GLIBS
12-03-2021
भारत-इंग्लैंड पहला टी-20 आज, ओपनिंग में नजर आएगी राहुल-रोहित की जोड़ी

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट पांच टी–ट्वेंटी मुकाबलों की सीरीज की पहली टक्कर शुक्रवार को होगी। इस साल अक्टूबर में भारत में ही विश्व कप होना है और इसके लिए विराट ब्रिगेड सही संयोजन और कोर खिलाड़ियों की तलाश में है। इसी क्रम में सलामी जोड़ी के रूप में रोहित का साथ केएल राहुल देंगे। भारतीय टीम ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट 3-1 से जीती है। लेकिन यह अलग प्रारूप है इसमें दोनों ही टीम बहुत मजबूत है।

28-02-2021
आबकारी विभाग की गाड़ी को टक्कर मार भाग रहे थे शराब तस्कर, पीछा कर पकड़ी मध्यप्रदेश निर्मित मदिरा 

राजनांदगांव। आबकारी विभाग ने परिवहन जांच चौकी पाटेकोहरा में मध्यप्रदेश की बनी शराब को पकड़ा है। विभाग ने कुबराडीह के पास चेकिंग के दौरान एक कार से 40 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित अंग्रेजी शराब कुल 360 बल्क लीटर जब्त की। आबकारी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शराब तस्करों को पकड़ने के लिए आबकारी विभाग के कर्मचारी कार का पीछा किए। कार को रुकवाने का प्रयास करने पर कार ने आबकारी विभाग की बोलेरो क्रमांक CG08AP 9604 को ठोकर मारी,जिससे बोलेरो पलट गई व कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

बोलेरो में बैठे आबकारी उपनिरीक्षक, सिपाही व ड्राइवर को चोट लगी। मौका देखकर कार में सवार आरोपी भागने लगे जिन्हें दौड़ाकर पकडा गया। कार को जब खोलकर देखा गया तो उसमें 40 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित अंग्रेजी शराब कुल 360 बल्क लीटर मिली। पूरे प्रकरण में एक मोटरसाइकिल व एक कार तथा मदिरा जब्त की गई। मदिरा की कीमत 2 लाख 99 हजार आंकी गई। तीन आरोपियों के खिलाफ धारा 34(2),36,59(क)का प्रकरण दर्ज किया गया।

28-02-2021
ट्रक और बोलेरो में टक्कर, 3 की मौत, चालक घायल

जांजगीर-चांपा।  जिले में सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। रविवार को बाराद्वार के जेठा गांव में ट्रक और बोलेरो में टक्कर हो गई। बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे में  
बोलेरो के ड्राइवर और ट्रक ड्राइवर घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौक पर पहुंची और जांच में जुटी है। 

 

18-02-2021
 तेज रफ्तार ट्रेलर ने बिजली पोल को मारी टक्कर,सीएसपीडीसीएल के कर्मचारी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

रायपुर। लापरवाही पूर्वक वाहन चलते हुए एक्सीडेंट करने के बहुत से मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक और शिकायत थाने में दर्ज की गई हैं। तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने बिजली के पोल को लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके कारण क्षेत्र में विद्युत प्रवाह अवरुद्ध हो गया। मिली जानकारी के अनुसार डिडवानिया रेसिडेंसी रायपुर निवासी मनोज कुमार ठाकुर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह सीएसपीडीसीएल टाटीबंध जोन में सहायक अभियंता के पद पर पदस्थ है।

टाटीबंध स्थित रिंग रोड नंबर 2, बंगाली होटल के सामने 16 फरवरी को प्रात:वाहन क्रमांक सीजी 04/ एचवी 5055 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए 11 केव्ही विद्युत पोल को ठोकर मार दी। इसके कारण एचटी पोल क्षतिग्रस्त हो गया। इससे कंपनी को 30 हजार की आर्थिक क्षति हुई एवं क्षेत्र विद्युत प्रवाह अवरूध होने से लोगों को परेशानी हुई। इसके कारण क्षेत्र में बिजली बहाल करने में काफी परेशनियों का सामना करना पड़ा। घटना की शिकायत पर पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

