GLIBS
18-10-2020
लक्ष्मी बॉम्ब' का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' हुआ रिलीज, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी आए नजर

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पहला गाना ‘बुर्ज खलीफा’ रिलीज हो चुका है। अक्षय ने बुर्ज खलीफा का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है- 'साल का सबसे बड़ा डांस ट्रैक।' ‘बुर्ज खलीफा’ को शशि ने डीजे खुशी और निकिता गांधी ने साथ मिलकर गाया है। इसके साथ ही शशि ने गाने को कम्पोज भी किया है। वहीं गगन आहूजा ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं। बुर्ज खलीफा नाम का यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है। गाने में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अलग-अलग लोकेशन पर डांस कर रहे हैं। गाने के नाम के जैसे बुर्ज खलीफा के कई शॉट्स लिए गए हैं। यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 4.5 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। जिसपर 300 से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। फिल्म की स्टोरी की बाते करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर महिला का किरदार भी निभाते हुए दिखेंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय, लक्ष्मी का अवतार लेते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में कहते हैं कि जिस दिन उनके सामने भूत आएगा वह चूड़ियां पहन लेंगे। इसके बाद उनके साथ अजीबो-गरीब चीजें होती हैं और एक दिन वह साड़ी और चूड़ी पहन लेते हैं। यह फिल्म राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित है,जिसमें तुषार कपूर, शरद केलकर और अश्विनी कालसेकर भी हैं।
बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। पहले फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।

 

16-10-2020
प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म 'द वाइट टाइगर' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'द वाइट टाइगर' में नजर आएंगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है,जिसके बाद हाल ही में नेत्फ्लिक्स ने इससे प्रियंका और राजकुमार के फर्स्टलुक को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। ये फिल्म असल में अरविंद अडिग की किताब 'द वाइट टाइगर' पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन रमिन बहरानी कर रहे हैं तो वहीं इसका निर्माण नेटफ्लिक्स और मुकुल देव मिलकर कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए प्रियंका ने पिछले साल ही शूटिंग का काम पूरा कर लिया था। द व्हाइट टाइगर को रमिन बहरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

 

22-09-2020
अनन्या-ईशान की फिल्म 'खाली पीली' का ट्रेलर रिलीज़,2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी प्रदर्शित  

मुंबई। अनन्या पांडे और इशान खट्टर की फिल्म खाली पीली 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। पिछले दिनों अनन्या ने फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन वर्क को पूरा किया। इसी बीच फिल्म खाली-पीली का ट्रेलर भी रिलीज़  कर दिया गया है। 1 मिनट 53 सेकेंड का ट्रेलर रिलीज किया है।ट्रेलर में ईशान टैक्सी ड्राइवर के रोल में नजर आ रहे हैं जबकि अनन्या पैसों से भरा बैग लेकर भाग रही हैं और उनके पीछे कुछ गुंडे पड़े हुए हैं। ट्रेलर में जयदीप अहलावत विलेन की भूमिका में दिखाई दे रहें हैं। बता दें कि खाली-पीली को दो अक्टूबर को जी प्लेक्स पर ऑनलाइन रिलीज किया जायेगा। फिल्म की कहानी मुंबई की है और इसे फिल्माया भी मुंबई में ही गया है।
फिल्म के डायरेक्टर मकबूल खान है। 

30-06-2020
'झुंड' और 'लूडो' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मुंबई। लूडो, इंदु की जवानी और झुंड भी अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। यह तीनों फिल्में टी-सीरीज ने प्रोड्यूस की हैं और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।अभिषेक बच्चन की लूडो को अनुराग बासु ने, अमिताभ बच्चन की झुंड को नागराज मंजुले और कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्टर की है।रिपोर्ट्स के मुताबिक टी-सीरीज की दो और फिल्में मुंबई सागा और परिणीति चोपड़ा की सायना नेहवाल की बायोपिक भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है।
बता दें कि इंदु की जवानी 5 जून को रिलीज होने वाली थी। अनुराग बासु की लूडो फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अमिताभ बच्चन की झुंड 20 सितंबर को रिलीज होने वाली थी।

 

