GLIBS
30-06-2020
'झुंड' और 'लूडो' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मुंबई। लूडो, इंदु की जवानी और झुंड भी अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। यह तीनों फिल्में टी-सीरीज ने प्रोड्यूस की हैं और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।अभिषेक बच्चन की लूडो को अनुराग बासु ने, अमिताभ बच्चन की झुंड को नागराज मंजुले और कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्टर की है।रिपोर्ट्स के मुताबिक टी-सीरीज की दो और फिल्में मुंबई सागा और परिणीति चोपड़ा की सायना नेहवाल की बायोपिक भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है।
बता दें कि इंदु की जवानी 5 जून को रिलीज होने वाली थी। अनुराग बासु की लूडो फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अमिताभ बच्चन की झुंड 20 सितंबर को रिलीज होने वाली थी।

 

30-06-2020
'सूर्यवंशी' दिवाली पर और '83' क्रिसमस पर सिनेमाहॉल में होगी रिलीज

मुंबई। सिनेमाहॉल्स खोलने की इजाजत नहीं मिली है। ऐसे में कई बड़ी फिल्में थियेटर की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही है। इधर खुशखबरी है कि दो बड़ी फिल्में-  रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और कबीर खान की 83 सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पीवीआर ने ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी जहां सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी, वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 83 क्रिसमस पर रिलीज होगी। पीवीआर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- 'एक्साइटिंग समय आ रहा है... कमर कस लीजिए दीपावली पर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और क्रिसमस पर कबीर ख़ान की 83 रिलीज होगी।' रोहित शेट्टी ने फिल्मों में कॉप यूनिवर्स की शुरुआत की है। पहले सिंघम सीरीज फिर सिंबा और अब सूर्यवंशी उसी कड़ी की अगली फिल्म है। इस फिल्म में आपको अक्षय के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो देखने को भी मिलेगा। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। दिवाली पर फिल्म रिलीज हो रही है।

 

 

29-06-2020
संजय दत्त और आलिया भट्ट अभिनीत सड़क 2 होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन का असर फिल्मों की रिलीज पर भी पड़ा है। ऐसे में तमाम मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि संजय दत्त और आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को अब मेकर्स यानी महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। मुकेश भट्ट ने साफ़ किया कि अब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। ऐसे में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। वैसे अभी फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो सकी है लेकिन मेकर्स ने इसको अभी से थियेटर की बजाये डिजिटल पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है। बता दें कि सड़क 2 संजय दत्त और पूजा भट्ट की साल 1991 में आई फिल्म सड़क का ही सीक्वल है। इसे पूजा भट्ट डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

15-05-2020
जानें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ लॉक डाउन में कहां होगी रिलीज

मुंबई। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। इस महामारी के कारण करीब तीन महीने से दुनिया के अरबों लोग अपने घरों में कैद हैं। भारत भी कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बॉलीवुड भी इसके असर से अछूता नहीं रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग टालनी पड़ गई और कई शूट फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी। बिग बी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुलाबो-सिताबो भी इसकी भेंट चढ़ गई। अब दर्शक इस फिल्म का थियेटर में मजा नहीं ले सकेंगे। इस फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

लॉक डाउन के कारण फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इसे देखते हुए गुलाबो-सिताबो के डायरेक्टर ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने का फैसला कर लिया है। 12 जून को अमेजन प्राइम पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। खुद आयुष्मान खुराना ने इस बात की जानकारी सार्वजनिक की है।

आयुष्मान खुराना ने दी जानकारी :
दरअसल विकी डोनर, शुभ मंगल सावधान, ड्रीम गर्ल, बाला और दम लगा के हईसा जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। आयुष्मान ने फिल्म गुलाबो-सिताबो का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा। इस 12 जून को अमेजन प्राइम पर फर्स्ट डे-फर्स्ट स्ट्रीम करने के लिए एडवांस में बुक कर रहे है।

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। पहले फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा घरों पर ताला लगा और फिल्म की रिलीज टल गई। फिल्म गुलाबो-सिताबो की कहानी लखनऊ में सेट है, जो एक मकान मालिक और किराएदार की लगातार होने वाली लड़ाई की कहानी है। आयुष्मान किराएदार बने हैं और अमिताभ बच्चन मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं। अब यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी।