 

08-02-2021
कर्मचारियों को मंत्रालय ले जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, एक घायल

रायपुर। कर्मचारियों से भरी बस सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। बता दें कि कर्मचारियों को मंत्रालय ले जा रही बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे एक कर्मचारी को चोटे आई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना रिंग रोड नंबर-1 कुशालपुर चंगोरा भाठा चौक में हुआ हैं। जहां राइट साइड से एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। दुर्घटना में केवल एक कर्मचारी को चोटे आई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

04-02-2021
अगर ये चूक नहीं की होती तो शाहरुख़ सलमान को टक्कर दे रहे होते सैफ, जानिए क्या और कब-कब की चूक जिससे पीछे रह गए वह 

रायपुर/मुंबई। बहुत समय बाद सैफ अली खान भले ही कई फिल्मों में काम कर रहे हैं पर उन्होंने अपने करियर में बहुत से उतार चढ़ाव देखें हैं। बाकि खान स्टार्स जैसे सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की तुलना में वे पीछे रह गए हैं। उनकी कुछ हिट फिल्में छोड़ने की चूक इसकी वजह बनी है। इन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने से इनकार कर दिया था। वहीं शाहरुख खान और सलमान खान ने इन फिल्मों में बाजी मार ली और अपनी पहचान बना ली। ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में काम करके स्टारडम की ऊंचाइयों में पहुंचे शाहरुख खान की जगह आज सैफ अली खान होते, क्योंकि इस फिल्म में काम के ऑफर को सैफ अली खान ने ठुकरा दिया था। इसलिए आज वह शाहरुख़ खान को टक्कर देने में नाकामयाब हैं।

19-01-2021
तेज रफ्तार बाइक ने बस को पीछे से मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

जांजगीर-चांपा। तेज रफ्तार बाइक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र के मेहंदी गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार मेहंदी गांव के पास तेज रफ्तार बाइक ने एक बस को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

17-01-2021
स्कार्पियो और बोलेरो में जोरदार टक्कर, 7 घायल

रायपुर/जगदलपुर। जिले के परपा थाना क्षेत्र अंर्तगत केशलूर के समीप खंडा मुंडिया पेट्रोल पंप के पास रविवार सुबह स्कार्पियो और बोलेरो वाहन में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोग गंभीर रूप घायल बताए जा रहे हैं। वहीं 2 लोगों को मामूली चोट आई है। मिली जानकारी के मुताबिक स्कार्पियों वाहन सवार जगदलपुर निवासी है। वहीं बोलेरो वाहन सवार दुर्ग निवासी है। वाहन में 12 लोग सवार होकर तीरथगढ़ की ओर जा रहे थे। वहीं स्कार्पियो वाहन जगदलपुर की ओर आ रही थी। खंडा मुंडिया पेट्रोल पंप के पास बोलेरो वाहन के चालक ने ओवरटेक करने की वजह से अनियंत्रित बोलेरो वाहन, स्कार्पियो से जा टकराई। डायल 112 से सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में भर्ती कराया गया है।

 

26-12-2020
बोलेरो और कार में हुई टक्कर, एक की मौत

कांकेर। भानुप्रतापपुर से दल्ली राजहरा मार्ग पर ग्राम मुल्ला के पास बोलेरो और कार की टक्कर में भानुप्रतापपुर के एक 50 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शनिवार को पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंपा गया। जानकारी के अनुसार भानुप्रतापपुर-दल्ली राजहरा मार्ग पर ग्राम मुल्ला के समीप सामने से आ रही बोलेरो और कार में टक्कर हो गई। दुर्घटना में रविशंकर त्रिपाठी की मौत हो गई।
दुघर्टना के बाद  आस पास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसआई तेज वर्मा, पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया और दोनों वाहनों को सड़क किनारे लगा सड़क बहल कराया। पुलिस मर्ग एवं अपराध दर्ज मामले की जांच में जुटी है।

