GLIBS
13-01-2021
फिल्म आधार का मजेदार और शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फरवरी को लगेगी सिनेमाघरों में

रायपुर मुंबई। फिल्म आधार का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सोशल ड्रामेडी में विनीत कुमार सिंह लीड रोल में हैं जबकि संजय मिश्रा, सौरभ शुक्ला, रघुबीर यादव जैसे कलाकार सहयोगी भूमिकाओं में दिखेंगे। आधार का ट्रेलर इसके निर्माता मनीष मूंदड़ा ने शेयर किया है। आधार के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि गांव में सरकारी टीम पहुंचती है,जो लोगों को आधार कार्ड बनवाने के लिए प्रेरित करती है। भारत के इंडिया बनने के सपनों के बारे में बताती है। आधार 5 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है।

 

29-12-2020
इरफान खान की आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स 2021 में रिलीज होने जा रही है, लंबे समय से ठंडे बस्ते में पड़ी थी

रायपुर/मुंबई। इरफान खान की आखिरी फिल्म साल 2021 में रिलीज होने जा रही है। इरफान की इस फिल्म का नाम 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स है। असल में यह फिल्म लम्बे समय से ठंडे बस्ते में पड़ी थी और अब इसके मेकर्स ने इसे रिलीज करने का फैसला किया है। तीन साल पहले इस फिल्म का प्रीमियर स्विट्जरलैंड के लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में किया गया था और अब इसे रिलीज करने का फैसला लिया गया है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के निर्माता नए साल के मौके पर दिवंगत एक्टर इरफान खान की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने की तैयारी में हैं। अभी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। मालूम हो कि इरफान खान ने इस साल 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रहे थे।

23-12-2020
मां बनने के बाद एक्ट्रेस सिंगर सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना रिलीज, हरियाणवी रंग में रंगी सपना पसन्द की जा रही है

रायपुर/मुंबई। एक्ट्रेस सपना चौधरी के मम्मी बनने के बाद उनका दूसरा नया हरियाणवी गाना रिलीज हो गया है। गाना का नाम है 'चटक मटक। सपना चौधरी इस सॉन्ग में हरियाणवी रंग-ढंग में दिख रही हैं और उनके इस अंदाज को पसंद भी किया जा रहा है। हरियाणवी ड्रेस पहने सपना चौधरी देसी लुक में नजर आ रही हैं। यूट्यूब पर गाने ने धूम मचा दी है। सपना चौधरी के इस नए हरियाणवी गाने को रेणुका पंवार ने गाया है। इस हरियाणवी गाने में लिरिक्स बिट्टू सोर्खी के हैं और म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है। गाने में सपना के जोरदार ठुमके देखे जा सकते हैं। यूट्यूब पर वत्स रिकॉर्डस ने इस वीडियो को रिलीज किया है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है।वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं।

26-11-2020
कुली नम्बर वन का पोस्टर और ट्रेलर के रिलीज की डेट हुई अनाउंस फ़िल्म का फैन्स को क्रिसमस तक करना होगा इंतज़ार

रायपुर/मुंबई। मूवी 'कुली नंबर 1' रीमेक का बेसब्री से फैंस इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही ऐलान हुआ कि ये मूवी भी ऑनलाइन रिलीज होगी। अब इसके नए पोस्टर के साथ ट्रेलर की तारीख की अनाउंसमेंट कर दी गई है। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर डिजिटली रिलीज हो रही है। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें वो पांच अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं, जबकि सारा मराठी मुलगी के रूप में दिखाई दे रही हैं। वरुण ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कुली नंबर 1.. गांव में मिठाई बंटवा दोयय शहर में ढिंढोरा पिटवा दो.. दादा सबसे कहना अपना राजू आ रहा है।" बता दें कि यह नब्बे के दशक में इसी नाम से आई गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म की रीमेक है, जिसके निर्देशक वरुण के पिता डेविड धवन हैं। मूल फिल्म के निर्माता वासु भगनानी ही इसके निर्माता हैं। 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' के बाद 'कुली नंबर 1' की रीमेक पिता-पुत्र की जोड़ी वाली तीसरी फिल्म है।

 

21-11-2020
इंदु की जवानी को लेकर बहुत एक्साइटेड है कियारा आडवाणी, जानिए क्यों...

रायपुर/मुंबई। अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी जल्द ही रिलीज होने वाली है। कियारा की फिल्म इंदु की जवानी अगले महीने यानी कि दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। इसे लेकर कियारा भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। वैसे, इन दिनों फिल्म मेकर्स फिल्म को रिलीज ना करने या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के पक्ष में हैं और मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज से बच रहे हैं। इसी बीच, इंदु की जवानी के मेकर्स ने थियेटर्स में ही फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है।  

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' अगले महीने 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें, हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'लक्ष्मी' में कियारा आडवाणी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी।

19-11-2020
Breaking : तानाजी द अनसंग वारियर फेम डायरेक्टर ओम राऊत की फ़िल्म आदिपुरुष 11 अगस्त को होगी रिलीज, तब तक करिए इंतजार

