GLIBS
उज्ज्वला गैस रिसाव से धमाके में घायल हुई महिला की इलाज के दौरान मौत

गरियाबंद। जिले के ग्राम बोरसी में उज्वला गैस रिसने से हुए जोरदार धमाके में घायल महिला गरीबीन बाई सोनकर (80) ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। घायल महिला को राजधानी के अंबेडकर अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बता दें कि बीते गुरुवार शाम करीब 7 बजे  थाना फिंगेश्वर क्षेत्र के ग्राम बोरसी में उज्ज्वला गैस रिसने से जबरदस्त धमाका हुआ। विस्फोट इतना जोरदार था कि पूरा गांव दहल गया। धमाके में एक वृद्ध महिला का पक्का मकान पूरी तरह से जर्जर हो गया। हादसे में महिला बुरी तरह झुलस गई थी। सूचना के बाद करीब 1 घण्टे बाद संजीवनी एक्सप्रेस पहुंची और घायल महिला को समुदायिक स्वास्थ केंद्र फिंगेश्वर में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया था। घटन में महिला का शरीर करीब 90 प्रतिशत जल चुका था जिसे देखते हुए उसे अंबेडकर अस्पताल रिफर किया गया था। जिसके बाद शुक्रवार सुबह महिला की मौत हो गई।

इस घटना ने पूरे गांव को झंझोर कर रख दिया है। सरकार ने बुजुर्ग महिला को उज्ज्वला गैस कनेक्शन तो दे दिया पर शायद गैस चूल्हे का उपयोग किस तरह करना है इसकी जानकारी देना उचित नहीं समझा। सब से बड़ा सवाल उठता है कि आखिर महिला कि मौत का जिम्मेदार कौन है ?

धमधा एसडीएम की पीलिया से मौत
निगम के अधिकारियों ने साधी चुप्पी, निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
विवाहिता ने जहर खाकर की खुदकुशी 

भोपाल। राजधानी के गौतम नगर थाना इलाके में एक  विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हों गई। शक्ति नगर निवासी रिया सेन पति कैलाश सेन उम्र 24 वर्ष ने बुधवार दोपहर अपने घर पर जहर खा लिया था परिवार वालों की नजर जब विवाहित पर पड़ी तो उसकी हालत खराब दिखी। पूछने पर रिया ने बताया कि उसने जहर पी लिया है। इसके बाद परिवार वालों ने रिया को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान रिया सेन की मौत हो गई।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.