GLIBS
05-10-2019
फिल्म वार ने की बंफर कमाई, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल 

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने तीन दिनों में 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बुधवार को गांधी जयंती पर रिलीज हुई फिल्म ने शुक्रवार को 25 करोड़ की कमाई की। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने बुधवार को 53.35 करोड़ का बिजनेस किया है, वहीं गुरूवार को फिल्म ने 23 करोड़ की कमाई की और शुक्रवार तक फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100.15 करोड़ का बिजनेस किया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर अगले चार दिनों में कमाई के मामले में सुनामी ला सकती हैं। शनिवार और रविवार के अलावा इस हफ्ते नवरात्र और दशहरे की छुट्टियां पड़ रही हैं ऐसे में इस फिल्म की कमाई बंपर होगी। इस  फिल्म के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है इसकी सबसे बड़ी वजह है टाइगर और ऋतिक की जुगलबंदी। शानदार एक्शन, जानदार एक्टर्स, गजब के लोकेशन्स, ऋतिक-टाइगर की जबरदस्त केमिस्ट्री फिल्म वॉर को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बना सकती है। आपको बता दे वॉक फिल्म ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी अच्छी कमाई की है। फिल्म वॉर मिलेट्री इंटेलिजेंस पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म को अब तक सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।

10-09-2019
प्रस्थानम' का गाना 'दिल दारियां' रिलीज, अली फजल, अमायरा दस्तूर का दिखा रोमांस

मुंबई। फिल्म प्रस्थानम का नया गाना दिल दारियां रिलीज हुआ है। इस गाने में अली फजल और अमायरा दस्तूर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 2 मिनट 52 सेकेंड के इस गाने को अंकित तिवारी और दीपाली साते ने गाया हैं। वहीं गाने के बोल अनुराग बोमिआ और कंपोज अंकित तिवारी ने किया है। गाने में अली अमायरा आगरा घूमाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था, जिसमें संजय दत्त राजनीति के दांव-पेंच खेलते नजर आ रहे थे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म का ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया है। फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रस्थानम से संजय दत्त एक निर्माता के रूप में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं।


 

 

01-09-2019
ईद पर नहीं रिलीज होगी सालमान की 'किक 2' 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले दिनों से ही खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में इंशाअल्लाह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि इंशाअल्लाह अब पोस्टपोन हो गई है। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन अफसोस खुद सलमान और भंसाली ने ये कहकर चौंका दिया कि फिल्म अगले साल ईद पर आ ही नहीं रही है। हालांकि सलमान ये जरूर कहा है कि वो ईद पर अगले साल आएंगे जरूर। कहा गया था कि ईद पर अगले सलमान किक 2 को लेकर आएंगे। अब लीजिए खबर है कि ईद पर अगले किक 2 आ ही नहीं रही है। रिपोर्ट में हाल ही में खुलासा किया गया है कि, ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। किक 2 को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले साजिद नाडियाडवाला ने खुद इस बारे में खुलासा किया है। हाल ही में एक इवेंट में खुद साजिद ने बताया है कि फिल्म अगले साल ईद पर नहीं आ रही है। इवेंट में जब साजिद आए तो उनसे यही सवाल किया गया कि क्या अगले साल ईद पर किक 2 आ रही है. इसी को लेकर वो कहते हैं कि, मैं उनके घर गया था जहां उन्होंने पूछा कि फिल्म शुरू करने के लिए आप कितने तैयार हैं तो मैंने कहा कि मैंने स्क्रिप्ट का ड्राफ्ट लिख लिया है और इसे दोबारा लिखने के लिए मुझे 3-6 महीने चाहिए। इसलिए ईद तक स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी। अब ऐसे में साफ है कि शायद ही अगले साल ईद पर किक 2 आए। बता दें कि बीते दिनों ही इंशाअल्लाह के टलने के बाद सलमान ने एक ट्वीट कर कहा था कि, इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं और ईद पे भी। बस फिर क्या सलमान का ये ट्वीट करना था कि लोग मानने लगे कि भले ही अगले साल ईद पर इंशाअल्लाह ना आए लेकिन सलमान फैंस के लिए हर बार की तरह इस दिन कोई ना कोई फिल्म जरुर रिलीज करेंगे। कहा गया था कि शायद वो किक 2 को लेकर आएं। लेकिन अब साजिद ने साफ है कि फिल्म पर अभी काम चल रहा है। 

 

17-08-2019
रिलीज हुआ 'लाल कप्तान' का टीजर, सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में आएं नजर 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। सैफ के बर्थडे पर 'लाल कप्तान' के मेकर्स ने उन्हें एक शानदार तोहफा दिया है। मेकर्स ने लाल कप्तान का टीजर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे। 36 सेकंड के इस टीजर में वह अपने चेहरे पर भभूत लगाते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान के लुक और उनके दमदार डायलॉग को टीजर की यूएसपी कहा जा सकता है। टीजर के साथ इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। कुछ वक्‍त पहले इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी सामने आया था, जो काफी दमदार था। सैफ अली खान की ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी जिसमें उनका किरदार बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस फिल्म को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। 

 

09-04-2019
फिल्म कलंक' का नया गाना 'तबाह हो गए' रिलीज,

मुंबई। फिल्म 'कलंक' का नया गाना 'तबाह हो गए' मंगलवार को रिलीज हुआ। इस गाने में माधुरी दीक्षित ने अपने डांस का जलवा बिखेरा है। फिल्म का ट्रेलर और 3 गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक भी हैंं। गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के बोल लिखे हैं और श्रेया घोषाल ने इस गाने में अपनी मधुर आवाज दी है। फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे सितारें भी अहम भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। यह फिल्म 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

 

02-04-2019
Trailer : कॉमेडी से भरपूर अजय, तब्बू, रकुल प्रीत की फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई। दे दे प्यार दे का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन के 50वें बर्थ डे पर रिलीज किया गया। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख भूमिका में है। 2 मिनट 56 सेकंड के इस ट्रेलर में रोमांस, फ़न, मस्ती, ड्रामा और कॉमिडी सबकुछ है। 
फिल्म की कहानी अजय देवगन के ईदगिर्द है। इसमेंं उन्होंने आशीष नामक व्यक्ति का किरदार निभाया है, जिसे अपने से छोटी उम्र की लड़की से प्रेम हो जाता है। ट्रेलर में अजय देवगन रकुल से फ्लर्ट करते और उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार और कॉमिडी से भरपूर है। फिल्म में अजय की एक्स वाइफ की भूमिका तब्बू ने निभाई है। तब्बू, अजय और रकुल प्रीत का लव ट्राएंगल फिल्म को मजेदार बनता है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804