रायपुर/मुंबई। फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द सिनेमा घरों में धमाल मचाने आने वाली है। फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' से सुर्खियों में आए निर्देशक ओम राउत की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को थियेटर में रिलीज होगी। कुछ देर पहले ही फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' की चर्चाएं अगस्त के महीने से ही हो रही हैं। उन्होंने तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी इस फिल्म की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक प्रभास इस फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जबकि, ओम ने फिल्म में लंकापति रावण का किरदार निभाने के लिए अभिनेता सैफ अली खान का चयन किया है।

17-11-2020
‘बनवले रहिह सुहाग' भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस सिंगर अक्षरा सिंह का गाया छठ गीत यूट्यूब पर रिलीज

रायपुर/मुंबई। छठ महापर्व के अवसर पर भोजपुरी सिनेमा की गायिका-अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना ‘बनवले रहिह सुहाग’ रिलीज हो गया है। यह भोजपुरी छठ गीत अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। अक्षरा सिंह हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती है। 'बनवले रहिह सुहाग' में छठ मइया की महिमा के साथ-साथ दिल छू लेने वाले इमोशन भी है। इस तरह अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी छठ गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। ‘बनवले रहिह सुहाग’ का लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है और दिल छूने वाला संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो के निर्देशक शैलेश परासर हैं। इसमें अक्षरा सिंह के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह लीड रोल में हैं। उन्होंने छठ स्पेशल गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया और लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश। अक्षरा ने ऑडियंस से इस गाने को देखने कि अपील की है। उन्होंने लिखा, “ बहुत ही खुबसूरत छठ गीत आप लोगों के बीच ज़रूर देखें और बताएं कैसा लगा… जय छठी मैया’। ”

10-11-2020
'सूरज पे मंगल भारी' 15 नवम्बर को देश भर में होगी रिलीज, लॉक डाउन के बाद रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म

रायपुर/नई दिल्ली। 15 नवंबर को पूरे भारत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए फिल्म सूरज पे मंगल भारी तैयार है। भारत में बॉलीवुड की यह पहली फिल्म है, जिसे लॉक डाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। सिनेमाघर में 13 मार्च को रिलीज हुई 'अंग्रेजी मीडियम' आखिरी फिल्म थी, तब से अब तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। फिल्म सूरज पे मंगल भारी में मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख अभिनीत बेहद अलग किरदार में नजर आने वाले हैं।

'सूरज पे मंगल भारी' में दिलजीत का मुख्य किरदार
'सूरज पे मंगल भारी' अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने सूरज सिंह ढिल्लन की भूमिका निभाई है, जो एकदम सही दुल्हन की तलाश में है। दूसरी ओर मनोज बाजपेयी, जासूस मधु मंगल राणे का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर पिछले महीने रिलीज किया गया था।

09-11-2020
अक्षय कियारा स्टारर कॉमेडी फ़िल्म लक्ष्मी का इंतज़ार बस शाम 7 बजे तक, ओटीटी डिजनी और हॉटस्टार पर होगी रिलीज

रायपुर/नई दिल्ली। फिल्म ‘लक्ष्मी’ सोमवार को रिलीज हो रही है। फिल्म 'लक्ष्मी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया हैं क्योंकि आज हॉरर-कॉमेडी 'लक्ष्मी' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘लक्ष्मी’ को राघव लारेंस ने डायरेक्ट किया है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर की फिल्म है। ट्रेलर तो लोकप्रियता के झंडे गाड़ ही चुका है। फिल्म आज रिलीज हो रही है। भारत के समयनुसार शाम 7 बजकर 5 मिनट में हो रही है रिलीज। लक्ष्मी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार को लेकर अक्षय पहले ही लोगों के बीच सुर्खियां बटोर चुके हैं। फिल्म का नाम पहले लक्ष्मी बॉम्ब था, लेकिन हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई और इसे हिंदुओं की भावना के साथ खिलवाड़ बताया, जिसके बाद इसका नाम बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया गया।

07-11-2020
राजकुमार राव ने फिल्म करने के मामले में पीछे छोड़ा अक्षय कुमार को, अगले साल रिलीज होगी 8 फिल्में

रायपुर/मुंबई। अक्षय अपने काम को लेकर हमेशा ही काफी गंभीर रहते हैं। वहीं अक्षय साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। उनका एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग के चलते शेड्यूल काफी टाइट रहता है। कोरोना काल की वजह से उनकी इस साल कई फिल्में रिलीज होने से टल गईं। वहीं अब उनकी कुछ फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन एक और एक्टर है जिसने अक्षय को भी फिल्मों के नंबर के मामने के मामले में पछाड़ दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर राजकुमार राव हैं। राजकुमार राव ने अक्षय कुमार को फिल्मों में काम करने को लेकर पीछे छोड़ दिया है। जहां इस साल खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी', 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्में कतार में हैं। तो वहीं राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी अक्षय की लिस्ट से ज्यादा है। आने वाले साल में राजकुमार राव कि 8 फिल्में रिलीज होने के कतार में लगी हुई है। बता दें कि आने वाले दिनों में राजकुमार राव की फिल्म 'लूडो' रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा 'छलांग', 'बधाई हो' के दूसरा पार्ट 'बधाई दो', 'हम दो हमारे दो', 'न्यूटन', 'रूही अफसाना', जिसका पहले नाम 'रूही आफ्जा' था में भी दिखाई देंगे। वहीं 'द व्हाइट टाइगर' में भी राजकुमार राव देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804