11-02-2020
फिल्म मलंग और शिकारा ने वीकेंड में की इतनी कमाई, जाने कलेक्शन

मुंबई। विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित फिल्म शिकारा और आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' शुक्रवार को दोनों फिल्म रिलीज हुई थी। 'मलंग' एक थ्रिलर फिल्म है, तो शिकारा कश्मीरी पंडितों की सच्ची घटनाओं पर बनीं है। वीकेंड में दोनों फिल्मों ने ठीक-ठाक कमाई की। अब दोनों फिल्मों का सोमवार तक कलेक्शन भी आ गया है। 'मलंग' ने 4 दिन में 29 करोड़ रुपये कमाएं तो शिकारा फिल्म ने 4 दिन में 5.65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


  
 

06-02-2020
फिल्म थप्पड़ का पहला गाना रिलीज

मुंबई। तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर बीतें दिनों रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। "एक टुकड़ा धूप" एक सैड सॉन्ग है। गाने को राघव चैतन्य ने गाया है। शकील आजमी ने इसे लिखा हैं और अनुराग सैकिया ने इसे संगीत से संजोया है। गाना काफी इमोशनल है। इस गाने में तापसी का किरदार पति के साथ रिश्तों में आई दूरियों के बारे में सोच रहा है। थप्पड़ एक नारी प्रधान फिल्म है। इस फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है। फिल्म "बस इतनी सी बात" 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया हैं।  

 

06-02-2020
बागी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, सामने आया नया पोस्टर 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है। ट्रेलर गुरुवार को 11 बजे रिलीज हुआ। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। बागी 3 फिल्म बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म 'बागी' 2016 में रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशन सब्बीर खान ने किया था। जिसमें श्रद्धा और टाइगर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं 'बाघी 2' को 2018 में रिलीज किया गया। इसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका नें नजर आई थी। 

03-02-2020
मलंग का नया गाना 'हुई मैं मलंग' हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की फिल्म मलंग का नया गाना 'हुई मैं मलंग' रिलीज हो गया है। इस गाने में दिशा पटानी अपने सिजलिंग अंदाज से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। मलंग के इस गाने को सिंगर एसीस कौर ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल कुणाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा लिखित हैं। वहीं, म्यूजिक राजू सिंह, कुणाल मेहता, चरण सिंह पठानिया और अबिन थॉमस ने दिया है। इस गाने को रिलीज होने के केवल कुछ ही देर में 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'मलंग' 7 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है। इसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा यह फिल्म निर्मित है। 


 

30-01-2020
हिना खान ने कहा,साइबर अपराध की कहानियां सुनकर भयभीत हूं

मुंबई। अभिनेत्री हिना खान अपनी अगली हॉरर ड्रामा फिल्म ‘हैक्ड’ की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं और इसके साथ ही हिना ने लोगों से असल जिंदगी में अपने स्टॉकर्स (हमेशा नजर रखने वाला) से लड़ने के लिए पर्याप्त साहसी बनने की भी अपील की है। हिना ने कहा, “लोग मुझे जिस तरह की कहानियां बता रहे थे,उन्हें सुनकर मैं डर गई।

मैं अपराध की इस प्रवृत्ति और लोग जिस तरह से इनका सामना करते हैं, इस बात से अनजान थी। मेरे और विक्रम, दोनों के लिए यह आंखें खोल देने वाला रहा है। हिना ने आगे कहा, मुझे खुशी है कि हमने यह फिल्म की है, ताकि लोग अपने स्टॉकर्स का सामना करने का साहस जुटा सकें। पहला कदम हमेशा ही उस अपराध को जानने और उसके बारे में बात करने से है। कुछ पीड़ितों ने इन अपराधियों का डटकर सामना किया है और मैं उनके इस साहस से प्रभावित हूं।” विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित ‘हैक्ड’ में डिजिटल और सोशल मीडिया की दुनिया की नकारात्मकता के बारे में बात की गई है। फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कार भी हैं।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804