 

18-12-2020
कलेक्टर ने मृतकों के परिजनों के लिए सोलेशियम फण्ड से प्रतिकर के रूप में 75 हजार रूपए किए स्वीकृत

रायपुर\महासमुंद। कलेक्टर और परिनिर्धारण आयुक्त कार्तिकेया गोयल ने अज्ञात वाहन की ठोकर से हुई मोटर दुर्घटना के लिए मोटरयान अधिनियम के टक्कर मारकर भागने संबंधी उपबंधों के अधीन मृतकों के परिजनों के लिए सोलेशियम फण्ड से प्रतिकर के रूप में 25-25 हजार रूपए स्वीकृत किया है। इनमें जिला मुख्यालय महासमुन्द के ईमली भाठा निवासी प्रेमलाल सेन की मृत्यु 10 मार्च 2019 को साराडीह मोड़ पर सड़क दुर्घटना में हुई थी। इस पर उनके पिता सुन्दर लाल सेन के लिए प्रतिकर के रूप में 25 हजार रूपए स्वीकृत किया गया है। इसी प्रकार पिथौरा तहसील के ग्राम मोंहदा निवासी मंगल सिंह बरिहा की मृत्यु 13 दिसम्बर 2016 को ग्राम सिंघुपाली के पास नेशनल हाईवे 53 पर सड़क दुर्घटना में होने पर उनकी पत्नी सोनोबाई बरिहा को और ग्राम परसापाली निवासी भरत लाल ध्रुव की मृत्यु 22 नवम्बर 2015 को ग्राम टुरीडीह डबरी के पास नेशनल हाईवे 53 पर सड़क दुर्घटना में होने पर उनके पिता सुबेराम ध्रुव के लिए प्रतिकर के रूप में उन्हें 25-25 हजार रूपए स्वीकृत किया गया है। 

 

 

02-12-2020
सड़क किनारे खड़ी स्कार्पियो को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, 8 की मौत, दो की हालत नाजुक

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के शीतलाधाम कडा क्षेत्र में बुधवार तड़के हुए एक सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि देवीगंज चौराहे पर यह हादसा उस समय हुआ जब सड़क किनारे खड़ी एक स्कार्पियो कार को तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार पलट कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कहा जा रहा है कि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले कार पर सवार छह महिलाओं और एक बच्चे ने दम तोड़ दिया जबकि चालक को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी भी सांसे थम गई।

हादसे में घायल दो किशोरियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में हताहत लोग कोखराज क्षेत्र के शहजादपुर गांव से देवीगंज बाजार स्थित माहेश्वरी गार्डन में एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने आए थे। वापस लौटते समय चालक रास्ता भटक गया और उसने चौराहे पर ही कार खड़ी कर दी और इस बीच कार में बैठा एक व्यक्ति उतर कर राहगीरों से रास्ता पूछने लगा कि उधर बालू लदे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग निकला जिसकी तलाश की जा रही है।

17-11-2020
ट्रक को ओवरटेक कर रही थी कार, टक्कर के बाद कार में लगी आग और 5 लोग जिंदा जले

नई दिल्ली। पंजाब के संगरूर में मंगलवार को सड़क हादसा हो गया। इसमें कार पर सवार पांच लोगों की मौत हो गईं। दुर्घटना संगरूर के सुनाम रोड पर हुई। ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिसकी वजह से कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये पांचों एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो आग इतनी भयानक थी कि लोगों को बचाया भी नहीं जा सका। गाड़ी सेंट्रल लॉक थी, इसलिए किसी को बाहर नहीं निकाला जा सका। कार की जिस ट्रक के साथ टक्कर हुई थी, उसका डीजल टैंक रिसने लगा था,जिस कारण कार में आग लग गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह लोग संगरूर के दिड़बा की ओर से एक रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे और कार और ट्रक ओवरटेक करते समय टक्कर हो गया, जिसके बाद कार में आग लग गई और इसमें सवार 5 लोग जिंदा जल गए।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804