GLIBS
15-03-2020
'बागी 3' पर कोरोना वायरस का पड़ा असर, फिल्म की कमाई में तेजी से आई गिरावट

मुंबई। फिल्म 'बागी 3' अहमद खान द्वारा निर्देशित भारतीय एक्शन ड्रामा फिल्म 6 मार्च को रिलीज हुई है। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ,रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर फिल्म के मुख्य किरदार में है। फिल्म रिलीज हुए पूरे 10 दिन हो चुके हैं। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की कमाई में तेजी से गिरावट आई है। शुरुआत में शानदार कमाई करने वाली 'बागी 3' ने 9वें दिन केवल 1.75 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया। नौ दिनों में टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने 91 करोड़ रुपए की ही कमाई की है। 'बागी 3'ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 16.03 रुपए, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपए, चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपए, पांचवें दिन 14.05 रुपए, छठे दिन 8.04 करोड़ रुपए, सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपए और आठवें दिन 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। लेकिन धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में कमी देखने को मिली है।

 

07-03-2020
बॉक्स ऑफिस पर 'बागी 3' ने की धमाकेदार एंट्री, जाने पहले दिन का कलेक्शन

मुंबई। टाइगर श्रॉफ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 'बागी 3' के साथ धमाकेदार एंट्री की है। ये फिल्म 'बागी' सीरीज की तीसरी कड़ी है। जिसमें दर्शकों को पहली दो सीरीज की तरह जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह दर्शकों को सिनेमाघर खींचने में कामयाब हो गई है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक पहले दिन टाइगर की 'बागी 3' ने करीब 20 से 22 करोड़ का कलेक्शन किया। 'बागी' की दूसरी सीरीज ने पहले दिन 25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से ये फिल्म 'बागी 2' के मुकाबले ओपनिंग डे में कलेक्शन जुटाने में थोड़ी पीछे रही।  'बागी 3' के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है।

इसकी वजह वीकेंड के अलावा त्योहार भी है। 10 मार्च को होली है इस वजह से ज्यादातर लोगों का अवकाश होगा जिसका सीधा फायदा टाइगर की फिल्म को मिल सकता है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक रविवार, सोमवार और मंगलवार का कलेक्शन भी शानदार रहने की उम्मीद है। 'बागी 3' में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख हैं। रिलीज से पहले फिल्म की मुंबई में स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमें कई सितारे पहुंचे थे। 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इस फिल्म के स्क्रीन काउंट की बात करें तो भारत में 400 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। यानी कि वर्ल्ड वाइल्ड कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इस फिल्म का बजट करीब 70 करोड़ है। इससे पहले टाइगर की साल अक्टूबर, 2019 में एक्शन फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में टाइगर के अलावा ऋतिक रोशन थे। इस एक्शन फिल्म ने भी जबरदस्त कमाई की थी। अब देखना होगा कि टाइगर का ये एक्शन दर्शकों को कितना रास आता है। 

26-02-2020
टाइगर श्रॉफ की तस्वीर पर ऋतिक ने किया कमेंट, जानें क्या कहा...

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के सेट से एक फोटो शेयर किया है। टाइगर का ये रॉ लुक फैंस के बीच में चर्चा में बना हुआ है। टाइगर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि उम्मीद करता हूं मैं सिंगल पीस में इससे बाहर निकलने में कामयाब रहूंगा। ऋतिक ने टाइगर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा दस नंबर। ऋतिक के इस कमेंट को कई फैंस ने पसंद किया। हालांकि टाइगर ने अब तक इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। टाइगर और ऋतिक इस फिल्म में पहली बार साथ में नजर आने वाले है। इस अपकमिंग फिल्म की बात करें तो बागी 3 अगले महीने 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

 