30-06-2020
'सूर्यवंशी' दिवाली पर और '83' क्रिसमस पर सिनेमाहॉल में होगी रिलीज

मुंबई। सिनेमाहॉल्स खोलने की इजाजत नहीं मिली है। ऐसे में कई बड़ी फिल्में थियेटर की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही है। इधर खुशखबरी है कि दो बड़ी फिल्में-  रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और कबीर खान की 83 सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पीवीआर ने ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी जहां सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी, वहीं रणवीर सिंह की फिल्म 83 क्रिसमस पर रिलीज होगी। पीवीआर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- 'एक्साइटिंग समय आ रहा है... कमर कस लीजिए दीपावली पर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और क्रिसमस पर कबीर ख़ान की 83 रिलीज होगी।' रोहित शेट्टी ने फिल्मों में कॉप यूनिवर्स की शुरुआत की है। पहले सिंघम सीरीज फिर सिंबा और अब सूर्यवंशी उसी कड़ी की अगली फिल्म है। इस फिल्म में आपको अक्षय के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो देखने को भी मिलेगा। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। दिवाली पर फिल्म रिलीज हो रही है।

 

 

29-06-2020
संजय दत्त और आलिया भट्ट अभिनीत सड़क 2 होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन का असर फिल्मों की रिलीज पर भी पड़ा है। ऐसे में तमाम मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि संजय दत्त और आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को अब मेकर्स यानी महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। मुकेश भट्ट ने साफ़ किया कि अब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। ऐसे में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। वैसे अभी फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो सकी है लेकिन मेकर्स ने इसको अभी से थियेटर की बजाये डिजिटल पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है। बता दें कि सड़क 2 संजय दत्त और पूजा भट्ट की साल 1991 में आई फिल्म सड़क का ही सीक्वल है। इसे पूजा भट्ट डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

15-05-2020
जानें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ लॉक डाउन में कहां होगी रिलीज

मुंबई। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। इस महामारी के कारण करीब तीन महीने से दुनिया के अरबों लोग अपने घरों में कैद हैं। भारत भी कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बॉलीवुड भी इसके असर से अछूता नहीं रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग टालनी पड़ गई और कई शूट फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी। बिग बी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुलाबो-सिताबो भी इसकी भेंट चढ़ गई। अब दर्शक इस फिल्म का थियेटर में मजा नहीं ले सकेंगे। इस फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

लॉक डाउन के कारण फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इसे देखते हुए गुलाबो-सिताबो के डायरेक्टर ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने का फैसला कर लिया है। 12 जून को अमेजन प्राइम पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। खुद आयुष्मान खुराना ने इस बात की जानकारी सार्वजनिक की है।

आयुष्मान खुराना ने दी जानकारी :
दरअसल विकी डोनर, शुभ मंगल सावधान, ड्रीम गर्ल, बाला और दम लगा के हईसा जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। आयुष्मान ने फिल्म गुलाबो-सिताबो का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा। इस 12 जून को अमेजन प्राइम पर फर्स्ट डे-फर्स्ट स्ट्रीम करने के लिए एडवांस में बुक कर रहे है।

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। पहले फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा घरों पर ताला लगा और फिल्म की रिलीज टल गई। फिल्म गुलाबो-सिताबो की कहानी लखनऊ में सेट है, जो एक मकान मालिक और किराएदार की लगातार होने वाली लड़ाई की कहानी है। आयुष्मान किराएदार बने हैं और अमिताभ बच्चन मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं। अब यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी।

11-02-2020
फिल्म मलंग और शिकारा ने वीकेंड में की इतनी कमाई, जाने कलेक्शन

मुंबई। विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित फिल्म शिकारा और आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' शुक्रवार को दोनों फिल्म रिलीज हुई थी। 'मलंग' एक थ्रिलर फिल्म है, तो शिकारा कश्मीरी पंडितों की सच्ची घटनाओं पर बनीं है। वीकेंड में दोनों फिल्मों ने ठीक-ठाक कमाई की। अब दोनों फिल्मों का सोमवार तक कलेक्शन भी आ गया है। 'मलंग' ने 4 दिन में 29 करोड़ रुपये कमाएं तो शिकारा फिल्म ने 4 दिन में 5.65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


  
 

06-02-2020
फिल्म थप्पड़ का पहला गाना रिलीज

मुंबई। तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर बीतें दिनों रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। "एक टुकड़ा धूप" एक सैड सॉन्ग है। गाने को राघव चैतन्य ने गाया है। शकील आजमी ने इसे लिखा हैं और अनुराग सैकिया ने इसे संगीत से संजोया है। गाना काफी इमोशनल है। इस गाने में तापसी का किरदार पति के साथ रिश्तों में आई दूरियों के बारे में सोच रहा है। थप्पड़ एक नारी प्रधान फिल्म है। इस फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा हो रही है। फिल्म "बस इतनी सी बात" 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया हैं।  

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804