजिक बैठक से सुबह 5 बजे अपने घर खम्हरिया वापस जा रहा था। सूचना मिलते ही भखारा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुरूद अस्पताल भेज दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दीपक साहू की रिपोर्ट

29-01-2021
तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुल से टकराई, दो की मौत

अंबिकापुर। तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुल से जा भिड़ी। इससे बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना अंतर्गत ग्राम सपनादर के समीप एक तेज रफ्तार बाइक पुलिया से जा भिड़ी और दुर्घटना ग्रस्त हो गई। बाइक में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बाइक सवार युवक बडा दामाली के निवासी है। दोनों युवक बगीचा गए हुए थे और वापीस अपने गाँव बडा दमााली जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम सपनादर के समीप सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गई है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

19-01-2021
तेज रफ्तार बाइक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

जांजगीर-चांपा। तेज रफ्तार बाइक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र के मेहंदी गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार मेहंदी गांव के पास तेज रफ्तार बाइक ने एक बस को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

01-10-2020
खड़ी ट्रेलर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो की दर्दनाक मौत

कोरबा। कटघोरा थाना क्षेत्र के तानाखार और बरपाली के बीच अम्बिकापुर हाइवे पर सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। यहां सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में एक तेज रफ्तार बाइक जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही कटघोरा पुलिस एम्बुलेंस लेकर घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है। मृतकों के शव को बाहर निकाला जा रहा है।


 

10-08-2020
तेज रफ्तार बाइक चालक मवेशी से टकराया, इलाज के दौरान मौत

रायपुर। राजधानी के गोबरा नवापारा क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक चालक के मवेशी से टकराने से युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोबरा नवापारा निवासी राकेश कुमार साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थी का भाई निर्मल साहू 29 जुलाई को अपने गांव सुंदरकेरा आया था। देर रात नवापारा जाने के लिए वह अपनी बाइक से निकल गया। बाईक तेज रफ्तार होने के कारण कोलियारी पुलिया के बीच मवेशी से टकरा जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे टिकरापारा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान 9 अगस्त उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने के जुर्म में 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

25-06-2020
तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर टकराई पुल से, एक की मौत, दूसरा गम्भीर

कांकेर। दुधावा थाना क्षेत्र के ग्राम घोटियावही के पास तेज रफ्तार बाईक अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराई जिससे बाईक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल को उपस्वास्थ्य केन्द्र सारवंडी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामला दुधावा चौकी क्षेत्र का है जहां सांकरा निवासी रविशंकर साहू अपने साथी अजय यादव के साथ घोटिया मार्ग से सुबह करीबन 6 बजे अपने घर साकरा जा रहे थे। बाइक की गति तेज होने की वजह से बाइक  नियंत्रित होकर पुल से जा टकराई। बता दें कि बारिश के कारण पुल के नीचे पानी भरा हुआ था जिससे दोनों पुल के नीचे पानी में गिर गए जिसकी वजह से चालक रविशंकर साहू की मौके पर ही मौत हो गई। वही उसका साथी घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही दुधावा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

11-02-2020
हाइवा से टकराई बाइक, एक की मौक पर मौत, दो गंभीर

मुंगेली। फास्टरपुर थाना क्षेत्र में हाइवा से तेज रफ्तार बाइक टकरा गई। टक्कर इतना जबर्दस्त थी कि बाइक चालक की मौके में ही मौत हो गई। वही बाइक सवार अन्य दो साथी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार पंडरिया से मुंगेली की ओर आ रहे थे। तब ही फास्टरपुर थाना क्षेत्र के मानपुर के पास चलती हाइवा में बाइक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। सूचना पर फास्टरपुर पुलिस घटना स्थल पहुंची और परिजनों का पतासाजी में जुटी है।

27-01-2020
दो बाइकों की भिड़ंत, एक बाइक चालक की इलाज के दौरान मौत

रायपुर। तेज रफ्तार बाइक ने सामने से आ रही दूसरी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इसके कारण मोटरसाइकिल सवार युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। थाने से मिली जानकारी के अनुसार धरसींवा थाना पुलिस ने एक्सीडेंट की सूचना पर बायपास रोड धरसींवा पेट्रोल पंप के पास गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया था। यहां उपचार के दौरान बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक दिलीप वर्मा 33 वर्ष पिता सेवकराम वर्मा ग्राम घुलमुल नेवरा का रहने वाला है। पुलिस ने पंचनामा के बाद अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ धारा 279,304 ए के तहत अपराध दर्ज कर मर्ग कायम कर लिया है। 

 

09-12-2019
बुजुर्ग को बाइक सवार ने मारी ठोकर, हुई मौत

कांकेर। दुधावा के पास ग्राम मावलीपारा और बासनवाही के बीच विश्रामपुरी रोड में सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मंदारी राम और साथी बिरजू राम कन्हनपुरी से बैल खरीद कर अपने घर वापस बांगाबारी जा रहे थे। अचानक पीछे से तेज रफ्तार बाइक चालक रामचंद्र मरकाम निवासी बासनवाही द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ठोकर मार दिया। इससे मदारी राम 65 वर्ष के सिर पर गंभीर चोट आने से मौत हो गई। वही बाइक चालक अपना बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसकी जांच करने में पुलिस जुटी है।

 

10-11-2019
तेज रफ्तार बाइक ने महिला को मारी ठोकर, इलाज के दौरान मौत

सूरजपुर। एक अँधेड़ ने तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए सड़क पर खड़ी महिला को ठोकर मार दी। ठोकर से महिला गिर गई और गम्भीर चोट आईं। आसपास के लोग महिला को अस्पताल ले गए, जहां महिला की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक बसदेई थाना चौकी के अंतर्गत ग्राम बसदेई निवासी मृतिका रमकेलिया बाई, पति भारत सिंह अपने घर के सामने से पैदल जा ही रही थी। तभी बाइक सवार रामजूठन राजवाड़े उम्र 40 वर्ष, निवासी सुंदरपुर ने तेज रफ्तार बाइक से महिला को ठोकर मार दी। इससे महिला को गम्भीर चोट आई। महिला को परिजन व ग्रामीण अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मृतिका के परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने अपराध 304 कायम कर जांच कर रही है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804