06-02-2020
बागी 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, सामने आया नया पोस्टर 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है। ट्रेलर गुरुवार को 11 बजे रिलीज हुआ। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। बागी 3 फिल्म बागी फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म 'बागी' 2016 में रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशन सब्बीर खान ने किया था। जिसमें श्रद्धा और टाइगर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं 'बाघी 2' को 2018 में रिलीज किया गया। इसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका नें नजर आई थी। 

03-02-2020
'बागी 3' का पहला पोस्‍टर रिलीज, जबरदस्‍त लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ

मुंबई। 'बागी' और 'बागी 2' की सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ अगली फिल्म "बागी 3" के साथ एक्शन पेश करेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकांउट पर भी फिल्‍म का पहला पोस्‍टर साझा किया है। उन्‍होंने पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा,अपने सबसे मजबूत दुश्मन के खिलाफ, उनकी सबसे बड़ी लड़ाई, एक राष्ट्र के खिलाफ, रोनी वापस आ गया है। पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक आर्मी टैंक के सामने खड़े हैं, जबकि उनकी पीठ दर्शकों की तरफ़ है और हाथ में राइफल थामे हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्‍म का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज होगा। 6 मार्च को फिल्म "बागी 3" रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता नाडियाडवाला ग्रैंडसन और निर्देशन अहमद खान ने किया है।

 

21-01-2020
27 साल की हुई कृष्णा श्रॉफ, हमेशा रहती है सुर्खियों में

मुंबई। बालीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ मंगलवार को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। कृष्णा बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन मीडिया में खूब चर्चा में रहती हैं। इन दिनों कृष्णा अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में है।

पिछले कुछ समय से कृष्णा बास्केटबॉल प्लेयर इबन ह्यमस को डेट कर रही हैं। इबन ह्यमस और टाइगर श्रॉफ अच्छे दोस्त हैं।  जानकारी के मुताबिक कृष्णा और इबन जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को कुछ महीने से डेट कर रहे हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी इबन से मिल चुकी हैं। श्रॉफ फैमिली को इबन ह्यमस और कृष्णा श्रॉफ के रिलेशनशिप से कोई आपत्ती नहीं हैं।

इबन और टाइगर श्रॉफ 5 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों पहली बार सोहो हाउस में मिले थे। इबन को लंबे समय तक ये ही नहीं पता था कि टाइगर की कोई बहन भी है। बीते दिनों इबान ने भी एक इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने कृष्‍णा को वाइफ लिखते हुए टैग किया था।

 

13-11-2019
हाउसफुल 4 के बाद अक्षय, कृति की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएंगी साथ

मुंबई। फिल्म हाउसफुल 4 में कृति सैनन और अक्षय कुमार साथ दिखाई दिए थे और इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। अब यह जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'बच्चन पांडे' में साथ दिखाई देगी। फिल्म के लिए कृति ने कहा, 'अक्षय, साजिद और फरहद के साथ मुझे 'हाउसफुल 4' में काम करने में काफी मजा आया था और एक बार फिर मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। कृति ने कहा कि साजिद के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और यह भी काफी दिलचस्प है।' उन्होंने यह भी कहा अभी उन्हें फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला ने ही कृति को टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती' में लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि बच्चन पांडे अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यह एक कमर्शल एक्शन फिल्म होगी और फिल्म की टीम ने अभी से इसके स्टंट सीन डिजाइन करने शुरू कर दिए हैं।

21-10-2019
साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी 'वार', पार किया 300 करोड़ का आकड़ा  

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' को रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं लेकिन फिल्म अभी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। खासकर फिल्म के एक्शन सीन्स फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे। रविवार को वीकेंड के मौके पर फिल्म ने अपनी रफ्तार बरकरार रखी है। 'वॉर' ने रविवार को 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई है। फिल्म 2 अक्टूबर को छुट्टी के दिन रिलीज हुई थी जिसका फायदा भी इसे मिला। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन हैं। पॉल जेनिंग्स, फ्रैंज स्पिलहॉस, सी यंग ओ और परवेज शेख ने इन एक्शन सीन्स का ताना बाना बुना है। इसे सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है जबकि यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

 

17-10-2019
कबीर सिंह को पीछे छोड़ साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी वॉर

मुंबई। बॉलीवुड में इस साल कई फिल्मों का बोलबाला रहा। इस साल में अभी तक बहुत सी हिट फिल्मे बड़े परदे पर आई है। इन फिल्मों में शाहिद कपूर की कबीर सिंह अब तक साल की सबसे बड़ी फिल्म बानी हुई थी, लेकिन अब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। कमाई के मामले में वॉर ने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 280.60 करोड़ की कमाई कर ली है। मंगलवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ तक की कमाई की। अब तक शाहिद कपूर इस साल बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए थे लेकिन ऋतिक रोशन ने उनकी बादशाहत खत्म कर दी है। कबीर सिंह की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करीब 277 करोड़ तक की थी।

फिल्म वॉर को 350 करोड़ से ज्यादा की फिल्म बताया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का बिजनेस हाऊसफुल की रिलीज तक जारी रहेगा। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी खूब देखी जा रही है। फिल्म वॉर ने बंपर ओपनिंग करते हुए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ की कमाई की और ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई। इसने 53.35 करोड़ के साथ ओपनिंग कर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को पीछे छोड़ दिया। इसके अलावा यशराज फिल्म्स की भी यह हाइएस्ट ओपनर फिल्म बन गई। टाइगर-ऋतिक के लिए भी यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनने का रिकॉर्ड बना चुकी है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी। गांधी जंयती, नवरात्र और दशहरे की छुट्टियों का इस फिल्म तो खूब फायदा मिला।

10-10-2019
ऋतिक-टाइगर की जोड़ी ने मचाया धमाल, फिल्म वॉर की कमाई 200 करोड़ के पार

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन से भरी फिल्म ‘वॉर’ एक के बाद एक कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करती जा रही है। फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों में ही 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। फिल्म की कमाई को लेकर खास बात ये है कि ये फिल्म केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर रही है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की बनाई ‘वॉर’ ने अपने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और सिर्फ तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे। अब ये फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म को लेकर अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ को मिली एक के बाद एक सफलता ने उन्हें अपने बेंचमार्क को और ऊंचा करने के लिए प्रेरित किया है। मुंबई में शुक्रवार को फिल्म ‘वॉर’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान ऋतिक ने कहा, मैं सबका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं, जो मैंने ऐसी फिल्में की हैं जिनसे मैं सशक्त बना हूं। मुझे दोनों फिल्मों के लिए काफी प्यार मिला है।

05-10-2019
फिल्म वार ने की बंफर कमाई, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल 

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने तीन दिनों में 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बुधवार को गांधी जयंती पर रिलीज हुई फिल्म ने शुक्रवार को 25 करोड़ की कमाई की। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने बुधवार को 53.35 करोड़ का बिजनेस किया है, वहीं गुरूवार को फिल्म ने 23 करोड़ की कमाई की और शुक्रवार तक फिल्म ने 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100.15 करोड़ का बिजनेस किया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर अगले चार दिनों में कमाई के मामले में सुनामी ला सकती हैं। शनिवार और रविवार के अलावा इस हफ्ते नवरात्र और दशहरे की छुट्टियां पड़ रही हैं ऐसे में इस फिल्म की कमाई बंपर होगी। इस  फिल्म के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है इसकी सबसे बड़ी वजह है टाइगर और ऋतिक की जुगलबंदी। शानदार एक्शन, जानदार एक्टर्स, गजब के लोकेशन्स, ऋतिक-टाइगर की जबरदस्त केमिस्ट्री फिल्म वॉर को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बना सकती है। आपको बता दे वॉक फिल्म ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी अच्छी कमाई की है। फिल्म वॉर मिलेट्री इंटेलिजेंस पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म को अब तक सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804